टीचर और स्टूडेंट के बीच की चुदाई

टीचर और स्टूडेंट के बीच की चुदाई

राहुल का लन्ड तो पहले से खड़ा था। तो उसने झट से रेखा के चूतड़ों को पकड़ा और अपना लन्ड रेखा के चुत पर दबाने लगा। और 2, 3 बार रगड़ दिया। रेखा को तो मानो बिन मांगे मुराद पूरी हो गई। वह भी पीछे कहाँ रहने वाली थी। वह बिना देरी किये राहुल के होंठो पर अपना होठ रख दी। और किस करने लगी। राहुल भी अब पूरी जोश में आ चुका था और किस करने में पूरा साथ दे रहा था। फिर रेखा नीचे बैठ गई और राहुल के पैंट को खोल दी और उसके अंडरवियर को नीचे कर उसका लन्ड मुँह में ले ली। और चूसने लगी। राहुल शरीर ऐंठने लगा और रेखा के सर को पकड़ कर अपना कमर हिलाने लगा।

रेखा राहुल के लन्ड को अपने मुँह में पूरा अंदर तक ले रही थी। राहुल का लन्ड रेखा के लार से पूरा गीला हो चुका था। अब राहुल पूरी जोश में रेखा के मुँह को चोद रहा था।

कैसे हो मेरे प्यारे दोस्तों। आपसब ने https://nightqueenstories.com को एक नए मुकाम तक पहुँचाया है इसके लिए आपको तहेदिल से धन्यवाद।

चुत में उँगली

मेरा नाम रानी है और मैं 12th में पढ़ती हूँ। और अपने स्कूल के टीचर से ही कोचिंग लेती हूँ। मैडम मेरे घर के पास ही थोड़ी ही दूरी पर रहती हैं।

 

मेरी मैडम का नाम रेखा है। वो एक शादीशुदा औरत है। वो बहुत हॉट हैं पूरा स्कूल उनके पिछवाड़े का दीवाना है उनकी गांड़ 40 इंच की है। रेखा मैडम का फिगर 36-30-40 है।

 

ये घटना 4, 5 महीना पुराना है। बरसात का मौसम था और उस दिन मौसम बहुत खराब था सुबह से ही बहुत तगड़ी बारिश हो रही थी।

 

लेकिन मेरा घर रेखा मैडम के घर के पास ही था तो मैं छाता लेकर कोचिंग पहुँच गई। फिर मैडम बोली अरे रानी अंदर आओ आज कोई नही आया है शायद बारिश की वजह से कोई नही आएगा।

 

मैडम साड़ी पहनती थी। और उस दिन भी वो साड़ी पहनी हुई थी। मैडम बिल्कुल सेक्सी अंदाज में साड़ी पहनती थी। मैडम ब्लाउज बिल्कुल छोटी सी पहनती थी। जिसमे से उनके क्लीवेज साफ दिखाई देते थे। सारे लड़के लड़कियां मैडम के क्लीवेज देखते थे। बिल्कुल कड़क बूब्स थी उनकी।

 

वो साड़ी भी बिल्कुल नीचे पहनती थी। इस कारण उनकी पूरी पेट खुली रहती थी। उनकी नाभि बहुत सेक्सी लगती थी। और मैडम के कूल्हे भी साफ झलकते थे।

कैसे सेक्सी टीचर अपने स्टूडेंट से चुदवाई

कोचिंग कोई नही आया था इसलिए मेरा भी पढ़ने का मन नही कर रहा था। तो मैं बोली कि मैम मुझे अकेले पढ़ने का मन नही कर रहा है। तो रेखा मैम बोली कि अब आ गई है तो कुछ पढ़ लो। फिर वो मुझे मैथ सॉल्व करने को बोली। और अपने  मोबाइल में कुछ देखने लगी। उनके कानों में लीड थी तो मुझे समझ नही आया वो क्या देख रही है। लेकिन थोड़ी ही देर में वो जैसे शरीर ऐंठने लगी उनका पूरा बदन मचलने लगा।

 

मेरे मन मे ये जानने की उत्सुकता जागी की मैडम क्या देख रही है तो मैं बहाने से उनके पास गया तो देखा मिड़म पोर्न मूवी देख रही थी। फिर हड़बड़ा कर मैडम फोन रख दी और बोली क्या हुआ तो मैं बोली मि एक सवाल हल नहीं हो राह फिर मैडम बोली कि एक काम करो आज रहने दो। कल पढ़ाई करना। बारिश बहुत हो रही है तो तुम घर चली जाओ।

 

मैंने कहा ठीक है। मैं जाने को तैयारी करने लगी तो मैडम किसी को कॉल की और घर बुलाई। मैं सोचने लगा कि इतनी बारिश में मैडम किसको बुला रही है।

 

फिर मैं निकल गई। कुछ दूर ही पहुँची थी कि फिर बारिश बहुत तेज़ हो गयी तो मैं एक घर के किनारे खड़ी हो गयी।

 

और तभी देखा कि सामने से मेरे क्लास का लड़का राहुल भीगता हुआ आ रहा था। उसने छाता लगा रखा था। लेकिन उसके हाथ खाली थे। तो मुझे कुछ शक हुआ कि कोचिंग वह खाली हाथ क्यो जा रहा है तो मैं उसको देख कर मैं छुप गयी।

 

वो सीधे मैडम के घर पहुँचा। मुझे कुछ शक हुआ तो मैं भी वही से वापस हो गई और मैडम के घर के पास पहुँच गई। और एक खिड़की पर आ कर खड़ी हो गयी। चुकी बारिश बहुत तेज हो रही थी तो इधर किसी को आने का चांसेस कम था इसलिए। मैं वही खड़ी हो गई और एक छेद से अंदर देखने की कोशिश की तो मुझे अंदर दिखाई देने लगा।

 

फिर मैं देखी रेखा मैडम बोली अरे राहुल तुम तो पूरा भीग गए हो तुम इधर बैठो और एक कुर्सी पर राहुल बैठ गया। और फिर रेखा तुरन्त अपनी कुर्सी से उठी और अपने साड़ी के पल्लू से राहुल का सर पौंछने लगी। राहुल ने उनको रोकना चाहा और मना भी किया। लेकिन रेखा ने उसको डांट दी तो वो चुप हो गया।

 

रेखा उसके सामने खड़ी होकर अपने पल्लू से उसके सर को पौंछने लगी। जिससे रेखा मैडम का पूरा नंगा पेट राहुल के सामने हो गया जिसपे राहुल की नज़र थी और वो एक टक रेखा के पेट और गोल नाभि को देख रहा था। रेखा राहुल का सर पौंछने के बाद उसके चेहरे को पौंछा। और फिर उसके गले में हाथ डालकर बड़ी कामुकता से उसके बदन को पौंछने लगी।

 

रेखा बोली- राहुल, तुम्हारे कपड़े तो पूरे भीग गए हैं अपनी शर्ट उतार दो वरना सर्दी लग जाएगी। इतना बोल कर वो राहुल के शर्ट के बटन को खोलने लगी। राहुल ने उनके हाथों को पकड़ लिया और बोला- नहीं मैम, कोई दिक्कत नहीं है। रहने दीजिए कुछ नही होगा। जिसपर रेखा कड़क शब्दों में बोली तुम मुझे मत बताओ और चुप रहो और राहुल का हाथ हटा कर उसके सारे बटन को खोल कर उसकी शर्ट उतार कर अलग टांग दी।

चुदाई

फिर उसके पूरे बदन को सेक्सी अंदाज में छूटे हुए अपने साड़ी के पल्लू से पोछने लगी। जब रेखा मैडम उसके सामने झुक कर उसके छाती को पौंछ रही थी तो उनके बड़ी सी बूब्स को राहुल देख रहा था। उसकी नजर वहां से हट नही रही थी। फिर रेखा उसको एक शॉल दी और ओढ़ने को बोली।

फिर रेखा उसके सामने कुर्सी पर बैठ गई और बातें करने लगी। अब राहुल सिर्फ पैन्ट में था जो गीली थी।

 

कुछ देर बाद राहुल ने पूछा- बताइए क्या काम है? तो उन्होंने बोला कंप्यूटर खराब हो गया है, उसको देख लो। राहुल सामने रखे कंप्यूटर को देखने लगा और उसके पीछे रेखा खड़ी थी और फिर वह अपनी चूचीयां अपने ही हाथों से मसलने लगी।

मैं समझ गई कि रेखा मैडम बारिश में चुदासी हो चुकी है

मुझे समझते देर नही लगी कि रेखा मैडम आज इस बारिश के सुहाने मौसम में चुदासी हो चुकी हैं। आज ये राहुल से चुदवाएँगी।

 

तभी मैने देखा रेखा मैडम अपने पल्लू पर लगी पिन को निकाल दी और अपने ब्लाउज को और नीचे खींची और अपने चुचियों को थोड़ा और ऊपर की। जिससे उनकी आधी से ज्यादा चुचियाँ दिखने लगी। और फिर वह राहुल के पीछे  चिपक कर खड़ी हो गयी। और फिर रेखा अपने दोनों हाथों को राहुल के कंधे पर रख दिया जिससे कि राहुल एकदम से चौंक कर पीछे घूमा।

 

तो रेखा बोली क्या हुआ फिर वो आगे देखने लगा और कंप्यूटर ठीक करने लगा।

 

तभी रेखा ने पूछा, क्या दिक्कत है इसमें? तो राहुल बोला इसमें कुछ सॉफ्टवेयर की दिक्कत है।

 

और फिर रेखा सामने हो गई और एक स्टूल पर बैठ गई। और कंप्यूटर के मॉनिटर को साफ करने लगी। और तभी रेखा की पल्लू नीचे गिर गया और उसकी बड़ी बड़ी चुचियाँ राहुल को दिखने लगा। सच मे ऐसा लग रहा था जैसे रेखा की चुचियाँ ब्लाउज फाड़ के बाहर आ जाएगा।

 

राहुल यह देखकर अपना होश खोने लगा और उसके लन्ड में तनाव आना शुरू हो गया रेखा भी उसके तने हुए लन्ड को देख रही थी। थोड़ी देर में कंप्यूटर ठीक हो गया तो राहुल बोला कि मैम कंप्यूटर ठीक हो गया।

रेखा नीचे बैठकर राहुल को लन्ड चूसने लगी

फिर रेखा थैंक्यू बोली। और राहुल को हग कर ली। राहुल तो जैसे मानो जन्नत पा लिया हो। फिर वह भी खड़ा हो गया और रेखा को अपनी बाहों में भीच लिया। राहुल का लन्ड तो पहले से खड़ा था। तो उसने झट से रेखा के चूतड़ों को पकड़ा और अपना लन्ड रेखा के चुत पर दबाने लगा। और 2, 3 बार रगड़ दिया। रेखा को तो मानो बिन मांगे मुराद पूरी हो गई। वह भी पीछे कहाँ रहने वाली थी। वह बिना देरी किये राहुल के होंठो पर अपना होठ रख दी। और किस करने लगी। राहुल भी अब पूरी जोश में आ चुका था और किस करने में पूरा साथ दे रहा था। फिर रेखा नीचे बैठ गई और राहुल के पैंट को खोल दी और उसके अंडरवियर को नीचे कर उसका लन्ड मुँह में ले ली। और चूसने लगी। राहुल शरीर ऐंठने लगा और रेखा के सर को पकड़ कर अपना कमर हिलाने लगा।

 

रेखा राहुल के लन्ड को अपने मुँह में पूरा अंदर तक ले रही थी। राहुल का लन्ड रेखा के लार से पूरा गीला हो चुका था। अब राहुल पूरी जोश में रेखा के मुँह को चोद रहा था। तभी रेखा उसके लन्ड को चूसना छोड़ खड़ी हो गई। और राहुल को किस करने लगी। और फिर वो खुद ही अपनी सारे कपड़े उतार दी। और टेबल पर झुक गई तो राहुल बोला। ऐसे नहीं तुम टेबल पर बैठो। और फिर राहुल रेखा को टेबल पर बैठ दिया और टांगे फैला दिया। और अपना लन्ड रेखा के चुत में डाल दिया। और जोर जोर से चोदने लगा। रेखा भी आगे पीछे कमर करने लगी और आहहहहहहहहह ओहहहहहहहहह की आवाजें करने लगी। ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. राहुल चोदो मेरी चुत।…  आआआहहहहहहह चोदो जोर से..।  मारो मेरे चुत में आआआ हहहहहहहहहहहहह…….. पूरा लन्ड मेरी चुत में डाल के चोदो।… आहहहहहहहहहहहहहहह……  ……ओहहहहहहह हहहहहहह बेबी चोदो जान चोदो…… आह हहहहहहहहहहहहह….. बेबी मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह ।  ओह बेबी आआहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह…

आआहहहहहहहहहहहहहह….. राहुल करो राहुल करो… चोदो मुझे मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजा आआहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर जोर से चोदो मेरे शेर….. चोदो जान चोदो…. चोदो मेरी चुत……. फाड् दो मेरी चुत को… मेरी चुत को चोद के भोसड़ा बना दो….ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. बहुत दिनों से तुम्हारे लन्ड के लिए मैं तड़प रही थी।  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजा आआहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह…… बेबी कितना अच्छा चुत चोदता है तू। ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…. राहुल  मेरी जान चोदो…………तुम्हारा लंड बहुत बड़ा है…. मेरी बच्चेदानी में धक्का मार रहा है। आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. बहुत बड़ा लंड है तुम्हारा… ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. चोदो। मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो मेरे राजा आआआहहहहहहहहह हहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह…… ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. ओह मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह……..

 

फिर रेखा झड़ने लगी और राहुल के कमर को अपने पैरों से कस के खिंचने लगी। कुछ ही देर में राहुल भी झड़ने वाला थ। तो उसने कहा रेखा मेरा लन्ड पानी चजोडने वाला है तो रेखा ने राहुल को हल्का धक्का दी और पीछे की और खुद जल्दी से उठकर नीचे बैठ गई। और बोली राहुल अपना लन्ड का पानी मुझे पिलाओ मेरे मुँह में दो।

 

और राहुल के लन्ड को कद कर जोर जोर से हिलाने लगी और मुँह में ले ली। तभी राहुल का लन्ड पानी छोड़ दिया। और रेखा पूरा रस पी गई। फिर रेखा राहुल के लन्ड को चूसकर साफ की।

लन्ड को चूसकर

और उठकर राहुल को किस करने लगी। करीब 5 मिनट वो दोनो एक दूसरे को किस करते रहे। फिर रेखा उसे I LOVE YOU बोली।

 

फिर रेखा राहुल का हाथ पकड़ी और अंदर अपने बैडरूम में चली गई। और जब मुझे लगा कि अब आगे मैं कुछ नही देखा पाऊंगी तो मैं वापस घर आ गई। और उस दिन मेरे दिमाग मे और आंखों के सामने रेखा और राहुल के चुदाई का सीन घूमता रहा।

 

सच कहूं तो उन दोनों की चुदाई देखकर मेरे चुत में भी खुजली होने लगी थी। लेकिन मैं बाहर थी इस कारण मैं अपने चुत को रगड़ नही पाई।

 

और घर आते ही मैं सबसे पहले बाथरूम में ही गई। और नंगे होकर अपनी चुत में उँगली की और चुत को रगड़ के पानी निकाल दी। उस दिन से मेरा राहुल के प्रति सोच बदल गया और शायद मेरी बहु हवस जग चुकी थी। और राहुल के लन्ड को पाने की फिराक में रहने लगी।

 

तो दोस्तों यह थी एक टीचर और स्टूडेंट के बीच चुदाई की कहानी। मैं आपके कमेंट का इंतजार करूँगा। और हाँ आप कहानी को लाइक और शेयर जरूर करें। और ऐसी सेक्सी कहानियों के लिए https://nightqueenstories.com को ब्राउज करते रहें।

 

अब मुझे दीजिए इजाजत मैं किसी और सेक्स कहानी में मिलूंगी।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *