साली के चुत में जीजा का लन्ड

चुदक्कड़ साली के चुत में अय्याश जीजा का लन्ड

https://nightqueenstories.com के पाठकों को मेरा प्यार भरा नमस्कर। तो दोस्तों कैसे हो आपसब उम्मीद करता हूँ बहुत अच्छे होंगे।

गर्म वीर्य

दोस्तों मेरा नाम रति है। मैं 20 साल की एक हॉट सेक्सी लड़की हूँ। मेरा फिगर 34-30-38 है और मैं बहुत ही सेक्सी लड़की हूं जो चुदवाने के लिए हमेशा तैयार रहती है।

ये कहानी जीजा साली की चुदाई की है। और यह सच्ची कहानी चंद दिन पहले की ही है। मैं खुले विचारों वाली लड़की हूँ और  मुझे सेक्स करने का बहुत शौक है। और मैं हमेश नए लन्ड की तलाश में रहती हूं कि कैसे मुझे नए लंड से चुदवाने को मिले और मैं नए लन्ड से चुद कर अपनी चुत की खुजली मिटा सकूँ।

 

तो दोस्तों मेरे जीजू दिखने में बहुत स्मार्ट है और मुझे तो कभी कभी जलन भी होती है की दीदी को इतने हैंडसम पति क्यों मिला है। दोस्तों मैं अब तक कई लड़कों से चुदवा चुकी हूं। यहां तक कि मैं 60 साल के बूढ़े और 14 साल के बच्चे से भी अपनी चुत चुदवाई हूँ। मैं एक नम्बर की चुदक्कड़ लड़की हूँ। चुकी मुझे सेक्स करना बहुत पसंद है इसलिए मैं जब भी चुदवाती हूँ तो महत मजा लेती हूँ।

कैसे मैं अपने जीजू से अपनी चुत चुदवाई

मेरे जीजू मेरे घर कुछ दिन रहने आये थे। दोस्तों मेरा जीजू मुझसे भी हरामी हैं वो भी मुझे हमेशा चोदने के फिराक मे रहते थे। एक दिन जीजू टॉयलेट कर रहे थे तो मैं बाथरूम में चली गई। तब मैं उनके लन्ड को देख ली।

 

मेरे जीजू भी सयाने निकले वो घबराने के बजाए मुझे देख कर मुझे अपने लन्ड दिखाकर पेशाब करने लगे।  हम लोगो का बाथरूम बहुत बड़ा है जिसमे लोग बाथ्रोकम और टॉयलेट कॉमन है।

 

  मैं भी नहाने ही गई थी और जीजू पेशाब करने गए थे और वहा पर मैं उनके लन्ड को देखी। और हमारी चुदाई की कहानी वही से शुरू हो गई थी।

 

 जीजू मुझसे मजाक में बोले की कुछ दिखा तो नहीं ना और वो अपने लन्ड को अपनी पैंट में डालने लगे। और मुझे देख कर स्माइल दे रहे थे।  उनको भी समझ आ गया की मैं चुदक्कड़ लड़की हूं।

 

उन्हें पता था मैं नहाने जा रही हूँ इसीलिए वो मुझसे पहले बाथरूम में चले गए और मुझे अपना लन्ड दिखा कर मस्त हो गए और मैं भी उनके लन्ड को देख कर गरम हो गई थी।  जीजू पेशाब करके बाथरूम से बाहर आ गए तो मैं बाथरूम में नहाने जाने लगी और जीजू को सोच कर मैं अपनी चुत में उँगली करने लगी।

 

अब तो ये रोज का हो गया था मैं जब नहाने जाती तो जीजू मुझसे पहले बाथरूम में चले जाते थे और बाथरूम का दरवाजा भी बंद नहीं करते थे और अपना लन्ड दिखा कर मेरे सामने पेशाब करते थे।

 

धीरे धीरे मैं और जीजू पूरी तह से गंदी बातें करने लगे। और जीजू अक्सर मेरी चुचियाँ पकड़कर दबा देते थे। मैं तो रोज ही जीजू का लन्ड का दर्शन बाथरूम में करती थी अब जीजू पूरी तरह बेशर्म हो चुके थे। और उनसे ज्यादा बेशर्म मैं हो चुकी थी।

जीजू मुझे भींचकर मेरी चुत पर लन्ड रगड़ने लगे

एक दिन मैं जानबूझकर बाथरूम में जल्दी चल गई और मैं ब्रा और पैंटी में थी और बाथरूम का दरवाजा मैं जान बूझकर बंद नहीं की थी।  जीजू मुझे देख कर एक दम गरम हो गए थे।  मैं ब्रा और पैंटी में पूरी तह से गीली हो चुकी थी।

 

उस दिन घर में कोई नहीं था, सभी बाहर थे।  सिर्फ मैं और जीजू हम दो लोग ही घर में अकेले थे। और दीदी और मम्मी और घर के सब लोग बाहर थे और एक दूसरे से बाते करने में व्यस्त थे।  तो जीजू मुझे बाथरूम में पकड़ लिए और मुझे जोर से भींचकर अपना लन्ड मेरी पैंटी के ऊपर से ही मेरी चुत में रगड़ने लगे।

 

और जीजू का लन्ड का स्पर्श पाकर मैं तो एक दम तिलमिला उठी। मुझे बहुत अच्छा लग रहा था और मैं भी ये चाहती थी कि जीजू मेरे साथ ये सब करे।  फिर जीजू ने मुझे किस करने लगे। मैं भी जीजू का साथ देने लगी। वह मेरे होंठो को जोर जोर से चूस रहे थे। उनकी पकड़ भी काफी तगड़ी थी। जीजू अपना जीभ मेरे मुंह मे डाल दिये और मैं उनकी जीभ को चूसने लगी। यह एहसास बहुत मजेदार था। फिर जीजू अपने हाथों से मेरे चुत को टटोलने लगे। और एक झटके में मेरी पैंटी फाड़ दिए और फेंक।दिए। और मेरी चुत में उँगली डालने लगे। मैं तो पागल हो गई। उनकी उंगलिया भी मोटी थी तो मेरे चुत में बहुत मजा आ रहा था।

जीजू अपना बड़ा लन्ड मेरी चुत में डालकर चोदने लगे

जीजू जोर जोर से अपनी उंगलिया मेरी चुत में अंदर बाहर करने लगे। जीजू भी नंगे हो चुके थे। और तभी जीजू ने अपना लन्ड मेरी चुत में डाल दिये और चोदने लगे। मुझे बहुत मजा आ रहा था।

जीजू मुझे बाथरूम में जोर जोर से चोद रहे थे।वो तो बस चोदे जा रहे थे। लेकिन मेरी मुँह से सिसकारियां निकल रही थी। और मैं जोर जोर से सिसकियां लेकर चुदवा रही थी। और मैं बड़बड़ा रही थी। आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii .. और जोर से चोद चोद मुझे।।।  जीजू मेरी चुत फाड़ दो। ..आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह.. आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह जीजू बहुत मजा रहा है… आपकी लन्ड मेरी चुत में अंदर तक जा रहा है।… आप बहुत अच्छे हो जीजू चोदो मेरी चुत जीजू चोदो… iiiसससीईईईईईईiii आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह

आज मुझे रंडी बना लो अपनी .. और जोर से चोदो मुझे .. आह फाड़ डाल मेरी चुत।  आहहहहहहहहह मेरे राजा जी… आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii .. और जोर से चोदो जीजू… चोद मुझे।।। ..आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii आज मुझे रंडी बना ले अपनी .. और जोर से चोद.. आह फाड़ डाल मेरी चुत।  आहहहहहहहहह मेरे राजा… चोदो जोर से……. आहहहहहहहहहहहहह पूरे ताकत से चोदो…मेरी चुत… धज्जियां उड़ा दो मेरी चुत का.. बहुत अच्छा चोदते हो आप…. आपकी लन्ड बहुत ताक़तकर है जीजा जी। चोदते रहो ऐसे ही चोदो….. मेरी चुत को फाड़ डालो…..

जीजा साली की चुदाई

मैं अपनी चुत में जीजू के मोटे लंड को महसूस कर रही थी और चुदवा रही थी।

 

शावर चल रहा था तो हमदोनों के जिस्म पर पानी की धार और भी आग लगा रही थी। मैं चुदवाने में इतना मगन हो चुकी थी कि मैं ये भी भूख गई कि मैं अपने बहन के हस्बैंड से चुदवा रही हूं।

 

मेरे जीजू मुझे चोद रहे थे और मेरे कान में बोल रहे थे, तुमको चोदने में तो बहुत माजा आ रहा है लगता है तुमको भी चुदाई का बहुत मन करता है। तुम चुदक्कड़ हो।

 

फिर जीजू बोले तुम बहुत सेक्सी हो अगर तुम मिल जाति अच्छे से तो मैं तुम्हें रात भर चोदता।

 

हम चुदाई करते वक़्त एक दसरे को लगातार किस भी कर रहे थे।  फिर जीजू मुझे जोर से चोदते हुए थोड़ा वाइल्ड हो गए। और जोर जोर से चुदाई में व्यस्त हो गए।

 

अब जीजू बोले ऐसे ही चुदना है या पोजिशन चेंज करना है तो मैं बोली। पीछे से करो। उसके बाद जीजू मुझे दीवार की तरफ कर दिए मेरा मुह दीवार की तरफ हो गया और उसके बाद जीजू पीछे से अपना लन्ड मेरी चुत में डाल कर मुझे चोदने लगे। वो मुझे जोर जोर से चोद रहे थे और मैं अपनी गांड़ आगे पीछे कर रही थी।

 

हम काफी देर से चुदाई कर रहे थे जिस कारण हमदोनों ही थक चुके थे मैं तो कई बार झड़ चुकी थी लेकिन जीजू का पानी निकल ही नही रहा था। जीजू अपना पुरा लन्ड मेरी चुत में डाल रहे थे, तो कभी अपना लन्ड मेरी चुत से बाहर निकाल कर मेरी चुत पर अपना लन्ड रगड़ रहे थे। जीजू बहुत रोमांटिक थे वो चोदते समय मेरी बगल को चाट रहे थे जिससे मुझे और ज्यादा आनंद आ रहा था। करीब ये चुदाई 45 मिनट चला इस दौरान मैं 4 बार झड़ी। फिर जीजू का भी लन्ड पानी छोड़ दिया और मेरी चुत जीजू के लन्ड के पानी से भर गया।

 

हम दोनों बुरी तरह हांफ रहे थे। और हमदोनों के चेहरे पर एक अलग सुकून थी।

 

उसी तरह जीजू मेरे चुत में लन्ड डाल खड़े थे। और फिर वो मुझे किस करने लगे। मैं भी उनका भरपूर साथ देने लगी। करीब हम 10 मिनट तक एकदूरे को फिर से किस किये। इस दौरान जीजू का लन्ड मेरी चुत में ही था। वेसे तो मुझे भी अभी और चुदवाने का मन था लेकिन सच यह था कि 45 मिनट की चुदाई ने मुझे पूरी तह झकझोर दिया था। और मैं बुरी तरह तक चुकी थी।

 

तभी जीजू धीरे से मेरी कान में बोले क्यों फिर से तैयार हो ना। तो मैं बोली नहीं जीजू अभी नही मैं बिल्कुल थक चुकी हूँ अब बाद में।

 

लेकिन जीजू का लन्ड मेरी चुत की अंदर ही फिर से खड़ा हो चुका था तो वो बोले मेरा लन्ड तो अभी चुत से निकला ही नही नही है और एक और राउंड के बाद ही मैं तुम्हे जाने दूँगा। तो मैं जीजू से मिन्नतें करने लगी। तो जीजू बोले तुम डरो मत अब मैं तुम्हारी चुत नही चजोडने वाला। बल्कि तुम्हारी गांड़ मारूंगा। मैं मना करने लगी।

 

तो जीजू बोले साली रंडी मना करती है पहले मेरे लन्ड की प्यास अच्छे से बुझा फिर कही जाना। तो मैं बोली कि जीजू अभी जाने दो हम बाद में करते हैं। चाहे तुम जितनी बार मेरी गांड़ मार लेना।

 

तो जीजू मान गए। और मुझे जाने दिए। मैं झट से बाथरूम से निकल गई और सीधा अपने रूम में जाकर दरवाजा बंद कर ली। आउर मैं कपड़े पहन के तैयार हो के निकली तभी दीदी और मम्मी आई और बोली कि दीदी के दोस्त के यहाँ चलना है तैयार हो जाओ तो मैं बोली कि मुझे एक काम है मैं बाद में आऊंगी। आपलोग चले जाओ। तो मम्मी बोली कि अकेले कैसे आएगी। एक काम कर। मैं और तुम्हारी दीदी चले जाते हैं। तुम जीजू को लेकर आ जाना। मैं बोली ठीक है।

जीजू अपना मोटे और बड़े लन्ड से मेरी गांड़ मारने लगे

फिर मम्मी और दीदी चले गए। तो मैं जीजू के रूम में गई तो माइन देखा जीजू अपने लन्ड को मसल रहे हैं। और मुझे देखते ही मुझपर।टूट पड़े और पकड़ लिए और सारे कपड़े उतार दिए।

और बोले कि घोड़ी बन जाओ। और फिर जीजू अपना लन्ड मेरी गांड़ में डाल दिए। और चोदने लगे जबरदस्त। कुछ देर में।मुझे मजा आने लगा तो मेरी मुँह से अपने आप मादक आवाजे आने लगी और मैं कहने लगी आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii .. और जोर से चोदो मेरी गांड़। मारो मेरी गांड़ जीजू। मारो जोर जोर से। मुझे बहुत माजा आ रहा है गांड़ मरवाने में।….।।।  जीजू मेरी चुत फाड़ दो। ..आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह.. आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह जीजू बहुत मजा रहा है… ऐसा लग रहा जैसे आपका लन्ड मेरी गांड़ को चीरते हुए चुत में।समा गया है… मारो मेरी गांड़ जीजू…  आपकी लन्ड मेरी गांड़ में अंदर तक जा रहा है।… आप बहुत अच्छे हो जीजू चोदो मेरी गांड़ जीजू चोदो… iiiसससीईईईईईईiii आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह

आज मुझे रंडी की तरह चोदो..  अपनी रंडी।साली की गांड़ मार।साले भड़वे जीजा… मार मेरी गांड़ को.. फाड़ दे मेरी गांड़ को… .. और जोर से चोदो मुझे .. आह फाड़ डाल मेरी चुत और गांड़ जीजू।  आहहहहहहहहह मेरे राजा जी… आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii .. और जोर से चोदो जीजू… चोद मुझे।।। ..आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii आज मुझे अपनी रंडी बना ले जीजू अपनी रंडी बना लो .. और जोर से चोद.. आह फाड़ डाल मेरी गांड़ और चुत।  आहहहहहहहहह मेरे राजा… चोदो जोर से……. आहहहहहहहहहहहहह पूरे ताकत से

गांड़ में जीजू

मैं एक बार झड़ चुकी थी। और फिर जीजू के लन्ड मेरी गांड़ में ही पानी छोड़ने लगा। मेरी गांड़ में जीजू का गर्म वीर्य मुझे साफ फील हो रहा था।

 

और फिर जीजू मेरे ऊपर लोट गए। थोड़ी देर बाद वो मुझसे अलग हुए। और उस दिन हम लोग कई बार चुदाई किये फिर शाम को बाहर गए।

 

तो दोस्तों कैसी लगी ये जीजा साली की चुदाई कहानी।

 

ऐसी ही मजेदार कहानियों के लिए बने रहिए https://nightqueenstories.com पर हमारे साथ। जल्द मिलते है ऐसी ही तड़कती भड़कती चुदाई की कहानी में।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *