चांदनी रात में नग्न समंदर बीच पर पति-पत्नी की थ्रीसम चुदाई। पार्ट-1

कल रात, मैं और मेरा साथी पहली बार किसी नग्न समुद्री तट पर गए।  और ऐसा लगा जैसे हमारा किसी जन्नत में पहुँच गए हों। जहाँ चारो तरफ कामदेव और अप्सराएं ही दिख रही।  मेरे लिए यह अभी भी एक सपने जैसा है।  क्योंकि मेरी वास्तविक दुनिया इसके उलट थी। वहाँ सब नंगे थे जिसे मैं सैकड़ों मर्द औरतों को नंगे देख रहा था। जो आज तक मैं सिर्फ अपने बेडरूम में अपनी पत्नी को ही देखा था।

 प्रिय दोस्तों

मैं डेविड हूँ। और मेरे साथ मेरी पत्नी लायबा है।  मैं एक बहुत ही आज्ञाकारी और भोला भाला पति हूँ। जो अपनी बीवी का गुलाम है। यह कहानी कल रात की सच्ची घटना है।

 मैं पूरी तरह से थक गया हूँ।  और मैं सोना चाहता हूं, लेकिन पिछली रात की रोमांचक घटना बार-बार मेरे दिमाग में दौड़ती रहती है जो कि मेरे जीवन का सबसे अनोखा अनुभव था।  इसलिए मैं इसे आप सभी के साथ साझा करना चाहता हूं।  मैं पूरी तरह से थक गया हूं, लेकिन फिर भी मैं लिखना चाहता हूं। इसलिए कोई गलती हो तो कृपया मुझे क्षमा करें।

तो चलते हैं।

हम आमतौर पर खुद को एक अय्याश जोड़े के रूप में वर्णित नहीं करते हैं।  लेकिन हमदोनों पति-पत्नी बहुत रोमांटिक हैं। और खुले विचारों के हैं। जो खुलकर जिंदगी के मजे लेना पसंद करते हैं।  इसीलिए मैं और मेरी पत्नी लायबा हर पल कुछ नया करने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं।  मेरी पत्नी को समुद्र तटों से बहुत प्यार है। उसे तैरना बहुत पसंद है। और मुझे उसे नंगे तैरते देखना। मैं हमेशा उसे बाथटब में नंगे नहाते देखता हूँ।

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम डेविड है, मेरी उम्र 32 साल है। और मैं एक राजदूत हूं।  मैं मूलरूप से दिल्ली का रहने वाला हूँ। यह तब हुआ जब मैं मैड्रिड (स्पेन) में तैनात था।  मेरी शादी को 6 साल हो चुके हैं।  और हमारा एक 4 साल का बच्चा भी है।  मेरी सेक्स लाइफ अच्छी है लेकिन बहुत अच्छी नहीं है।  वैसे मैं 6 फीट लंबा इंसान हूं।  लेकिन इसके विपरीत मेरा लंड बहुत छोटा है।  मेरा लंड सिर्फ 4.5 इंच का है।  (जो खड़े होने के बाद है)।  वैसे मैं बहुत सेक्सी, हॉट, इंसान हूं।  मैं हर बार रसदार चूत के बारे में सोचता रहता हूं।  लेकिन जैसा कि मैंने बताया कि मेरी सेक्स लाइफ बहुत अच्छी नहीं है क्योंकि मेरी पत्नी लायबा मुझसे ज्यादा सेक्सी लड़की है।  और वह बड़ा और मोटा लंड चाहती है।  वह हमेशा सेक्स को लेकर उत्साहित रहती हैं।  वह मुझसे 2 साल बड़ी हैं। उसका रंग दूध की तरह सफेद है।  वह बिल्कुल फिट है जब वह चलती है तो उसकी 38 इंच की विशाल गांड ऊपर-नीचे होकर रगड़ा खाती है, तो 80 साल की उम्र का निर्जीव, सूखे लंड भी उसे देखकर उबल मारने लगता है।

यह कहानी पूरी तरह से वास्तविक है।  हम एक खूबसूरत सेक्सी जोड़े हैं। हमे एडवेंचर पसन्द है। खासकर मेरी बीवी को।  इसलिए हमने कुछ रोमांचक अनुभव के लिए कुछ मजेदार और नग्न समुद्री बीच पर वेकेशन के बारे में सोचा।  अभी यहाँ गर्मी है।  और फिर वो दिन आ गए जिसनदिन कि हमने प्लनिंग की थी। आज चांदनी रात है और हम मस्ती करने और आराम करने के लिए स्पेन के एक नग्न समुद्र तट पर आए हैं।  चांदनी रात में समुद्र का जगमगाता पानी और चेहरे पर पड़ रही ठंडी हवाएं एक सुखद और रोमांटिक एहसास दे रही हैं।  इस बीच पर ज्यादा भीड़ नहीं होती है।  और यह सभीलोग

पूरी तरह से नंगे हैं।  मैं समुद्र तट पर आराम कर रहा हूँ।  और मेरी पत्नी लायबा पानी में तैर रही है।  कभी-कभी मुझे अपने छोटे लंड की वजह से शर्मिंदगी महसूस होती है।  खासकर जब मैं एक नग्न आदमी के बड़े व मोटे लंड को झूलते हुए देखता हूं।  या जब चुदाई के दौरान लायबा कहती है कि डेविड अपना लंड मेरी चूत में और अंदर तक डालो।  मुझे पूरे तुम्हारा लंड मेरे बच्चेदानी तक चाहिए।  मुझे बहुत मज़ा दो।  तुम्हारा लंड मेरे बच्चेदानी पर ठोकर मारने का एहसास क्यों नहीं देता?  आज भी स्थिति सामान्यत: वैसी ही है।  मैं कई युवा, बूढ़े पुरुषों को देख रहा हूं जिनका बहुत बड़ा लंड है।

मेरी पत्नी पानी में तैर रही है, उसका नग्न शरीर चाँद की तेज रोशनी में चमक रहा है।  उसकी चूत पर हल्के बाल हैं जो शायद एक हफ्ते से शेविंग न करने की वजह से है।  ये लायबा की शरारत का हिस्सा था जिससे कि उसकी चूत बिना पास आए पूरी तरह से साफ किसी को नजर ना आए। लायबा ने मुझे यह बाद में बताया।  पानी में भीगने के कारण उसकी चूत भी रेशम की तरह चमक रही है।  मेरी पत्नी आकाश की ओर मुंह करके पानी में तैरती किसी जलपरी की तरह दिख रही है।  उसने चूत रेशमी काले बालों से ढका हुआ है जो दिखाई दे रहा है।  और बीच पर मौजूद ज्यादातर मर्द और औरतें अपने लंड को मसलते हुए मेरी सेक्सी लायबा को देख रहे हैं.  कई लोग अपने लंड को जोर-जोर से हिलाकर मुठ मार रहे हैं।

और फिर एक लड़का जिसकी उम्र लगभग मेरे जैसी ही थी।  मजबूत एथलेटिक शरीर।  और बड़ा उसका बड़ा लंड मूसल की तरह लटक रहा था।  वह पानी में मेरी पत्नी के पास जाता है और कुछ बात करता है।  कुछ देर बाद वह बाहर आता है।  और फिर चलकर मेरे पास आता है।  उसका नाम मैक्स है। वह मेरी सेक्सी पत्नी की तारीफ करता है और उसे चोदने की बात

करता है।  वह कहता है कि अगर आपको कोई आपत्ति नहीं है तो क्या मैं आपकी पत्नी के साथ कुछ मस्ती कर सकता हूं। और मैं कहता हूँ अगर वह खुशी से तुम्हारे साथ चुदवाती है, तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है।  क्योंकि मैं उसके खुशी  के लिए दृढ़ था। कई लड़कियां और महिलाएं मैक्स के बड़े लंड को देख रही थीं, कोई खुलेआम तो कोई चोर निगाहों से।.  फिर मैक्स वहां से चला गया जहां उसका साथी भी बेपरवाह आराम कर रही थी।  फिर लायबा पानी से बाहर निकली।  उसके शरीर पर पानी की बूंदें चाँद की रोशनी में मोतियों की तरह चमक रही थीं। वह आई और उसने मेरे होंठो पर किस की और मुझपर लेट गई।  मैंने भी उसे अपनी बाहों के घेरे में कैद कर लिया।  और उसके सिर को पकड़कर चूमना शुरू कर दिया।  यह एक लम्बा चुंबन था।  जिसने हम दोनों के शरीर में एक नशा घोल दिया।  फिर उसने बगल में लेटते हुए पूछा।  वह लड़का तुमसे क्या बात कर रहा था?  मैंने सब कुछ बता दिया।  तो उसने सवालिया निगाहों से मेरी तरफ देखा।  जैसे वो पूछ रही हो कि इसमें तुम्हारा क्या कहना है.  और मैंने उनकी भावनाओं को समझा और कहा कि अगर तुम्हे मस्ती करनी है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है।

थोड़ी देर हम ऐसे ही लेटे रहे, और बातचीत करते रहे। फिर मैंने कहा कि क्या तुम मेरे साथ तैरने चलोगी।  तो उसने कहा कि वह थोड़ा आराम करना चाहती है क्योंकि वह बहुत तैर चुकी है।  फिर मैं तैरने चला गया। और आराम करने के लिए लायबा बीच पर लेट गई।  फिर एक जोड़े मेरे पास आए। वे 35 से 40 के उम्र के थे। वह बहुत खुश हुए और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आप अपने साथी के साथ हमारे साथ आनंद लेना चाहेंगे।  उनका मतलब एक साथ चुदाई करने से था।  मैंने कहा हां बिल्कुल लेकिन इसके लिए मुझे अपनी पत्नी से बात करनी होगी।  दूसरी ओर, मैक्स मेरी पत्नी के पास आया और लेट गया, और दोनों बातें करने लगे।  दोनों बहुत खुश नजर आ रहे थे और हंस-हंस कर बातें कर रहे थे।  तब मैंने देखा, मैक्स और लायबा एक दूसरे के होंठो को चूसने लगे। वे किस कर रहे थे।  करीब आधे घंटे तक तैरने के बाद मुझे कुछ ताजगी और थकान महसूस हुई। और फिर मैं पानी से बाहर निकल कर किनारे की ओर जाने लगा। और मैक्स वहां से उठकर जाने लगा.  मैंने उसे जाते देखा।  लायबा अपने पेट के बल लेटी थी। और उसके पैर थोड़े चौड़े थे।  और उसकी दोनों टांगों के बीच से चूत से रस निकल रहा था और रेत पर गिर रहा था।  और उसकी रास से भरी चूत चमक रही थी।  मैं आया और उसके गांड पर एक चांटा मारा और फिर उसके होंठो को चूम लिया।  और हम थोड़ी बातें करते रहे।  चूंकि मैं बहुत तेरा था, इसलिए मैं थोड़ा आराम करना चाहता था। तो मैं वहीं2 बीच पर लेट गया और झपकी लेने लगा।  फिर लायबा उठकर मैक्स की ओर जाने लगी। मैक्स का गर्लफ्रैंड तैरने गई थी।  लेकिन मैक्स के साथ एक और लड़का था जो शायद उसका पुराना दोस्त रहा होगा।  या अभी ही दोस्त बना होगा।  लायबा के जाने के बाद मैक्स ने उसे बैठने के लिए कहा और वे बातें करने लगे।  वे सभी बहुत खुश और हँस रहे थे।  फिर मैंने देखा कि मैक्स ने उठकर लायबा की ओर हाथ बढ़ाया और फिर वो लड़का भी लायबा के साथ खड़ा हो गया।  मैक्स लायबा के कमर में हाथ डाले  तीनों दूसरी तरफ जाने लगे।  जहां कुछ ही लोग थे।  एक तरह से वो जगह उन जोड़ों के लिए था जो चुदाई का लुत्फ उठाना  चाहते थे।

और फिर वे जोड़े मेरे पास आए। जिन्होंने तैरते समय मुझसे बात की थी।  वह मेरी पत्नी की सेक्सी काया और उसकी रसदार चूत का दीवाना हो गए थे। वे लोग उसके साथ चुदाई का आनंद लेना चाहते थे।  उस आदमी ने मुझसे कहा कि तुम अपनी पत्नी के साथ नहीं गए।  तो मैंने जवाब दिया कि मैं उसकी खुशी में खलल नहीं डालना चाहता।  वह अभी बहुत

चुदासी हो रखी है और उसे कुछ लंबा, मोटा लंड चाहिए, जिससे वह अपनी प्यासी चूत को शांत करना चाहती है। और शायद मेरा उसके साथ ना होना ही उसे अच्छा लग रहा है। और फिर हमने देखा लायबा मैक्स और उस लड़के के साथ वहां पहुँची जहां पर एक लेटने व बैठने वाली लंबी सी कुर्सी थी। फिर मैक्स मेरी पत्नी को किस करने लगा। वह उसके होंठो को जबरदस्त चूस रहा था। लायबा भी उसके हरदंबपर हाथ ले जाकर पकड़ रखी थी और उसका भरपूर साथ दे रही थी। और दूसरा लड़का लायबा के गर्दन और पीठ को चूम और चाट रहा था। और फिर वह एक हाथ आगे बढ़ाते हुए लायबा के केले के तने की तरह मोटी और चिकनी जाँघों को मसलने लगा।  फिर उसने अपना हाथ उसकी चूत पर रखा और लायबा उछल पड़ी।  और अपने पैर आगे खोल दिए। और उसके चूत को रगड़ने लगा।  फिर मैक्स ने लायबा को उल्टा कर दिया और उसकी पीठ चाटने लगा, और फिर वह बैठ गया और लायबा की टांगों के बीच में अपना मुंह छुपा लिया।   वह उसकी गांड चाट रहा था और उसकी चूत को सहला रहा था। लायबा लगातार सिसकारियां ले रही थी, उसके मुँह से नशीले आवाज निकल रही थी।  वह आहहहहहहहह हहहहहहह आहहहहहहह हहहहहहह कर रही थी और चीला रही थी। मेरी चूत को चाटो मेरे राजा चाटो मेरी चूत। तुम बहुत अच्छा कर रहे हो।  जोर से चाटो। चाटो जोर से।  मेरी चूत का सारा रस पी लो।  मेरी चूत का सारा रस निकाल दो।  मेरी चूत बहुत प्यासी है।  ओहहहहहहहह मेरे शेर ऐसे ही।  इसे खा जाओ।  मेरे चूत को जोर से चाटो।  आज मेरी चूत की धज्जियां उड़ा दो।  और दूसरा लड़का लायबा के चुचियों को मुँह में लेकर चूस रहा था।  उसके कड़क और गोल मटोल चुचियों को पी रहा था। उसकी चुचियाँ और निप्पल पूरी तरह से लाल और सख्त हो गए थे। और इस सुखद नजारे को समुद्र तट पर मौजूद लगभग सभी लोग इस पागल खुशनुमा माहौल का आनंद ले रहे थे।  सबकी निगाहें उस तरफ थीं।  वह करीब 50 मीटर दूर थी, जिससे की वहां की सारी हरकतें नजर आ रही थीं।

और एक बार फिर वे जोड़े मुझसे पूछते हैं कि क्या तुम ठीक महसूस कर रहे हो।  तो मैंने कहा कि मैं अपनी प्यारी सेक्सी वाइफ के लिए खुश हूं।  और मैं उसे अच्छा महसूस कराने के लिए, उसे खुश रखने के लिए सब कुछ करता हूं।  और अभी मेरी अनुपस्थिति ही  उसे खुशियां दे रही है।  इसलिए मैं खुश हूं।

और फिर हम लगातार लायबा मैक्स और एक अजनबी को देखते रहे। बैठने और लेटने के लिए एक लंबी कुर्सी थी।  तभी मैक्स ने मेरी पत्नी को अपने गोद मे उठाया और, उसके होठों के रसपान करते हुए ले जाकर उस कुर्सी पर फेंक दिया। लायबा अब पूरी तरह से नशे में थी। उसकी चूत की चिंगारी उसके पूरे शरीर में एक ज्वालामुखी को प्रज्वलित कर रही थी।  वह अपने दोनों पैरों को फैलाकर अपनी आँखें बंद करके अपने शरीर को ऐंठ रही थी। और फिर मैक्स बैठ गया और लायबा की दोनों जाँघों के बीच अपना मुँह छिपा लिया। लायबा तड़प रही थी।  मैक्स ने अपनी जीभ उसकी चूत के छेद में डाल दी और उसे अंदर बाहर करने लगा। मैक्स लायबा के चूत को अपनी जुबान से ही चोदने लगा।  इस दौरान दूसरा लड़का लायबा के सिर के तरफ खड़ा हो गया और झुककर उसके होंठो को किस करने लगा। और अपने हाथों से उसके कड़क चुचियों को जोर जोर से मसलने लगा। फिर वो उसके चुचियों को मुंह मे लेकर पीने लगा। ऐसा लग जैसे कोई बच्चा अपने माँ का दूध पी रहा है।  लायबा लगातार चिल्ला रही थी।  उसके मुंह से सिसकारियां निकल रही थी।  और वह लगातार कमर हिला रही थी।  वह लगातार अपने गांड ऊपर नीचे कर रही थी। वह पूरे जोश में अपनी गांड को ऊपर कर रही थी। जिससे मैक्स का जीभ उसकी चूत में अंदर बाहर हो रहा था।  मैक्स उसकी चूत को चाट भी रहा था और उसकी चूत के दाने को रगड़ भी रहा था। और फिर दूसरे लड़के ने अपना लंड लायबा के मुँह में दे दिया।  लायबा तो जैसे कब से इसका इंतजार कर रही थी।  उसने झट से पूरा लंड अपने मुँह में लिया और चूसने लगी।  वह अपना चेहरा जोर-जोर से आगे-पीछे कर रही थी।  इसी बीच मैक्स उठ खड़ा हुआ और एक पैर घुटने से मोड़कर उसी कुर्सी पर रख दिया और लायबा के दोनों पैरों को अपने कंधे पर ले लिया, फिर उसके एक पैर को एक हाथ से पकड़कर अलग कर दिया और अपने लंड को उसकी गर्म रस से भरी चूत पर रगड़ने लगा। लायबा तो मानो पागल गई।  वह उस लड़के के लंड को अपनी मुट्ठी में पकड़े हुए थी और जोर-जोर से सिसकारियां ले रही

थी। और अपनी गांड भी उठा रही थी। मानो जैसे लायबा बिन पानी मछली हो। वह तड़प रही थी।  फिर मैक्स ने अपने लंड को किसी डंडे की तरह उसकी चूत पर पटकना शुरू कर दिया।  और उसकी गीली चूत छींटे निकलकर चारों तरफ फैलने लगे।  फिर मैक्स ने मेरी पत्नी की चूत के छेद पर अपना लंड रखा। और जोर से धक्का देने की कोशिश की लेकिन उसका लंड अंदर नहीं जा रहा था। क्योंकि इससे पहले इतना मोटा लंड लायबा की चूत में कभी नहीं घुसा था।  मैक्स का लंड किसी गधे के समान मोटा व बड़ा था। उसका लंड मेरे से लगभग दुगना मोटा और लम्बा था।  फिर मैक्स ने लायबा के चूत और अपने लंड पर ढेर सारा थूक दिया। और फिर उसकी चूत के छेद पर लंड को फिट किया और एक जोरदार प्रहार किया।  मैक्स का आधा लंड लायबा की चूत में घुस गया और लायबा चीख पड़ी, उसके मुँह से एक दर्दनाक चीख निकली।  फिर मैक्स रुक गया। थोड़ी देर ऐसे खड़ा रहा और आगे हाथ कर उसकी चुचियों को मसलने लगा। फिर मैक्स धीरे-धीरे अपनी कमर को आगे-पीछे करने लगा।  और अब लायबा को भी मजा आने लगा था। तो मैक्स ने एक और जोरदार प्रहार किया।  और उसका पूरा लंड लायबा की चूत में समा गया। लायबा की आंखों से आंसू छलक पड़े।  फिर कुछ देर तक मैक्स चूत में लंड डालकर खड़ा रहा और आगे झुककर उसके होंठो पर किस करने लगा। थोड़ी देर में लायबा सहज हुई। उसका दर्द मजा में बदल गया था। फिर मैक्स सीधा हुआ और लायबा के पैर को चाटता रहा।  अब मैक्स धीरे-धीरे लायबा के चूत कक चोदने लगा। लायबा भी लड़के का लंड चूसने लगी और जोर-जोर से हांफने लगी।  अब लायबा को भी चुदाई का खूब मजा आ रहा था। और वह भी अब अपनी गांड उठा-उठा के लंड अपनी चूत में ले रही थी। उसकी चूत से इतना रस निकल रहा था कि कुर्सी पर पानी बह रहा था।  और चूत से अजीब सी मदमस्त फच-फच की आवाज आ रही थी।  अब मैक्स कठिन जोर-जोर से चुदाई कर रहा था।  और लायबा चिल्ला रही थी।  ओहहहहहहहह हहहहहहह मेरे राजा बहुत मजा आ रहा है। चोदो। चोदो, मेरी चूत को चोदो जोर से। आहहहहहहहह हहहहहहह।  आज मेरी चूत फाड़ दो।  मेरी चूत बहुत प्यासी है। चोदो मेरी जान चोदो। ओह  मेरे शेर तुम्हारे लंड में तो गजब का दम है। घोड़ा जैसा है तुम्हारा लंड जो मेरी चूत का भर्ता बना दिया।  चोदो जोर से, और जोर से चोदो। मेरी चूत की सारी प्यास बुझा दो। और निकाल दो इस चूत की गर्मी।   हाँ, ऐसे ही चोदो मेरे शेर। फाड़ो मेरी चूत।  मेरी चूत चोदो। आज मैं तृप्त हो गई। तुम्हारे लंड ने तो मेरी जन्मों की प्यास बुझा दी।   मैं तुमसे प्यार करता हूँ, मेरे राजा, मैं तुमसे प्यार करता हूँ।  तेरा लंड लोहे जैसा है, मेरे शेर।  तुम्हारे लंड ने आज मेरी चूत को जन्नत में पहुँचा दिया है।  इस दौरान लायबा की चूत कई बार पानी छोड़ चुका था।   उसकी चूत से निकला गरमा-गर्म रस कुर्सी पर बह रहा था।  इसी बीच दूसरे लड़के का शरीर ऐंठने लगा और उसने लायबा के चेहरे पर बहुत सारा वीर्य डालना शुरू कर दिया।  लायबा का चेहरा पूरी तरह से वीर्य से सना हुआ था, उसके बाल में भी वीर्य लग गए थे।  करीब आधे घंटे तक सेक्स करने के बाद मैक्स चिल्लाया।   बेबी मैं आ रहा हूँ मैं झड़ने वाला हूँ। मेरा लन्द पानी छोड़ने वाला है। मुझे बताओ, मैं अपना माल (वीर्य) कहाँ गिराऊँ। लायबा उसकी कमर को जोर से पकड़कर खिंचा और बोली कि अपने लंड के गर्म रस से मेरी चूत की प्यास बुझाओ।  लंड का सारा रस मेरी चूत के अंदर छोड़ दो।  और फिर मैक्स का शरीर कांपने लगा और उसने लंड का सारा पानी मेरी पत्नी की चूत में डाल दिया।  और जोर-जोर से हांफते हुए, वह उसके ऊपर फैल गया।  इस मदमस्त चुदाई को देखकर कई मर्दों ने अपना लंड रगड़ कर हस्तमैथुन कर लिया था. बीच पर मौजूद सभी लोग। मेरी लायबा को चुदते हुए देखे थे। और ज्यादातर लोगों का मन भी उसे चोदने के लिए डोल गया था। सबने अपने लंड को मसलकर पानी निकाला था।

और फिर मेरे पास बैठे दोनों जोड़े पानी में तैरने चले गए।  और मैं वहीं ठंढी रेत पर लेट गया। फिर लायबा उठकर यहाँ आने लगी। और मैक्स और दूसरा लड़का वहीं रेत पर लेट गए। जाहिर था वह दोनों चुदाई का आनंद लेते हुए काफी थक गए थे।

 लायबा मेरे पास आई और अपनी चूत को मेरे मुँह के सामने रखकर कुत्ते की तरह आगे झुकी और अपनी टाँगें चौड़ी कर लीं।  जिससे उसकी चूत किसी शिप की तरह खुल गई और वह खून की तरह लाल दिख रही थी।  तभी उसकी चूत से सफेद पदार्थ निकलने लगा, शायद वह मैक्स का वीर्य था।  और फिर वो वीर्य मेरे मुँह पर गिरने लगा, कुछ बूँदें मेरे मुँह के अंदर भी चली गईं।  और वीर्य एक अजीब सी महक से मेरे चेहरे पर फैल गया।  यह नजारा कई लोगों ने देखा।  जिसमें वो कपल भी थे।

फिर लायबा मेरे ऊपर आकर लेट गई और मेरे चेहरे को अपनी जीभ से चाटकर साफ की। और फिर वह मेरे बगल में लेट गई और मेरे छोटे से लंड को अपने मुठी में लेकर सहलाने और हिलाने लगी। फिर मैंने पूछा की कैसा लगा?  उसने कहा कि यह एक धमाकेदार और रोमांचकारी था।  आज की मेरी चूत की चुदाई मुझे जन्नत दिला दी। दोनों के लंड लगभग एक जैसे और मोटे थे।  उनके दोनों लंडों से बहुत गाढ़ा वीर्य निकला।  मैंने पूछा कि क्या तुम इसे जारी रखना चाहते हैं।  तो उसने कहा कि मैं दोहराना चाहती हूं।  लेकिन मैं अब थक गया हूँ।  और मैं झपकी लेना चाहती हूं।  कुछ ही मिनटों में वह सो गई।

कहानी का अगला भाग जल्द आएगा। मुझे इजाजत दीजिए और सब्र कीजिए। धन्यवाद। …………

100% LikesVS
0% Dislikes

One thought on “चांदनी रात में नग्न समंदर बीच पर पति-पत्नी की थ्रीसम चुदाई। पार्ट-1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *