चाय के बागान में चुदाई

Johnny करता चाय के बागान में चुदाई – मज़ेदार vlog में आने वाली sexy लड़किया चाहती थी Johnny का मोटा लंड।

https://nightqueenstories.com

मोहनलाल के चाय के बागान मशहूर थे , सिर्फ इसी वजह से नहीं की उम्दा quality की पतियों का उत्पादन वहा होता था , इसीलिए भी की उन बागानों में मोहनलाल का बेटा अलग अलग लडकीयो की चुदाई करता था।

मोहनलाल इस बात से वाकिफ था और पहले उसने अपने बेटे का विरोद भी किया था। लेकिन जब बेटे ने उसे इस काम में मुनाफा दिखाया तो मोहनलाल ने इस बहती गंगा में अपने हाथ धोने की ठान ली।

आज पहेली बार शिप्रा मोहनलाल के बेटे Johnny से मिलने आई थी। बागानों की हरियाली के बीचो बीच, शिप्रा को बिठाकर Johnny उससे तरह तरह के सवाल पूछने लगा, “तो शिप्रा जी हमारे दर्शको को बताये , आप अपने मम्मो को इतना बड़ा और रसीला बनाये रखने के लिए क्या करती है?”

“वैसे तो ये कुदरत की देन है , लेकिन रोज़ जैतून के तेल की मालिश से काफी फायदा होता है मुझे।”

“ओहो , बहुत खूब , क्या ये मालिश आप हमारे दर्शको को camera पर करके दिखाएंगी?”

“वैसे तो मुझे काफी शर्म आ रही है , लेकिन हाँ, सभी की भलाई के लिए , ज़रूर।“

शिप्रा ने अपना दुपटा हटादिया, जिस्मसे उसके मम्मो की लकीर नज़र आ रही थी। नज़ारा देखकर Johnny की नज़रे शिप्रा की चोली में ही गड गई। शिप्रा ने कहा , “आप ऐसे ही देखोगे मुझे?”

“अरे शर्माओ नहीं, इतने खूबसूरत मम्मे मेने आज तक कभी नहीं देखे। में बस देखूंगा कुछ करूंगा नहीं। आप रुको नहीं , चोली खोलो , मेने आपके लिए बहुत ही बढ़िया quality का जेहेतुं का तेल मंगाया है।

जैसा Johnny महाराज कहते गए , शिप्रा वैसा करती गई और उसने अपनी चोली को पूरी तरह से खोल दिया। शिप्रा के size ३६ b के मम्मो दुबक कर बहार आगये। मम्मो को देख Johnny का ७ इंच का लंड खड़ा होने लगा। शिप्रा की नज़र पड़ी खड़े लंड पर और वह शर्माकर लाल होगई।

Johnny ये बात समज गया था की शिप्रा लंड की भुकी थी , लेकिन वह आरामसे उसे अपने लंड का मज़ा चखाना चाहता था। उसने अपना सयम बनाये रखा और शिप्रा को मम्मो की मालिश शुरू करने कहा।

फिर शिप्रा ने अपनी गोरी हथेलियों पर जैतून का तेल लिया और उन्हें हलके हाथो से अपने दोनों स्तनों पर लगाने लगी। मज़े से शिप्रा की आखे बंद होगई और उसके nipple सख्त। लाल लाल nipple जिनपर हल्का सा तेल लगा हुआ था कमाल के लग रहे थे। Johnny इस मज़ेदार मालिश को अपने camera में record कर रहा था , उसने एक हाथ से camera पकड़ा हुआ था और दूसरे हाथ से अपने लंड को वह सेहला रहा था।

चुदाई

https://nightqueenstories.com

शिप्रा दोनों हाथो से अपनी चूचियों को अब दबाने लगी थी और वह मज़े से कराह भी रही थी। Johnny को अपनी चूचियों का मज़ा लेता देख , शिप्रा से रहा नहीं गया और उसने कहा ,”अच्छा अब दर्शन करवा ही दो मुझे।”

“हम्म , सच्च में देखना है?”

“हाँ , काफी लम्बा और मोटा सा लग रहा है आपका लंड , मेने कभी बड़ा लंड नहीं देखा। ”

“चलो फिर ठीक है , आपको दर्शन करवा ही देता हु।”

Johnny ने अपनी pant को खोला और उसका खड़ा लंड बहार आगया , शिप्रा तो हैरान थी ऐसा लंड देख कर। “इतना लम्बा ! ज़रा पास आओ ना, मुझे छू कर देखना है।“

Johnny शिप्रा के पास गया अपना खड़ा लंड लेकर , शिप्रा ने लंड को अपने हाथ में लिया और उसे हलके हलके से हिलाने लगी। शिप्रा की चूचिया भी हिल रही थी जिन्हे देख Johnny का मन ललचाया और उसने camera को पास वाली मेज पर रख दिया और शिप्रा की चूचियों को अपने दोनों हाथो से दबाने लगा। शिप्रा करहाने लगी , “उफ़ , आ आ। ”

 

शिप्रा नीचे झुकी और लंड को अपने मुँह में लेने लगी, Johnny को अब बहुत मज़ा आने लगा था और वह कोशिश कर रहा था की शिप्रा का सर पकड़ कर वह अपना लंड उसके मुँह में अंदर तक दाल दे, लेकिन लंड बहुत बड़ा था और शिप्रा उसे पूरी तरह चूस नहीं पा रही थी। “रुको , अब तुम लेट जाओ , शायद फिर मै इससे ज़यादा अंदर तक ले पाऊँगी।”

Johnny ने अपने पुरे कपडे खोल दिए और वह बिछी चादर पर लेट गया, शिप्रा उसका लंड अच्छे से चूसने लगी और काफी अंदर तक लेने लगी। Johnny भी शिप्रा के मुँह को अब पूरी तरह से चोद रहा था। शिप्रा कुछ ही देर में अपनी चुत चुदवाने के लिए तैयार थी , उसने भी अपने बाकि के कपड़ो को खोल दिया और पूरी नंगी होगई। शिप्रा की चुत काफी गीली थी और उसका पानी झंगो पर बह रहा था। अपनी टांगो को फैलाकर शिप्रा Johnny के ऊपर आई।

खड़े लंड को अपने हाथो में लेकर , शिप्रा ने अपनी चुत पर लंड को रगड़ा और “उफ़ उफ़ ” करते हुए उसने लंड को धीरे धीरे अपनी चुत में लिया। लंड जब पूरा अंदर गया तो शिप्रा की ज़ोर से चीख निकल आई , “हाय!”

तब Johnny ने शिप्रा की मस्त गांड को अपने हाथो से दबाया और उसे चोदने लगा। शिप्रा अपनी आखे बंद करके उछल रही थी और मज़े से कराह रही थी। लंड अंदर बहार निकल रहा था और शिप्रा के पानी में पूरी तरह से भीग चूका था, तभी अचानक से Johnny ने शिप्रा को पकड़कर अपने नीचे सुलादिया और उसके ऊपर आकर उसकी दोनों टांगो को फैलाकर उसकी चुदाई करने लगा। उसने शिप्रा से पूछा , “मज़ा आ रहा है तुम्हे ?”

“बहुत ज़ायदा। ” करहाते हुए शिप्रा ने जवाब दिया

“अभी मै झड़ने वाला हु , घबराना मत , तुम्हारी चुत में झड़ने वाला हु में, बाद में तुम मेरे लंड की मलाई को बहार निकाल सकती को। में सिखाऊंगा तुम्हे। ”

कुछ आखरी झटके देकर Johnny शिप्रा की चुत में झड़ गया और अपना लंड निकालकर उसके पास लेट गया। “आहा, क्या मज़ा दिया है तुम्हारी गरमा गरम चुत ने आज। ”

“हम्म , मेने भी तुम्हारे लंड का भरपूर आंनद लिया है। ऐसे लंड से पहले कभी नहीं चुदवाया था मेने। ”

 

“चलो अब जल्दी से तुम अपनी टांगो को फैलाकर , जैसे पेशाब करते है , उसी तरह बैठो और चुत से मेरी मलाई को बहार निकालो। अंग्रेजी में इसे cream pie कहते है।

“अच्छा, तो फिर मै निकालती हु।”

शिप्रा जैसा Johnny ने बताया था उसी तरह करती रही और वह उसका video बनता रहा ।

फिर शिप्रा के जाने का समय आगया और वह चली गई। शिप्रा के जाते ही, मोहनलाल अपने बेटे से मिलने आया।

Johnny बेटा , मेने पूरा scene देखा और मेरी तो ताब्यात ही खुश हो गई। एक से बढ़कर एक लड़की तुम यहाँ अपना video बनाने के लिए लाते हो। बड़ी मुश्किल से आज हिमत जुटाकर मै तुमसे कुछ कहना चाहता हु , “बेटा मुझे भी एक जवान लड़की को चोदना है। बस अब देख देख कर मेरा मन नहीं भर रहा। कुछ चाकर चला और अपने बाप का दिल खुश करदे।”

“हम्म , तो बापू आप जवान लड़की चोदना चाहते हो? ठीक है, कुछ चकर चलाता हु मै। ”

अगले दिन Johnny के vlog में अपना video बनवाने के लिए आने वाली थी झुनकी , झुनकी बस १८ बरस की college में पढ़ाई करने वाली लड़की थी, उसने Johnny के vlog की बढ़ती लोगप्रियता का फायदा उठाने का फैसला किया था।

जैसे ही झुनकी Johnny से मिली तो उसने झुनकी से अपने पापा की बात छेड़ी, “अच्छा तो तुम्हे मशहूर बनना है जल्दी से?”

“हाँ, आपके vlog और लंड के चर्चे सुनकर मुझसे रहा नहीं गया और मेने आपके vlog में शामिल होने का फैसला ले लिया।”

“बहुत अच्छी बात है झुनकी, तुम काफी खूबसूरत भी हो, तुम्हारी गांड मुझे खास तोर पर पसंद आई है। ” मुस्कुराकर Johnny ने झुनकी से कहा। “लेकिन अगर तुम्हे जल्दी से मशहूर होना है तो तुम्हे कुछ हटके करना पड़ेगा।”

“आप जो कहोगे , में वो करने को तैयार हु। ”

badi chuchi

“हम्म , बहुत अच्छा फिर। तो झुनकी मुझे ये बताओ की क्या तुमने कभी किसी बुड्ढे आदमी से चुदवाया है?”

“नहीं , कभी नहीं। अपने क्यों पूछा ?”

“हम्म , आज का vlog जो है उसमे में चुदाई की शुरवात नहीं करूँगा। तुम्हे शुरवात में एक बुड्ढे आदमी से चुदवाना पड़ेगा।”

झुनकी ये सुनकर काफी हैरान हुई और कुछ पल सोचने के बाद उसने Johnny से पूछा , “मै मशहूर तो होजाऊंगी ना ?”

“हाँ हाँ , बिलकुल। ”

“अच्छा तब ठीक है , बुलवालो बुड्ढे को।”

https://nightqueenstories.com

Johnny ने आवाज़ देकर अपने पापा को बुलाया और मोहनलाल जल्दी से प्रकट होगया। झुनकी को देख कर तो मोहनलाल की लाल टपकने लगी। वह जल्दी से अपने कपडे निकालकर चुदाई के लिए तैयार होगया और उसकी बेताबी देख कर झुनकी को हस्सी आगई। झुनकी ने अब तक नीचे गौर नहीं दिया था , मोहनलाल का भी लंड अपने बेटे की ही तरह लम्बा और मोटा था।

जैसे ही झुनकी की नज़र मोहनलाल के लंड की तरफ गई, वह हैरान होगई और बोली, “अरे काका, ये क्या चमत्कार है?”

“चमत्कार तुम्हे देखा ही कहा है अब तक बेटा, अभी तुम्हे चमत्कार महसूस करवाता हु।”

Johnny camera लेकर तैयार होगया और मोहनलाल बेसब्रो की तरह झुनकी को चूमने लगा। वह झुनकी के कपडे जल्दी जल्दी खोल रहा था और झुनकी हस्ते हुए कह रही थी , “अरे आरामसे से काका। ”

बेसब्रे मोहन ने झुनकी के कपड़ो को फाड् दिया और उसकी चूचियों को चूसने और मसलने लगा , झुनकी को माज़ा आ रहा था , उसने भी मोहनलाल के लंड को सहलाना शुरू कर दिया। मोहनलाल ने झुनकी को अपनी गोद में लेलिया और उसे फिर पास पड़ी मेज पर लेटा दिया। अपने लंड को थूक लगाकर बुड्ढे ने झुनकी की चुत भी मसली और करहाती हुई झुनकी ने कहा , “आरामसे काका , मेने ज़यादा चुदवाया नहीं है अब तक और खास करके किसी मोठे बढ़े लंड से। आरामसे से अंदर डालना। ”

“तुम फ़िक्र मत करो बेटा , में ख्याल रखूँगा। ” ऐसा कहकर धीरे धीरे मोहनलाल अपना लंड झुनकी की चुत में डालने लगा और जब लंड पूरी तरह से अंदर चला गया तो उसने फिर झटके मारना भी शुरू कर दिया।

jawan chut

झुनकी मज़े से कराह रही थी , “आ आ आ। ” और मोहन चुदाई के एहसास में मस्त था। नज़ारा देख कर Johnny से भी रहा नहीं गया और वह अपना लंड खोल कर camera हाथ में लिए झुनकी के चेहरे के पास आगया और फिर झुनकी ने उसका लंड अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगी।

मोहनलाल झड़ने वाला था तब उसने अपना लंड झुनकी की चुत से बहार निकाला और झुनकी के पेट पर लंड वर्षा करदी। हफ्ता हुआ वह Johnny से कहने लगा , “बेटा अब तेरी बारी ,, परम सुख देदे झुनकी बेटी को। ”

Johnny तो पूरी तरह से तैयार था और बाप के कहते ही उसने झुनकी को टपा टप चोदना शुरू करदिया। उसने झुनकी के गांड के छेद का भी मुआइना किया लेकिन छेद बहुत ही छोटा था इसीलिए उसने झुनकी की गांड मरने का फैसला उस वक़्त के लिए टाल दिया। ज़बरदस्त चुदाई के बाद जब झड़ने की बारी आई तो Johnny ने झुनकी से कहा , “अपना मुँह खोलो मेरे लंड के पास आकर। ”

झुनकी ने अपना मुँह खोला और Johnny ने अपनी मलाई झुनकी के मुँह में निकाल दी।

झुनकी फिर भी लंड को हिलाती रही जब तक Johnny ने उसे “बस” नहीं कहा। “चलो अब जाओ , तुम्हारे college जाने का सम्मय हो चूका है। देखते है इस video पर हमे कितने likes मिलते है।”

झुनकी अपने कपडे पहनकर वहां से चली गई और बाप बेटा उसकी college की सहेलियों को चोदने का plan बनाने लगे।

 

हमें उम्मीद है कि आपको हमारी कहानियाँ पसंद आयी होगी और हम आपको बेहतरीन सेक्स कहानियां प्रदान करना जारी रखेंगे ।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

 

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *