दिल्ली जाते हुए स्लीपर बस में गर्लफ्रेंड की चुदाई

हैलो फ्रेंड्स, मेरा नाम आदि है और मैं 27 साल का हूं। मैं कानपुर से हू मेरी हाइट 5 फुट 7 इंच की है।

 

यह एक वास्तविक घटना मेरी और मेरी गर्लफ्रेंड की चुदाई की है। ये घटना मेरे और मेरी गर्लफ्रेंड के साथ दिल्ली ट्रिप में चुदाई की है।

 

मेरी गर्लफ्रेंड का नाम रेखा है, उसकी उम्र 24 साल है. उसका फिगर 32-28-36 है उसका रंग एकदम दूध की तरह सफेद है। चुचियाँ एकदम तने हुए और गांड मोटी सी गोलाकार। मतलब उसका फिगर इतना कर्वी है कि उसे एक बार कोई देख भर ले तो उसकी लन्ड पानी उगल देगा।

 

वैसे तो मैं उसे अब तक कई बार चोद चुका था यहाँ तक कि लगभग रोज ही एक बार चोद लेता था।, मगर वो एक ऐसी कयामत है की चाहे जितनी बार चोद लो उसकी चुदाई की प्यास बुझती ही नहीं थी। हमेशा चुदासी हुई रहती है। वो भी मेरे साथ चुदकर खुश हो जाती थी इसीलिए मैं जब भी उसे चुदाई के लिए कहता वो झट से तैयार हो जाती थी।

 

एक बार मैंने उससे कहा कि रेखा अगर तुम कहो तो कहीं बार घूमने चलते हैं खूब मजे करेंगे।

 

वो झट से मान गई और बोली जहां चाहो वहां ले चलो बस मेरी चुत की आग बुझाते रहो।

 

इतना सुन मैं उसे अपनी बांहों में कस लिया और उसके होंठ चूमने लगा। फिर वो बोली कहाँ चलने का प्लान है और कितने दिन का प्रोग्राम है। मैंने कहा तुम घर पर कितने दिन के लिए बोल कर चल सकती हो वो बोली- ज्यादा से ज्यादा 4 दिन। मैंने कहा- ठीक है तुम तैयारी कर लो।

 

 

फिर रात को वो मैसेज की की जो डेट बोले थे उस डेट का कर लो। मैंने अपने दिल्ली टूर की सारी बुकिंग कर ली। मैंने बस में दो स्लीपिंग बर्थ बुक किया जो कि एक केबिन था।

 

हमदोनो कानपुर से शाम 6 बजे बस में बैठे। मैंने बर्थ पर सामान रखा और कहा आज मैं तुझे चलती बस में चोदूंगा। वो हस कर अपनी बांहों में भर ली.

 

बस रवाना हुए 1 घण्टा हो गया था और बाहर बिल्कुल अंधेरा भी हो गया था।

वैसे भी हम एक केबिन में थे। फिर हम दोनों ने किस करना स्टार्ट कर दिया।

 

मैं उसके चुचियों को दबा रहा था और किस किए जा रहा था। वह बिन पानी की मछली की तरह तड़प रही थी साली में बहुत आग है।

 

मैंने उसके गले पर किस किया और धीरे धीरे उसके टॉप को उतार दिया अब वह लाल रंग की ब्रा में मेरे सामने थी।

 

उसकी लाल ब्रा से उसके बड़ी बड़ी चुचियाँ बाहर से आती रोशनी में चमकते हुए दिखाई दे रहे थे। मैं ब्रा के ऊपर से ही उसके बूब्स को चूसे और मसले जा रहा था और एक हाथ से पैंटी के ऊपर से ही उसकी चूत को सहला रहा था।

 

उसने अपना एक हाथ मेरे कैप्री में डाला और मेरे लंड को पकड़ के सहलाने लगी। मैंने उसकी ब्रा निकाली और उसके बूब्स पर टूट पड़ा।

 

वह गर्म हो गई और अपने हाथ से एक दूध को को मेरे मुंह में पूरा डालने की कोशिश करने लगी मैं भी मुँह में लेकर जोर जोर से उसके चूची को पीने लगा।

Erotic Stories

तभी वो मेरा कैप्री अंडरवियर सहित नीचे की और मेरे लंड को सहलाने लगी।

 

अब मैंने उसका पायजामा निकाला और उसे लेटा दिया और उसके पैरों के तलवों को चाटते हुए धीरे धीरे उसकी चूत की तरफ बढ़ गया। कुछ देर उसकी चूत चाटने के बाद हम दोनों 69 की पोजीशन में गए। मैं उसकी चूत रस पिए जा रहा था और वह मेरे लंड को पूरा मुंह में गले तक लेकर चाट रही थी और ऊपर नीचे कर  रही थी। करीब 15, 20 मिनट के बाद हम दोनों एक दूसरे के मुंह में बारी बारी झड़ गए। फिर हम सीधा होकर एक दूसरे के बाहों में कैद हो गए। थोड़ी देर बाद बस एक ढाबे पर रुकी तो हम फैट से कपड़े पहने और नीचे उतर कर खाना खाया हमने एकदूसरे को अपने हाथों से खिलाया। और फिर से बस में आकर बैठ गए।

 

करीब आधे घण्टे बाद बस रवाना हुई। और बस रवाना होते ही हम दोनों अपनी बर्थ पर आ गए और पर्दे लगा लिए। और केबिन अंदर से बन्द कर लिए। लेकिन मैंने खिड़की खुली छोड़ दी ताकि बाहर से हवा आती रहे। थोड़ी देर बाद मैंने उसकी चूचियां मसलनी शुरू कर दी और उसे जोर से भींच के किस भी करने लगा। उसकी गर्मी चढ़ने लगी और उसे भी मजा आने लगा. उसने मेरे कैप्री में से लंड बाहर निकाला और चूसने लगी। मेरा लंड फिर से कड़क हो गया। अब मैंने उसे लेटाया और उसका पायजामा उतार दिया मैं  उसकी चिकनी चूत को चूसने लगा। वो आज ही चुत की बाल साफ की थी। उसकी चुत से खुशबू मेरे नाकों में जा रही थी। अब वह फिर से  गर्म हो गई और मेरा मुंह अपनी चूत में दबाने लगी। उसके मुंह से सिसकारियां निकल रही थीं। चुकी हम केबिन में थे तो हमे कोई डर नहीं था।

 

अब वह हद से ज्यादा गर्म हो गई थी। उसने मुझे धक्का दिया और मेरे ऊपर चढ़ गई और मेरा लंड अपनी चूत पर सेट की और झटके में पूरा जोर से मेरे लंड को अपनी चुत में डाल ली और मुझे किस करते हुए आगे पीछे होने लगी।

 

चुत पूरा गीला था इस वजह से लंड चुत में फचफच के आवाज से अंदर बाहर होने  लगा। करीब 10 मिनट तक वो जोर जोर से चोदती रही। और झड़ गई। उसकी चुत से ढेर सारा पानी निकला जो बर्थ पर भी फैल गया। फिर भी वो चोदे जा रही थी। लेकिन अब उसकी सांस फूलने लगीं और चूचियां बड़ी तेजी से हिलने लगीं। मैं उसके दोनों चुचियों को बारी बारी से पिए जा रहा था और वह मेरे लंड पर गांड उछाल उछाल के चोदे जा रही थी।

 

मैने उसकी सांस फूलते देख उसे नीचे लेटाया और उसकी टांगें फैला कर लंड उसकी चूत पर लगा दिया। फांकों में लंड का सुपाड़ा लगते ही मैंने झटका मारा और पूरा लंड एक बार में चुत के अन्दर घुसेड़ दिया।

 

उसके मुंह से चीख निकली. मगर मैंने उसका मुँह दबा दियाऔर कहा। पूरी बस को बताएगी क्या की तू चुद रही है। वो कराहती हुई बोली साले तूने एक बार में पूरा लंड पेल दिया मुझे बहुत तेज दर्द हुआ रहम तो कड़ते नहीं हो।

 

अब मैं जोर जोर से चोदने लगा। बाहर से आती रोशनी में उसकी चुचियाँ हिलते हुए साफ दिख रही थी। मैं चूत में अपने लंड को अन्दर बाहर कर रहा था।

 

करीब 10 मिनट बाद वह फिर से चरम पर पहुंच गई और मेरी पीठ पर नाखून धसाने लगी। उसके मुंह से मादक आवाजें आने लगीं। आहहहहहहहहहहहहहहहह  और जोर से चोदो जाणननन्नन्नं  … और जोर से चोदोतेज तेज करो Ahhhhhhhh बहुत मजा रहा है चोदो aaaaahhhhhhh चोदो बेबी बहुत मजा रहा है।

उसकी इन आवाजों से मेरी उत्तेजना बढ़ती जा रही थी अब उसका शरीर अकड़ने लगा और करीब 8, 10झटकों में वह आह मर गई आहहहहहहहहहहहहह…aaaaaahhhhhhhbb करती हुई झड़ गई।

 

मेरा लंड अभी भी बहुत गर्म था और चुत को पूरा अंदर तक पिटाई कर रहा था। चुत पानी छोड़ दिया तो अब चुत से फच फच फच की आवाज आने लगी।

 

पूरे केबिन में फच फच की आवाजें गूंजने लगी वो बार बार कसमसा रही थी और मुझे हटाने की कोशिश कर रही थी। और मुझे रुकने को कह रही थी। मगर मेरा लंड अभी भी गर्म था इसलिए मुझे उसको चोदने में बहुत मजा रहा था।

 

कुछ देर बाद वो मिन्नते करने लगी कि प्लीज 2 मिनट के लिए लंड मेरे चुत से बाहर निकालो। बहुत दर्द हो रहा है। मैंने भी उसपर तरस खाकर अपने लंड को बाहर निकाला और उसकी चूत को जीभ से चाट कर साफ किया। वो लम्बी लम्बी सांसें ले रही थी।

 

मैंने उसे चूमा और कहा अब चोदने दो। वो गाली दी कि साले हरामी तू बिल्कुल सांड बन जाता है भूखे शेर की तरह मुझे चोदता है। किसी दिन चुदते हुए ही मेरी जान निकल जाएगी  मुझ पर रहम भी तो किया करो मैं थक गई हूँ लाओ मैं मुँह से चूस कर पानी गिरा देती हूँ। मैने कहा नहीं मुझे तुम्हारी चुत चोदनी है और चुत में ही पानी निकालूंगा।

 

फिर मैंने उसकी चूची मसलनी शुरू कर दी। फिर मैंने कहा अगर चुत थक गया है तो गांड चुदवा ले। वो बोली साले हरामी मैं जानती हूं तुम्हारी नजरें मेरी गांड पर है। लेकिन कान खोलकर सुन ले मैं गांड मारने नहीं दूंगी। बहुत दर्द होगा। साले हबसी तू ले चुत छोड़ ले जितना चाहे। फिर मैंने उसे कहा कि कुतिया बनो वो कुतिया बन गई लेकिन बोली गांड में मत डालना बता दे रही हूं। मैंने कहा ठीक है भरोसा रख मैं चुत ही चोदूँगा। और फिर मैं पीछे से उसकी चुत में लन्ड डाल दिया और कमर पकड़ कर जोर जोर से चोदने लगा।

 

अब मैं धीरे धीरे धक्कों की स्पीड बढ़ाता गया  उसके मुंह से फिर से वासना भरी  सिसकारियां निकलने लगी। आबनूस भी बहुत मजा आने लगा। वह अपनी गांड पीछे करके पूरा लंड अन्दर ले रही थी।

 

करीब दस मिनट ऐसे चुदाई करने के बाद बोली कि मैं ऊपर आती हूँ। फिर वह मेरे ऊपर आ गई और अपनी चूत में लंड डाल के बैठ गई। गीली चुत में लंड सरपट घुस गया और अब वो जोर जोर से चोदने लगी।

Desi sex stories.

5,7 मिनट बाद वो फिर से झड़ने वाली थी साथ मे मेरा भी अब लन्ड पानी उगलने वाला था। अब वो जोर जोर से चोदने लगी और मैं भी नीचे से जोर जोर से चोदने लगा। और फिर हम एक साथ झड़ गए। मेरा पूरा वीर्य उसकी चुत में चला गया और वो मेरे ऊपर लोट गई। फिर हम एक दूसरे के बाहों में नंगे ही सो गए।

 

फिर करीब 3 बजे मेरी नींद खुली उसकी गांड मेरी तरफ था। तो मैं नीचे हाथ ले जाकर उसके पैर ऊपर किए और उंगली चुत में डाल दी। तो उसकी भी नींद खुल गई। अब वो पीछे हाथ करके मेरा लन्द पकड़ी और हिलाने लगी। करीब 8, 10 मिनट बाद वो खुद ही पीछे से मेरे लन्ड को अपनी चुत पर लगा के गांड पीछे करने लगी मैं भी इशारा समझ गया और जोर का झटका मारा और चोदने लगा। करीब 20 मिनट ऐसे ही चोदता रहा इस दौरान वो 3 बार झाड़ गयी और अंत मे मैं भी उसके चुत में ही झड़ गया। और ऐसे ही उसके चुत में लन्ड डाले सो गया। करीब सुबह 5 बजे बस दिल्ली पहुँची फिर हम कपड़े पहने और बस से उतर गए।

 

तो ये थी चलती बस में मेरी गर्लफ्रेंड रेखा की चुदाई की कहानी।

 

तो दोस्तों कमेंट करके बताना की मेरी कहानी कैसी लगी आपसब को।

धन्यवाद।

Tag: गर्लफ्रेंड की चुदाई

बस में चुदाई

रसीली चुत

बस में चुदाई की कहानी

Desi sex stories.

100% LikesVS
0% Dislikes

One thought on “दिल्ली जाते हुए स्लीपर बस में गर्लफ्रेंड की चुदाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *