विधवा मालकिन की सूखी चूत में पानी की बारिश

 642 

लेडीज बूटिक की विधवा मालकिन 55 साल की आयशा की सूखी चूत में लंड के पानी का बारिश किया

भले ही उसकी चूत अभी भी पैंटी के अंदर कैद था लेकिन उसकी चूत से एक मदहोश कर देने वाली स्मेल आ रही थी जो मुझे और पागल कर रहा था। और फिर मैं उसकी पैंटी खींच के एक झटके में निकाल दिया और उसकी चूत पर मुंह लगाने ही वाला था की मुझे रोक ली। और बोली रुको मैं आश्चर्य में हो गया की इसे अचानक क्या हुआ। फिर वह मेरे सारे कपड़े उतारी और मुझे नंगा कर दी। और मेरे मोटे लौड़े पर किस की और बोली बिन्नी तुम्हारा लंड बहुत मोटा और बड़ा है मैं अपने जीवन में ऐसा लंड कभी नहीं देखी। फिर वह मेरे लंड को पकड़ी और खिंचते हुए मुझे कहीं लेकर जाने लगी, और फिर मैं देखा वह मुझे बाथरूम में लेकर गई और बोली बेबी मैं नहाना चाहती हूं तुम्हारे साथ। और फिर वह शॉवर खोल दी बगल बाथ टब भी पड़ा हुआ था। उसका बाथरूम किसी राजा महाराजा की तरह खूबसूरत था। फिर वह मेरे बदन पर गिर रहे शॉवर के पानी को चाटने लगी

हेलो दोस्तों कैसे हो आपसब। उम्मीद करता हूं सभी मौज में होंगे। दोस्तों मेरा नाम विनायक है और मैं चंडीगढ़ में रहता हूं। मैं एक मेडिकल प्रोफेशनल हूं और सरकारी अधिकारी हूं। मेरी उम्र 28 साल है। मेरी एक गर्लफ्रेंड है जिसका नाम श्यांतनी है।

28 साल का लंड जैसे ही 55 साल की चूत में घुसा तो उस सुखी चूत में सैलाब आ गया।

लेकिन यह चुदाई की कहानी मेरी गर्लफ्रेंड की नही बल्कि एक 55 साल की खूबसूरत सेक्सी विधवा औरत और मेरी है। दरअसल हुआ ये की मैं एक दिन अपने गर्लफ्रेंड के साथ एक बूटिक में गया, मेरी गर्लफ्रेंड को एक कॉटन का सूट लेना था और पूरे चंडीगढ़ में कॉटन सूट के लिए वह बूटीक फेमस है। तो मैं जैसे ही अंदर प्रवेश किया सामने काउंटर पर एक लाल रंग की चमड़ी वाली लगभग 55, 56 साल की महिला बैठी दिखाई दी। वह बेहद खूबसूरत थी। उसके चेहरे पर एक दाग धब्बे नही थे। और ग्लो ऐसा मानो वह सच की औरत नहीं है। गजब की चमक थी उसकी चेहरे पर। फिर मेरी नजरें उससे मिली और हम आगे बढ़ गए। मेरी गर्लफ्रेंड कपड़े चूज करने लगी लेकिन मेरा नजर तो बार बार उसी महिला पर जा रहा था और वो भी शायद मेरी ठरकपन को नोटिस कर ली थी। एक बार तो मेरी गर्लफ्रेंड मुझ पर गुस्सा भी हो गई और बोली तुम्हारा ध्यान कहां है मैं कपड़े पसंद करने बोल रही हूं और ना जाने तुम कहां खोए हो। तो यह देखकर वह महिला मुस्कुरा दी। फिर श्यांतनी कपड़ा फाइनल कर ली तो मैं बिलिंग करवाने चला गया लेकिन लड़कियों की ना मन भरने वाला कहानी, वो और सूट देखती रही फिर मैं बिल करवाया वही महिला बिलिंग कर रही थी। तो मैं जानबूझ के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने बोला ताकि मैं गलती से उसे छू सकूं। और तभी मैं सोचा की शर्माने से काम नहीं चलेगा। और मैं उसे बोला की मैम आज से पहले मैं आपके जैसा खूबसूरत महिला कभी नहीं देखा आप बेहद खूबसूरत हैं। तो वह मुस्कुराई और धन्यवाद बोली। फिर मैं बोला क्या आपका नंबर मुझे मिल सकता है। तो वह बिल के साथ एक छोटे से कागज पर अपना नंबर लिखी और धीरे से मेरे हाथ में पकड़ा दी। और कपड़ा और बिल मुझे पैकेट में दे दी। मैं उन्हें धन्यवाद बोला तब तक मेरी गर्लफ्रेंड एक और कपड़ा लेकर आ गई तो मैं उसका भी बिलिंग करवाया और वहां से निकल गया और गेट के पास पहुंचा तो पीछे मुड़ के देखा तो वह मुस्कुराई तो मैं भी मुस्कुराया फिर नॉर्मल हो गया। और वहां से निकल लिए।

उसके बाद से वह महिला मेरे दिमाग में घूमने लगी, चुकी मैं उस रात अपने गर्लफ्रेंड के ही साथ था इसलिए मुझे कॉल करने का मौका नहीं मिला। तो मैं कॉल नहीं कर पा रहा था। फिर अगले दिन मेरी गर्लफ्रेंड अपने घर चली गई। और जैसे ही वह गई मैं उसको कॉल किया। तो वह सुरीली आवाज में हेलो बोली फिर मैं पूछा आप कैसे हो, तो वह बोली मैं ठीक हूं, लेकिन आप कौन तो मैं बोला मैं विनायक हूं, कल मैं आपके बूटिक में अपने गर्लफ्रेंड के साथ आया था और आपसे नंबर मांगा था। तो वह बोली अच्छा तुम हो। कैसे हो तो मैं बोला मैं ठीक हूं। और फिर मैं उसकी तारीफ की की मैम आप सच में बहुत खूबसूरत हो। तो वह बोली धन्यवाद। वैसे तुम कुछ ज्यादा ही मेरी तारीफ कर रहे हो। फिर वह बोली कि मैं अभी व्यस्त हूं बहुत कस्टमर हैं मैं बाद में बात करती हूं। और फिर वह कॉल कट कर दी।

और मैं इंतजार करने लगा की वो फ्री होगी तो शायद कॉल करेगी लेकिन पूरा दिन बीत गया और वो काल नही की। तो मैं परेशान हो गया। फिर मैं रात को दस बजे उसे कॉल किया तो वह पिक की तो मैं फिर से हालचाल पूछा तो वह बहुत खुश हुई। और फिर मैं पूछा की आपका दिन कैसा बिता, आप तो दिन भर काम करके थक जाती होंगी। तो वह बोली नहीं इतना कमजोर नहीं हूं मैं, और हंसने लगी। फिर मैं उनसे उनका नाम पूछा तो वो बोली मेरा नाम आयशा है। फिर वो मुझसे पूछी की क्या करते हो तो मैं बताया कि मैं मेडिकल फील्ड से हूं और सरकारी अधिकारी हूं। तो वह बोली बहुत अच्छा है तुम एक प्रोफेशनल इंसान हो। फिर मुझसे परिवार के बारे में पूछी तो मैं बताया कि मैं बिहार का हूं और मेरा परिवार पटना में रहते हैं। मॉम डैड और मेरी एक छोटी सिस्टर। तो वो बोलीं की तुम यहां अकेले रहते हो तो मैं हां बोला। फिर ढेर सारी बातें हुई।

फोन सेक्स में ही आयशा मुझे वो मजा दी जो आजतक असली चूत चुदाई में मुझे नहीं मिला था

फिर मैं उनके परिवार के बारे में पूछा तो वो बोली मेरी एक बेटी है जो दिल्ली में रहती है और वो एक डॉक्टर है और मेरे हसबैंड का डेथ हुए 26 साल हो गया मेरी बेटी जब 2 साल की थी तभी उनका एक एक्सीडेंट में डेथ हो गया था। फिर मैं उनसे बोला की आप यहां अकेले रहती हैं तो वह बोली की हां। और फिर उस रात हम करीब 2 घंटे बात किए। मैं समझ गया था कि आयशा मैडम को भी मेरे से बात करना अच्छा लग रहा है, और फिर हम रोज बात करने लगे मैं अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा अब आयशा से बात करने लगा। और फिर 1 हफ्ते बाद वो मुझसे मिलने बोली एक मॉल में। तो मैं उस दिन फॉर्मल कपड़े में उनसे मिलने गया। वह मुझे देखकर बहुत खुश हुई और बोली फॉर्मल कपड़े में तुम बहुत अच्छे लग रहे हो। मैं भी उसकी तारीफ के पुल बांध दिए तो वह बहुत खुश हुई और फिर हम खाना खाकर अपने अपने घर आ गए। उस रात मैं और आयशा बहुत देर तक बात किए और हम फोन सेक्स भी किए। वह गजब की सेक्सी थी, उस रात वो गजब की गंदी बातें की। और बताई की वो पिछले 12साल से किसी के साथ सेक्स नहीं की है। तो मैं पूछा की 12 साल पहले किसके साथ सेक्स की थी तो वह बोली की एक लड़का था उसके साथ मेरा अफेयर हो गया था लेकिन वह ठीक नही था और हम 2 महीने साथ रहने के बाद अलग हो गए।

इसीलिए मुझे किसी पर विश्वास नहीं होता है, लेकिन तुम मुझे ईमानदार और अच्छे लगे इसलिए मैं तुमसे प्रभावित हुई और बात कर रही हूं। अब हम रोज फोन सेक्स करने लगे और अगले 5 दिन तक ऐसे ही चलता रहा। फिर छठवें दिन वह बोली की मैं तुमसे सच में मिलना चाहती हूं क्या तुम मेरे घर आ सकते हो, तो मैं बोला कब आऊं तो वह बोली की शाम को 8 बजे मिलो उसी मॉल में जहां हम मिले थे पहले हम वहीं डिनर करेंगे और फिर हम मेरे घर साथ चलेंगे। और बोली की तुम टैक्सी में आ जाना अपनी गाड़ी या बाइक में मत आना। मॉल से हम दोनो मेरी गाड़ी में ही आ जायेंगे। तो मैं बोला ठीक है। फिर वह कॉल कट कर दी और मैं भी ड्यूटी में वयस्त हो गया और वह भी।

शाम को मैं घर पहुंचा तो जल्दी जल्दी तैयार हुआ अच्छा परफ्यूम लगाया और निकल गया मैं 7:30 पर मॉल पहुंच चुका था लेकिन वह नहीं आई थी और फिर मैं वहीं इंतजार करने लगा। और वह ठीक 8 बजे आई। मैं उसे गले लगाया और फिर मैं चेयर पर बैठाया इससे वो बहुत खुश हुई। फिर मैं भी बैठा और कुछ कुछ बातें करने लगे फिर हम डिनर किए तब तक 9 बज गया था। फिर वह बोली कैसे आए हो तो मैं बोला कैब किया था। तो वह बोली हमे अब चलना चाहिए फिर मैं बोला ठीक है। फिर हम वहां से आयशा के गाड़ी में बैठकर चल दिए। और आधे घंटे में एक छोटी सी लेकिन शानदार बंगले में पहुंच गए। यह आयशा का घर था। घर भले छोटा था लेकिन इसका दायरा काफी बड़ा था और बाउंड्री में ढेर सारे पेड़ पौधे, और फूल थे। फिर हम अंदर गए और आयशा अंदर से दरवाजा लॉक कर दी। और भूखी शेरनी की तरह मुझपर झपटते हुए गले लगा ली और i love you बोली। तो मैं भी उसे जोर से बाहों में भींच लिया और i love you too बोला। और वह ताबड़तोड़ मेरे चेहरे मेरे आंखों, सर पर चुम्बन जड़ने लगी। मैं समझ गया की आयशा ना सिर्फ लंड की भूखी है बल्कि वह प्यार की भी भूखी है।

मैं जैसे ही उसकी पैंटी में हाथ डाला उसकी चूत सिकुड़ गई आयशा की उम्र भले 55 साल था लेकिन उसकी चूत की आग ने उसे 16 साल की जवान लौंडिया बना रखा था

और फिर मैं उसके होंठो पर अपना होंठ रख दिया और उसके होंठो को किस करना प्रारंभ कर दिया। तो वह भी जंगली जानवर की तरह मेरे होंठो को चूसने और दांतो से काटने लगी। दोस्तों वह नजारा देखकर आपका भी लंड खड़ा हो जाता। हैं वहीं खड़े खड़े करीब 10 मिनट तक एक दूसरे को किस करते रहे फिर मैं उसे गोद में उठा लिया और सामने दिख रहे हॉल में सोफे पर ले जाकर सुला दिया। और मैं उसके ऊपर आकर किस करने लगा। अब मैं उसे किस करने के साथ उसकी चूचियां भी दबा रहा था वह सलवार सूट पहने हुई थी। धीरे धीरे करके मैं उसके कपड़े उतार दिए और अब वो लाल रंग की ब्रा और पैंटी में रह गई थी। और उस लाल रंग के ब्रा पेंटी में उसका गोरा जिस्म चमक रहा था। और फिर मैं उसके ब्रा को उतारकर उसकी एक चूची मुंह में ले लिया और उसकी पैंटी के अंदर हाथ डाल दिया उसकी चूत पर थोड़ा भी बाल नहीं था तो मैं समझ गया की वह मॉल जाने से पहले ही झांट साफ की है। और उसकी चूत पूरी गीली हो चुकी थी।

भले वो 55 साल की थी लेकिन उसकी चूत की आग ने उसे 16साल का जवान बनाए हुए था। और वो सिसकारियां लेने लगी उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई

आयशा मेरे लंड पर किस की और मुट्ठी में पकड़ कर खिंचते हुए मुझे बाथरूम में ले गई

और फिर मैं उसकी चूत में जोर जोर से उंगली डालने लगा तो उसकी चूत से फच फच की आवाज आने लगी। भले ही उसकी चूत अभी भी पैंटी के अंदर कैद था लेकिन उसकी चूत से एक मदहोश कर देने वाली स्मेल आ रही थी जो मुझे और पागल कर रहा था। और फिर मैं उसकी पैंटी खींच के एक झटके में निकाल दिया और उसकी चूत पर मुंह लगाने ही वाला था की मुझे रोक ली। और बोली रुको मैं आश्चर्य में हो गया की इसे अचानक क्या हुआ। फिर वह मेरे सारे कपड़े उतारी और मुझे नंगा कर दी। और मेरे मोटे लौड़े पर किस की और बोली बिन्नी तुम्हारा लंड बहुत मोटा और बड़ा है मैं अपने जीवन में ऐसा लंड कभी नहीं देखी। फिर वह मेरे लंड को पकड़ी और खिंचते हुए मुझे कहीं लेकर जाने लगी, और फिर मैं देखा वह मुझे बाथरूम में लेकर गई और बोली बेबी मैं नहाना चाहती हूं तुम्हारे साथ। और फिर वह शॉवर खोल दी बगल में बाथ टब भी पड़ा हुआ था। उसका बाथरूम किसी राजा महाराजा की तरह खूबसूरत था। फिर वह मेरे बदन पर गिर रहे शॉवर के पानी को चाटने लगी और नीचे बैठ गई और मेरे लंड को चाटने लगी, फिर मेरे लंड को मुंह में लेकर चूसने लगी और बीच बीच में जीभ से मेरे लंड के सुपाड़े को चाटती। उसकी इस हरकत ने मुझ तो पागल ही कर दिया। और मेरे मुंह से सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. बेबी की आवाज आने लगा। फिर वह खड़ी हो गई। और मुझे किस करने लगी थोड़ी देर किस करने के बाद वो मुझे नीचे धकेलने लगी तो मैं उसका इशारा समझ गया और नीचे बैठ गया उसकी चूत गजब की खूबसूरत थी। और फिर मैं उसके चूत पर किस किया तो वह सिहर गई और अपना एक पैर उठाकर मेरे कंधे पर रख दी। और तब उसके चूत में आसानी से मेरा सर घुसने लगा और जीभ से मैं उसकी चूत चाटने लगा उसे बहुत मजा आने लगा तो वह कमर भी हिलाने लगी और कहने लगी आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससईईईईईईसससीईईईईईई….. ओह बिन्नी ये कैसा जादू तुमने मेरे चूत में कर दिया, चाटो मेरी चूत ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. आज से पहले मुझे इतना मजा कभी नही आया। मेरी चूत को कभी नसीब नहीं हुआ इतना चटवाने का आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससईईईईईईसससीईईईईईई….. तुम्हारी उंगलियां और जीभ तो मेरी चूत में जादू कर रहे हैं, चाटो बेबी चाटो मेरी चूत, बेबी तुम्हारी जीभ लंड से भी ज्यादा मजा देता है आज तक मुझे लंड से भी इतना मजा नही आया ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. बेबी आज तो मैं खुशी खुशी तुमसे चूत की धज्जियां उड़वा लूंगी। आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससईईईईईईसससीईईईईईई….. जब तुम जीभ और उंगली से इतना मजा दे रहे हो तो तुम्हारा लंड जब मेरे चूत में जायेगा मैं तो जन्नत पा लूंगी मेरी जान ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. हार्ड लिक माय बेबी आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. चाटो मेरी चूत मेरे राजा उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. बहुत मजा दे रहे हो खा जाओ मेरी चूत को मेरी चूत से सारा पानी निकाल दो बेबी उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. मैं तो धन्य हो गई मेरे राजा आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. लगता है अब और नहीं रोक पाएगी मेरी चूत मेरे राजा ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससईईईईईईसससीईईईईईई.. और फिर आयशा अपनी चूत जोर जोर से मेरे मुंह पर रगड़ने लगी मैं भी जोर जोर से चाट रहा था। और वह चिल्लाई जोर से करो बेबी जोर से चाटो मैं झड़ने वाली हूं जान जोर से करो और वह अपनी चूत दबा के जोर जोर से मेरे मुंह पर रगड़ने लगी, और तभी उसके चूत से रसधार फूट पड़ा।

आयशा जोर जोर से चिल्लाकर चुदवा रही थी और अपनी गांड पीछे धकेल रही थी

अब वह थोड़ा शांत हुई लेकिन मैं उसकी चूत चाटना बंद नहीं किया तो जल्द ही वो फिर से जोश में आ गई और मुझे उठाई और अपने एक पैर टॉयलेट सीट पर रख के आगे झुक गई और बोली राजा अब मेरी चूत में लंड डालो। तो मैं उसकी चूत पर लंड लगाया और एक करारेदार शॉट मारा और मेरा आधा लंड उसकी चूत में समा गया तो वह चिल्लाई ओह मेरी जान जरा आराम से ये मेरी चूत दशकों से लंड नही खाया है, जरा आराम से मेरे नाजुक चूत में लंड पेलो लेकिन मैं उसकी बात को अनसुना किया और एक और प्रहार किया और मेरा समूचा लंड उसकी चूत में चला गया। उसे दर्द तो हुआ लेकिन वह कुछ बोली नहीं बस कराह निकला उसके मुंह से। फिर मैं जोर जोर से चोदने लगा लेकिन अब उसे मजा आने लगा तो गांड पीछे करके चुदवाने लगी और चिलाने लगी

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. इरर्राहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आह हहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह बेबी….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. फक मय पुसी किंग ओह माइ किंग बिन्नी फाड़ दो मेरी चूत ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… आहहहहहहहहहहहहहहहहह…ओहहहहहहह हहहहह

आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह सससीईईईईईई .. और जोर से चोद चोद मुझे ..आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह सससीईईईईईई और जोर से चोद. मेरे राजा. आह फाड़ डाल मेरी चुत। आहहहहहहहहह

आयशा अभी तक 2 बार झड़ चुकी थी और तीसरा बार झड़ने वाली थी तभी वो बोली बेबी अपना लंड निकालो तो मैं निकाल लिया और फिर वह बोली की मैं फिर से झड़ने वाली हूं। जरा आराम से मेरी चूत चाटो फिर चोदो तो मैं उसकी चूत चाटने लगा और वो चटखारे मारकर चूत चटवाने लगी। करीब 5 मिनट तक मैं उसका चूत चाटा और फिर वह बोली बेबी अब चोदो। तो मैं किसी अज्ञाकारी कुत्ते की तरह उसकी चूत में लंड डाला और चोदने लगा करीब 5 मिनट बाद हम दोनो साथ में झड़ गए और मैं उसके चूत में ही सारा माल निकाल दिया।

फिर हम एक दूसरे को अच्छे से नहलाए और बाहर आ गए लेकिन कपड़े नही पहने और पूरी रात हम नंगे ही रहे और 3 बार चुदाई किए, मेरा तो एक बार और चोदने का मन था लेकिन आयशा थक चुकी थी। फिर हम एक दुसरे के बाहों में पूरी रात नंगे लिपटकर सोए और सुबह जैसे ही नींद खुला हम एक राउंड की चुदाई किए। अब मैं अक्सर आयशा का चुदाई करता हूं। और आयशा मुझ पर अथाह दौलत लुटाती है।

तो मेरे प्यारे दोस्तों और https://nightqueenstories.com के चुदक्कड़ पाठको और पाठिकाओं कैसी लगी ये जवान लंड और 55 साल की बूढ़ी चूत की चुदाई। आपके कमेंट का मुझे इंतज़ार रहेगा और मैं आगे बताऊंगा की us 55 साल की आयशा की सिलपैक गांड का सील कैसे तोड़ा। और कुछ और मस्त चुदाई का दास्तान लेकर आऊंगा।

अब मुझे दीजिए इजाजत और ऐसी ही रस से भरी चूत चुदाई की अन्य कहानियो के लिए https://nightqueenstories.com के अन्य पेज पर जाएं। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें। मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “रेलवे क्लर्क ने टिकट के साथ चूत भी दी
हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories
इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

 

83% LikesVS
17% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *