पत्नी का धोखा

भारतीय सेक्स कहानियां पढ़ने के लिए आपका स्वागत है, जहां आपको मनोरंजन के लिए कुछ बेहतरीन भारतीय सेक्स कहानियां और साथ ही सबसे कामुक सेक्स कल्पनाएं मिलेंगी। हमारे पाठक अक्सर अपने सबसे मसालेदार अनुभव हमारे साथ साझा करते हैं, यह कहानी आप nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

 

मेरे संदेह की पुष्टि तब हुई जब मुझे पता चला कि मेरी पत्नी हमारे घर में सोने के दौरान अपने अठारह वर्षीय बेटे के दोस्त के साथ यौन संबंध बना रही है। यह सब एक गर्मियों में शुरू हुआ जब मैंने रिया को अजीब तरह से देखा जब भी हमारे बेटे का दोस्त शेखर हमारे घर पर सोता था और लड़के देर से एक्सबॉक्स गेम या जो कुछ भी खेलते थे।

wife betrayal

जब मैं जागता और रिया को हमारे बिस्तर से गायब पाता, तो मुझे संदेह हुआ, इसलिए पहली बार ऐसा हुआ, मैं वापस सो गया। मैंने देखा किरिया  शेखर के साथ काफी खिलवाड़ कर रही है और यहां तक ​​​​कि रात में जब वह जा रही थी तो यौन पोशाक पहने हुए थी। कुछ हफ्ते बाद शेखर के सामने घर। आप इनमें से कुछ गाउन में उनकी सेक्सी पैंटी और यहां तक ​​कि उनके निपल्स का कालापन भी देख सकते हैं।

तो उस रात के बाद, हम सब सोने चले गए, और लगभग 2 बजे थे जब रिया बिस्तर से उठी और अपने कमरे से निकल गई; मैंने यह देखने के लिए लगभग दस मिनट इंतजार किया कि क्या वह वापस आएगी, लेकिन उसने नहीं किया। तो मैं उठ गया और उसकी तलाश में घर के चारों ओर चला गया, मैं अपने खाली बेडरूम में आया और सेक्सी शोर सुना, इसलिए मैंने अंदर झांकने के लिए दरवाजे को थोड़ा तोड़ दिया, और वहां कोई नहीं था। मैं अपने शयनकक्ष में चला गया और सेक्सी शोर सुना, तो मैंने अंदर झांकने के लिए दरवाजा खोला और  रिया  को अपने घुटनों पर शेखर का लंड चूसते देखा। मैं पहली बार में चौंक गया था, लेकिन मेरी चालीस वर्षीय पत्नी की आकृति, जो आज भी उतनी ही सेक्सी दिखती है,,, जिस दिन मैं उससे मिला था, इस युवक का लंड चूस रही थी।, वास्तव में मुझे रोमांचित कर रहा था।

 

मैं वहीं खड़ा होकर दरवाजे की दरार को देखता रहा जब तक शेखर खड़ा नहीं हुआ और रिया के सामने खड़ा हो गया, उसने अपना लंड पकड़ा और खुद को झटका दिया, रिया को अपने घुटनों पर छोड़ दिया और उसका मुंह खुला और जीभ बाहर निकली। उसकी जीभ पर और उसके मुंह में रस डाला। फिर उसने अपने हाथ से उसके लंड को चूसा, उसके चारों ओर चाटा, और मैं उसके शुक्राणु को उसके गालों, होठों पर चमकते हुए और उसकी ठुड्डी से थोड़ा लटकता हुआ देख सकती थी, जिसे उसने अपनी ठुड्डी पर अपनी उंगली चलाकर और चाट कर संभाला। यह साफ है रिया चूस रही थी और शेखर के रस को निगल रही थी, जैसे एक रंडी जंगली हो गई थी, इसलिए मैंने पीछे का दरवाजा खोल दिया और वापस बिस्तर पर चला गया। रिया लौट आई और मेरे करीब आ गई जैसे कुछ हुआ ही नहीं था, और मैं उसके चेहरे पर शेखर के ताजा रस को सूंघ सकता था।

 

एक हफ्ते बाद, रिया ने हमारे बेटे गौरव को प्रोत्साहित किया कि अगर वह चाहते तो शेखर को रात भर के लिए छोड़ दें। इस बार, मैं सभी एक्शन को फिल्माने के लिए तैयार होने जा रहा था, इसलिए मैंने अपना कैमरा कुछ बक्सों के पीछे खाली बेडरूम में लगा दिया ताकि किसी की नज़र उस पर न पड़े। मेरी योजना क्रियान्वित थी, और रिया अगली रात बिता रही होगी। लगभग 1 बजे, रिया चुपचाप बिस्तर से उठी ताकि मुझे न जगाए, लेकिन उसे पता नहीं था कि मैं उसके जाने का इंतज़ार कर रहा हूँ। जब मुझे एहसास हुआ कि वह चली गई है, तो मैंने अपना लैपटॉप पकड़ा और अपने कैमरे को चालू कर दिया ताकि मैं उस रात जो कुछ भी हुआ, उस पर नजर रख सकूं और फिल्म बना सकूं।

 

शेखर ने अपने अंडरबीयर को खींच लिया और रिया ने  सीधा लंड अपने मुंह में लेने के लिए पहुंचने से पहले अपने हाथ से उसके लिंग को सहलाने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। शेखर उसके सिर पर  रिया की लघु गाउन फिसल गया और उसे सीधा निपल्स पर चूमा जबकि रिया रस उसके लण्ड निगल लिया। नयन को नग्न होते हुए और इस युवा लंड को चाटते देख मैं अपने आप पर थोड़ा सख्त महसूस कर रहा था।

Lesbian Couple Sex

शेखर ने रिया की पैंटी उतार दी और उसकी चूत चाटने लगा फिर शेखर उठे और  रिया की टांगों के बीच अपना लंड सरका दिया, जिसे उसने चौड़ा फैला दिया था और उसके घुटने लगभग उसकी छाती में वापस आ गए थे क्योंकि उसने मेरी पत्नी की चूत के अंदर अपना लंड डालने से पहले अपने लंड के सिर को उसके भट्ठे से ऊपर और नीचे रगड़ा।सने रिया को इस तरह से चोदा, इससे पहले कि वह उसके ऊपर लुढ़क जाए और हवा में उसकी गांड के साथ उसके कुत्ते के फैशन को चोद दे,इस समय तक मेरी पत्नी को इस युवा स्टड द्वारा गड़बड़ होते देखने से मेरा लंड मरोड़ रहा था। शेखर ने रिया को घुमाया और उसकी छाती पर चढ़ गया क्योंकि उसने अपना लण्ड उसके मुंह में डालाना था और उसका रस अभी भी उसके लण्ड पर था, रिया ने चूसा जैसे ही उसने अपने गर्म बीज को उसके मुँह में पंप करना शुरू किया, लेकिन वह काम करने से पहले बाहर निकल गया और अपने सह धार को छोड़ दिया उसके गालों और होठों पर बाहर निकली क्योंकि उसने अपने पैर की उंगलियों से इसका अधिकांश भाग जीभ से उसका अधिकांश भाग चाटने की कोशिश की।

 

इससे पहले कि वे इस जंगली रात को समाप्त करने के लिए उठते, उसने उसे साफ चाटना समाप्त कर दिया और उसके लंड से शुक्राणु की आखिरी बूंद चूस ली।ऐसा कई बार हुआ है, और मेरे द्वारा फिल्म में सभी गतिविधियों को कैप्चर करने के बावजूद, रिया अभी भी इस बात से अनजान है कि मैं उसके व्यवहार से काफी समय से अवगत हूं। जब हमारा बेटा शहर से बाहर गया था और मैंने नयन को बताया कि मैं कुछ लोगों के साथ मछली पकड़ने जा रहा हूं, वह रात के लिए घर पर अकेली होगी और मैं अगली शाम वापस आऊंगा, उनके बीच यह अगली मुलाकात एक बड़ा आश्चर्य था मुझे।

 

लेकिन मैं मछली पकड़ने नहीं गया; इसके बजाय, मैं यह देखने के लिए रुका था कि उस रात क्या हो रहा था, जबकि रिया ने मान लिया कि उसके पास अपना घर है। निश्चित रूप से, लगभग 8 बजे, शेखर आया, लेकिन वह अकेला नहीं था; उसके साथ एक और आदमी था।मैंने उन्हें अंदर जाने दिया, फिर नीचे गया और अपने कंप्यूटर को चालू किया ताकि पता लगाया जा सके कि ऊपर क्या हो रहा है। खाली कमरे में सब कुछ अँधेरा था, इसलिए मैंने अपने लिविंग रूम के कैमरे की ओर रुख किया और देखा कि शेखर और उसके दोस्त रिया को प्यार करते हैं क्योंकि शेखर ने उसका ब्लाउज खोल दिया और उसे हटा दिया, फिर शेखर का दोस्त, जिसका नाम मुझे बाद में पता चला, वह विशाल था, उसके पास पहुंचा और ब्रा और उतार दी। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि रिया इन दो युवा लड़कों को अपने अंडरवियर उतारने दे रही है और जो कुछ भी वे उससे करना चाहते हैं वह कर रहे हैं। इसके बाद, शेखर ने उसे शुरू किया जबकि विशाल को निचोड़ने के लिए एक टाइट  और चूसने के लिए एक स्तन मिला। उसकी जीन्स और पैंटी के बाद जल्द ही मेरी इक्कीस वर्षीय पत्नी रिया के रूप में, दो युवा अठारह वर्षीय लड़कों के साथ हमारे रहने वाले कमरे में नग्न खड़ी थी।

 

फिर उन दोनों ने अपने कपड़े उतारे और अपने कड़े लंड के साथ ध्यान से खड़े हो गए। रिया ने बिना समय गंवाए अपने घुटनों के बल उन दोनों के बीच बैठ कर उनके  कठिन लंड को चूस लिया। विशाल वापस सोफे पर बैठ गया और रिया को अपने पास खींच लिया, फिर उसका हाथ उसके सिर पर ले लिया और दूसरे हाथ से उसके स्तन को सहलाया। मुझे अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हुआ जब मैंने शेखर को अपनी चूत चोदते देखा, जबकि उसने विशाल का लंड चूसा; मुझे अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हुआ जब मैंने रिया को दो युवा लड़कों को उसे चोदने देते देखा। फिर उन्होंने जगह बदल ली, और विशाल ने मेरी पत्नी की चूत चोद दी, जबकि शेखर ने अपने लंड से उसका मुँह फेर लिया।

 

वे दोनों कुछ देर तक ऐसा करते रहे, उसकी चूत और मुँह दोनों के बीच तब तक चोदते रहे जब तक कि वे अपना रस निकालने के लिए तैयार नहीं हो गए। रिया फिर अपने घुटनों पर बैठ गई और दोनों लंडों को चूसने लगी जब तक कि हर एक ने अपना लंड नहीं लिया और रियास के खुले मुँह में बंद कर दिया। उसने अपनी जीभ और चेहरे पर सह का रस तब तक लिया था जब तक कि उसके मुंह से सह नहीं निकल गया और उसकी ठुड्डी उसके स्तनों पर टपक गई। फिर रिया ने अपनी उँगलियों से अपने चेहरे से सारा ढीलापन हटा लिया, फिर अपनी उँगलियों को तब तक चाटा जब तक कि वह एक-एक बूंद खा न चुकी हो। उन्होंने एक ब्रेक लिया, फिर उसके मुंह को चोदने के लिए वापस चले गए और अपने गर्म बीज को एक बार फिर उसके मुंह में डालने से पहले उसे पुच कर दिया।

मैंने नयन को एक ही समय में दो लोगों को उसे चोदने की अनुमति देते हुए कभी नहीं देखा या कल्पना नहीं की थी, अकेले ही उन दोनों को एक ही समय में उसके खुले मुंह में बंद करने और उनके शुक्राणु भार को निगलने की अनुमति दी। मैंने उसे यह नहीं बताया कि मुझे पता है कि उसने इन युवाओं के साथ क्या किया है या मेरे पास यह सब फिल्म है क्योंकि मैं अभी उसे एक वेश्या पत्नी की तरह देखने में बहुत व्यस्त हूँ !!

 

हमें उम्मीद है कि आपको हमारी कहानियाँ पसंद आयी होगी और हम आपको बेहतरीन सेक्स कहानियां प्रदान करना जारी रखेंगे ।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

100% LikesVS
0% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *