सौतेली माँ को चोदा पार्ट-1

सौतेले बेटे ने ब्लैकमेल कर सौतेली माँ को चोदा। पार्ट-1

 

हेलो दोस्तों मेरा नाम स्मिथ है मैं हैदराबाद से हूँ। यह कहानी मेरी और मेरी सेक्सी जवान सौतेली माँ की चुदाई की है।  यह चुदाई की घटना उस वक्त की है

जब मै 12वीं के पेपर देकर घर पर आराम कर रहा था, मैं बिल्कुल फ्री था, इस कारण मैं दिन रात फ़ोन और लैपटॉप में सेक्स कहानी और पोर्न मूवी देखते रहता था। इस कारण मैं जवानी के उफान में हमेशा चुदाई के लिए तड़प रहा था।

कैसे सौतेले बेटे ने सौतेली मां को ब्लैकमेल कर चुदाई की।

 

मेरी माँ का नाम मारिया है। और मेरे पिताजी का नाम कार्लोस है। मेरे पिताजी की उम्र 55 साल है और मेरी सौतेली माँ की उम्र 32 साल है। मेरी माँ गठीला बदन की है और उनकी फिगर 36-30-40 है। 40 इंच की उनकी बड़ी गांड देखकर बूढ़ों के सूखे लंड भी खड़ा हो जाता है।

 

दरअसल मेरे पिताजी ने मारिया से दूसरी शादी की है। मेरी सगी माँ का देहांत हो चुका है। मेरे पिताजी एक बहुत बड़े पादरी हैं। जो कि पूरे एशिया में पादरी संघ के अध्यक्ष भी हैं। और उन्हें एशिया के पूरे चर्च का कार्यभार सौंपा गया है।

माँ-बेटे की हवस

मारिया ने मेरे पिताजी से उनकी स्टेटस और दौलत के लालच में शादी तो कर ली, लेकिन उसे सेक्स सुख की प्राप्ति नहीं हो पा रही थी । क्योंकि मेरे पिताजी बूढ़े हो चुके थे। वो अब बमुश्मिल कभी कभी ही या महीने में एक , दो बार सेक्स कर पाते थे। वहीं उनकी लन्ड भी काफी छोटी थी। वहीं मारिया जवानी की उफान पर थी। उसे रोज कई-कई बार चुदाई की आवश्यकता थी।

मैंने देखा कि मेरी माँ अपनी चुत में गाजर डाल रही है।

 

एक दिन मैं दोस्त के घर जाने का प्लान बनाया और माँ से बोलकर चला गया। रास्ते मे दोस्त का कॉल आया कि मैं किसी काम से आउट ऑफ स्टेशन जा रहा हूँ, तो आज मत आओ। मैं वापस लौट गया। और घर आ गया। घर की एक चाभी मेरे पास थी। जिससे दरवाजा खोला और घर के अंदर चला गया। मुझे बड़ी जोर की पेशाब लग रही थी तो मैं पेशाब करने जा रहा था। मैं जब पेशाब करने जा रहा था तो मैंने अपने रूम में हलचल देखी मैं चुपके से अपने कमरे की तरफ गया और वहाँ मैंने देखा के मेरी चुदक्कड़ माँ पूरी नंगी होकर मेरे लेपटॉप पर पोर्न मूवी देख रही है और अपनी चूत में गाजर डाल कर जोर-जोर से अंदर बाहर कर रही थी उन्हें गाजर से हस्तमैथुन करते देख मेरा भी लंड तन गया।

 

मैं चुपचाप उनकी हस्तमैथुन देखता रहा और अपने मोबाइल में उन्हें रिकॉर्ड करता रहा। फिर मैंने भी नंगी माँ को देखकर वहीं पर हस्तमैथुन किया और लंड का पानी निकाल दिया।, और सोच लिया कि मैं अपनी सेक्सी माँ की चूत की चुदाई करूंगा, और अपनी माँ को रंडी की तरह बहुत बुरी तरह चोदुंगा। बस अब अपनी सौतेली माँ को चोदना और उनकी गांड मारना ही मेरा टारगेट था. फिर मैंने कुछ और चीज की तलाश करने लगा ताकि अगर माँ मुझसे चुदवाने के लिए सीधे तैयार ना हो तो उसे ब्लैकमेल कर चोद सकूँ। तो मैंने एक दिन मौका पाकर मारिया की फोन को देखने लगा। मैं तो हैरान हो गया। माँ की फोन में शादी से पहले की उनकी बॉयफ्रेंड और उनकी सेक्स करते हुए अंतरंग समय की फोटो और वीडियोज क्लिप थे। जिसे मैं फटाफट अपने फोन में ट्रांसफर कर लिया।

गांड चुदाई

और माँ के कॉल और चैट से साफ पता चल गया कि मारिया अभी भी उस आदमी के साथ रिलेशन में थी। और उसे घर बुलाकर चुदवाती थी। अगले दिन मैंने सेक्सी माँ मारिया को बोला- मैं आज दोस्त के यहाँ जा रहा हूँ, शाम को आऊँगा। इससे माँ को मौका मिल जाता अपने आशिक को बुला कर अपनी प्यासी चूत की चुदाई करवाने का। लेकिन मैं माँ की चुदाई की वीडियो बनाना चाहता था। अपनी माँ की पोर्न फिल्म बनाने के लिए मैंने मेरी माँ के बेडरूम में विडियो कैमरा फिट कर दिया और मैं चला गया।

 

फिर पीछे वाला दरवाजे से अंदर आ गया और घर में मैं छुप गया। मेरी सेक्सी माँ का प्रेमी आया, दोनों बेडरूम में गए, और कपड़े उतारकर पूरी तरह से नंगे हो गए। फिर मेरी माँ का आशिक, मेरी माँ को अलग- अलग स्टाइल में बुरी तरह चोदना शुरू कर दिया।  और मेरी माँ आहहहहहहह.. आहहहहहहहहहहहहह.. आहहहहहहहह… उईईईईईईईईई..  सससीईईईईईईईईईई ….करते हुए चुदवाने लगी। मेरी माँ और उसके आशिक ने जी भर कर सेक्स किया। और मेरे इंस्टाल किए हुए  विडियो कैमरे में मेरी माँ की चुदाई का पोर्न वीडियो शूट हो गया। मेरी सेक्सी माँ के साथ चुदाई करने के बाद  उनका बॉयफ्रेंड चला गया। उसके बाद मेरी जवान सेक्सी माँ चूत चुदवाने के बाद नंगी ही नहाने चली गई।

 

मैं चुपके से बाहर गया और एक घंटे बाद वापस घर आ गया। हम दोनों ने खाना खाया,  माँ किचन में थी तो मैंने मेरी माँ की चुदाई का पोर्न विडियो वाला कैमरा उनके कमरे में ऐसे रख दिया कि उन्हें दिखाई दे जाए। सेक्सी माँ अपने रूम में सोने चली गई तो उन्होंने कैमरा देखा और उसे उठा कर देखने लगी तो उसमें माँ और उनके बॉयफ्रेंड की चुदाई का वो वीडियो चल गया। मेरी माँ मारिया अपना पोर्न वीडियो देख कर चौंक गई, मैं बाहर छिप कर देख ही रहा था। वीडियो की आवाज सुन कर मैं जल्दी से उनके रूम में आया और पूछा- अभी कोई आवाज सी आ रही थी? माँ कैमरा छुपाने लगी तो मैंने उनके हाथ से कैमरा छीन लिया और उनके सामने ही वीडियो चालू कर दिया। माँ शर्मा गई, और डरकर रोने लगी।  मुझे इमोशनल ब्लैकमेल करने लगी- स्मिथ मैं तेरी माँ हूँ, तुम मेरा बहुत अच्छा बेटा है। प्लीज मुझे माफ कर दे, और अपने पापा को मत बताना, तू जो कहेगा, मैं वो करूँगी।

मैंने माँ से कहामैं भी तुम्हे चोदना चाहता हूँ

बस मुझे यही चाहिए था, मैंने कहामैं भी तुम्हें चोदना चाहता हूँ। तुम्हारी गांड और चुत की चुदाई करना चाहता हूँ।

Big grain of pussy

पहले तो मेरी माँ घबरा गई लेकिन वो क्या कर सकती थी, उनकी जान तो मेरे ही हाथ में थी, उन्हें मेरे आगे झुकना ही पड़ा। अब क्या था, मैं अब मेरी और माँ की चुदाई का वीडियो शूट करना चाहता था। मैंने कैमरा चुपके से ऑन कर दिया और एक जगह रख दिया। अब मैं धीरे धीरे अपनी सगी माँ की कपड़े उतारने लगा। अब मेरी अर्ध नग्न माँ पैंटी और ब्रा में थी।

 

मैंने भी माँ की चुदाई करने के लिए झट से अपने कपड़े उतार लिए, फिर मैंने अपना लंड अपनी सेक्सी माँ मारिया के हाथ में दे दिया। मेरी माँ मेरे लंड को पकड़ कर डर गई. मैंने गाली देकर उसकी चुदाई वाली वीडियो वाली बात याद दिलाई तो तुरन्त ही माँ मेरे लंड को अपने मुंह में डाल कर चूसने लगी। थोड़ी देर चूसने के बाद मेरा लंड एकदम कड़क और लाल हो गया।

 

मैंने कहा, माँ तूम बहुत खूबसूरत हॉट और सेक्सी है। आज मैं तुझे नहीं छोडूंगा, तेरी चुत और गांड में अपना लंड दे कर रहूंगा। तेरी गांड चूत की धज्जियां उड़ा दूंगा।

 

अब मॉम ने मेरे लंड को अच्छे से देखा। और वो मेरा लंड देख कर हैरान रह गईं।. मुझे मालूम था माँ को मेरा लंड बहुत पसंद आया। क्योंकि मेरे पापा का और उनके बॉयफ्रेंड का लंड मुझसे काफी छोटा है।

 

अब मॉम भी लंड देख कर खुश हो गई थीं. क्योंकि वो भी तो लन्ड के लिए, और चुदाई के लिए तड़पती थी। क्योंकि अभी वो जवान थी। और जवानी में खाना मिले या ना मिले, लेकिन सेक्स करना जरूरी होता है।

 

अब मॉम केआ भी डर दूर हो गया था। अब वो भी पूरी खुल गई थी। और उन्होंने कहातुम्हे मुझे चोदने के लिए मुझे पकड़ना होगा। यह कह कर मॉम कमरे में पलंग के चारों तरफ फिर पूरे घर मे भागने लगीं. मैंने बड़ी मेहनत के बाद आखिरकार मॉम को पकड़ ही लिया.

 

उसके बाद मैंने मॉम को अपनी बांहों में जकड़ा और उन्हें लिप किस करने लगा. अब मॉम भी मेरा साथ देने लगीं. वह भी मुझे लिप किस करने लगीं. किस करते- करते मैं मॉम के चुचियों को भी दबा रहा था। इससे माँ को बहुत मजा आ रहा था। वह भी बड़े मजे से मुझे किस कर रही थीं।

 

दोस्तों मैंने कभी अपनी मॉम को पैंटी और ब्रा में इस तरह नहीं देखा था. आज मैंने पहली बार मॉम को इस तरह से देखा था।

मुस्लिम चुत

उसके बाद मैं अपनी मॉम को फिर से किस करने लगा और उनके बालों पर हाथ फेरने लगा। मॉम के बाल बहुत लंबे, मुलायम, घने थे। बिल्कुल रेशम की तरह। इसलिए मैं उन्हें खींच भी रहा था।

वह ‘आहहहहहहहहहहहहहह…… आआहहहहहहहहहहहहहह ओऊठहठहठहठहठहद….. सससीईईईईईईईईईई…’ कर रही थीं। मैं 5-7 मिनट तक मॉम को किस करता रहा और उनके स्तनों चुचियों को दबाने लगा। थोड़ी देर बाद मैंने उनकी ब्रा को एक झटके में फाड़ कर फेंक दिया। अब मेरी मॉम मेरे सामने ऊपर से पूरी नंगी थीं। माँ की चुचियाँ बिल्कुल टाइट और गोल थे। उनकी चुचियों पर गहरे गुलाबी रंग के दाने बहुत सेक्सी लग रही थी।  मैंने अपनी मॉम के स्तनों का दूध पीना शुरू किया।

 

मॉम जोर जोर से आवाज निकाल रही थींआहहहहहहहहहहहहह….  आइईईईईईईईईऔर जोर से दबा कर पीआईसससीईईईईईईपी ले बेटायह तेरे लिए ही हैं. पी ले अपनी सौतेली माँ की दूध।

 

जब मैंने मॉम के नंगे बदन को देखा, तो मुझे ऐसा लग रहा था जैसे कि कोई स्वर्ग की अप्सरा मेरे सामने खड़ी है।

 

थोड़ी देर बाद मैंने मॉम को दीवार के सहारे खड़ा कर दिया, उनकी पीठ मेरी तरफ थी। और लाल रंग की पैंटी में कसी हुई उनकी गोल बड़ी सी कड़क गांड क्या खूबसूरत लग रही थी। और झटके में उनकी पैंटी भी फाड़ दी।

 

अब मेरे सामने मेरी मॉम पूरी नंगी खड़ी थीं. जब मैंने मॉम के नंगे बदन को देखा, तो मुझे ऐसा लग रहा था जैसे कि कोई स्वर्ग की अप्सरा मेरे सामने खड़ी है।

 

फिर मैंने मॉम को गोदी में उठाया और बेड पर पटक दिया। बेड पर पटकने के बाद मैंने उनकी चुत को देखा, उनकी चुत पर एक भी बाल नहीं थे। बिल्कुक क्लीन ऐसा लग रहा था जैसे माँ की चूत पर कभी बाल अये ही नहीं है। इतनी साफ बिल्कुल गोरी। फिर मैंने मॉम के दोनों पैर खोले और माँ के चुत पर मुँह रख दिया।  मैं जोर जोर से मॉम की चुत चाटने लगा. उनकी चूत बिल्कुल मक्खन जैसी मुलायम थी. मैं अपनी मॉम की चुत से निकलता हुआ लसलसा पानी पी रहा था और वह जोर-जोर से आवाज निकाल रही थीं.

 

Aaaaahhhh…….. ooohhhhh… aaaaaaahhhhhh….. ssssssiiiiiiiiiiiiiiiiiii…. , yeah baby।

 

फिर मैंने माँ के चुत में लंड डाल दिया और चुदाई करने लगा मेरी मां भी कमर उछाल उछाल कर चुत चुदवा रही थी। मैंने अलग अलग पोज में करीब 40 मिनट तक माँ को चोदा। इस दौरान वो 4 बार झड़ चुकी थी। जब भी मेरी माँ झड़ती थी मुझे अपनी बाहों में जोर से दबोच लेती थी। और अपना कमर जोर जोर से हिलाकर मेरे लंड को अपने चुत में लेने लगती थी।

 

करीब 40 मिनट माँ को चोदने के बाद, मैंने वीर्य को माँ के चुत में ही छोड़ दिया। माँ मेरे गर्म वीर्य को अपनी चुत में पाकर तृप्त हो गई।

chudaii

दो बार मॉम की चुदाई करने के बाद मैं सोने के लिए अपने कमरे में जाने लगा। तभी मॉम ने मेरा हाथ पकड़ा और अपने ऊपर खींच ली। और  कहने लगींसाले हरामी, मादरचोद, अपनी माँ की चूत चोदता है। साले जब माँ की चूत चोद ही लिया। तो मेरी गांड क्या तेरा बाप चोदेगा,? … पहले मेरी गांड मार फिर सोने जाना। अब तेरा मोटा लंड सिर्फ मेरी है। इस पर सिर्फ मेरा अधिकार है।

 

और फिर गांड चोदने के बाद मॉम ने मुझसे पूछा- तू मुझे अपने बच्चे की मॉम कब बनाएगा?

 

तो अगली स्टोरी में पढिए कैसे माँ मुझसे अपनी गांड मरवाई। कैसे मैं अपनी माँ के चूत के साथ गांड को किचन के स्लैप पर चोदा। कैसे मैं अपनी माँ को चोद चोद कर प्रेग्नेंट किया और फिर मेरी माँ मेरे बच्चे की माँ बन गई।

 

दोस्तों कैसी लगी मेरी और माँ की चुदाई की कहानी। मुझे कमेंट करके जरूर बताना।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं। फिर मिलते हैं किसी और सेक्स की कहानी में। तब तक के लिए दीजिए इजाजत।

100% LikesVS
0% Dislikes

3 thoughts on “सौतेली माँ को चोदा पार्ट-1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *