स्पाई एजेंट चार्ली

 254 

स्पाई एजेंट चार्ली का खतरनाक सफर

जैसे ही हम अपने रूम में पहुँचे उसने मुझे जकड़ लिया और मुझे किस करने लगा। वह इतनी जल्दबाजी में था कि उसने मुझे केबिन लॉक करने का मौका भी नही दिया।

हलाक़े उससे कोई फर्क भी नही पड़ता था। चुदाई का ज्वाला तो मेरे अंदर पहले से भड़का हुआ था सो मैं भी उसे पूरा सहयोग देने लगी। अब वह मेरे वाइट शर्ट के बटन खोलना शुरू कर दिया। और मेरी काली रंग की ब्रा में दूध सी सफेद चुचियों को देखकर पागल हो गया। और उसने बिना ब्रा उतारे ही मेरी एक चूची को बाहर खिंच लिया। और मुँह में लेकर पीने लगा। मैं भी उसके लन्ड को पैंट के ऊपर से सहलाने लगी। तभी वह मेरी ब्रा का हुक खोलकर अलग कर दिया। अब वह मेरी एक चूची को पी रहा था और दूसरे को मसल रहा था। मेरी चुचियों के दाने बहुत कड़क हो चुके थे। और निपल बड़ी हो चुकी थी।

मेरे सभी दोस्तों और https://nightqueenstories.com के सेक्सी पाठकों को मेरा नमस्कार।

दोस्तों मैं जय हूँ। और ये कहानी मेरी दोस्त चार्ली का है जो कि एक स्पाई एजेंट है। वह स्वतंत्र संस्था विंग के लिए काम करती है। उसकी उम्र अभी मात्र 24 साल है। लेकिन इतनी कम उम्र में वह दुनिया के सबसे खतरनाक स्पाई एजेंट बन चुकी है। जो किसी भी मिशन को अकेले फतह करने का दमखम रखती है। और उसे तभी मिशन सौंपा जाता है जब कोई मिशन इम्पॉसिबल होता है।

यह कहानी उसने मुझे खुद बताई है। और अगर मैं उसकी कहानी आपको सुनाऊंगा तो बेमजा हो जाएगा। इसलिए आप खुद सुनिए उसी के मुँह से।

चार्ली – हेलो दोस्तों जैसा कि आपसब मेरा नाम जान चुके हैं। वैसे तो मेरे जीवन मे ऐसी अनेकों घटनाएं हुई जहां मैं अपनी चुत को हथियार बनाकर असम्भव मिशन को भी फतह कर दी हूँ। लेकिन ये घटना शिप पर की है। भगवान ने मुझे खुद अपने हाथों से गढ़ा है। और मुझे हाहाकारी जिस्म दिया है। जिसे पाने के लिए कोई भी मर मिटेगा।

दोस्तों मैं मार्शल आर्ट में निपुण हूँ मैं एक ऐसी हाहाकारी स्पाई एजेंट हूँ जिसका नाम सुनते ही दुनिया के अच्छे अच्छे माफिया और आतंकी कांप जाते हैं। वेसे तो मेरा ऑफिस मुम्बई में है। और मुझे काम तभी सौंपा जाता है जब वह काम किसी से नही हो सकता। वरना मैं मुम्बई के क्लबों और बार मे शराब और रोज नए नए लन्ड से अपनी चुत की फ्राई करवाते रहती हूँ।

हाँ दोस्तों मैं सेक्स की दीवानी हूँ और ओपन सेक्स में बिस्वास करती हूँ। अजनबियों के साथ मुझे सेक्स करना बहुत पसंद है। इसलिए मैं खुशी से किसी के आगे झुक कर घोड़ी बन जाती हूँ और अपनी मलाईदार चुत का भर्ता बनवा लेती हूँ।

अब आते हैं कहानी के असली पॉइंट पर। दोस्तों उस दौरान मैं छुट्टी पर थी और एन्जॉय का रही थी। मैं कलकत्ता गई हुई थी। और वहाँ से अंडमान जा रही थी। और ये सफर था शिप पर। दरअसल जिस शिप पर मैं थी वह थी तो बहुत बड़ी शिप लेकिन उसमें बहुत कम यात्रियों को सफर का मौका मिल पाता था। उस शिप में बस सिंगल या डबल केबिन थे। कुल मिलाकर वह शिप काफी लक्जरी था। इसलिए उसपर एक लिमिट में सवारी लिया जाता था।

एक स्पाई एजेंट और दिलफेंक हसीना की बीच समुन्दर में चुदाई

कोलकत्ता से अंडमान का लगभग 7 घंटे का सफर था। क्योंकि वह शिप उन टूरिस्टों के लिए था जो मजे करना चाहते हैं। और शिप के सफर का आनंद लेना चाहते हैं इसलिए वह धीरे धीरे जाता था।

हमारी शिप शाम के 7 बजे निकली। शिप में पार्टियों का पूरा बंदोबस्त था। शराब के साथ लड़कियों का सेमी न्यूड डांस भी चल रहा था। मैं काउंटर के पास ही बैठकर व्हिस्की का मजा ले रही थी और पूरे पार्टी में निगाह दौड़ा रही थी। मुझे लड़कियों के न्यूड डांस में कोई दिलचस्पी नही था। लेकिन ज्यादातर मर्द आँखे फाड़कर उधर ही देख रहे थे।

लेकिन मेरे जिस्म में शराब ने नशा घोलना शुरू कर दिया था। और तभी मेरी नजर एक 24, 25 साल के लड़के पर पड़ी वह मुझे घूर रहा था। मैं पहले तो उसे इग्नोर करने की कोशिश की लेकिन देखा कि बार बार वह मुझे देख रहा है तो मैं भी अपने शरारत से बाज नही आई और एक आँख दबा दी। और मेरी कातिल मुस्कान ने उसके दिल के छलनी कर दिए।

फिर वह वहां से उठा और सीधे मेरी तरफ आया और हाथ आगे बढ़ाते हुए बोला सिद्धार्थ सहगल। मैं भी हाथ आगे बढ़ाई। उसने जोर से मेरे हाथों को दबाया था। फिर मेरे बगल में खाली स्टूल पर बैठने के लिए इजाजत माँगी तो मैं बोली खाली है आप बैठ सकते हैं। और फिर वह दो स्कॉच आर्डर किया। और एक मेरे तरफ बढ़ाते हुए बोला नई दोस्ती के नाम। मैं भी कहाँ पीछे रहने वाली थी चिर्यस कर होंठो से ग्लास लगा दी।

फिर हमारे बीच नॉर्मली बातें होने लगी। सभी लोग अधनंगे डांस का आनंद ले रहे थे। कुछ कपल्स भी डांस कर रहे थे तो कुछ एक दूसरे को किस कर रहे थे। और कुछ पूरी तरह से मस्त होकर चुदाई करने अपने अपने केबिन में जा रहे थे।

तभी सिद्धार्थ आगे बढ़ा और मेरी गालों पर एक किस कर लिया और खड़ा होकर मेरा हाथ थाम लिया और डांस के लिए आफर किया। मैं भी मजे लेना चहती थी सो मैं खड़ी हुई और उसके साथ चल दी। वह पीछे से मेरे चूतड़ों को सहलाने लगा। उसकी इस हरकत ने मेरे अंदर शोला भड़काने का काम किया था।

और फिर हम डांस करने लगे। व्हिस्की ने मेरे अंदर पहले से रंगीनी बिखेरा हुआ था। और रही सही कसर सिद्धार्थ के आगोश ने पूरा कर दिया था। तभी वह डांस करते हुए मेरे कानों में बोला क्या हम तुम्हारे रूम में चलें या मेरे रूम में। तो मैं बोली मेरे रूम में चलते हैं। फिर हम दोनों एक दूसरे के बाहों में हाथ डाले और चल दिए। जैसे ही हम अपने रूम में पहुँचे वह मुझे जकड़ लिया और मुझे किस करने लगा। वह इतना जल्दबाजी में ऐसा किया था कि मुझे केबिन लॉक करने का मौका भी नही दिया था।

हलाक़े उससे कोई फर्क भी नही पड़ता था। चुदाई का ज्वाला तो मेरे अंदर पहले से भड़का हुआ था सो मैं भी उसे पूरा सहयोग देने लगी। अब वह मेरे वाइट शर्ट के बटन खोलना शुरू कर दिया। और मेरी काली रंग की ब्रा में दूध सी सफेद चुचियों को देखकर पागल हो गया। और उसने बिना ब्रा उतारे ही मेरी एक चूची को बाहर खिंच लिया। और मुँह में लेकर पीने लगा। मैं भी उसके लन्ड को पैंट के ऊपर से सहलाने लगी। तभी वह मेरी ब्रा का हक खोलकर अलग कर दिया। अब वह मेरी एक चूची को पी रहा था और दूसरे को मसल रहा था। मेरी चुचियों के दाने बहुत कड़क हो चुके थे। और निपल बड़ी हो चुकी थी।

मुझसे नही रहा गया तो मैंने उसे ऊपर खिंचा और उसके होंठो को चुसते हुए बोली अब मुझे चोदो अपना लन्ड डालो मेरी चुत में

तभी वह मुझे नीचे पूस करने लगा। मैं समझ गई वह क्या चाहता है। मैं नीचे बैठी और उसके पैंट को नीचे कर दिया और उसकी अंडरवियर से लन्ड निकालकर मुँह में ले ली। उसका लन्ड 6 इंच से ज्यादा का था। शायद उसे ज्यादा मजा चाहिए था सो उसने अपना कमर हिलाने लगा और मेरी मुँह को चोदने लगा। मुझे भी बहुत मजा आ रहा था। लेकिन फिर वह मुझे खड़ा किया और बिस्तर पर धक्का दिया। और वह नीचे झुककर मेरी जीन्स उतारने लगा। मेरी जीन्स बिल्कुल टाइट थी इस कारण जीन्स के साथ मेरी पैंटी भी नीचे हो गया था। अब वह मेरे पैरों से जीन्स को निकाला और न जाने कहाँ फेंक दिया। मैं मदमसत हो चुकी थी। वह वही कर रहा था जो मुझे पसन्द था। फिर वह मेरे पैर के अंगूठे को मुँह में लेकर पीने लगा। और धीरे धीरे ऊपर आने लगा। https://nightqueenstories.com

उसकी इस हरकत से साफ था कि वह भी चुदाई का पक्का खिलाड़ी है। फिर वह मेरे दाई जांघ पर दांत से बाईट किया। मेरी मुँह से हल्की चीख निकल गई। और फिर वो मेरे दोनो पैरों को फैला दिया। और अपना मुँह मेव हेयरलेस चुत पर रख दिया। मैं तो उछल पड़ी और उसका सर जोर से अपने धधकती चुत में दबा दी वह मेरे चुत के दाने को होंठो से पकड़ा और ऊपर खिंचने लगा। और अब वह मेरे चुत को चाटने लगा। उसकी इस हरकत ने मेरे चुत के साथ पूरे शरीर मे परमाणु बम जैसा विस्फोट कर दिया था और मेरे मुँह से लगातार सिसकारियां निकलने लगी। हहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..आआहहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो इरर्राहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से रगड़ो जोर से अपनी चुत मेरी चुत पर रगड़ो.. चोदो मेरी जान आहहहहहहहहहहहहहहह……

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईई

ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. सीद चाटो मेरी चुत।… आआआहहहहहहह चाटो जोर से..। हहहहहहहहहहहहह…….. पूरा जीभ मेरी चुत में डाल दो।… आहहहहहहहहहहहहहहह……। ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. बेबी मेरी जान चाटो. आआआहहहहहहह बहुत प्यासी है मेरी चुत। ओह मेरे राजा हहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह… वह बेबी।

अब मेरे से नही रहा गया तो मैं उसे ऊपर खिंची और उसके होंठो को चुसते हुए बोली अब मुझे चोदो अपना लन्ड डालो मेरी चुत में। और अपना पैर मैं ऊपर कर ली वह भी पक्का खिलाड़ी था। बिन कुछ किये अपना लन्ड मेरी चुत में डाल दिया। उसकी गर्म लन्ड जब मेरे गर्म चुत में गई तो वह भी सिहर गया। अब मैं बोली सीद चोदो अब जोर जोर से उसकी स्पीड अचानक बढ़ गई और लगा चोदने मुझे मजा तो आ ही रहा था लेकिन मैं उसकी हौसला और जोश बढ़ाने के लिए रंडी की तरह चिल्लाने लगी

हहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. इरर्राहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो इरर्राहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से रगड़ो जोर से अपनी चुत मेरी चुत पर रगड़ो.. चोदो मेरी जान आहहहहहहहहहहहहहहह……

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. चोदो सीद चोदो मेरी चुत उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. फाड़ दो इस गर्म चुत को सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. क्या लन्ड है तुम्हारा ऐसा बड़ा लन्ड मैं जीवन मे नही ली चोदो फाड़ो मेरी चुत है राजा ऐसे ही जोर जोर से चोदो उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. महःहहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह बेबी….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. चोदो बेबी चोदो इस दौरान मैं 2 बार झड़ चुकी थी। लेकिन फिर भी मुझे बहुत मजा आ रहा था। और मैं चिल्लाए जा रही थी। चोदो जान चोदो.. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… और फिर सीद का शरीर अकड़ने लगा उसकी स्पीड और दुगनी हो चुकी थी। और तभी उसके लन्ड से गर्म लावा फुट पड़ा। अब मैं शांत हो चुकी थी। और वह हाँफते हुए मुझपर लुढ़क चुका था। 5 मिनट पड़े रहने के बाद वह उठने लगा तो मैं उसे रोकी और बोली इतनी जल्दी क्या है अभी तो अंडमान पहुँचने में 3, 4 घंटे लगेंगे। और इतना समय काफी है हमारी चुदाई की ज्वाला बुझाने का। लेकिन वह बोला मैं पीना चाहता हूँ तो मैं बोली हम यही मांगा लेते हैं। यही पियेंगे लेकिन वह नही माना और अपने कपड़े पहनने लगा। मैं शॉक्ड हो गई। कि जीवन में पहला मर्द है जो हमें इस तरह छोड़कर जा रहा है। तो मैं भी खड़ी हो गई। और बोली ठीक है मैं भी चलती हूँ। हम साथ मे पियेंगे। तो वो हैरान हुआ उसके शक्ल पे साफ दिख रहा था कि वह नही चाहता है कि मैं भी जाऊं लेकिन वह बोला कुछ नही। और फिर मैं भी गाउन पहनी और उसके साथ निकल ली। हम दोनों काउंटर पर गए। फिर वह बोला कि मैं वाशरूम से होकर आता हूँ।

और तभी शिप पर गोली चली और एक आदमी चिल्लाया किसी ने हीरो बनने की कोशिश की तो वह जान से जाएगा

और चला गया उसके गए आधे घंटे हो चुके थे लेकिन वह नही आया तो मैं समझ गई वह चला गया शायद वह एक बार के लिए ही मुझसे नजदीकियां बढ़ाया था।

तब तक मैं कई पैग पी चुकी थी। मेरे बगल में एक लड़का बैठा था जो थोड़ा अजीब था वह मुझे लगातार देखे जा रहा था लेकिन मैं बेपरवाह थी।

लेकिन तभी शिप में गोली चली और एक मास्क वाला आदमी DJ सिस्टम पर फायर दाग दिया और चिल्लाया कोई नही हिलेगा। यह शिप हमारे कब्जे में है। हम किसी को नुकसान नही पहुँचना चाहते। आप सब हमे कॉपरेट करें। सभी लोग हाथ ऊपर कर खड़े हो जाइए और दीवार के तरफ मुँह करके हाथ ऊपर कर लीजिए।

और जो हीरो बनने कोशिस करेगा वह जान से जाएगा।

सभी लोग सहम गए। मैं भी हक्का बक्का थी कि ये क्या हो रहा है। लेकिन तभी मेरे बगल में बैठा सख्स अब असली रूप में आ गया। और मेरे कनपटी पर पिस्तौल तान दिया।

तब मेरे समझ मे आया कि जो मुझे चोदकर गया वह इनका साथी था। और मुझे रूम में ले जाकर यह घटना को अंजाम देना चाहते थे । इनकी प्लानिंग का वह हिस्सा था। तभी जब मैं उसके साथ रूम से निकली तो वह घबरा गया था। दरअसल वह मुझे पहचानता था कि मैं एक स्पाई एजेंट हूँ और दिलफेंक भी। और सभी लुटेरों पर अकेले भारी पड़ सकती हूँ। इसलिए वह मुझे फंसाकर रूम में ले जाना चाहता था ताकि उनका काम आसान हो जाए। वह लड़का उन लुटेरों में से एक था। लेकिन उसके साथियों ने जल्दबाजी कर दिए थे।

और बगल में बैठा लड़का मजबूरी में मेरी कनपटी पर पिस्तौल तान दिया और बोला मिस चार्ली मैं आपको अच्छे से जानता हूं।

मैं खुद हैरान थी यह क्या हो रहा है। बीच समंदर शिप पर यह कैसे हुआ। तभी मेरे कनपटी पर पिस्तौल लगाए लड़का मेरी गर्दन पर किस करने लगा और बोला मिस चार्ली मैंने तो सुना था तुम बहुत बहादुर हो लेकिन तुम तो एक भीगी बिल्ली हो। उसने मेरे ताकत को ललकारा था। और मैंने अंदर ही अंदर ठान लिया था कि मैं तुझे सबक सिखाऊंगी।

दोस्तों कहानी में आगे क्या हुआ यह दूसरी कहानी में बताऊंगी। और इसके लिए आपको कमेंट कर रिकवेस्ट करना होगा। ज्यादा से ज्यादा कमेंट करें ताकि मैं कहानी का आगे का हिस्सा आपसब तक जल्दी लेकर आऊं। और ऐसी कहानियों के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहें।

Meet Women Online!!

धन्यवाद।

 

100% LikesVS
0% Dislikes

One thought on “स्पाई एजेंट चार्ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *