हार्डकोर थ्रीसम चुदाई

 112 

सीखा और रेखा की हार्डकोर थ्रीसम चुदाई

https://nightqueenstories.com/ के सभी हॉट और सेक्सी पाठको को मेरा सादर नमस्कार। मेरे दोस्तों और मेरे लेखन के चाहने वालों को मेरा प्यार भरा नमस्कार। कैसे हो आप सब, उम्मीद करता हूँ अच्छे होंगे।

दोस्तों मेरा नाम विक्की कौशल है। वो फिल्मो वाला नही, सेक्स का खिलाड़ी वाला। मैं असली सेक्स का खिलाड़ी हूँ। और ये मैं नही आप जैसे गर्म चूत वाली चुदक्कड़ आंटियां कहती हैं।

सीखा और रेखा कैसे प्लानिंग से मुझे पटाई और अपनी धधकती चूत की ज्वाला शांत की

मैं राजस्थान बाड़मेर से हूँ। लेकिन जोधपुर में रहता हूँ। और स्टडी करता हूँ। और 23 साल का गबरू जवान लड़का हूँ। वैसे दिखने में तो हूँ मैं थोड़ा चॉकलेटी लेकिन चुदाई में रॉकस्टार हूँ। मुझे मिशनरी सेक्स पोजीशन बहुत कम पसन्द है। और अतरंगी और हार्डकोर चुदाई में मुझे बहुत मजा आता है और इसी में मुझे महारत हासिल है।

पिछले कहानी में आपने पढ़ा था कि कैसे मुझे पता चला कि सीखा और रेखा पहले से ही लेस्बियन चुदाई करते आ रहे थे।

पिछले भाग का शीर्षक और कहानी के कुछ अंश…. सीखा के चूत से रेखा के चूत तक का मेरे लन्ड का सफर: थ्रीसम चुदाई

सीखा रेखा को किस करने लगी रेखा भी सीखा का भरपूर साथ देने लगी। दोस्तों ये मेरे लिए शॉकिंग था।

रेखा का मुँह मेरे तरफ था तो वह आँख खोली और मुझे देखकर एक आँख दबा दी। मैं समझ गया कि ये दोनों पहले से लेस्बियन सेक्स करते हैं। फिर सीखा अलग हुई और मेरे से बोली ऐसे क्या हैरान होकर देख रहे हो। तुम्हे पटाने में रेखा का भी भरपूर योगदान है। और हाँ तुम सही सोच रहे हो हमदोनो लेस्बियन हैं। और जबसे रेखा आयी है तबसे ही हमदोनो एक दूसरे के चूत की आग बुझा रहे हैं। लेकिन अब तुम हमदोनो का आग बुझाया करोगे। और सीखा रेखा के कपड़ों को उतारकर नंगा कर दी।

क्या बताऊँ दोस्तों रेखा तो सीखा से भी ज्यादा हॉट और सेक्सी थी। उसकी बदन मानो साँचे में ढली थी। और फिर से वह एक दूसरे को किस करने लगे और रेखा मेरे लन्ड को पकड़कर हिलाने लगी।

सीखा के साथ रेखा को भी मैं एकसाथ कैसे चोदा: लेस्बियन थ्रीसम चुदाई

https://nightqueenstories.com/

अब आगे पढ़िए…….

रेखा की चुचियाँ बड़ी-बड़ी थी लेकिन बिल्कुल टाइट थी। उसकी निप्पल बिल्कुल ऐसे था जैसे मर्द के होते हैं। बिल्कुल अपनी जगह। उसकी कमर भी बिल्कुल पतली थी। और उसके कूल्हे और गांड तो बिल्कुल वाइड थे। रेखा का अंदाज भी बिल्कुल अलग था। जब वह मेरे लन्ड को हिलाना शुरू की तो एक अलग तरह की सेंसेशन पैदा हुई।

मेरे मन मे सवाल भी ढेर सारी पैदा हो रही थी कि आखिर ये दोनों कैसे। जब मुझसे रहा नही गया तो मैं पूछ ही लिया कि हमारी चुदाई तो पिछले एक घंटे से चल रही थी। फिर रेखा अंत मे जब मैं भी झड़ गया उसके बाद ये कहने क्यों आयी कि आवाज तेज हो रहा है। ये तो पहले बोलती। तो रेखा हंसते हुए बोली अपने सीखा डार्लिंग से पूछो।

सीखा रेखा के चूत में उंगली डाल दी और जोर जोर से अंदर बाहर करने लगी

जब मैं सीखा के तरफ देखा तो वह हँसते हुए एक तरफ हुई और अपना मोबाइल उठाकर दिखाई मैं हैरान रह गया क्योंकि सीखा अपने फोन से रेखा को शुरू में ही वीडियो कॉल कर दी थी जो कॉल अभी भी चल रहा था। मतलब सीखा ने चुदाई शुरू होने से पहले रेखा को बता दी। और रेखा हमारी चुदाई को फोन पर लाइव देख रही थी। और रेखा ये देख चुकी थी की हमारा एक राउंड पूरा हो गया है तभी वह आयी थी। ये सीखा और रेखा की पहले से सेटिंग थी। इनफैक्ट सीखा ने बोली की हम तीनो मिलकर अब एकसाथ चुदाई करेंगे। तू लकी इंसान है कि तुझे एक साथ दो-दो रसीली चूत चोदने को मिल रहा है।

और फिर सीखा रेखा के चूत में उँगली डाल दी और मेरे होंठो को किस करने लगी। और रेखा सीखा के चुचियो को मुँह मेंलेकर पाइन लगी और हाथों से जोर जोर से दबाने लगी। इधर मेरा लन्ड रेखा के चूतड़ों और गांड पर कसरत करने लगा। तो वह गांड को मेरे लन्ड पर रगड़ने लगी। क्या बताऊँ दोस्तों उसकी यह हरकत सच मे लाजवाब था। और मेरे जिस्म में ज्वालामुखी का लावा तेजी से बहने लगा था।

तभी रेखा हाथ पीछे की और मेरे लन्ड की पकड़ ली। उसकी हाथ बिल्कुल मक्खन की तरह सॉफ्ट थे। पहले तो वह धीरे धीरे सहलाई और फिर तेजी से मेरे लन्ड को हिलाने लगी। लेकिन शायद उसे मजा नही आ रहा था और शायद कही न कही मुझे भी थोड़ा कम एहसास हो रहा था। इसीलिए वह अपने हाथों में ढेर सारा थूक लगाई और फिर मेरे लन्ड पर लपेट दी उसकी हाथो में इतनी थूक ने मेरे लन्ड में सनसनी पैदा कर दी। और वह जैसे ही जोर जोर से हिलाना शुरू की मैं पागल होने लगा। उधर वो दोनों भी पूरी तरह गर्म हो चुके थे।

फिर सीखा रेखा को खिंचते हुए बिस्तर पर लेटा दी। और उसके चूत को चाटने लगी तो रेखा सिहर गई और उसके मुँह से जोर जोर से आहहहहहहहहहहहहहहहहह… सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. हनी ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. माय स्वीटी यु आर माय रियल किंग हनी…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. यु आर डी बेस्ट फकर बेब.. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई करने लगी। करीब 5 मिनट बाद रेखा के चूत से छर्रा छर्रा करके पानी बाहर आने लगा। जीसे सीखा पी गई।

सीखा आज्ञाकारी कुतिया की तरह कुतिया बन गई और रेखा ढेर सारा थूक लगाकर मेरे लन्ड को उसकी चूत के छेद पर सेट कर दी

फिर रेखा उठी और सीखा को कुतिया बनने को बोली, और सीखा किसी आज्ञाकारी कुतिया की तरह ही कुतिया बन गई। और अपनी कमर को नीचे कर गांड ऊपर कर दी। और रेखा मेरे लन्ड को पकड़कर खिंचने लगी तो मैं समझ गया कि मुझे किस भट्ठी में खुदाई करना है। फिर रेखा मेरे लन्ड को मुँह में 4, 5 बार ऊपर नीचे की जिससे मेरा लन्ड उसके लार से पूरा सन गया। और फिर वह अपने हाथों में थूक लेकर सीखा के चूत पर लगाने लगी। अब मशीन खुदाई करने के लिए बिल्कुल तैयार था। सो रेखा मेरा लन्ड पकड़ी और सीखा के चूत के छेद पर लगा दी। और मेरे अंडकोषों को सहलाते हुए बोली हमारे गुलाम घोड़े सीखा डार्लिंग के चूत को फाड़ डालो। इतना सुनना था कि मैं सीखा के चूत में एक जोरदार शार्ट मारा और समूचा लण्ड उसके चूत में समा गया। और रेखा मेरे लन्ड को सहलाते हुए बोली चोदो जोर जोर से इसकी चूत फाड़ डालो और मैं दनादन चोदना शुरू कर दिया, जिससे सीखा जोश में चिल्लाने लगी आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iii सससीईईईईईईiii .. और जोर से चोद चोद मुझे।।। ..आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii अपने सीखा को रंडी बना ले अपनी .. और जोर से चोद.. आह फाड़ डाल मेरी चुत। आहहहहहहहहह मेरे राजा अपनी जान को चुदाई का तोहफा दो। … आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii .. और जोर से चोद चोद मुझे।।। ..आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii आज मुझे रंडी बना ले अपनी .. और जोर से चोद.. आह फाड़ डाल मेरी चुत। आहहहहहहहहह मेरे राजा… चोदो जोर से……. आहहहहहहहहहहहहह पूरे ताकत से चोदो…. मेरी चुत को फाड़ डालो…..

उसके बाद तो जो चुदाई होने लगा। मैं जोर जोर से सीखा को चोदे जा रहा था। वो भी गांड पीछे करके धक्के दे रही थी और मैं पीछे से करारा प्रहार कर रहा था। कमरे में आहहहहहहहह आहहहहहहहहहहहहहह उफ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़ आहहहहहहहहहहहहह की आवाजें गूंज रही थी। और सीखा के चूत से फच फच की आवाज आ रही थी। तभी सीखा दूसरी बार झड़ने लगी। और रेखा नीचे होकर सारा रास पी गई। उसकी जीभ मेरे अंडकोषों पर भी जा रहे थे जिससे मुझे अलग सनसनी मिल रही थी।

अब सीखा शांत हो चुकी थी लेकिन मैं चोदे जा रहा था, तो वह हाथ पीछे करके मुझे रुकने का इशारा की तो मैं रुक गया। और सीखा आगे होकर चूत से लन्ड बाहर खींची जैसे ही मेरे लन्ड का सुपाड़ा बाहर आया उसके चूत से कप की आवाज आई। भले सीखा 35 साल की थी लेकिन उसकी चूत आज भी कुँवारी लड़की की तरह टाइट था।

सीखा मेरा लण्ड रेखा के चूत में डाल दी तो रेखा जोर जोर-जोर से मेरे लन्ड पर उछलने लगी और मादक सिसकारियों के साथ चिल्लाने लगी

फिर रेखा और सीखा फिर से एक दूसरे को किस करने लगे और सीखा मेरे लन्ड को हिलाने लगी। दोस्तों दोनों चुदक्कड़ महारानियाँ किसी रंडी से कम नही थी उन्हें चुदाई का हर कला मालूम था। दोनों एक पर एक थी। भले रेखा कुँवारी थी लेकिन चुदाई में उसे महारत हासिल था। करीब 5 मिनट दोनों एक दूसरे को किस करते रहे, फिर दोनों अलग हुए तो सीखा मुझे लेटने को बोली मैं बिना देरी किए बिस्तर पर लेट गया। मेरा लन्ड बिल्कुल 90 डिग्री पर खड़ा था। और अभी भी मेरे लन्ड में सीखा के चूत का पानी लगा हुआ था जिससे मेरा लन्ड बिल्कुल चमक रहा था।

फिर सीखा रेखा को इशारा की तो रेखा खड़ी हुई और मेरे दोनों तरफ पैर करके नीची बैठी। तो सीखा झट से पीछे से मेरा लन्ड पकड़ के रेखा के चूत पर सेट कर दी। और तभी रेखा जोर से अपने गांड को नीचे दबाई जिससे मेरा लन्ड उसकी चूत में समा गया। अब रेखा मेरे लन्ड पर जोर जोर से उछलने लगी और जोर जोर से मादक सिसकारियों के साथ चिल्लाने लगी…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई करने लगी।

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई करने लगी।

चुदाई को 10 मिनट से ज्यादा हो चुके थे और रेखा दो बार झड़ चुकी थी लेकिन वह अभी भी मेरे लन्ड पर जोर जोर से उछले जा रही थी। लेकिन अब वह थक चुकी थी सो थोड़ी ही देर में वह रुक गई और नीचे हटते हुए बोली मेरे राजा अब मैं थक गई अब तुम मोर्चा संभालो और वह नीचे लेट गई और अपने टांगो को फैलाकर घुटनो से मोड़कर ऊपर कर ली।

तो मैं बिना देर किए अपना लंड उसकी चूत पर लगा दिया। उधर सीखा उठी और रेखा के मुँह पर चूत रखकर बैठ गई। और अपनी चूत रेखा के मुँह पर रगड़ने लगी। तो रेखा मुझे बोली विक्की तुम अपना लन्ड मेरी चूत के दाने पर जोर जोर से रगड़ो और डंडे की तरह मारो मैं अपना लन्ड उसके चूत पर पटकने और रगड़ने लगा। जिससे वह सिहर गई और गूँ गूँ करने लगी और अपने कमर ऊपर उछालने लगी। ऐसा 5 मिनट तक हुआ तभी सीखा का चूत पानी छोड़ने लगा। और रेखा सारा पानी पी गई।

अब सीखा नीचे हुई और रेखा के चुचियो को मसलने लगी। और एक हाथ आगे बढ़ाकर मेरा लन्ड में थूक लगाई और रेखा के चूत के छेद पर लन्ड लगा दी। अब मैं भी तड़प रहा था सो बिना देरी किये एक करारा धक्का मारा और पूरा लन्ड उसकी चूत में डाल दिया। और जोर जोर से चोदने लगा तो रेखा चिल्लाने लगी। फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेबी फक हार्ड आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह……

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड माय किंग.. फक हार्ड फक माइ पुसी बेबी फक ओह विक्की यु आर सो नाइस हैंडसम हंक… यु और रियल लायन उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..

इधर सीखा जोर-जोर से रेखा के चुचियाँ को दबा रही थी और एक हाथ से रेखा के चूत के दाने को रगड़ रही थी। जिससे रेखा को दुगना मजा मिल रहा था। रेखा नीचे से अपनी गांड को भी तेजी से ऊपर उछाल रही थी जिससे मेरा लन्ड पूरी गहराई तक उसकी चूत में जा रहा था। उसकी चूत बहुत टाइट थी। इधर मैं शताब्दी के रफ्तार से उसे चोदे जा रहा था।

और वो मेरा हौसला बढ़ाने के लिए और मस्ती में चिल्लाए जा रही थी।

आहहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो बेबी.. आहहहहहहहहहहहहहह…….. फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड माय किंग फक हार्ड… फक माइ पुसी जान फक… ओह विक्की यु आर सो नाइस बेबी… फक माय हैंडसम हंक यु आर रियल किंग बेबी यु और माय हर्टबीट आहहहहहहहहहहहहहहह……

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब फक ओह राजा यु आर सो हॉट… उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. फक हार्ड स्वीटहार्ट डीप फक फक माय जूसी पुसी हनी फक हार्ड यु आर बुल बेब फक माइ पुसी उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ईईर्ररर्राहहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह बेबी….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. फक मय पुसी किंग ओह माइ किंग ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… आहहहहहहहहहहहहहहहहह…ओहहहहहहह हहहहह

इस दौरान रेखा 5 बार झड़ चुकी थी और अब मेरा भी नजदीक था। तो मैं बोला मेरा लन्ड पानी छोड़ने वाला है किसको पीना है, तो सीखा बोली अभी रेखा के चूत को पिलाओ बाद हम दोनों तुम्हारे लन्ड का गर्म पानी पियेंगे। और 8, 10 धक्कों के बाद ही मेरा लन्ड गर्म माल उगलने लगा जिससे रेखा का चूत पूरा लबालब भर गया। और मैं निढाल होकर रेखा के ऊपर लेट गया तो रेखा जोर से मुझे भींच ली और कमर हिला हिला के मेरे लन्ड के पानी को सोखने लगी। और मेरे कमर पर पैरों से घेरा बनाकर जोर से दबाने लगी।

हम तीनों अब पूरी तरह से तृप्त हो चुके थे। और अब हम रोज कई-कई बार चुदाई करने लगे। और इस दौरान एक अनोखा वाकया हुआ। जो अगले भाग या अगले कहानी में बताऊंगा। और वो बेशक आपसब के लिए सरप्राइज होगा। तो सरप्राइज के लिए तैयार रहिए। और इसी तरह की चुदाई से लबालब कहानियों के लिए https://nightqueenstories.com के अन्य कहानियों और पेज पर विजिट कीजिए।

ऐसी कयामत भरी चुदास कहानी पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहना। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “देवर संग सुहागरात”

धन्यवाद।

आपसब अपना ख्याल रखिएगा। और अपना प्यार इसी तरह बनाए रखिएगा।

नमस्कार।

50% LikesVS
50% Dislikes

One thought on “हार्डकोर थ्रीसम चुदाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *