वर्जिन लड़की की टूटी सील

 508 

30 वर्षीय लड़की की सील टूटी

नमस्कार दोस्तों, मेरा नामप्रशांतहै और मैं बैंगलोरसे हूँ। मैं का निवासी हूँ

मेरी उम्र 28 साल है और मेरी हाइट 5.7 है। मेरे लंड ने अच्छी लड़कियों और भाभी की चूत की जड़ खोद ली है। मैं आज तक जिस किसी से भी जुड़ा हूं, वह मेरे लंड की बहुत तारीफ करता है.

मैं nightqueenstories.com का नियमित पाठक हूं और लंबे समय से इस साइट पर सेक्स कहानियां पढ़ रहा हूं। आज मैं आपको अपनी असली कहानी बताना चाहता हूं जो बैंगलोर में रहने वाली सौम्या (बदला हुआ नाम) की मेरी असली सेक्स कहानी है। nightqueenstories.com पर यह मेरी पहली कहानी है।

सौम्या एक स्कूल में अंग्रेजी की शिक्षिका और एक जबरदस्त सुंदरता की मालकिन है, जिसे देखकर बूढ़ों का लंड भी उसे चूमने के लिए खड़ा हो जाता है। उनके 36 इंच के ब्रेस्ट, 32 दूध की कमर और 38 इंच बड़े किसी को भी अपना दीवाना बना सकते हैं.

बात उस समय की है जब मेरा अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था और मैं नई लड़की की तलाश में था ।

मैंने आज तक कई लड़कियों और भाभी की चूत चाटी है लेकिन सौम्या की बात ही कुछ और है।

मेरे दोस्त ने बताया कि उसे एक सोशल साइट पर गर्लफ्रेंड मिल गई है, इसलिए मैंने भी वह ऐप डाउनलोड किया और कुछ दिनों बाद सौम्या से बात की। मजेदार चुदाई और सेक्स कहानियां पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com इस लिंक पर क्लिक करें

करीब 10 दिन बात करने के बाद हमने मिलने का प्लान बनाया और मैं उनसे मिलने बैंगलोर पहुंचा।

जब मैंने उसे पहली बार रियल में अपने सामने देखा तो मैं बस उसे देखता ही रह गया। उसने सफेद टी-शर्ट के ऊपर जैकेट और नीली जींस पहनी हुई थी, जिसमें से उसके 36 इंच के निप्पल साफ दिखाई दे रहे थे। उसकी गांड बाहर निकल रही थी।

मैं सोच रहा था कि इसे कार में ही चोद दूं, लेकिन मैं थोड़ा रुक गया और मैंने कार का दरवाजा खोलकर कार में बैठा दिया। उसे इतना अच्छा लगा कि मैंने उसके लिए कार का दरवाजा खोल दिया।फिर हम दोनों बैंगलोर के एक मॉल में गए और एक-दूसरे को जानने के लिए खूब बातें कीं। हम करीब 10 दिन से बात कर रहे थे तो कुछ ही देर में हम दोनों एक दूसरे से काफी खुलकर बात करने लगे।फिर मैंने उससे कहा कि मेरा अभी-अभी एक लड़की से ब्रेकअप हुआ है।इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उनका आज तक कोई बॉयफ्रेंड नहीं है. और उसकी चूत पर आज तक कोई लंड दस्तक नहीं दिया।मेरे मन में मुझे लगा कि सौम्या झूठ बोल रही है क्योंकि इस दिन लगभग कोई भी लड़की 30 साल की उम्र तक बिना किस के नहीं रह सकती। फिर हमने साथ में खाना खाया और कुछ देर वहीं रहने के बाद मैं उसे बैंगलोर छोड़ने गया।उस दिन हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ था।फिर उसके बाद हमारी मुलाकात बढ़ती गई।और आखिर में एक दिन जब हम मॉल से निकल कर बैंगलोर वापस चले गए तो मैंने उसे मुर्गा चूसने के लिए कहा और वह मुर्गा चूसने के लिए तैयार हो गई।मॉल की पार्किंग में मैंने कार में मुर्गा निकाला और उसके हाथ में दे दिया और उसका सिर पकड़कर मुर्गा की तरफ धकेल दिया।

उसने कहा- यहप्रशांतबहुत लंबी है, मैं इसे नहीं ले पाऊंगी।

[adinserter name=”Video ad Banner”]

लेकिन मेरे बार-बार कहने पर वो लंड चूसने लगा. दिसंबर 2018 की बात है। सर्दियों में उसके गर्म होंठ मेरे लंड की टोपी पर अच्छा काम कर रहे थे।वाह क्या मुर्गा चूसा उसने!मैं लगभग 10 मिनट के भीतर उसके चेहरे पर गिर गया और उसने मेरा सारा सामान पी लिया। उसे मेरा सामान पीने में बहुत परेशानी होती थी।फिर हम घर की ओर चल पड़े।अब हमारे बीच चूत चुदाई की बहुत बातें होने लगी और मेरे जबरदस्ती करने पर सौम्या चुदाई के लिए राजी हो गई।हमेशा की तरह मैं सौम्या को लेने बैंगलोर पहुंचा और वहां से सीधे दिल्ली अपने दोस्त के फ्लैट पर पहुंचा। कमरे में घुसते ही मैंने सौम्या को नंगा कर दिया। उस दिन उसने लाल रंग की ब्रा और पैंटी पहनी हुई थी।मैंने उसकी ब्रा और पैंटी उतार दी।उस दिन मैंने सौम्या को पहली बार नंगा देखा और मेरा लंड खराब हो रहा था.मैंने बिना इंतज़ार किए तुरंत ही अपने होंठ सौम्या के गर्म होंठों पर रख दिए, उसने भी मेरा बहुत अच्छा साथ दिया।फिर मैंने अपने सारे कपड़े उतार दिए और सौम्या को घुटनों के बल बैठाया और मुर्गा की तरफ इशारा किया और कहा कि चूसो। सौम्या मेरे लंड से रंडी की तरह अपनी जीभ और होठों से खेल रही थी।मुझे उसका लंड चूसना बहुत पसंद था।लंड चूसते हुए वो मेरी गोलियां भी चाट लेती थी।फिर मैंने उसे बिस्तर पर लिटा दिया और उसके ऊपर आ गया और उसके निप्पल चूसने लगा।

क्या थी सौम्या का चुतजपा…गुब्बारा जैसा उभार और बीच में लाल निप्पल।इसी बीच सौम्या ने कहा- जीत, क्या तुम मेरी चूत चाट सकते हो?मैं पागल हो रहा था। और यह सुनते ही हम 69वें स्थान पर आ गए। मैं सौम्या की चूत चाटने लगा, जिसके एक बाल भी नहीं थे। और वो मेरे लंड को गले तक खाने लगी।अपनी चूत को चाटते हुए वो इतनी गर्म हो गई कि अपने चूतड़ को मेरे मुँह की ओर धकेल रही थी।करीब 10 मिनट बाद सौम्या ने मुझे पकड़ लिया और वह गिर पड़ी। गिरते ही मैं उठा और उठकर उसके मुँह को लंड से चाटने लगा।

Tart Opens Her Mouth To Drink And Eat Some Messy Cum

फिर 5 मिनट के बाद मैं नीचे गिर गया और मैंने अपना सारा सामान उसके निप्पल पर गिरा दिया। उसने मेरे सामान को अपने निपल्स पर मसलना शुरू कर दिया। फिर हम दोनों बाथरूम में गए और एक दूसरे को साफ किया।बाथरूम से आने के बाद हम साथ में लेट गए। मैंने अपना लंड उसकेहाथ में सहलाने के लिए दे दिया और मैं उसके निप्पल से खेलने लगा। कुछ ही समय में मेरा लंड उसे चोदने के लिए तैयार था। उस समय तक भी मुझे लग रहा था कि सौम्या मा पहले भी कई लंडों के साथ सेक्स कर चुके हैं. फिर मैंने सौम्या को अपने नीचे लेटा दिया और उसके ऊपर आकर मैं उसके निप्पल चूसने लगा। और मैंने अपनी एक उँगली उसकी चूत में डाल दी। उसकी चूत गीली हो रही थी लेकिन वो टाइट लग रही थी।

कुछ ही देर में सौम्या गर्म हो गई। मुझे पता था कि अब हथौड़ा मारने का सही समय है। मैंने अपने लंड की टोपी उसकी चूत पर लगा दी और उसकी चूत को एक अच्छा झटका दिया। मेरे लंड की टोपी उसकी चूत में घुस गई और वो चीख पड़ी। उसकी आँखों से पानी आने लगा। लेकिन मुझे उस पर दया नहीं आई। मैं तब समझ गया था कि उसने सच में आज तक किसी को किस नहीं किया है। लेकिन मैं कहाँ मानने वाला था… मैंने उसके होठों पर अपने होंठ रखे और उसका मुँह बंद कर दिया ताकि वह चिल्ला न सके।

कुछ देर प्रतीक्षा करने के बाद मैंने सौम्या को अपने हाथों से मजबूती से पकड़ लिया और उसकी चूत पर एक और जोरदार प्रहार किया। इस धक्का से मेरे पास के सारे लंड ने उसकी चूत की गहराई नाप ली।

मजेदार चुदाई और सेक्स कहानियां पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com इस लिंक पर क्लिक करें

वह इस सदमे को सहन नहीं कर सकी, वह मछली की तरह पीड़ित थी। लेकिन मैंने उस पर ध्यान नहीं दिया और उसके होठों को चूसता रहा। उसने गुस्से में मेरे होंठ भी काट लिए। थोड़ी देर बाद वो नॉर्मल होने लगी और मैं धीरे-धीरे उसकी चूत पर वार करने लगा। कुछ ही देर में सौम्या ने मेरा साथ देना शुरू कर दिया लेकिन वह बहुत दर्द में थी। वो मेरे लंड पर अपना चूतड़ मारने लगी. धीरे-धीरे उनका दर्द मस्ती में बदल गया।

अब वो मेरे लंड के ऊपर आ गई थी और मेरे लंड पर उछल रही थी और अपनी चूत को सहला रही थी. उछलती हुई सौम्या के चूजे भी उसके कांपने से उछल रहे थे। उसकी चूत इतनी कसी हुई थी कि हर झटके में ऐसा महसूस होता था कि उसकी जड़ें खुद ही हैं। फिर मैंने सौम्या को ऊपर से हटा दिया और मुर्गा उसके मुंह में दे दिया। वह उसे बदमाशों की तरह चूसने लगी। अब उसे बहुत मज़ा आ रहा था और मैं भी।

Scared Virgin Deflowered By Her Friend And Doctor.

करीब 20 मिनट के सेक्स में सौम्या 2 बार गिर चुकी थी और फिर मैं भी 20-25 मिनट में उसकी चूत में लंबे झटके देते हुए उसकी चूत में गिर पड़ी और उस पर लेट गई.

मजेदार चुदाई और सेक्स कहानियां पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com इस लिंक पर क्लिक करें वो मेरी कमर पर हाथ लहरा रही थी और शिकायत कर रही थी-प्रशांततुम बिल्कुल जानवर हो, तुमने मेरी बिल्कुल परवाह नहीं की। फिर मैं उससे अलग हुआ तो देखा कि बेडशीट पर काफी खून लगा हुआ था। मैंने सौम्या को बधाई दी- आज तुम पूरी लड़की बन गई हो। फिर हमने खुद को साफ किया और थोड़ी देर बाद फिर से चोदने लगे। उस दिन मैंने सौम्या को 4 बार किया था। बाद में मैंने एक दिन उसकी गांड की सील तोड़ी। कुछ समय बाद उनका तबादला उड़ीसा हो गया और अब हम एक-दूसरे से नहीं मिल पा रहे हैं बस कभी-कभी हम फोन पर ही बात कर सकते हैं।

जल्द ही उसकी शादी होने वाली है तो उसने मुझसे कहा कि अब हमें अलग हो जाना चाहिए।

दोस्तों ये थी मेरी असली चुदाई की कहानी। मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरी सच्ची कहानी ने आप सभी का मनोरंजन किया होगा।

ऐसी कयामत भरी चुदास कहानी पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहना। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “पहले सेक्स का अनुभव”

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

Meet Women Online!!

धन्यवाद।

 

67% LikesVS
33% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *