Sexy ऑफिस गर्ल

 30 

ऑफिस गर्ल के साथ चुदाई

भारतीय सेक्स कहानियां पढ़ने के लिए आपका स्वागत है, जहां आपको मनोरंजन के लिए कुछ बेहतरीन भारतीय सेक्स कहानियां और साथ ही सबसे कामुक सेक्स कल्पनाएं मिलेंगी। हमारे पाठक अक्सर अपने सबसे मसालेदार अनुभव हमारे साथ साझा करते हैं, यह कहानी आप nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

नमस्कार दोस्तों, यह राहुल है, और मैं आपको अपनी सहयोगी संध्या के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताने जा रहा हूं। मेरी शादी एक बच्चे के साथ हुई है और मैं चेन्नई में एक बीपीओ के लिए काम करता हूं। संध्या भी उसी मंजिल पर सहकर्मी है। हम केवल दोस्त थे जब मैं संध्या के कर्मचारियों के साथ बातचीत करता था। जब कोई संध्या के साथ फ़्लर्ट करने की कोशिश करता है, तो वह काफी सीधी और सख्त होती है। उसके 38′ स्तन हैं, औसत कद का है, और वो हमेशा मुस्कुराती है

पिछले साल, उसने मुझे फेसबुक पर जोड़ा। वह दस दिनों से अधिक समय से काम से अनुपस्थित थी। मैंने उसकी अनुपस्थिति पर तब तक ध्यान नहीं दिया जब तक कि मैंने उसे शुक्रवार को फेसबुक चैट पर नहीं देखा और पूछा कि क्या वह एक विस्तारित छुट्टी पर है।

उसने बताया कि उसकी पीठ की सर्जरी हुई थी और इसलिए वह अपने गृहनगर में रह रही थी। हमने एक घंटे से अधिक समय तक बात करना शुरू किया क्योंकि वह अस्पताल में ऊब चुकी थी और मुझे नींद नहीं आ रही थी। मुझे इस बात की काफी चिंता थी कि अगर मैं अपनी हद से आगे बढ़ गया तो वह गुस्सा हो जाएगी। नतीजतन, मैंने गति को सामान्य रखा। फिर मैंने उससे कहा कि वह मेरे साथ व्हाट्सएप पर जुड़े, और हम बात करने लगे। काम पर लौटने के बाद मैंने उसे कैफेटेरिया में देखा और हमने एक घंटे तक बात की, उस दौरान मुझे पता चला कि उसका जन्मदिन निकट आ रहा था। मैं उसे एक उपहार देकर सरप्राइज देना चाहता था, इसलिए मैंने बाहर जाकर एक जैकेट खरीदी जिसे वह अपनी बाइक चलाते समय पहन सकती थी। यह महंगा था, और वह इसे नहीं पहन सकती थी क्योंकि आकार उसे फिट नहीं करता था। नतीजतन, उसने आदान-प्रदान किया और मुझे लेनदेन के बारे में बताया। जब मैंने उससे पूछा कि उसने उस सप्ताह बाद में कैफेटेरिया में क्या खरीदा, तो उसने उस दिन पहनी हुई टी-शर्ट की ओर इशारा किया।

यह कहानी आप nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

जब मैंने उससे पूछा कि क्या उसने इतना ही खरीदा था, तो उसने जवाब देने से बचने की कोशिश की। मुझे लगा कि वह इस विषय से बचने की कोशिश कर रही है और मासूमियत से फिर से पूछा। वह बस मुड़ी और उसने मुझे अपनी पहले से उजागर स्पेगेटी का पट्टा दिखाया। मुझे पता नहीं क्यों, लेकिन मुझे अपने पूरे शरीर में अचानक गर्मी का उछाल महसूस हुआ।

मैंने बातचीत वहीं खत्म करने का फैसला किया क्योंकि कैफे खचाखच भरा था और अन्य सहयोगी मौजूद थे। मैं अपने कार्य पर ध्यान केंद्रित करने में असमर्थ था, और मेरे मानस की गुप्त बीमारियाँ स्वयं प्रकट होने लगीं। मैंने उसे टेक्स्ट किया, “मुझे पता था कि टॉप और स्पेगेटी की कीमत जैकेट के समान नहीं है,” और उसने एक स्माइली और “बी एंड पी” शब्दों के साथ जवाब दिया। मुझे पता था कि इसका क्या मतलब है, लेकिन मैंने अनजाने में उससे पूछा कि इसका क्या मतलब है। मेरे भगवान, मेरा लंड इस समय और फिर से सख्त होने लगा क्योंकि यह एक फ्रिडा था, उसने एक शरमाते हुए स्माइली के साथ कहा कि यह ब्रा और पैंटी है … मेरे भगवान, मेरा लंड इस समय और फिर से खड़ा होना शुरू हो गया है। उसने शरमाते हुए स्माइली के साथ कहा कि यह ब्रा और पैंटी थी…उस रात, मैंने बातचीत जारी रखने का फैसला किया।

मैंने रात के खाने के बाद उसे मैसेज किया और तुरंत जवाब मिला, मानो वह मेरे संदेश की प्रतीक्षा कर रही हो। मुझे अभी भी डर था कि वह मेरे साथ रोमांटिक बातचीत करना शुरू कर देगी, इसलिए मैंने फल के नीचे आने की प्रतीक्षा करने के बजाय एक पत्थर उछालने का फैसला किया। मैंने यह पूछकर शुरू किया कि क्या वह

उसका एक साथी था, जिस पर उसने उत्तर दिया कि उसके मित्र के रूप में केवल लड़के हैं, साथ ही एक करीबी दोस्त भी है जो अब उसका दोस्त नहीं था। उसने मुझे बताया कि वह लड़का उससे अश्लील बातें कर रहा था और जब मैंने उससे विनम्र पूछताछ की तो उसे मज़ा नहीं आया अचानक, मेरी आँखों के सामने एक चेतावनी संकेत के साथ एक लाल संकेत आया। मुझे नहीं पता था कि क्या कहना है, इसलिए मैंने उसे पिंग नहीं किया और इसके बजाय शुभ रात्रि कहा। मैंने सप्ताहांत में कोई संदेश नहीं भेजा, और उसने मुझे सोमवार की रात को पिंग किया, यह पूछते हुए कि मैंने उसे टेक्स्ट क्यों नहीं किया। उसने यह भी कहा कि वह मेरे संदेशों के लिए अपना फोन चेक कर रही थी। मुझ पर, लाल सिग्नल अब हरा हो गया है। मैंने सीधे उससे कहा कि अगर मैंने उसे शुक्रवार को फोन किया होता, तो मैं उसी हफ्ते जलने वाला दूसरा व्यक्ति होता। उसने हंसते हुए कहा कि वह मुझे पसंद करती है और वह मुझसे बात करना जारी रखेगी। मैंने उससे कहा कि मुझे उस पर विश्वास नहीं है, और उसने कसम खाई कि वह फिर कभी मुझसे नाराज़ नहीं होगी।अचानक, मुझमें दुष्टता सामने आई, और मैंने पूछा कि किस रंग की ब्रा उसने पहन रखा था… मैंने तुरंत दूसरा संदेश भेजा, उसे चेतावनी दी कि अगर वह परेशान हो गई, तो उसका वादा टूट जाएगा। थोड़ा विराम था, और मुझे लगा कि शो समाप्त हो गया है। एक बीप आई, जिसने मेरी धड़कन को एक मिनट के लिए रोक दिया। उसकी प्रतिक्रिया थी कि उस समय उसके पास कोई नहीं था। WOWWWWWWWW मैंने फिर उसकी पैंटी के रंग के बारे में पूछा, जिस पर उसने जवाब दिया कि यह काली है। आपको और क्या चाहिए, मेरे दोस्तों? यह सब XXXXX था काम पर, हालांकि, हमने कभी एक दूसरे के लिए कोई भावना व्यक्त नहीं की। उसने मुझे एक सप्ताह के अंत में अपने गृहनगर से यह कहते हुए पाठ किया कि उसकी शादी तय हो गई है और एक लड़के का परिवार उसे देखने गया है और वे उसे पसंद करते हैं।

वह वास्तव में काला था, कर्कश दिख रहा था, और थोड़ा आक्रामक रूप से बोलता था, जो उसे पसंद नहीं था। यह मेरे लिए एक आश्चर्य के रूप में आया, लेकिन उसने उस व्यक्ति को भी सिर हिलाया था। एक हफ्ते तक मैंने उससे बात नहीं की। उसने मुझसे कई बार संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन मैंने कभी उसका कॉल वापस नहीं किया। उसने मुझे मैसेज किया कि वह रविवार को मुझे आखिरी बार देखना चाहती है। मैं उसके चाचा के घर गया, जहाँ वह रहती थी, और वहाँ कोई नहीं था। जब मैंने उसे ड्राइव के लिए आमंत्रित किया तो हमने पांडिचेरी तक आधा सफर तय किया। वह बेकाबू होकर रो रही थी और मुझसे भीख माँग रही थी कि मैं उसे नज़रअंदाज़ न करूँ।मैंने उसे सड़क के किनारे खींच लिया और उसे शांत करने की कोशिश करते हुए उसका हाथ अपने हाथ में ले लिया। उसने मुझे तुरंत कार के अंदर गले लगा लिया। मुझे एक अप्रत्याशित निर्माण हुआ था और यह देखने के लिए इंतजार कर रहा था कि क्या होगा। थोड़ी देर बाद, जब भी मैंने उसके गियर बदले, मैंने जानबूझकर उसकी गोद को छुआ। उसने इस पर ध्यान दिया और मुझे एक ठंडी नज़र दी। हालांकि वह गुस्से में नहीं दिखीं। मैंने बाद में अपना हाथ उसकी गोद में रखा और वह काँप उठी। मैंने उसे चिंता न करने के लिए कहा और मैं उसे आराम करने में मदद करने के लिए अपना हाथ रखूंगा। उसने ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं दी। मेरे हाथ धीरे-धीरे ऊपर उठने लगे। पूरी तरह से सन्नाटा था, और मैं सुन सकता था कि उसकी सांसें तेज़ होती जा रही हैं, यह दर्शाता है कि वह गर्म हो रही थी। मैं उसे अप्रत्याशित रूप से चूमा, और वह वापस ले लिया गया था, मैं उसे उसके घर वापस ड्राइव करने का फैसला, और मैं उसे पूरे समय मज़ा आया। उसकी काली ब्रा का पट्टा उसके ऊपर से झाँकता हुआ देखा जा सकता था। इसने मेरी रुचि को बढ़ा दिया।

मैं हर समय उसकी जांघों की मालिश कर रहा था और उसे अपने होठों को चबाते हुए देख सकता था। जब हम लौटे तो उसने मुझे अंदर बुलाया और ड्रिंक थमा दी। मुझे नहीं पता कि कैसे आगे बढ़ना है क्योंकि बगल में ही परिवार थे। यदि आप जोर से आवाज करते हैं तो वे अंदर झांक सकते हैं। वो मेरे बगल में बैठी थी, और मैं हाथ जोड़कर उससे बातें कर रहा था उसकी गोद में। एक बिंदु के बाद मेरे हाथ धीरे-धीरे उसकी भीतरी जांघ के करीब, उसकी चूत के करीब पहुंच गए। वह मुग्ध हो गई और उसने आंखें बंद कर लीं। मैंने तय कर लिया कि यह समय था, मैं सलवार बाहर से उसकी पैंटी पर मेरे हाथ रखा करीब में उसे आकर्षित किया और मेरी गोद में उसकी बैठे थे, उसे पूरी भावना के चुम्मा वह रूप में अच्छी तरह से जवाब दिया, और हम 5 मिनट से अधिक के लिए चूमा जब तक मुझे एहसास हुआ कि वह पूरी तरह से में था। तब मैं उसकी गर्दन को अपने होंठ ले जाया गया, जबकि मेरे हाथ के लिए जारी रखा उसकी पीठ पेंटीहोज अस्तर का पता लगाएं।

यह कहानी आप nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

मैंने उसे और अधिक उत्तेजित करने की कोशिश की और अपनी शर्ट खोल दी, जिससे मेरा लंड सलामी दे रहा था… जबकि दूसरा हाथ उसकी योनि से खेल रहा था, मैंने अपने लंड को उसकी गांड पर रगड़ना शुरू कर दिया। उसके पास पर्याप्त था और मेरे लंड के साथ खेलना शुरू कर दिया। मैंने उसकी पैंट उतार दी और वह अपनी काली पैंटी में रह गई। केवल अब, जैसे ही मैंने ध्यान से उसके स्तनों पर हाथ रखा, वह चारों दिशाओं में घूम रही थी, हंस रही थी।मैंने करीब आते ही उसकी नाभि को चाटा। वह कांप रही थी, और मैं उसके साथ सहनशीलता खो रहा था। मैंने फिर उसका टॉप पूरी तरह से उतार दिया, उसे सिर्फ काले रंग में छोड़ दिया। मैं निडर हो गया और ब्रा के माध्यम से उसके स्तनों को काट दिया। जब वह कराहने लगा, और मैं ने उसे अपने ऊपर बिठा लिया। मैं उसके स्तनों को निचोड़ रहा था और अपनी जीभ से घेरे बना रहा था, और उसके निप्पल पर एक भी बाल नहीं था। जब मैंने उसे अपने होठों से खींचने की कोशिश की तो वह उत्तेजित हो गई। मैं उसके स्तनों को चाटते हुए उसके योनि क्षेत्र को लगातार सहला रही थी। मैं महसूस कर सकता था कि मेरी उंगलियां गीली हो रही हैं क्योंकि उसकी पैंटी गीली हो गई थी।

जब हम बैठे थे और एक दूसरे को गले लगा रहे थे तो मेरा लंड उसकी योनि की मालिश कर रहा था। मैं लगातार उसके स्तन चाट रहा था, और वह थी उत्साहपूर्वक उसकी पीठ थपथपाते हुए। मैं उसके बारे में किसी भी क्षेत्र नहीं छोड़ा शरीर के ऊपरी हिस्से चूमा। मैं इसमें जल्दबाजी नहीं करना चाहता था क्योंकि वह अपने चरम पर पहुंच चुकी थी। ठंडा होने के लिए, मैंने एक ब्रेक लिया और थोड़ा पानी पिया। फिर मैं उसकी जाँघ के पास गया और उसे कूल्हे से पैर तक चाटा, जिससे गूज़बंप्स खुल गए। हाल ही में अपने बालों को तोड़ने के बाद उसके पैर देखने में बहुत चिकने और आकर्षक थे। फिर मैंने उसकी पेंटीहोज से तरल पदार्थ चाटना शुरू कर दिया। मैंने फिर उसे वापस बैठाया और उसे वापस चूमा, जबकि धीरे से मेरी लंड उसकी योनि पर बात करने के लिए जारी रखा उसके स्तन की मालिश। उसने अपनी पैंटी को अलग कर दिया और मेरे लंड को अपनी चूत में डाल दिया क्योंकि वह अधिक उत्साही और नियंत्रण से बाहर हो गई थी।

यह कहानी आप nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

वह मेरे ऊपर ढेर हो गई जब तक कि मैं इसे और नहीं ले सका।जब मैं उसके 38 स्तनों के साथ पागल हो रहा था, उसने मुझ पर तेज़ करना शुरू कर दिया। मैंने उन्हें उससे छीन लिया और जब उसने पंप किया तो चूसा। मैं सह करने वाली थी क्योंकि मैंने कंडोम नहीं पहना था। इसलिए मैंने क्लाइमेक्स में देरी करते हुए तुरंत थोड़ा पानी पिया। मैंने उसे सोफे पर लेटा दिया और उसकी टांगें फैला दीं और एक शॉट में अपना लंड उसके अंदर डाल दिया; यह उसके अंदर चला गया उसे कराहते और उसका आनंद लेते हुए देखें। के बाद से उसे कराहना अधिक श्रव्य बन गया है, मैं उसे चुप रहने को उसके होंठ चूमने शुरू कर दिया। जब मैं चरमोत्कर्ष पर पहुँचा, तो हमने लगभग 5 मिनट तक धमाका किया।मैंने बस हटा दिया तिम संभव क्षण में लंड और उसके स्तन और धड़ पर सहम गया। वह सह से जो कुछ भी कर सकती थी उसे चूसा, और हम दोनों थके हुए गिर गए। वह थोड़ी देर बाद खुद को साफ करने चली गई और मैं उसके पीछे हो लिया। जब मैं फिर से उत्तेजित हुआ तो मैं पीछे से उसकी सफाई में उसकी सहायता कर रहा था। मेरा लंड उसकी गांड को सहला रहा था क्योंकि मैंने उसे पीछे से पकड़ रखा था।

मैंने उसे इधर-उधर घुमाया और अपनी उँगलियों को अंदर की ओर खिसकाने से पहले उसकी चूत को चाटा क्योंकि मेरी उँगलियाँ बड़ी थीं, वह अंदर तक पहुँच गई, और उसने शिखर पर अपना चरम सुख प्राप्त किया। मैंने इसे ऐसे चाटा जैसे कोई भूखा आदमी पहली बार आइसक्रीम चाटने की कोशिश कर रहा हो। फिर मैंने उसे वापस बिस्तर पर लिटा दिया और डॉगी स्टाइल के साथ प्रयोग किया। हम दोनों थक चुके थे, इसलिए हम बिना किसी जगह के एक-दूसरे को पकड़कर नग्न होकर सो गए। मैं बाद में जागा, कपड़े पहने, और चूमा उसे उसके घर छोड़ने से पहले अलविदा। जब मैंने सवाल किया कि क्या वह अगले दिन भी कुंवारी थी, तो उसने मुझे बताया कि जिस लड़के से वह लड़ी थी, वह उसका पूर्व प्रेमी था, और वे एक साल से अधिक समय से कर रहे थे। उसके मंगेतर ने अगले दिन उसे एक फिल्म में ले जाकर दुस्साहस करने की कोशिश की। उसने नियंत्रण खो दिया और उसकी चूत को उसके जीन पर रगड़ने के बाद उंगली ने उसे चोद दिया। वह रेंच हो गई और खुद को साफ करने के लिए टॉयलेट में चली गई। फिर उसने उसे बताया कि उसका हाइमन टूट गया है। अपने हनीमून के दौरान, वह मुझे फोन करके बताएगी कि उसका पति क्या कर रहा है। हम अभी भी दोस्त हैं, और भले ही हम उस के बाद यौन संबंध नहीं था, हम एक दूसरे को स्पर्श करें,, पर लिफ्ट में चुंबन करने की कोशिश करते थे।

ऐसी कयामत भरी चुदास कहानी पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहना। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “आंटी को चोदा

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

Meet Women Online!!

धन्यवाद।

 

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *