उड़ते प्लेन में चुदाई

 264 

हॉलीवुड एक्ट्रेस वांडा रचेल ने उड़ती प्लेन में मुझसे चुदवा ली

रचेल मेरे लंड को सहलाते हुए धीरे से मेरे कान में बोली क्या तुम एक हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस को चोदने के लिए तैयार हो? मैं भी सारा लाज शर्म छोड़ के बोल दिया, इससे बड़ा खुशनसीबी मेरे लिए और क्या होगा, तो वह बोली तुम्हारा लंड तो बहुत कड़क है। फिर वह बोली की मैं जीवन में कभी भी काले लंड से नहीं चुदी हूं लेकिन आज मेरा इक्षा पूर्ण होगा। और फिर वह तौलिया रख दी और मेरे लंड को हाफ पैंट का जीप खोलकर बाहर निकाल ली। और हिलाने लगी। फिर वह झुक गई और तौलिया के नीचे होकर मेरा लंड अपने मुंह में भर के चूसने लगी। वह अपनी जीभ से मेरे लंड के ग्लांस पर गजब का हरकत कर रही थी, और फिर वह अपने जींस का बटन खोल के मेरा हाथ पकड़ के अपने पैंटी के अंदर डाल दी। मैं उसका इशारा समझ चुका था तो मैं उसकी चूत और उसके चूत के दाने को जोर जोर से मसलने लगा वह कराहती हुई मेरे लंड को चूसे जा रही थी। मुझे बहुत मजा आ रहा था, क्योंकि इस तरह उड़ती प्लेन में हजारों फिट की ऊंचाई पर मेरा पहला अनुभव था। लेकिन मैं समझ चुका था की रचेल इसमें माहिर खिलाड़ी है, और इससे पहले भी वो प्लेन में चुदाई का आनंद ले चुकी है।

कैसे हो दोस्तों उम्मीद करता हूं आपसब भले चंगे होंगे। दोस्तों मैं हूं विनायक शिंदे। मैं मुंबई में रहता हूं, मेरा अपना होटल है 2 पेट्रोल पंप और रेस्टोरेंट भी हैं। अच्छा बिजनेस चलता है। मेरा उम्र 32 साल है।

ये घटना आज से 1 महीने पहले का है। और मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं जो मुझे ऐसी चूत चोदने को मिला जिसे देखने के लिए लोग सिर्फ कल्पना करते हैं, और एक बार सिर्फ देखने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करने के लिए तैयार रहते हैं। यह घटना है मेरे और एक मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस की चुदाई की, जो हजारों फिट की ऊंचाई पर उड़ती हुई प्लेन में चुदाई का है। हॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम वांडा रचेल है। उसकी उम्र लगभग 35 साल होगा। लेकिन जैसा की आप सब जानते हैं हॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस बहुत मेंटेन रहती हैं। और हद से ज्यादा हॉट भी।

कैसे एक फेमस हॉलीवुड एक्ट्रेस उड़ती प्लेन में मेरे लंड का शिकार की

तो वह 25 अप्रैल का दिन था मेरा टूर था। मुझे फ्रांस जाना था एक बिजनेस डील के सिलसिले में, मेरा टिकट बिजनेस क्लास में था, और मैं जब प्लेन में चढ़ा तो देखा मेरे बगल वाली सीट पर एक विदेशी महिला बैठी थी, जो बेहद सेक्सी और खूबसूरत थी, उसके बाल काले थे, लेकिन उसकी चमड़ी बिल्कुल लाल थी। फिर मैं अपने सीट पर बैठ गया और प्लेन के टेक ऑफ का इंतजार करने लगा अभी टेक ऑफ में आधे घंटे का समय बचा था। रात के करीब 8 बजे रहे थे। कुछ देर तक तो हम चुप चाप बैठे रहे, फिर मैं उसकी तरफ हाथ बढ़ाते हुए हाय बोला तो वह भी हाथ मिलाई और हेलो बोली, मैं अपना नाम बताया विनायक तो वह भी खुद ही अपना नाम वोंडा रचेल बताई। मैंने बोला नाइस नेम। तो वह थैंक यू बोली।

Meet Women Online!!

ऐसे ही हम कैजुअली बात करने लगे। बातों बातों में वह बताई की वह 7 भाषा जानती है जिसमे हिंदी भी शामिल है। फिर वह बोली की क्या तुम हॉलीवुड की मूवी नही देखते, तो मैं बोला की मैं ज्यादातर हॉलीवुड की ही मूवी देखता हूं। तो वह बोली हॉलीवुड की कौन कौन सी मूवी देखे हो, तो मैं बोला बहुत सा फिर 4,5 मूवी का नाम बताया जिसमे अवेंजर सीरीज की भी मूवी थी। तो वह बोली की अगर तुम अवेंजर की सभी पार्ट देखे हो तो तुम मुझे देखे हो। तो मैं उससे पूछा कि आप क्या कहना चाहती हो तो वह बोली की मैं एक हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हूं और अवेंजर सीरीज के मूवी में रोल कर चुकी हूं,और भी कई फिल्मों में मैं काम की हूं। तब मुझे ध्यान आया कि ये तो सच में वही हीरोइन है। फिर वह बोली की दरअसल लोग मुझे ना पहचानें इसलिए मैं अपना बाल ब्लैक कर ली हूं। क्योंकि फिर लोग एयरपोर्ट पर ऑटोग्राफ और फोटो के लिए परेशान करते हैं। तो मैं बोला की मैं तो भाग्यशाली हूं जो इतने बड़े हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बगल में बैठकर सफर कर रहा हूं। और फिर हम जल्दी अच्छे दोस्त की तरह बन गए।

वह बहुत विनम्रता से बात कर रही थीं जरा भी घमंड नहीं था उसके अंदर। वह बताई की वह एक कार्यक्रम में इंडिया आई थी और यहां से फ्रांस भी एक कार्यक्रम अटेंड करने ही जा रही है। फिर वह मुझसे पूछी की क्या करते हो तो मैं अपने बिजनेस के बारे में सबकुछ बता दिया। तो वह मुझसे बहुत प्रभावित हुई और बोली की तुम बहुत मेहनत करते हो। फ्लाइट टेक ऑफ को आधे घंटे हो चुके थे और हम हवा में थे। फ्लाइट की लाइट भी ऑफ हो चुकी थी और पैसेंजर धीरे धीरे सोने लगे थे। और हम बात करते करते अच्छे दोस्त बन चुके थे। उसे भी मुझसे बात करके अच्छा लग रहा था। फिर वह मुझसे पूछी की तुम शादी शुदा हो तो मैं बताया की मेरा शादी हुआ था लेकिन हम एक साल के अंदर ही अलग हो गए, क्योंकि मेरी बीवी मुझसे 12 साल बड़ी थी और वह शारीरिक संबंध बनाने में थोड़ा कम इंट्रेस्ट लेती थी, जिस कारण उसे लगता था की मेरा बाहर किसी के साथ संबंध होगा। इस बात को लेकर हमारे बीच काफी बार बहस भी हुई, और फिर थक हारकर मैं उससे तलाक ले लिया। तो वह मुझसे पूछी की तो क्या तुम्हारी बीवी का शक सही था, क्या तुम्हारा किसी के साथ संबंध था तो मैं बताया की नही ऐसा कुछ भी नही था, यह सिर्फ उसके दिमाग का भ्रम था।

फिर वह बोली की तुम अच्छे हो और हैंडसम भी। तुम्हारी साफ दिल मुझे काफी पसंद आया। अब वह धीरे धीरे खुलकर बात करने लगी थी, शायद उसे मेरे बातों में ज्यादा मजा आ रहा था। फिर वह मुझसे पूछी की तुम लास्ट टाइम कब सेक्स किए थे, तो मैं शर्मा गया तो वह बोली ओह कम ऑन यू टेल मी। और उसके फोर्स करने पर बताया की मैं लास्ट टाइम 1 महीने पहले सेक्स किया था। तो वह बोली की अच्छा है। अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किए थे, तो मैं बोला की मेरी फिलहाल कोई गर्लफ्रेंड नही है। दरअसल मैं अपने दोस्त के बीवी के साथ किया था। तो वह मुस्कुराई और नॉटी बॉय बोली। फिर बोली कैसे हुआ था। तो मैं बताया की मैं उसके घर पर ही था। और मेरा दोस्त और उसकी बीवी हम तीनो पी रहे थे। मेरा दोस्त जल्द ही पीकर नशे में सो गया और हम पीते रहे और फिर नशे में हम कब सेक्स कर लिए हमे एहसास ही नही हुआ। तो वह बोली की होता है। कोई बात नहीं।

रचेल मेरे पैंट के उपर से लंड को सहलाते हुए बोली क्या तुम एक हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस को चोदने के लिए तैयार हो?

अब रात के लगभग 10 बज चुके थे और लगभग सभी सवारी सो चुके थे, बहुत कम सवारी जाग रहे थे,जो अपने अपने गैजेट में व्यस्त थे। और किसी का ध्यान हमारी तरफ नही था, वहीं कुछ लोगों को लग रहा था की हम कपल हैं इसलिए लोग इधर कम ही ध्यान दे रहे थे। फिर वह इधर उधर देखी और आगे बढ़ के मुझे किस करने लगी। मैं तो हैरान हो गया की यह सच हो रहा है। फिर मैं भी उसे किस करने में साथ देने लगा लेकिन हम जल्द ही अलग हो गए क्योंकि वहां कोई भी हमे देख सकता था। लेकिन वह अपना हाथ मेरे हाफ पैंट के ऊपर ही रख दी। और लंड को सहलाने लगी और धीरे से मेरे कान में बोली क्या तुम एक हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस को चोदने के लिए तैयार हो?

मैं भी सारा लाज शर्म छोड़ के बोल दिया, इससे बड़ा खुशनसीबी मेरे लिए और क्या होगा, तो वह बोली तुम्हारा लंड तो बहुत कड़क है। फिर वह बोली की मैं जीवन में कभी भी काले लंड से नहीं चुदी हूं लेकिन आज मेरा इक्षा पूर्ण होगा। और फिर वह तौलिया रख दी और मेरे लंड को हाफ पैंट का जीप खोलकर बाहर निकाल ली। और हिलाने लगी। फिर वह झुक गई और तौलिया के नीचे होकर मेरा लंड अपने मुंह में भर के चूसने लगी। वह अपनी जीभ से मेरे लंड के ग्लांस पर गजब का हरकत कर रही थी, और फिर वह अपने जींस का बटन खोल के मेरा हाथ पकड़ के अपने पैंटी के अंदर डाल दी। मैं उसका इशारा समझ चुका था तो मैं उसकी चूत और उसके चूत के दाने को जोर जोर से मसलने लगा वह कराहती हुई मेरे लंड को चूसे जा रही थी। मुझे बहुत मजा आ रहा था, क्योंकि इस तरह उड़ती प्लेन में हजारों फिट की ऊंचाई पर मेरा पहला अनुभव था। लेकिन मैं समझ चुका था की रचेल इसमें माहिर खिलाड़ी है, और इससे पहले भी वो प्लेन में चुदाई का आनंद ले चुकी है।

रचेल आगे झुककर अपनी एक टांग टॉयलेट सीट पर रखी और मैं पीछे से उसकी गुलाबी चूत में एक ही बार में समूचा लंड उतार दिया

हम करीब 10 मिनट से ऐसा कर रहे थे, तभी मैं महसूस किया की रचेल अपनी टांगो को सिकोड़ रही है, और तभी वह मेरा लंड चूसना छोड़कर मेरा हाथ पकड़ी और जोर जोर से अपनी चूत पर रगड़ने लगी। और उसकी चूत से गर्म पानी का झरना बहने लगा। वह आनंद के चरम सीमा को पा चुकी थी। और फिर वह शांत हो गई लेकिन मैं उसके चूत को लगातार अभी अभी रगड़े जा रहा था। फिर वह सीधी हुई और बोली मेरे पीछे टॉयलेट में आना। और वह ये बोलकर उठी और जींस ठीक की और आगे बढ़ गई। उसे गए 5 मिनट हो चुके थे, इधर मुझसे बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा था,सो मैं भी पहले इधर उधर देखा तो सभी पैसेंजर सो रहे थे, हां एक दो जोड़े ऐसे थे जो हमारी तरह ही रोमांस में डूबे हुए थे। लेकिन हमारा तो असली खेल चुदाई वाला समय आ चुका था। इसलिए मैं भी उठा और टॉयलेट के दरवाजे को पुश किया तो रचेल फट से मुझे अंदर खीच ली और अंदर से लॉक कर दी। और मुझपर टूट पड़ी। वह मेरे आने से पहले ही अपना सारा कपड़ा उतारकर नंगे हो चुकी थी। उसकी चूत पर हल्की झांट था शायद वह इंडिया आने से पहले ही झांट साफ की थी। लेकिन उसका बदन बिल्कुल गठीला और चूतड़ बिल्कुल टाइट था।

मैं टॉयलेट सीट पर बैठ गया और रचेल मेरा लंड अपनी चूत में डालकर जोर जोर से चोदने लगी

फिर वह पहले नीचे गई और मेरे हाफ पैंट को उतारकर मेरा लंड चूसने लगी, मैं टी शर्ट नही उतारा अब मुझसे भी रहा नही जा रहा था इसलिए मैं उसे उठाया और आगे की तरफ झुका दिया तो वह खुद ही एक पैर टॉयलेट सीट पर रख दी। और मैं इसके गुलाबी चूत पर अपना लंड लगाया और एक ही बार में पूरा लंड उसकी चूत में डाल दिया। और उसकी कमर को पकड़कर जोर जोर से चोदने लगा। वह तो मानो कई दिन से नहीं चुदी थी तो चिल्लाने लगी आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि।

आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब फक ओह विन्नी यु आर सो नाइस हैंडसम हंक यु आर लायन उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. फक हार्ड स्वीटहार्ट डीप फक फक माय जूसी पुसी हनी फक हार्ड यु आर बुल बेब फक माइ पुसी उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… . सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ईईर्ररर्राहहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह बेबी….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. फक मय पुसी किंग ओह माइ किंग i am so thrusty babe फक my pussy ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… आहहहहहहहहहहहहहहहहह… ओहहहहहहह हहहहह

आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह सससीईईईईईई वह 2 बार झड़ चुकी थी और हर बार जब झड़ती थी अपनी गांड जोर जोर से पीछे करने लगती। अब वह बोली की रुको। मैं रुक गया तो वह बोली की तुम टॉयलेट सीट पर बैठ जाओ और मैं चोदूंगी। मैं बैठ गया और वह ऊपर आ गई और मेरा लंड अपनी चूत में डालकर जोर जोर से चोदने लगी और

उसके बाद तो जो चुदाई होने लगा। वो गांड उठा उठा के चोद और कह रही थी आहहहहहहहह आहहहहहहहहहहहहहह उफ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़ आहहहहहहहहहहहहह पूरा टॉयलेट मादक आवाजों से गूंज रहा था। उसके चूत से फच फच की आवाज आ रही थी। रचेल लगातार आहहहहहहहहहहहहह8हहहहहहह आहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहह फक विन्नी फक हार्ड.. आहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहह आहहहहहहहहहहहहह आहहहहहहहहहहहहह आहहहहहहहहहहहहह चोदो विन्नी चोदो मेरी चूत को, फाड़ दो मेरी चुत उफ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़ उफ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़ उफ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़ उफ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़ कर रही थी। और मैं उनकी कड़क चूचियों को मसलते हुए मुंह में लेकर पी भी रहा था। और लंड चूत में दनादन जा रहा था। आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. मुझे आज चोदकर निढाल कर दो विन्नी आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई…..

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह… और तभी मुझे लगा मेरा लंड पानी छोड़ने वाला है। और मेरे लंड से गरम लावा निकल पड़ा। जब रचेल को ये एहसास हुआ तो वह अलग हटी तो उसके चूत से मेरा वीर्य और उसकी चूत का मिला हुआ रस बाहर टपकने लगा। फिर वह टॉयलेट सीट पर बैठ गई और चूत फैलाते हुए बोली मेरी चूत चाटकर आखिरी बार पानी निकाल दो। रचेल 3 बार पहले ही झड़ चुकी थी। फिर मैं उसकी चूत चाटने लगा और कुछ ही देर बाद उसकी चूत कामरस छोड़ दी। फिर हम दोनो एक दूसरे को किस करते हुए गले लगाए और कपड़े पहने। और बाहर निकले तो देखा एक लड़का और एक लड़की टॉयलेट के बाहर अपनी चुदाई करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। हम अपनी शीट पर आकर बैठ गए और वो दोनो अंदर घुस गए। उस रात सफर में हम दोनो फिर से एक बार चुदाई किए और फिर एक दूसरे को अलविदा कह दिया। मैं उससे नंबर मांगा तो वह प्यार से मना कर दी और बोली हमारा चुदाई खतम और हमारा रिश्ता भी। अब हम एक दूसरे के लिए अजनबी हैं।

तो दोस्तों यह इंटरनेशनल चुदाई कैसी लगी मुझे कमेंट करके जरूर बताना और ऐसे ही मजेदार चुदाई सेक्स कहानियों के लिए https://nightqueenstories.com के अन्य पेज पर जाएं।

हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें। मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “बर्फ में गर्लफ्रेंड की मॉम की चूत शांत की”

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

 

83% LikesVS
17% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *