वाइफ स्वैपिंग

 159 

वाइफ स्वैपिंग: बीवी की अदला बदली और चुदाई का जलता समां

मेरे सभी प्यारे दोस्तों और https://nightqueenstories.com/ के सभी सेक्सी पाठको को मेरा सादर नमस्कार। कैसे हो दोस्तों उम्मीद करता हूँ सभी अच्छे होंगे। और अपना ख्याल अच्छे से रख रहे होंगे।

मेरा नाम सूर्य कुमार रघुवंशी है। मैं 42 साल का एक सेक्सी मर्द हूँ। मेरी बीवी का नाम कालिंदी है। और उसकी उम्र 34 साल है। कालिंदी बहुत खूबसूरत है। हम बहुत खुश हैं और हमारी शादी शुदा लाइफ बहुत मजे में कट रहा है। हमदोनो की एक बेटी है जो सिंगापुर में पढ़ती है। दरअसल मैं एक आईएफएस अधिकारी हूँ और पिछले 2 सालों से संयुक्त राष्ट्र (UN) में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा हूँ।

कैसे मैं और मेरी बीवी कालिंदी एक क्लोज फ्रेंड्स और उसकी बीवी के साथ अदला बदली कर चुदाई का अनोखा आनंद प्राप्त किए

हम दोनों मियां बीवी बहुत सेक्सी हैं मैं भी हमेशा चुदासी हुआ रहता हूँ और मेरी बीवी भी हमेशा चुदवाने को तैयार रहती है। भले हमारी शादी को कई साल हो गए लेकिन हम आज भी वैसे ही चुदाई केते हैं जैसे शुरुआती दिनों में करते थे। हम भले विदेश में रह रहे हैं लेकिन हमेशा भारतीय संस्कृति और परिवेश को ही लेकर चले हैं। लेकिन कुछ ना कुछ असर पड़ता ही है। हमारे दोस्त भी ब्रॉड माइंडेड ही हैं और हम जब पार्टियों में जाते थे तो उल जुलूल बातें करते ही थे।

मेरा एक दोस्त है राजदीप वह एक बहुत बड़ा पत्रकार है और न्यूयॉर्क टाइम्स में बड़े पोस्ट पर है। उससे मेरी गहरी दोस्ती है। उसने एक बार अपने बारे में एक किस्सा बताया और वह था वाइफ स्वैपिंग का। उसने बताया कि वह और उसकी बीवी कीर्ति अक्सर अपने क्लोज फ्रेंड्स के साथ यह खेल खेलते हैं। पहले तो मैं हैरान हुआ क्योंकि राजदीप की बीवी दिखने में बहुत सीधी सादी और संस्कारी लगती है। लेकिन जब वो और अपनी बीवी का दूसरे मर्दों के साथ चुदाई का फोटो और वीडियो दिखाया तो मुझे यकीन हो गया। उस दिन से मेरे दिमाग मे यह बातें घूमने लगी।

हालांके वाइफ स्वैपिंग के बारे में मैं पहले से जानता तो था लेकिन मेरा कोई करीबी इसमे इंवॉल्व नही था। खैर समय बीतता गया और मैं भी इस बारे में सोचने लगा।

एक दिन मैंने अपनी बीबी कालिंदी को ये बात बताया तो उसे यकीन नही हुआ फिर मैं राजदीप से रिक्वेस्ट करके उसकी और उसकी बीवी की सेक्स करते समय का फोटो और वीडियो मंगवाकर उसे दिखाया तब उसे यकीन हुआ। अब हम रोज इस बारे में बात करने लगे और एक दिन मैं कालिंदी को बोला कि अगर हम भी ट्राई करें तो कैसा रहेगा तो पहले तो वह थोड़ा नाराज हुई लेकिन मुझपर भड़कने के बजाए मुझे समझाने लगी की यह गलत है तो फिर मैं उसे बोला कि एक बार ट्राई करना चाहिए हमे। तो वह कुछ देर बाद मान गई लेकिन बोली कि कैसे करेंगे हमारा तो कोई वैसा दोस्त भी नही है और अगर हम किसी से पहल करते हैं और अगर वो तैयार नही हुआ तो बहुत बदनामी होगा।

तो मैं बोला कि राजदीप से बात करें वह हमारा भी तो क्लोज फ्रेंड है और उसकी बीवी से तुम्हारी अच्छी बनती भी है। तो वो बोली ठीक है।

कीर्ति ने मेरी बीवी कालिंदी को अपने हस्बैंड के साथ अदला बदली कर चुदाई करने को मना ली

तो एक दिन मैं राजदीप को मिलने के लिए बोला तो हम डिन्नर के लिए गए। और मैं राजदीप से इस बारे में बात किया तो वह फट से तैयार हो गया। राजदीप की उम्र 38 साल था और उसकी बीवी कीर्ति की उम्र 36 साल था। कीर्ति भी बहुत खूबसूरत महिला थी।

और एक दिन राजदीप की बीवी कीर्ति मेरे घर आई और वह कालिंदी से बातें की मैंने ही राजदीप को बोला था की तुमदोनो पहले से इसमे हो तो कीर्ति को कालिंदी को समझाने और उसे इसके लिए मेंटली तैयार करने के लिए बोला। खैर दिन भर रुकने के बाद शाम को राजदीप आया हम सब साथ डिनर किये और वो दोनों वापस अपने घर चले गए। रात को मैं कालिंदी से इस बारे में बात किया तो वह बताई की कीर्ति इसी बारे में बात करने आई थी तो मैं पूछा तो क्या इरादा है तो वो बोली की ठीक है मैं तैयार हूँ। तुम उनलोगों से बात करके टाइम फिक्स करो। तो अगले दिन मैं राजदीप को कॉल किया और बताया की कालिंदी अब पूरी तरह से इसे करने को तैयार है तुम टाइम बताओ तो वह बोला की फ्राइडे मेरा और कीर्ति दोनों का ऑफ रहता है तो तुम बताओ तो मैं भी बोल दिया की ठीक है फ्राइडे मैं भी लिव ले लूंगा।

फिर वह मुझसे पूछा कहाँ पे मेरे घर, तुम्हारे घर या कही और। तो मैं बोला कि तुम जहां कहो। तो वह बोला तुम दोनों शनिवार मेरे घर आओ डिनर और छोटी सी पार्टी करेंगे हम चार लोग ही रहेंगे। तो मैं बोला डन। फिर शनिवार आया और हम दोनों मियां बीवी सही समय पर राजदीप के घर पहुँच गए। और वही से शुरू हुई हमारा असली खेल। पहले हम छोटा मोटा पार्टी किए जिसमे वाइन और डांस का दौर चला मैं कीर्ति के साथ और राजदीप मेरी बीवी कालिंदी के साथ जम के डांस किए। हम क्लोज डांस कर रहे थे। और बीच बीच मे कीर्ति मुझे किस भी कर ले रही थी। वह मेरे लन्ड पर अपना गांड रगड़ दे रही थी। और कभी कभी अपने हाथो से लन्ड को पकड़ के दबाने लगती। दरअसल यह सब इसलिए प्लान किया गया था ताकि असली चुदाई होने से पहले हम थोड़ा कम्फर्टेबल हो जाएं। हम करीब एक घंटे तक पार्टी किये।

फिर डिनर की बारी आई। तो डाइनिंग टेबल पर एक तरफ राजदीप था तो दूसरी तरफ मैं और कालिंदी। कीर्ति खाना परोस रही थी और फिर खाना परोसने के बाद कीर्ति राजदीप के बगल में जाकर बैठ गई। तो राजदीप बोला कि कीर्ति तुम सूर्या के पास बैठो। और वह उठी और कालिंदी का हाथ पकड़ी और उठाकर राजदीप के बगल में बैठा दी और खुद मेरे बगल में आ के बैठ गई। और राजदीप मेरी बीवी कालिंदी को अपने हाथों से खाना खिलाने लगा और कीर्ति मुझे खिलाने लगी फिर हम सब एक दूसरे को खिलाए।

जैसे ही कीर्ति की ब्लाउज और पेटीकोट जमीन पर गिरी मैं हैरान हुआ क्योंकि वह ब्रा और पैंटी नही पहनी थी

कुछ देर में हम डिनर फिनिश कर चुके थे फिर कीर्ति राजदीप को बोली कि मैं सूर्य को ऊपर का कमरा दिखा देती हूँ। और कालिंदी को आंखों से इशारा की। फिर कीर्ति मुझे हाथ पकड़े हुए ऊपर जाने लगी मैं उसके बगल में था। फिर हमदोनो एक दूसरे के बाहों में हाथ डाल दिये।

और जैसे ही हम कमरे में पहुँचे कीर्ति मुझे कस के दबोच ली और मुझे किस करने लगी मैं भी उसे किस करने लगा। फिर वह पहले मेरा शर्ट उतारी फिर पैंट तो मैं भी उसकी साड़ी को खोल दिया। और फिर एक ही झटके में उसकी पेटीकोट के नाड़े को खींच दिया। जिससे उसकी पेटीकोट जमीन पर गिर गई। और मैं हैरान हो गया क्योंकि कीर्ति अंदर ब्रा और पैंटी नही पहनी थी। और वह आज ही चूत के बाल साफ की थी। उसका बदन कसा हुआ था और वो बिल्कुल जवान लग रही थी उसका बदन दूध की तरह सफेद था।

फिर मैंने कीर्ति बेड पर लिटाया और मैं उसकी बदन को चाटने से शुरुआत किया मैं गीली जुबान से चाटने के साथ होंठो से किस भी कर रहा था और दांतों से हल्का बाईट भी कर रहा था कीर्ति तड़पने लगी और https://nightqueenstories.com/

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईईआहहहहहहहहह उहहहहहहहहहहहहहहह की आवाज करने लगी।

कीर्ति की चुचियाँ को जम के चोदने के बाद मैं उसके रस से भरी चूत में लन्ड उतार दिया। और जोर जोर से चोदने लगा

फिर मैं कीर्ति के ऊपर आ गया और दोनों तरफ पैर करके घुटनो पर हो गया और उसकी चुचियों को दोनों हाथों से पकड़ा उन्हें समेटकर एक जगह कर दिया और मैं अपने मोटे लण्ड को उसकी चुचियों के दरारों में घुसेड़ने लगा और चोदने लगा उनकी चुचियों को। तो वह सर ऊपर कर लन्ड मुँह में लेने लगी और चिल्लाने लगी https://nightqueenstories.com/

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई आहहहहहहहहहहहह आहहहहहहहह हहहहहहह ओहहहहहहहहहहहहहहहहह बेबी क्या मजा दिया है तुमने। चोदो मेरी चुचियों को। आहहहहहहहहह चोदो जोर जोर से मेरी चुचियों को। चोदो मेरे राजा। चोदो जोर से। मैं भी दनादन उनकी चुचियों को चोदने लगा।

फिर मैं नीचे आया और उसकी दोनों पैरों को घुटनों से मोड़ दिया और ऊपर करके फैला दिया। उसकी चिकनी चूत बिल्कुल लाल थी एक भी बाल नहीं थे उसकी चूत से मदमस्त खुशबू मेरी नाकों में समा रही थी उसकी चूत के दाने बहुत मोटे और बिल्कुल गुलाबी थे और फूलकर सख्त हो गए थे और बाहर की ओर आ गए थे। उसकी चूत से लगातार लसलसा पानी बाहर आ रहा था और चूत बिल्कुल चमक रहा था फिर मैंने उसकी चूत पर मुँह रख दिया उसकी चूत किसी भट्ठी की तरह गर्म था। मैने उसके चूत के दाने को अपने होठों से पकड़कर ऊपर की ओर खीचना शुरू कर दिया वह पागल हो गई और मेरा सर पकड़ के अपने चूत पर दबाने लगी मैं भी जोर जोर से उसकी चूत को चाटने लगा। वह https://nightqueenstories.com/

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई

और फिर उसकी चूत पानी छोड़ दिया लेकिन मैं चूत चाटता रहा। तभी कीर्ति बोली सनम अब मत तड़पाओ और अपने दोस्त को बीवी की चूत फाड़ डालो अब अपने लंड को मेरी चूत में घुसेडो मैने भी बिना देर किए गुलाम की तरह उसकी आज्ञा का पालन किया और अपना लंड उसकी चूत में घुसेड़ दिया गर्म चूत में जब गर्म कड़क लंड गया तो कीर्ति पागल हो गई वो चीखने लगी अब देर मत करो मेरे राजा चोद दो मुझे जल्दी से। मैने भी जोरदार धक्कों के साथ चोदना शुरू कर दिया। अब वो चीला रही थी। चोदो मेरे राजा चोदो। फाड़ दो मेरी प्यासी चूत। सालों से मेरी चूत प्यासी है। चोदो जोर से। फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह……

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। ओह हहहहहहहह हहहहहहह आई लाइक दिस बेबी चोदो। मैं प्यासी हूँ मेरी चूत तुम्हारे लंड खाने को कबसे बेताब था फक मि डार्लिंग फक मि आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह……

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि चोदो चोदो जान चोदो…

आधे घंटे के तबतोड़ चुदाई में कीर्ति 5 बार झड़ी। और फिर हम दूसरी और तीसरी राउंड भी कम्प्लीट किए और 4 बजे तक चुदाई किये और फिर नंगे ही एक दूसरे के बाहों में सो गए। और दिन के 11 बजे उठे उधर राजदीप और कालिंदी भी अभी तक सो ही रहे थे। वो लोग भी रात भर चुदाई किये थे। फिर हम उठे और राजदीप के घर 2 बाथरूम था तो मैं और कीर्ति और राजदीप और कालिंदी बाथरूम में शावर सेक्स किए। इन सब मे एक जो लहास हुआ वो ये था कि सुबह जब हमारा आमना सामना हुआ तो मेरी बीवी कालिंदी भी नही शर्मा रही थी यानी वह पूरी तरह से इसे मन से एक्सेप्ट की थी। और ना ही उसके बाद हमारे रिश्तों पर कोई प्रभाव पड़ा। अब हम अक्सर वाइफ स्वैपिंग करते हैं मेरे कई दोस्त हैं जिनके साथ अब ये मेरा होता है। और हमसब बहुत खुश हैं।

और फाइनली हम वाइफ स्वैपिंग का आनंद ले ही लिए।

तो दोस्तों यह वाइफ स्वैपिंग का रोचक चुदाई कैसा लगा कमेंट सेक्शन में बताना। उसके बाद मैं आगे का कहानी लेकर आऊंगा। अब दीजिए मुझे इजाजत।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “रिश्तों की टूटती मर्यादा”

धन्यवाद।

नमस्कार।।

 

50% LikesVS
50% Dislikes

One thought on “वाइफ स्वैपिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *