100% New Hindi Sex Story Amateur sex Antarvasna Antarvasna Hindi sex stories Chodni ki kahani chodni ki story Erotic Stories Gand chudai Garm chut Hindi Hindi Category hindi fuck Hindi podcast Hindi Porn Kahani hindi sex Hindi sex stories Hindi Stories indian sex stories in hindi Lust Stories Nangi ladki Romantic Sex Kahani Sex stories Sexstory sexy stories hindi कोई देख रहा है कोई मिल गया गर्म चुत गांड की चुदाई गैर मर्द चुत को चोदा चुत चुदाई चुदाई चुदाई की कहानी चोदना दर्दभरी चुदाई देसी कहानी देसी कहानी सेक्स स्टोरी देसी गर्ल देसी चुदाई कहानी बस में चुदाई बड़ी चूचिया भाभी की चुदाई मंत्री जी बीवी की चुदाई माँ-बेटी की चुदाई रसीली चुत लम्बालंड विधायक की बीवी विधायक के बेटी सामूहिक चुदाई सीलबंद चुत सीलबंद चुत की चुदाई सेक्स कहानी सेक्स स्टोरी हिंदी सेक्स कहानियाँ हॉट सेक्स स्टोरी ज़बरदस्त चुदाई

मैडम की भूख

 465 

मंत्री मैडम की चुत की भूख

मैडम बिल्कुल नंगी बेड पर लेटी हुई थी उनकी जांघे बिल्कुल खुले हुए थे। जिस कारण उनकी चुत अंदर तक लाल दिख रहा था। मैंने बोला मैडम ये क्या है। तो मैडम बोली सिर्फ देखते ही रहोगे पास तो आओ। मैं नजदीक गया तो मैडम मेरा हाथ पकड़ी और बिस्तर पर खींच ली। और मेरा सर पकड़ के चुत दबा दी और बोली चाटो मेरी चुत।

मैं तो हक्का बक्का राह गया। लेकिन मैं भी अब जोश में गया था। और मैडम के बड़ी सी चुत के दाने को होंठो से पकड़ के हिला दिया। और मुँह को दबा के रगड़ने लगा मैडम पागल हो गई

लन्ड की भूखी मंत्री मैडम ने कैसे मेरे लन्ड के रस से अपने चुत की प्यास बुझाई।

मेरे प्यारे दोस्तों मेरा नाम राज है। मेरी उम्र 32 साल है। और मैं एक ड्राइवर हूँ।

ये कहानी आज से 3 साल पहले का है। मैं एक मंत्री जी का धरेलू ड्राइवर हूँ। मंत्री जी का नाम सिमा सिंह है। वह एक बड़ी राजनीतिक पार्टी की कद्दावर नेता हैं। मंत्रीजी के पतिदेव भी एक नेता हैं लेकिन किसी कारण से उनको पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। और अब वो शराब में डूबे रहते हैं।

मंत्री मैडम और उनके पति के बीच अब रिश्ते बिल्कुल बिगड़ चुके हैं। और पिछले 2 साल से दोनों अलग अलग रहते हैं। मैडम भी शराब के शौकीन हैं और महंगे विदेशी शराब पीती हैं।

एक दिन मैडम पार्टी मीटिंग में गई थीं। लेकिन वहां से निकली तो उनका मूड ऑफ था। चुकी मैडम मुझे अपने बेटे की तरह मानती थी और कभी कभी हँसी मजाक भी करती थी। तो मैंने पूछ लिया कि मैडम क्या हुआ आपकी तबियत ठीक है ना। तो वो थोड़ी नाराज होते हुए बोली कि घर चलो। रात के करीब 10 बज रहे थे। और घर पहुँचने में 11 बज गए। मैडम घर मे अकेले ही रहती थी। क्योंकि उनका एक बेटा और एक बेटी हैं जो बाहर पढ़ाई करते हैं।

मैं मैडम के बंगले में ही बाहर के एक रूम में रहता हूँ। बंगले पर पहुँच के मैं अपने रूम में आ गया और मैडम अंदर चली गयी। फिर करीब 5 मिनट बाद मैडम कॉल की और बोली कि अंदर आओ। मैं गया तो मैडम बोली कि शराब का बोतल और ग्लास निकाल कर टेबल पर रख दो। मैं नहाने जा रही हूं। और मैडम नहाने चली गईं। मैं पहली बार मैडम की मोटी गोरी चिकनी जांघे देखा था। क्योंकि वो सिर्फ तौलिया में थी। और बड़ी मुश्किल से उनकी बड़ी सी गांड़ को तौलिया ढक पा रहा था। उनकी आधी से ज्यादा बूब्स दिख रहे थे। और पूरी जांघ जहाँ से शुरू होती है, दिख रहा था। मैडम की पूरे पैर पर एक भी बाल नहीं थे। बिल्कुल चिकनी और जांघे केले के तने की तरह मोटी और चिकनी थी। इस हालत में कोई बूढा भी मैडम को देख लेता तो उसके लन्ड में उबाल जाता। मैडम बाथरूम में जाने लगी, और वो जब तक मेरी आँखों से ओझल नहीं हो गयी उनकी बड़ी सी चौड़ी गांड और मलाईदार जांघ पर मेरी निगाहें टिकी रही। https://nightqueenstories.com

फिर मैं अपने रूम में आ गया। मेरी आँखों के सामने मैडम की जवान शरीर घूम रहा था। मैं मुठ मारा और लेट गया। मेरी आँख कब लग गई मुझे पता भी नहीं चला।

मैडम बिल्कुल नंगी पैरों को फैला के लेटी हुई थी। उनकी चुत खुली थी और अंदर तक लाल दिख रहा था।

अचानक मेरी नींद खुली क्योंकि मेरा फ़ोन का रिंग बहुत तेज था। मैं देखा तो मैडम का कॉल था। मैडम बोली कि अंदर आओ।

मैं जब अंदर गया तो मैडम के रूम में बिल्कुल अंधेरा था। और पूरा कमरा शराब की बदबू मार रहा था। मैंने कहा मैडम कहाँ हैं आप? तो बोली कि लाइट ऑन करो। जैसे ही मैं लाइट ऑन किया मैं उछल गया मेरी निगाह एक टक मैडम को देखने लगी।

मैडम बिल्कुल नंगी बेड पर लेटी हुई थी उनकी जांघे बिल्कुल खुले हुए थे। जिस कारण उनकी चुत अंदर तक लाल दिख रहा था। मैंने बोला मैडम ये क्या है। तो मैडम बोली सिर्फ देखते ही रहोगे पास तो आओ। मैं नजदीक गया तो मैडम मेरा हाथ पकड़ी और बिस्तर पर खींच ली। और मेरा सर पकड़ के चुत पर दबा दी और बोली चाटो मेरी चुत।

मैं तो हक्का बक्का रह गया। लेकिन मैं तो पहले से मैडम की बड़ी गांड़ और मोटी गोरी जांघे देखकर पागल था। अब उनकी मलाईदार चुत के दर्शन कर मैं और पागल हो चुका था। मैं अब और भी जोश में गया था। और मैडम के बड़ी सी चुत के दाने को होंठो से पकड़ के हिला दिया। और मुँह को दबा के रगड़ने लगा मैडम पागल हो गई और ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. राज चाटो मेरी चुत।…  आआआहहहहहहह चाटो जोर से..।  मारो मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह…….. पूरा जीभ मेरी चुत में डाल दो।… आहहहहहहहहहहहहहहह…… बेटा कितना अच्छा चुत चोदता है तू। ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. बेबी मेरी जान चाटो.  आआआहहहहहहह बहुत प्यासी है मेरी चुत।  ओह मेरे राजा हहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह… तू तो सच्चा मर्द है। तू बहुत अच्छा चुत चाटता है। वह बेबी।

करीब 10 मिनट मैं मैडम का चुत चाटता रहा और मैडम के चुत ने रसधार छोड़ना शुरू कर दिया। बहुत रस निकला मैडम के चुत से।

फिर मैडम शांत हो गई। और मुझे खींच के अपने ऊपर ले ली। और मेरे होंठो को लगातार बेतहाशा किस करने लगी करीब 5 मिनट किस करने के बाद आई लव यू मेरे राजा बोली। मैं भी आई लव यू टू मेरी रानी बोला।

मैडम सीधा हुई और मेरे लन्ड को पकडकर अपने चुत में डाल ली और जोर जोर से चोदने लगी।

फिर मैडम मुझे साइड की और बैठ गई। और मेरी टी शर्ट को उतार दी। और फिर मुझे लेटा दी। आउर मुझे किस करने लगी मैडम मेरी जुबान को अपनी मुँह में लेना चाहती थी तो मैं जीभ को मैडम के मुँह में डाल दिया, और मैडम चूसने लगी फिर इसी तरह बारी बारी हम एक दूसरे के जुबां को चूस रहे थे। फिर मैडम मेरे गले पर और पूरे चेहरे पर किस करने के बाद मेरी छाती पर चाटने लगी। उनकी गीली जुबान मेरे शरीर मे उतेजना का आग भड़का रहा था।

और फिर वह नीचे गईऔर मेरी शॉर्ट्स को उतार दी। अंडरवियर में मेरा लन्ड बड़ा होकर फनफना रहा था। मैडम अपनी गीली जुबां से किसी कुत्ते की तरह मेरी लन्ड को अंडरवियर के ऊपर से चाटने लगी। और लंड हाथों में लेकर मसलने लगी। फिर जीभ फिराई लंड को चाटी।

और फिर एक झटके में मेरा अंडरवियर खींच के उतार दी। और मेरे लन्ड को मुंह मे लेकर चूसने लगी। मेरा लन्ड उनकी गले तक जा रहा था। उनके मुँह से गों गों की आवाज आने लगती जब मेरा लन्ड वो पूरा अंदर तक लेती। वो मेरे अंडकोष को भी चाट रही थी। और मेरे अंडकोष को पकड़कर हिला रही थी। फिर वह 69 की पोजिशन में आ गयी और बोली कि मेरी चुत को तेज तेज रगड़ के चाटो। पूरा खा जाओ।

और मेरे लन्ड को चूसने लगी। उनकी थूक और लार से मेरा लन्ड बिल्कुल चिकना हो गया था। जब वो मुठी में पकड़ के मेरे लन्ड को ऊपर नीचे कर रही थी। तो फचक फचक की आवाज आ रही थी।

मैं भी मैडम की चुत को चाट रहा था। और चुत मे उँगली से चोद रहा था। मैडम की चुत पूरा गीला हो चुका था। वह शराब के नशे में बहुत ज्यादा हॉर्नी हो चुकी थी। मैडम की क्लाइटोरिस बहुत बड़ा है और बिल्कुल गुलाबी रंग का है। उतेजना और मेरे चाटने की वजह से मैडम की क्लाइटोरिस और गहरे रंग की हो गई है। करीब मैं 10 मिनट चुत चाटा था तभी मैडम जोर जोर से कमर हिलाने लगी और मेरे मुँह पर चुत तेजी से रगड़ने लगी। और ढेर सारा पानी मेरे मुँह में छोड़ दी। मैडम की चुत से निकला हुआ पानी थोड़ी नमकीन लेकिन टेस्टी था। उनके चुत से मेरे नाक में बहुत अच्छी खुशबू आ रही थी। मैं भी सारा पानी पी गया। और मैडम की चुत को और चाटने लगा। मैडम की चुत को चाट कर पूरा साफ कर दिया। https://nightqueenstories.com

फिर मैडम सीधा हुई और मेरे लन्ड को पकडकर अपने चुत पर लगाई और जोर से ऊपर से धक्का मारी। और पूरा लन्ड चुत में ले ली। और आहहहहहहहहह की आवाज की।

अब मैडम तेजी से चोदने लगी। और मेरा हाथ पकड़ के अपने चुचियों पर रख दी। मैं भी जोर जोर से उनकी चुचियों को मसलने लगा। फिर वो झुकी और मुझे किस करते हुए चोदने लगी। मैडम चुदाई की माहिर खिलाड़ी थी। वह कभी सीधे होकर चोदने लगती, तो कभी झुककर मेरे होंठो को किस करते हुए छोड़ रही थी, तो कभी हाथों के सहारे पीछे की ओर झुककर छोड़ रही थी। फिर जब वो पीछे की तरफ हुई तो मेरा एक हाथ पकड़ के अपने चुत के दाने क्लाइटोरिस पर रख दी और मसलने को बोली। मैं उनके बड़ी सी फूली हुई क्लाइटोरिस को मसलने लगा। ऐसे ही करीब 10 मिनट चोदने के बाद मैडम के चुत से पानी निकलने लगा। और मैडम मेरे ऊपर झुक गयी और जोर से अपना कमर मेरे लन्ड पर दबाई। और 2 मिनट तक वैसे ही पड़ी रही। इस दौरान मैं नीचे से कमर हिलाकर चोद रहा था।

फिर मैडम बोली कि राज अब तुम ऊपर आकर मेरी चुत को चोदो। और मैडम लन्ड को चुत से निकाले बिना सेक्सी स्टाइल में बिस्तर पर लेट गई। मैं बिना देर किए ऊपर आया और जोर जोर से चोदने लगा। मैडम की चुत पानी से पूरा भरा हुआ था इसलिए मेरा लन्ड कुछ ज्यादा ही तेजी से और आसानी से चुत में अंदर बाहर हो रहा था। फिर मैं ऊपर से हटा और साइड में पड़ी मेरी टी शर्ट से मैडम के चुत के अंदर तक पानी को पोछा। फिर मैं मैडम के चुत पर थूका और अपने लन्ड पर भी थूक लगाया और मैडम के चुत में लन्ड डाल दिया। और जोर जोर से चोदने लगा। मैडम बहुत दिनों से लन्ड की भूखी थी। और मर्द के जिस्म से दूर थी। हाँ मैं कई बार मैडम के कमरे से आहहहहहहहहह…. ऊहहहहहहहहहहहहहहहह…. की आवाजें सुना था। शायद वो हस्तमैथुन करती थी। लेकिन आज वो एक बड़े से कड़क लंड पाकर पागल हो चुकी थी।

मैडम बहुत तेजी से अपनी गांड उछाल रही थी। मैं जितना तेजी से मैडम को ऊपर से चोद रहा था। मैडम भी उतनी ही तेजी से नीचे से कमर हिला हिलाकर चुदवा रही थी। मैं मैडम के।चुचियों को भी मसल रहा था।

फिर मैडम मुझें खींची और बाहों में भर ली उनकी कड़क चुचियाँ मेरे सीने में चुभ रहा था। फिर वह मेरी चूतड़ों को पकड़ के नीचे दबाने लगी।

मैडम मस्ती में चिल्लाने लगी। आआहहहहहहहहहहहहहह….. राज मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजाआआहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर जोर से चोदो मेरे शेर….. चोदो राज चोदो…. चोदो मेरी चुत……. फाड् दो मेरी चुत को… मेरी चुत को चोद के भोसड़ा बना दो….ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. बहुत दिनों बाद मर्द का लन्ड मिला है मेरी जान चोदो।.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजा आआहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह…… बेटा कितना अच्छा चुत चोदता है तू। ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. राज मेरी जान चोदो…………तुम्हारा लंड बहुत बड़ा है…. मेरी बच्चेदानी में धक्का मार रहा है। आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. बहुत बड़ा लंड है तुम्हारा… ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. राज मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह…… बेटा कितना अच्छा चुत चोदता है तू। ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. ओह मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… अंदर तक धक्का मार रहा है……

bhabi sex

मेरा लन्ड पानी छोड़ने ही वाला था तभी मैडम बोली। चोदो राज मेरा चुत फिर से झड़ने वाला है। ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. राज मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह…… बेटा कितना अच्छा चुत चोदता है तू। ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. ओह मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… और फिर मैं और मैडम एकसाथ झड़ गए। मैडम की चुत रस से पूरा भर गया।

और फिर मैडम मुझे दबोच ली और बोली कि राज लन्ड मत निकालना ऐसे ही पड़ रहो। मुझे तुम्हारे लन्ड और लन्ड से निकले हुए पानी की गर्मी को सोखना है। कई सालों से मेरी चुत में लन्ड का रस नहीं गया। आज मेरी चुत को पूरा वीर्य पीने दो।

करीब 10 मिनट तक मैडम मुझे अपने ऊपर दबोचे रही और किस करते रही। https://nightqueenstories.com

अब तो हम रोज चुदाई करने लगे। यहाँ तक कि पति पत्नी की तरह हम रोज रात को सोने लगे। मैडम बहुत गर्म थी। वो रोज 3, 4 बार मुझसे चुदवाती थी।

और अब मैडम मुझे अपने पति की तरह प्यार करती थी और सम्मान देने लगी। वो मुझे तुम से आप कहने लगी। और हर बात में मुझसे सलाह लेती। हर बात डिसकस करती। मैडम मेरे ऊपर बहुत खर्च करने लगी। वो मुझे अब अपनी पसंद की ब्रांडेड कपड़े लेकर देती महंगी घड़ी और आईफोन दी।

मैडम का अब मैं राज बन चुका था।

हमे उम्मीद है कि आपको हमारी कहानियाँ पसंद आयी होगी और हम आपको बेहतरीन सेक्स कहानियां प्रदान करना जारी रखेंगे ।

तो दोस्तों ऐसे ही मजेदार चुदाई सेक्स कहानियों के लिए https://nightqueenstories.com के अन्य पेज पर जाएं।

हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें। मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “मकान मालकिन का प्यार”

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

The End

 

 

 

93% LikesVS
7% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *