सोफिया के चुत में कुत्ते का लंड फंस गई

हेलो दोस्तों मेरा नाम आलिया मिर्जा है मैं 36 साल की हूँ और मुम्बई में रहती हूँ। मैं एक क्लास वन सरकारी अधिकारी हूँ। ये कहानी कुत्ते से चुत चुदाई की है। ये घटना आज से करीब 20 साल पुरानी है। और तब मैं 16 साल की थी

 

लेकिन ये कहानी मेरी नहीं बल्कि मेरी बड़ी बहन सोफ़िया मिर्जा की है। आज मैं बताउंगी कैसे सोफ़िया ने कुत्ते से चुदवाया, कैसे कुत्ते ने सोफ़िया को चोदा, कैसे कुत्ते ने सोफ़िया का चुत चाटा, और सोफ़िया के चुत को चोदा, और मैंने देखा कि कैसे कुत्ते का लंड सोफ़िया के चुत में फंस गया।

दोस्तों मेरी बहन सोफ़िया एक आलीशान होटल की मालकिन है। सोफ़िया मुझसे 8 साल बड़ी है। हम सब मॉडर्न ख्यालात के हैं मेरे परिवार में कभी कोई बुर्का नहीं पहनता। सोफ़िया भी बिल्कुक फिट है शर्ट, जीन्स, टॉप मिनी स्कर्ट , शॉर्ट्स जैसे मॉर्डन कपड़े पहनती है। सोफिया की शादी 17 साल की उम्र में हो गई थी। लेकिन एक साल बाद ही उसका पति उसे तलाक देकर किसी और औरत से निकाह कर लिया था। लेकिन उस तलाक ने सोफ़िया को भी मालामाल कर दिया था। क्योंकि तलाक के बाद उसके पास उसके हस्बैंड दौलत से काफी हिस्सा मिला जो करोडों रुपए के साथ एक 5 स्टार होटल और एक घर मिला जो काफी आलीशान था।

 

कुत्ते से चुदवाते हुए कुत्ते का लंड सोफिया के चुत में फंस गया

 

और जिसके पास पैसे होते हैं उसकी लाइफ स्टाइल भी काफी हाइ क्लास होते हैं यही मेरी दीदी सोफ़िया का भी था।

 

तो तलकनके बाद सोफ़िया यपने बंगलो में अकेले रहने लगी। लेकिन कुछ दिनों बाद वह मुझे अच्छे से पढींके लिये अपने साथ अपने घर ले गयी।  मेरा घर भी मुम्बई में ही है जहाँ मेरे सारे परिवार रहते हैं।

 

दीदी के पास एक बड़ा सा काले रंग का कुत्ता था जिसे वो रॉकी कह के बुलाती थी। वैसे तो मुझे कुत्ते बिल्कुल पसंद नहीं हैं। लेकिन दीदी का कुत्ता था तो घर मे एडजस्ट करना ही था।  कह कर बुलाती थीं। सोफ़िया के घर मे नौकर थे। जो टाइम से आते थे। और सारा काम खत्म करके चले जाते थे। तो हमे कुछ नही करना पड़ता था। शाम। उनके शानदार बंगलो में 6 बेडरूम थे जिसमें एक मे मैं और एक मे दीदी रहती थी। बाकी सब ऐसे था। रॉकी भी दीदी के रूम में ही रहता था। उन्ही के बेड पर उनके साथ ही सोता भी था।

 

सोफ़िया की अमीरी उसे और मॉडर्न बना दिया था। वो महंगे शराब पीने की शौकीन हो चुकी थी। घर मे एक से एक इम्पोर्टेड शराब का स्टोर था।

Dog fucked girl

एक दिन सोफ़िया किसी बात कोलेकर टेंशन में थी। तो शाम को मुझे बोली कि की मैं कुछ काम कर रही हूँ मुझे डिस्टर्ब मत करना और उस रूम में चली गयी जिसमे शराब के साथ और भी एन्जॉय करने के साधन मौजूद थे।

 

मैं समझ गया कि सोफ़िया आज पीयेगी। वैसे तो वो रोज पीती थी लेकिन जिस दिन टेंशन होता था वो घंटो उस कमरे में रहती थी और जम के पीती थी।

 

रात के करीब 10 बजे वो बाहर आई मैं टीवी देख रही थी। तो वो भी आकर बैठ गयी उसके पैर लड़खड़ा रहे थे इतना पी ली थी। फिर थोड़ी देर वो भी टीवी देखी और बोली मैं सोने जा रही हूं।

 

मैं भले 18 साल की थी और कभी किसी से चुदी नही थी। लेकिन मुझे चुदाई के बारे में सब पता था।

 

तो टीवी देखते देखते मुझे नींद आ गया और मैं वही सोफे पर सो गई। रात के सन्नाटे में मुझे कुछ आवाज सुनाई दी जिससे मेरी नींद बिल्कुल गायब हो गई। और मुझे समझते देर भी नही लगी कि ये आवाज चुदाई में मस्ती की थी। और ये आवाज सोफ़िया के रूम से आ रही थी। मैंने फिर ध्यान से सुना। आहहहहहहहहहहहहहहह…….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह …… सस्सीईईईईईईईईई ….सस्सीईईईईईईईईई…. आहहहहहहहहहहहहहहह………आहहहहहहहहहहहहहहहहह …………आहहहहहहहहहहहहहहह………आहहहहहहहहहहहहहहहहह ……………..आहहहहहहहहहहहहहहह…….. सस्सीईईईईईईईईई… ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….. सस्सीईईईईईईईईई… आहहहहहहहहहहहहहहह की आवाज आ रही थी। तो मैं चौंक गई कि सोफिया तो अकेले है फिर किससे चुदवा रही है। क्या कोई आता है घर मे।

 

मैं उत्सुकता बस उठी और सोफिया के कमरे का दरवाजा हल्का पुश की तो खुल गया मेने हल्का सा दरवाजा खोला और अंदर देखी और जो मैं देखी मुझे अपने आँखों पर यकीन नही हुआ। मैने देखा कि दीदी बिस्तर का सिरहाना पकड़ कर घुटनोबके बल झुकी हुई थी उसकी चुचियाँ लटक रहे थे और हिल रहे थे। और उनका कुत्ता रॉकी पीछे से आगे का दोनों पैर सोफ़िया के कमर पकड़ कर चढ़ा हुआ था और आहिस्ता आहिस्ता सोफ़िया के चुत को चोद रहा था।

 

सोफ़िया दीदी अपनी आँखें मूंदे सिसक रही थीं। और आहहहहहहहहहहहहहहह…….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह …… सस्सीईईईईईईईईई ….सस्सीईईईईईईईईई…. आहहहहहहहहहहहहहहह………आहहहहहहहहहहहहहहहहह …………आहहहहहहहहहहहहहहह………आहहहहहहहहहहहहहहहहह ……………..आहहहहहहहहहहहहहहह…….. सस्सीईईईईईईईईई… ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….. सस्सीईईईईईईईईई… कर रही थी।

मैं हैरत-अंगेज़ आँखें फाड़े देखती रही और कुछ देर बाद मेरे होश ठिकाने आए। साफ ज़ाहिर था कि उस रॉकी कुत्ते के लन्ड से अपनी चूत चुदवाते हुए सोफ़िया दुनिया जहान से बिल्कुल बेखबर थी। फिर क्या अचानक रॉकी ज़ोर से झटका मारने लगा वह कुत्ता बिल्कुल इंसानों की तरह सोफ़िया के चुत को चोद रहा था।

 

कुत्ते का चोदने का रफ्तार बढ़ता ही जा रहा था कि अचानक सोफ़िया चिल्लाई आहहहहठह नो…. ऊँउनुह… ऊजनुनूनन्नन्नं…. और ऐसा लगा जैसे सोफ़िया दर्द में।ल कराह रही हो और फिर वो अपना एक हाथ पीछे ले गई, दोनों टांगो के बीच और कुछ टटोलने लगी।

Dog sex

मैं समझ गई कि कुत्ते के चुदाई से सोफ़िया को दर्द और तकलीफ हो रहा था।उसकी एक हाथ की मुठी बेड को जोरो से भींचने लगी। और वो आईईई …ओह्ह.. नाहिईईई.. करते हुए गाली देने लगी। मादरचोद साला रॉकी आज तूने फिर से अपना लंड का गांठ मेरे चुत में ठूंस दिया साले दर्द हो रहा है।

 

सोफ़िया दर्द से कराहते हुए थोड़ा आगे खिसकी लेकिन साथ मे कुत्ता भी चिपका हुआ ही आगे हुआ। लेकिन उनसे अलग नही हुआ। और कुत्ते का चोदनी का रफ्तार कम नही हो रहा था। ना ही दर्द से सोफ़िया के कराहने की आवाज कम हो रही थी। सोफ़िया को बहुत दर्द हो रहा था वो दर्द से मचल रही थी।

 

कुत्ते के लन्ड की जड़ में गांठ होता है जो बहुत बड़ा होता है। तो वही मोटी सी गाँठ सोफ़िया दीदी की चूत में अंदर फंस गयी थी और दोनों एक दूसरे से वैसे ही चिपक गए थे जैसे कुत्ता और कुत्तिया अक्सर चुदाई के दौरानआपस में चिपक जाते हैं।“ सोफिया लगातार कराह रही थी सस्सीईईईईईईईईई ….सस्सीईईईईईईईईई…

 

लेकिन रॉकी अभी भी ज़ोर-ज़ोर से आगे पीछे चोदना ज़ारी रखे हुए था। लेकिन अब ऐसा लग रहा था कि सोफ़िया को मज़ा आ रहा था।

 

ये सब देखकर ना जाने कब मेरी हाथ पैंटी में चली गई थी। और  अपनी चूत सहलाना शुरू कर दी थी। फिर अचानक रॉकी चोदना बन्द कर दिया। ऐसा लग शायद उसका पानी सोफ़िया के चुत में छूट चुका था।

 

लेकिन जब उसने सोफ़िया दीदी से अलग होने की कोशिश की तो ज़ाहिर हो गया कि वो और दीदी अभी भी एक दूसरे से चिपक कर जुड़े हुए थे, मतलब कुत्ते के लंड का गांठ अभी भी सोफ़िया के चुत में फंसा हुआ थ। कुत्ते की खिंचने की वजह से सोफ़िया को और दर्द हुआ। तो वो चिलाई नही रॉकी रुको प्लीज। “ प्लीज़! रुक! रॉकी रुक!” दीदी ने जैसे उसे हुक्म दिया।

रॉकी भी वफ़ादार था और वह रुक गया  और सोफ़िया दीदी की कमर से उतरने की और कोशिश नहीं की और मुँह खोलकर अपनी जीभ बाहर निकाले हाँफता हुआ उनकी कमर पर चढ़ा रहा। सोफ़िया दीदी भी हाँफ रही थीं और गहरी साँसें ले रही थीं। “और बोली मेरा अच्छा बच्चा बच्चा” मेरा  गुड बॉय! बस ऐसे ही रुके रहो। रॉकी अब सोफ़िया के  गर्दन और बालों और गाल को चाटने लगा।

 

दीदी बहुत ही आराम से आहिस्ता से आगे खिसकी ताकि उनकी चूत में फंसी कुत्ते के लन्ड की गाँठ पर ज्यादा खिचाव ना पड़े। ऐसे ही कुलबुलाते हुए सोफ़िया थोड़ा इधर उधर खिसकी और अपना एक हाथ अपनी टाँगों के बीच में ले जा कर अपनी चूत और कुत्ते के लन्ड को टटोला। फिर सोफ़िया अपनी चूत सहलाने लगी। बहुत ही सेक्सी रोमसन्तिक वाइल्ड चोदू नज़ारा था। फिर सोफ़िया पूरे जोश में अपनी चूत अपने हाथ और उंगलियों से ज़ोर-ज़ोर से सहलाने लगी। जबकि उनका वफादार आशिक-कुत्ता रॉकी उनकी कमर पर सवार था और उसका लन्ड उनकी चूत में फंसा हुआ था।

 

इधर मैं भी अपनी चूत ज़ोर-ज़ोर से रगड़ रही थी। लेकिन तभी मुझे ये देख कर हैरत हुई कि कुत्ते ने फिर आहिस्ता-आहिस्ता अपने कमर हिलाना शुरू कर दिया। सोफ़िया के हिलने डुलने और लन्ड से भरी चूत सहलाने, और सोफ़िया के गर्म चुत का एहसास पाकर शायद रॉकी का लन्ड फिर से गर्म हो गया था। लेकिन सोफ़िया बोली “नहीं रॉकी! फिर से नहीं! रुक.. अभी मेरे चुत में।दर्द हो रहा है।”

कुत्ते से चुत चुदाई

सोफ़िया  कराहते हुए चींखी लेकिन वो खुद उस वक्त बहुत मस्ती में थीं और झड़ने के करीब थीं। कुत्ते ने ज़ोर-ज़ोर से अपने लण्ड दीदी की चूत में आगे-पीछे चलाकर चोदने में लगा था और दीदी भी अपने चूतड़ हिलाती हुई पूरे जोश में अपनी चूत रगड़ने लगीं। “आहहहहहहहहहहहहहहह…….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह …… सस्सीईईईईईईईईई ….सस्सीईईईईईईईईई…. आहहहहहहहहहहहहहहह………आहहहहहहहहहहहहहहहहह …………आहहहहहहहहहहहहहहह………आहहहहहहहहहहहहहहहहह ……………..आहहहहहहहहहहहहहहह…….. सस्सीईईईईईईईईई… ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….. सस्सीईईईईईईईईई… आहहहहहहहहहहहहहहह… आआआईईईऽऽ! आआऽऽऽ ऊँआआआईईईऽऽऽ!” fuck fuck rocky i am coming my boy ….. fuck…..aaaaaahhhhhhhhhhh fuckkckkckk…  अब सोफ़िया की चूत में झड़ने लगा और कुत्ते का लन्ड दीदी की चूत में वैसे ही कायम था और दोनों ने अपनी-अपनी मस्ती में डूबे हुए अपनी अलग-अलग ताल पकड़ ली“ऊँहह आँहह आहहहहहहहहहहहहहहह…….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह …… सस्सीईईईईईईईईई ….सस्सीईईईईईईईईई…. आहहहहहहहहहहहहहहह………आहहहहहहहहहहहहहहहहह …………आहहहहहहहहहहहहहहह………आहहहहहहहहहहहहहहहहह ……………..आहहहहहहहहहहहहहहह…….. सस्सीईईईईईईईईई… ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….. सस्सीईईईईईईईईई… आहहहहहहहहहहहहहहह… आआआईईईऽऽ! आआऽऽऽ ऊँआआआईईईऽऽऽ!” fuck fuck rocky i am coming my boy ….. fuck…..aaaaaahhhhhhhhhhh fuckkckkckk…ऊँऽऽ आँईईऽऽ!  दीदी ज़ोर-ज़ोर से कराह रही थीं।

 

उनका सुंदर गोरा जिस्म ऐंठने लगा था। एक हाथ अपनी चूत सहलाने में मसरूफ होने की वजह से वो एक ही हाथ के सहारे झुकी हुई थीं और उनके तने हुए लटकते चुचियाँ भी थिरक रही थी। अब वह हांफ रही थी और  रुक-रुक कर लंबी साँसें लेती तो लगता जैसे नागिन फुफकार रही है। कुत्ते ने अभी भी पूरे जोश में सोफ़िया की चूत में लन्ड पेल रहा था और सोफ़िया भी वैसे ही डटी रही। दीदी की चूत में झड़ने की आखिरी लहरें दौड़ने लगीं तो उनकी कमर के हिलना अहिस्ता हो गयी और उन्होंने अपना हाथ चूत से हटा लिया। एक बार फिर अपने दोनों हाथों और घुटनों के सहारे झुकी हुई सोफ़िया अपनी कमर पर कुत्ते को सम्भालने लगीं।

 

कुत्ता भी वैसे ही झड़ने लगा जैसे कि पिछली बार झड़ा था। बस इतना फर्क था कि इस बार झड़ते हुए वो दो -तीन बार कानानानाकुनूननन्नूउऊंन्नंन्नं किया।

 

और सोफ़ियाआहहहहहहहहहहहहहहह…….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह …… सस्सीईईईईईईईईई ….सस्सीईईईईईईईईई….ओहह रॉकी! .. मय गुड बॉय.. ” और सिसकियों और कुत्ते की रिरियाहट से साफ ज़ाहिर था कि कुत्ते के लन्ड से गरम रस सोफ़िया की चूत में बह रहा था। सोफ़िया उस वक्त कुत्ते की कुत्तिया बनी हुई थी। कईं सारे हल्केहल्के झटके मारते हुए रॉकी का झड़ना बंद हुआ और फिर से वो सोफ़िया की कमर पर निढाल सा हो गया। और सोफ़िया गाली दीमादरचोद रॉकी! तूने फिर से मुझे चोद दिया! साले मेरी चूत दर्द कर रही है!” दीदी सिसकते हुए बोली, “बस अब बिना हिले डुले ऐसे ही रुके रहो!” रॉकी भी वफादार कुत्ता था।

 

वो पहले से ही बिना हिले-डुले उनकी पीठ पर झुका हुआ था। दोनों थके हुए हांफ रहे थे। करीब 15, 20 मिनट दोनों वैसे ही पड़े रहे। फिर अचानक से कुत्ते का लंड सोफ़िया के चुत से बाहर आ गया। कुत्ते का लन्द का गांठ बहुत बड़ा और गुलाबी रंग का था। फ़ी सोफ़िया बीएड पर निढाल होकर लेट गयी। और रॉकी भी कुंकुंकुंकू …. कुंकुंकुंकू….. करते हुए सोफिया के गाल और मुंह को चाटने लगा।

 

तो दोस्तों कैसी लगी। कुत्ते के साथ सोफ़िया के चुदाई की कहानी?

 

हमे कमेंट करके जरूर बताना। और कहानी को फेसबुक, व्हाट्सप्प, आदि पर शेयर करना मत भूलना।

 

तो मिलते हैं फिर किसी कहानी में।

33% LikesVS
67% Dislikes

One thought on “सोफिया के चुत में कुत्ते का लंड फंस गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *