कैप्टन मोनिका का बदन

कैप्टन मोनिका की अंगूरी बदन

दोस्तों मेरा नाम सौरव है और मैं आर्मी में हूँ। मैं झारखंड का रहने वाला हूँ। मेरी उम्र 28 साल है और हाइट 6फिट 2 इंच है।

दोस्तों मैं पिछले 1 साल से घर नही गया। क्योंकि मेरी छूट्टी बार बार कैंसिल हो जा रही थी।

दरअसल ये कहानी साल भर पहले की है जब बॉर्डर पर गलवान घाटी में चीन और भारत के बीच झड़प हुई। उसके बाद दोनों देशों के बीच माहौल तनावपूर्ण हो गए। और सबकी छुट्टी कैंसिल हो गई।

मैं बहुत परेशान था क्योंकि मेरे घरवाले मुझे घर आने को कह रहे थे।

तो मैं सोचा मैं एक बार इंचार्ज से बात करता हूँ शायद बात बन जाए। हमारी इंचार्ज ग्रुप कैप्टन मोनिका थी। मोनिका बहुत खूबसूरत थी। वो 40 साल की थी। दोस्तों उनका फिगर बहुत शानदार था। वैसे भी आर्मी वाले तो फिटनेस के प्रति कितने सजग रहते हैं आपसब जानते ही हैं। तो मैं एक दिन कैप्टन मोनिका से बात करने का फैसला किया।

दोस्तों मोनिका मैडम के आगे बॉलीवुड की हेरोइन तो पानी मांगती थी। पूरा यूनिट उनका दीवाना था। लेकिन वो इतनी कड़क थी कि उनसे बात करने का कोई हिम्मत नही जुटा पाता था।

आर्मी वाली की चुत चोदने का अलग एहसास का आनंद

तो आखिरकार मैं फैसला कर ही लिया कि मैं मोनिका मैडम से बात करूंगा। उस दिन हम सब ड्यूटी से आकर रेस्ट कर रहे थे। शाम के करीब 4 बजे थे। मैं अपने यूनिट से निकला और सीधे मोनिका मैडम के घर चला गया। मेरा घर पहुँचते ही मैडम मुझे अंदर बुलाई और कॉफ़ी पिलाई।

फिर मैडम मुझसे पूछी की कैसे आना हुआ तो मैं बोला कि मैम मैं पिछले एक साल से घर नही गया। और मेरी 3 बार छुट्टी कैंसिल हो चुकी है। मेरे घरवाले मेरा इंतजार कर रहे हैं।

तो मैडम मुझसे पूछी की तुम्हारे घर मे कौन कौन है सौरव? तो मैं बताया कि वैसे तो मेरे फैमिली बड़ी है हम 3 भाई और 3 बहन हैं। लेकिन सबकी शादी हो गई है और सभी अपने अपने घर रहते हैं। मेरे सभी भाई नौकरी करते हैं तो वे भी अपने अपने गंतव्य पर हैं। लेकिन घर मे मेरी माँ-पिताजी हैं जो गांव में रहते हैं। और मेरी पत्नी और 6 साल की बेटी राँची में रहती है।

तो फिर मैडम मेरे पर्सनल लाइफ में इंटरेस्ट लेने लगी और मुझसे पूछी की तुम्हारी पत्नी और बेटी कैसी हैं उनसे तो बात होती होगी। मतलब तुम उनको बहुत मिस कर रहे हो। तो मैं बोला कि जी मैडम मेरी बेटी रोज मुझसे पूछती है कि पापा आप कब आ रहे हो। आप यह कहानी https://nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं

तो मैडम थोड़ा इमोशनल होते हुए बोली कि सौरव मैं समझ सकती हूँ तुम्हारी प्रॉब्लम क्योंकि मेरे भी हस्बैंड आर्मी में लेफ्टिनेंट हैं। और तुम जानते ही हो कि हमारा एक जगह पोस्टिंग रहता नही है इसी कारण मेरी बेटी कभी साथ नही रही वो हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती है। और मैडम थोड़ा इमोशनल हो गई।

फिर मैडम बोली कि सौरव वेसे तो तुम भी जानते हो की अभी चीन के साथ विवाद चल रहा है जिस कारण सभी की छुट्टियां कैंसिल चल रही है। लेकिन ठीक है। मैं ऊपर के अधिकारी से बात करूँगी देखती हूँ क्या हो पाता है। फिर मैं अपने यूनिट में चला आया। अगले दिन 11 बजे मेरे पास कॉल आया मोनिका मैडम ने कॉल की थी। तो वो बोली कि सौरव शाम को फ्री होने के बाद मेरे क़वार्टर आना। तुम्हारी छुट्टी को लेकर कुछ डिस्कस करनी है। तो मुझे लगा शायद काम बन रहा है और मैं 4 बजे फ्री होने के बाद फ्रेश हुआ नहाया और मोनिका मैडम के क़वार्टर पहुँच गया। मेने जैसे बेल बजाई मैडम दरवाजा खोली। मैं तो उन्हें देखते हैं शॉक्ड हो गया। मैडम बहुत खूबसूरत लग रही थी। वह पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थी। उनकी साड़ी नाभि के काफी नीचे बंधी हुई थी। और उनकी फ्लैट टमी पर गोल मटोल नाभि। क्या बताऊँ दोस्तों मैं तो एकटक देखता रह गया था।

फिर मैडम मुझे अंदर आने को बोली और उस वक़्त उनकी स्टाइल देखते बन रहा था जैसे कोई अप्सरा आमंत्रण दे रही हो।

मैं अंदर गया तो मैडम मुझे सोफे पर बैठाई और बोली क्या लोगे हॉट और कोल्ड?

तो मैं बोला कुछ भी चलेगा मैम। तो मैडम अंदर गई और एक स्कॉच की बोतल और 2 ग्लास ले आई। फिर मैडम खुद पैग बनाई ये पैग बहुत लार्ज था। तो मैडम एक ग्लास मुझे देते हुए चियर्स की। और भुनी हुई काजू लेने को बोली। मैं ये पैग खत्म किया तो मैडम दूसरा पैग तैयार कर दी। और खुद भी लेने लगी। दोस्तों यह पैग काफी असरदार था। हम पीते हुए बातें कर रहे थे। फिर मैडम बताई की सौरव तुम्हारी छुट्टी की अर्जी मैं मंजूर कर लेती हूँ। मैं अधिकारियों से बात की थी। और मेरे रिकवेस्ट पर वे तुम्हे छुट्टी देने को बोले।

मैं बहुत खुश हुआ। इसी खुशी में मैं बोला कि मैम लाइये तीसरा पैग मैं बनाता हूँ। और मैं भी एक हार्ड पैग बनाया। हम तीनों पैग खत्म किये तो हमारे ऊपर शराब की खुमारी साफ झलक रही थी। अब हम मदहोश हो चूके थे।

फिर मैडम इमोशनल होते हुए बोली कि सौरव मैं तुम्हारी परेशानी समझती हूं इसीलिए मैं तुम्हारी छुट्टी के लिए ऊपर बात की थी। क्योंकि मैं खुद इससे अवगत हूँ। मैं भी अपने हसबैंड से साल में एक या 2 बार कुछ दिनों के लिए मिल पाती हूँ।

मैडम के ऊपर भी नशा साफ दिख रहा था। मैं भी नशे में हो चुका था। अब हम दोनों पर शराब का नशा हावी होने लगा था। शराब के नशे और मैडम के खूबसूरत जिस्म ने मुझे बहका दिया था अब मैं मैडम को अलग नजर से देख रहा था। उनकी हरे रंग की आँखे और कर्वी बदन ने मुझ पर सितम ढाना शूरु कर दिया था।

लेकिन कहते हैं ना कि जिसपर भगवान मेहरबान होता है उसे छपर फाड़कर मिलता है।

मोनिका मैडम बोली सौरव मेरी चुत बहुत प्यासी है सालों से मेरी चुत नही चुदी क्या तुम मेरी चुत की चुदाई करोगे

मेरे साथ भी कुछ वैसा ही हो रहा था। मैडम मेरे पास आकर बैठ गई और बोली सौरव मैं तुमसे एक फेवर चाहती हूँ। अगर तुम बुरा ना मानो तो। मैडम के जिस्म से एक भीनी भीनी परफ्यूम की स्मेल आ रही थी जो बहुत सेक्सी स्मेल था। मेरी भी किस्मत उस दिन मुझपर कुछ ज्यादा ही मेहरबान था।

फिर मैडम बोली सौरव प्लीज माइंड मत करना क्या तुम मेरे साथ सेक्स करोगे? प्लीज़ मना मत करना। , तुम तो अच्छे से जानते हो कि मैं हस्बैंड से साल में एक 2 बार ही कुछ दिनों के लिए मिल पाती हूँ। और इतने में क्या होता है। मैं सेक्स के लिए पूरे साल तड़पते रहती हूँ। प्यासी तड़पती रहती हूँ। आज तुम मेरी चुत को फाड़कर भोसड़ा बना दो। बहुत दिनों से मेरी चुत लन्ड के लिए तड़प रही है।

मैडम ने यह कहते हुए मुझे किस करने लगी। और अपना एक हाथ से मेरे ट्रैक सूट के ऊपर से ही मेरा लंड मसलना शुरू कर दिया और दूसरा हाथ से मेरा हाथ पकड़ी और अपनी चूची पर रख दी। मैं भी अब जोश में आ चुका थ तो मैं मैडम के चुचियों को प्रेस करने लगा। मैडम आहहहहहहहहहहहहहहहहह…. की। मेरा लंड अब हद से ज्यादा कड़क हो गया मैं भी पिछले एक साल से चुत नही मारा था। आप यह कहानी https://nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

फिर वो मुझे पकड़ के खड़ा की और मुझे जोर जोर से किस करने लगी। मैं भी कहाँ पीछे रहने वाला था। पूरा साथ देने लगा। तो मोनिका मैडम मुझे सोफे पर धक्का देते हुए भूखी शेरनी की तरह मुझ पर झपट पड़ी। उसने मेरे होंठों से अपने गुलाबी शाहतूती होंठ चिपका दिए और जोर-जोर से किस करने करने लगी।

इस बीच मैं उसकी पीठ पर हाथ घुमा रहा था, और फिर उसकी ब्लाउज खोल दिया, और बीच-बीच में उसके चूचे भी जोर-जोर से मसल रहा था फिर मैं उसकी ब्रा को उतार फेंका और उसके बूब्स को मुँह में लेकर चूसने लगा। जिससे उसको बहुत मजा आ रहा था।

करीब 10-15 मिनट हम एक दूसरे को किस करते रहे और इतने देर में वो मेरे सारे कोड़े उतार चुकी थी और वो भी अब सिर्फ पैंटी में थी।

क्या संगमरमर से नशीला शरीर था जैसे ऊपर वाले ने बिल्कुल फुर्सत से अपने हाथों से बनाया हो। फिर उसने मुझे सोफे पर धकेल दी। और अपनी पैंटी उतार फेंकी और खुद मेरे ऊपर आ गई और गर्म गुलाबी होंठों से किस करने लगी। उसके इस तरह से किस करने से उसके बूब्स मेरी छाती से रगड़ खाने लगे। और मेरा लंड उसकी चुत को टच करने लगा।

मोनिका मैडम मादक सिसकारियों के साथ मुझे गाली देने लगी और बोली साले मादरचोद चाट जोर जोर से मेरी चुत को

अब मैं उसके चुचियों को पीने लगा और बीच बीच मे दांतो से बाईट भी कर लेता था। तो वो चिहुँक जाती थी।

मोनिका अब पूरे जोश में आ चुकी थी और मैं भी। और कहने लगी आह्हहहहहहहहहहहहहहहहह….. सौरव और ज़ोर से चुसो … चूस लो आज मेरे बूब्स को। पूरा रस चूस लो आहहहहहहहहहहहहहहहहह.. निचोड़ कर पी जाओ बेबी… उम्म्हहहहहहहहहहहहहहहहह… अहहहहहहहहहहहहहहहहहह… हहाय्य्य्य्य्य्य्य्य्य्य्यय… मेरी जान…..ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. बेबी…. याहहहहहहहहहहहहहहहहह… आआहहहहहहहहहहहहहहहहहह..

अब वो ऊपर आयी और अपनी चुत मेरे मुँह पर रख दी और मैं उसकी चुत के दाने को जीभ से रगड़ कर चाटने लगा।

वो आआहहह..उम्म्हहहहहहहहहहहहहहहहह… अहहहहहहहहहहहहहहहहहह… हहाय्य्य्य्य्य्य्य्य्य्य्यय… मेरी जान…..ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. बेबी…. याहहहहहहहहहहहहहहहहह… आआहहहहहहहहहहहहहहहहहह.. ऊऊऊमम्ममन्नमनमन…. सससीईईईईईईसससीईईईईईईईईईईसस….. ओह्हहहहहहहहह… यस सौरव.. उम्म्हहहहहहहहहहहहहहहहह…… अहहहहहहहहहहहहहहहहहह… बेबी… सक माय पुसी सौरव सक हार्ड बेबी… .. आआहहह..उम्म्हहहहहहहहहहहहहहहहह… अहहहहहहहहहहहहहहहहहह… हहाय्य्य्य्य्य्य्य्य्य्य्यय… मेरी जान…..ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. बेबी…. याहहहहहहहहहहहहहहहहह… आआहहहहहहहहहहहहहहहहहह.. ऊऊऊमम्ममन्नमनमन…. सससीईईईईईईसससीईईईईईईईईईईसस….. ओह्हहहहहहहहह… यस सौरव.. उम्म्हहहहहहहहहहहहहहहहह

और ज़ोर से चाटोहहहहहहहह….. आआअहहहहहहहहहह..सक हार्ड डार्लिंग…..

मैंने अपनी जीभ उसकी चुत में तेजी से अन्दर-बाहर करने लगा। और 3 उंगलियों को भी उसकी चुत में घुसेड़ दिया वो तो पागल हो गई और उछलने लगी। जिससे वो चिल्लाने लगी याहहहहहहहहहहहहहहहहह… आआहहहहहहहहहहहहहहहहहह.. ऊऊऊमम्ममन्नमनमन…. सससीईईईईईईसससीईईईईईईईईईईसस….. ओह्हहहहहहहहह… यस सौरव.. उम्म्हहहहहहहहहहहहहहहहह

और ज़ोर से चाटोहहहहहहहह….. आआअहहहहहहहहहह..सक हार्ड डार्लिंग…..

मैं उसकी चुत में अपनी जीभ और उंगलिया बारी बारी अंदर गोल गोल घुमाने लगा तो वो और पागल हो गई।

वो इतने जोश में थी कि अब मुझे गालियां देने लगी और ज़ोर से चूस मेरी चुत मादरचोद.. चूस हरामी चूस साले मेरी चुत को… खा जा मेरी चुत हरामजादे…. चाट जोर से….. इसका सारा जूस निकाल कर पी जा सससीईईईईईईसससीईईईईईईईईईईसस….. ओह्हहहहहहहहह… यस सौरव.. उम्म्हहहहहहहहहहहहहहहहह

और ज़ोर से चाटोहहहहहहहह….. आआअहहहहहहहहहह….

और तभी किसी नल की तरह पूरी तेज धार उसकी चुत से बहने लगी और वो झड़ गई उसकी चुत ने बहुत ज्यादा पानी छोड़ा था। मैं भी सारा पानी पी गया। और फिर उसकी चुत को चाट कर साफ़ कर दिया

उसकी चुत के रस को अपने होंठों में लेकर मैं अब उसके होंठों पर आ गया और उसको किस करने लगा, वो अपनी चुत के रस का स्वाद मेरे मुँह को चाट कर आनंद लेने लगी।

5 ,7 मिनट किस करने के बाद हम 69 की पोज़िशन में आ गए, अब मोनिका मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूसने लगी और मैंने उसकी चुत फिर से चाटनी शुरू कर दी। कुछ देर बाद फिर उसकी चुत ने एक बार और पानी छोड़ दिया। जिसे मैं पी गया। थोड़ी देर बाद मैं भी उसके मुँह में झड़ गया और उसने मेरा पूरा माल गटक गई। और मेरे लन्ड को पूरा निचोड़ ली।

मैं मोनिका के चुत में व्हिस्की डाल दीया और चूसने लगा वो तो पगल हो गई। और मुझे खिंच कर बोली साले हरामजादे। मुझे तड़पाकर मार डालेगा क्या। चोद मेरी चुत साले। अब रहा नही जा रहा फाड़ दे मेरी चुत।

अब हम दोनों सीधे हुए और एक-दूसरे को किस करने लगे। मैं एक हाथ से उसकी चुत सहला रहा था और वो मेरा लंड मसल रही थी। थोड़ी ही देर हम फिर गर्म हो गए। लेकिन तभी मोनिका उठी और एक नीट पैग बनाई। और वो तो एक झटके में सारा पैग पी गई। लेकिन मैं रुका और फिर उसकी चुत में व्हिस्की डाल दी और चूसने लगा वो तो पगल हो गई। और मुझे खिंच कर बोली साले हरामजादे। मुझे तड़पाकर मार डालेगा क्या। चोद मेरी चुत साले। अब रहा नही जा रहा फाड़ दे मेरी चुत।

मैं भी बोला ले साली आज मैं तुम्हारी चुत फाड़ डालूंगा। और मैंने अपना लंड उसकी चुत के मुँह पर रखा और एक ही झटके में पूरा लन्ड उसकी गर्म चुत में पेल दिया।

वो- आअहहहहहहहहहहहहह.. आह्हह अहहहह.. सौरव करने लगी। आप यह कहानी https://nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

अब मैं उसकी चुत में अपना लंड जोर जोर से मारने लगा… और जवाब में वो भी अपनी गांड उछाल उछाल कर मेरा लन्ड चुत के अन्दर लेने लगी- ऊऊहहहहहहहहहहहहहहहहहह.. ईयसस्ससससससससस.. सौरव .. फक मी बेबी.. फक मि हार्ड बेबी.. फक मि हार्ड….आआहहहहहहहहहहहहहहहहह…ओह्हहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ऊऊईईईईईईईई….

मैंने भी अपनी स्पीड बढ़ा दिया और जोर-जोर से उसकी चुत में लंड अंदर बाहर करने लगा। और बीच बीच में, मैं उसके चुचियों को भी दबा देता था जिससे वो और सिहर उठती।

और वो चिल्लाए जा रही थी। ऊऊहहहहहहहहहहहहहहहहहह.. ईयसस्ससससससससस.. सौरव .. फक मी बेबी.. फक मि हार्ड बेबी.. फक मि हार्ड….आआहहहहहहहहहहहहहहहहह…ओह्हहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ऊऊईईईईईईईई…. आआआहह ऊऊऊऊनँन्नं…. ओहहजहदहद…. सौरव फक मी हार्डर बेबी….… फ़क मी हार्डर… फाड़ डाल मेरी चुत सौरव फाड़ डाल…… आज इससस्स चुत को भोसड़ा बना दो ओह्हहहहहहहहहहहहहहहहह….. ऊऊऊईदहीईइक्कीईईई……!

 

चुदाई करते हुए आधा घंटा से ज्यादा हो गया था इस दौरान मोनिका 3 बार झड़ चुकी थी। अब आखिरी में मैं जब झड़ने लगा तो वो जोर से मुझे भींच ली। और पूरा लन्ड का पानी अपनी चुत में सोख ली। और बोली बेबी मेरा भी होने वाला है एक बार फिर से मैं झड़ने वाली हूँ प्लीज रुको मत। लेकिन मेरा तो हो गया था। तो मुझे अब चोदने का मन नही कर रहा था तो मैं लन्ड बाहर खिंचा और 3 उँगली डालकर चोदने लगा इतने में वो फिर से झड़ गई।

फिर मैं उसके ऊपर ही लेट गया। वो मुझे बाँहो में जकड़ ली। थोड़ी देर हम ऐसे ही एक दूसरे को पकड़े चिपके हुए पड़े रहे उसने मुझे किस किया और थैंक्स बोली। और कही आज तुमने मुझे जीवन का सबसे हसीन तोहफा दिया है। मैं लगातार चुत चटवाने और चुदवाने टाइम पहली बार 6 बार झड़ी हूँ। तुमने मुझे पूरी तरह तृप्त कर दिया सौरव।

मैंने भी उनको छुट्टी की अर्जी मंजूर करने के लिए थैंक्स बोला। तो मोनिका बोली। तुम्हारी छुट्टी में अभी 10 दिन हैं। तो अब रोज तुम आकर 10 दिन तक मुझे चोदो। और मैं अगले 10 दिन तक चुदाई करता रहा। अब तो मुझे घर भी जाने का मन नही कर रहा था।

तो मेरे प्यारे दोस्तों कैसी लगी आपको मेरी आर्मी वाली कैप्टन की चुदाई की सच्ची सेक्स स्टोरी?

हमें उम्मीद है कि आपको हमारी कहानियाँ पसंद आयी होगी और हम आपको बेहतरीन सेक्स कहानियां प्रदान करना जारी रखेंगे ।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

नमस्कार।

 

100% LikesVS
0% Dislikes

One thought on “कैप्टन मोनिका का बदन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *