100% New Hindi Sex Story adult sex stories Amateur sex Analsex Aunty ki chudai Balo wali chut Bhabhi ki chudai Big Boobs big dick bigcock Cheating on Husband Chikni chut Chodni ki kahani chodni ki story Couple Sex Desi ladki Desi sex stories doggy style Doggystyle Erotic Stories Fuck a girl Fuck the Girl Gand chudai Garm chut hard cock in butt hard core sex hardcore sex Hindi hindi fuck Hindi Porn Kahani hindi sex Hindi sex stories Hindi Stories Home sex Hot sex story indian mature erotic stories Lust Stories milf Nangi ladki Opposite sex Painful sex pyasi chut Rasili chut Moms Romantic Sex Kahani Sex stories Sexstory sextoy Sexy extra ordinary moment Sexy teacher The Sex Toy ओरल सेक्स किराएदार के साथ सेक्स कोई देख रहा है कोई मिल गया गर्म चुत गांड की चुदाई गैर मर्द चुत को चोदा चुत चुदाई चुदाई चुदाई की कहानी चोदना दर्दभरी चुदाई देसी कहानी देसी कहानी सेक्स स्टोरी देसी गर्ल देसी चुदाई कहानी बड़ालंड बड़ी चूचिया भाई बहन की चुदाई माँ की प्यासी चुत रसीली चुत लम्बालंड सीलबंद चुत सीलबंद चुत की चुदाई सेक्स कहानी सेक्स स्टोरी हिंदी सेक्स कहानियाँ हॉट सेक्स स्टोरी ज़बरदस्त चुदाई

सेक्स की भूख

 288 

विधवा मामी की सेक्स की भूख

चुदाई की कहानी तब हुई जब मामी मुझे अपने घर बुलाई और मेरी गर्लफ्रेंड के होने की बात पूछनी लगी जिससे मुझे उनके चूड़ासी इरादा का पता चला।

हेलो फ्रेंड्स. मेरा नाम कुणाल है.. मैं दिल्ली का रहने वाला हूं। मेरी उमर 25 साल है और मैं अभी एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता हूं।  मैं आपके साथ अपना अनुभव शेयर कर रहा हूं.. जो की मेरे और मेरी मामी के साथ हुआ।आपको अपनी मामी के बारे में बताता हूं।

वो बहुत सेक्सी हैं। उनकी हाइट 5.5″ है और वो एक बहुत ही सेक्सी लेडी है, उनका फिगर 36-30-38  है, उनकी उमरा 38 साल की है..पर वो लगती अभी 25 की हैं।  जब भी कोई आदमी उनको देखता है.. तो उसका लन्ड तो खड़ा होना लाजिमी ही है।

दोस्तो, उनकी गांड थोड़ी सी उठी हुई है.. और जब वो मटक-मटक कर चलती हैं.. तो बस मन अभी करता है मैं अपना लंड डाल के चोद डालूं। मामी के दो बच्चे हैं जो अभी छोटे हैं और उनके पति यानि मेरे मामा की मौत दो साल पहले हो चुकी है। वो बहुत पीते थे। मामा की मौत के बाद मामी थोड़ा सा उदास रहने लगी. पर समय के साथ सब नॉर्मल हो गया। पहले मैं मामी के घर ज्यादा नहीं जाता था और मेरे मन में मामी के बारे में कोई गलत बात नहीं थी। पर एक दिन मैं और मेरा दोस्त बाइक पर उनके घर के पास से जा रहे थे, तो वो घर के बहार खड़ी थी और मुझे देखकर आवाज दी और मैंने बाइक रोक ली।

मामी ने कहा- तुमने हैप्पी की शादी की वीडियो नहीं देखी?  हैप्पी मेरा कजिन है और उसकी शादी अभी हुई है। तो मैंने कहा- नहीं.. अभी मेरे पास सीडी नहीं आई।  मामी ने कहा- सीडी मेरे पास है, तुम ले जाओ। मैंने मामी से कहा- मैं दोस्त को उसके घर छोडने जा रहा हूं.. बस इसे घर छोड़ कर मैं अभी आता हूं.. तब सीडी ले लूंगा। जब मैं मामी के घर गया.. मेरे साथ उनका व्यवहार थोड़ा बदला सा था.. वो मुझसे खुल कर बातें कर रही कर रही थी| मामी की छोटी बेटी जो 10 साल की होगी.. छुटियों के कारण अपने मामा के घर गई हुई थी.. घर पर उनका छोटा बेटा जो 6 साल का है.. वो और मामी ही घर पर थे| मामी ने मुझे बैठने के लिए कहा.. तो मैं उनके कमरे में बैठा जिसमें टीवी चल रहा था।  मैं टीवी देखने लगा..तब तक मामी मेरे लिए चाय ले आई और मैं चाय पीने लगा।  मामी भी मेरे साथ बिस्तर पर बैठ गए और मेरे साथ बातें करने लगें।  मामी का बेटा बाहर खेल रहा था।

मामी ने पूछा- घर पर सब कैसे हैं?  मैने कहा- सब ठीक है। हम ऐसे ही बातें कर रहे थे की तभी मामी ने मुझसे पूछा- तुम्हारी कोई गर्ल फ्रेंड है मैं उनके मुंह से ये बात सुन कर दंग रह गया.. क्योंकी पहले कभी भी उन्होने मेरे साथ कभी भी ऐसी बात नहीं की थी।  वो मेरे साथ फ्रैंक हो रही थी। जैसे ही मुझे ये महसूस हुआ.. तो मैंने कहा- मामी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। तो हंसने लगे और बोली- मुझसे क्यों झूठ बोल रहा है।  मैंने कहा- मामी सच में.. मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है।

दोस्तो वो मेरे साथ फ्रैंक होने की पूरी कोषिश कर रही थी।  तब उन्होंने मुझसे पूछा- तुमने कभी किसी लड़की के साथ कुछ नहीं किया। मैंने कहा- नहीं मामी.. वो फिर हंसने लगीं.. तो मैंने सर नीचे कर लिया।

दोस्तो, मामी के ज्यादातर बूब्स दिख रहे थे और मुझे लगा की वो मुझे अपनी और आकर्षित कर रही है। मामी के फिर पूछे पर मैंने कहा- मामी कभी कोई लड़की मिली ही नहीं.. तो किस के साथ करता।  वो फिर हंस पड़ीं। फिर मैंने थोड़ी हिम्मत की और मामी से पूछा- अब आप को मामा की याद नहीं आती?  तो मामी ने कहा- याद तो बहुत आती है.. पर अब क्या कर सकते हैं।

मामी ने कहा मुझे चुत चुदवाए 3 साल हो गए

मैंने मामी से पूछाआपको सेक्स के बिना कितना समय हो गया हैमामी ने कहामुझे 3 साल हो गए हैं

 मैंने कहाहे भगवान.. 3 साल.. मैं तो मुठ मारे बिना एक हफ्ता भी नहीं रह सकता।

 मैंने फिर हिम्मत करके अपने एक हाथ को उनकी जांघ पर रख दिया..उन्होने कोई प्रतिवाद नहीं किया.. तो मैं अपने हाथ से उनकी जांघ को सहलाने लग गया उन्होने कहाये गलत है.. मैं तुम्हारे साथ ये नहीं कर सकती.. मैने मामी से कहाआपको सेक्स की जरूरत है.. और मुझे भी.. और अगर हम आप में सेक्स करेंगे.. तो घर की बात घर में ही  रहेगी

मामी अब भी मना कर रही थी.. पर मेरा विरोध नहीं कर रही थी।  मैंने अपने एक हाथ को उनके बूब्स पर रख दिया और उनके मस्त बूब्स को सहलाने लगा।  क्या मस्त बूब्स थे.. मैं तो जैसी जन्नत में चला गया था।

ये कहानी आप https://nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं!

मामी के मुँह से आहहहहहहहहह.. की आवाज आने लगी।  तभी मैने उनको बिस्तर पर लेटा दिया। और  उनको चुंबन करने लगा।

अब वो भी गरम हो चुकी थी और वो ‘ना’ भी नहीं कर रही थी। मैं मामी के कमीज के ऊपर से ही बूब्स के निप्पलों को चुमने लगा।  मैं अपने हाथ से उनकी चुत को सलवार के ऊपर से ही सहला रहा था। बहुत मजा आ रहा था… मामी आहहहहहहहहह… ओहहहहहहहहह.. और ज़ोर से चूसो.. की आवाज़ कर रही थी। तभी मैंने अपना लौड़ा बहार निकाला और मामी के हाथ में दे दिया। दोस्त मेरा लन्ड 7 इंच से भी ज्यादा लंबा और 3 इंच मोटा है.. जब मामी ने मेरे लंड को अपने हाथ में पकाड़ा.. तो वो एकदम हैरान रह गई।

उन्होंने मुझसे कहा- अरे बाप रे.. तेरा लंड तो बहुत बड़ा है.. ये तो मेरी चुत को फाड़ ही डालेगा.. और मैंने 3 साल से किसी से चुदवाया भी नहीं है। अब मामी गरम हो गई थी और मेरे लंड को अपने हाथ में पकड़ कर हिला रही थी मैंने उनकी सलवार नीचे करने की कोशिश की.. तो मामी ने कहा- अभी नहीं| क्योंकी उनका बेटा बाहर खेल रहा था.. मैं भी चुप रह गया।  मामी अपने हाथ से ही मेरा लंड सहला रही थी और मैं मामी के एक दूध के बटन को चूस रहा था.. और दूसरे को हाथ से मसल रहा था।  दूसरे हाथ से मैं उनकी चुत को सहला रहा था।

मामी पूरी गरम हो चुकी थी और मेरे लन्ड को पूरी जोश से हिला रही थी। तभी मैंने मामी से कहा- मैं झड़ने वाला हूं। मामी और ज़ोर से मेरे लंड को हिलाने लगी और मैं झड़ गया और मेरी वीर्य मामी के हाथ पर गिर गई।  वो भी झड़ चुकी थी। मैं खड़ा हुआ और बाथरूम में चला गया और मामी भी बाथरूम में आ गई।  और हम दोनो ने अपने हाथ और कपड़े साफ किए। तभी बाहर से मामी का बेटा आ गया.. और हम दोनो भी बाहर आ गए। अब समय भी बहुत हो गया था.. तो मैं घर आ गया।

दोस्तो, मैं अपनी मामी को चोदने के लिए बेताब था।  ऐसे ही एक माह निकल गया और मुझे कोई मौका नहीं मिला।

फिर एक दिन मामी की नातेदारी में कोई शादी गई और उनका बेटा और बेटी शादी से दो दिन पहले ही घर से चले गए। तो अब उनके घर में सिरफ मामी ही बची थी।

मैं बहुत खुश हुआ और मैंने घर में बोलाआज मैं अपने दोस्तों के साथ उसके गांव जा रहा हूं.. क्यों उनके वहां पार्टी है.. 2 दिन के बाद आउंगा। मैं घर से बहार निकला और रात को मामी के घर गया।  मामी मुझे देख कर बहुत खुश हुई और उन्होनें गले से लगा लिया।  पहले हम दोनो ने चाय पी और बातें करने लगेंगे।

मामी हमें उस दिन बहुत सुन्दर लग रही थी।, मैं धीरे से एक हाथ मामी के बूब्स पर रख कर उनको मसलने लगा और उनको किस करने लगा।मामी भी मेरा साथ दे रही थी। मामी ने सलवार और कमीज पहना हुआ था। पहले मैंने धीरे से मामी की कमीज उतार दी और उनकी चुचीयों से खेलने लगा। फिर सलवार भी उतार दी। अब मामी मेरे सामने सिरफ ब्रा और पैंटी में थी। मामी ने काले रंग की ब्रा और पैंटी पहन राखी थी| फिर मैंने मामी की ब्रा भी उतार दी और उनके मम्मों को चूसने लगा। फिर मैंने मामी की पैंटी भी उतार दी और अब उनकी चिकनी चुत मेरे सामने थी। मैंने पहली बार किसी औरत को नंगा देखा था।  मैं पूरे जोश में आ गया और एक हाथ से उनकी चुत को सहलाने लगा और एक हाथ से उनके बूब्स को सहलाने लगा। दोस्तो, वो पूरी गर्म हो चुकी थी।  मैंने अपने भी सब कपड़े उतार डाले और उनके बूब्स को.. पीने लगा। कभी उनके होंठो को चूस रहा  था| मामी के मुंह से लगातार ‘आहहहहहहहहह.. ओहहहहहहहहह..’ की आवाज आ रही थी।  फिर मैंने एक उँगली मामी की चुत में डाल दी.. वो तो पूरी तरह से छटपटाने लगी।

मामी ने अपने हाथ से मेरा लंड पकड़ा और अपनी चुत पर रख दी

अब मेरा भी लुंड पूरा खड़ा हो चुका था.. मामी भी पूरी गरम हो चुकी थी और उनकी चुत भी गीली हो गई थी।

मैंने सोचा की अब मामी चुदवाने के लिए तैयार दिख रही है।  तो मैंने मामी को बिस्तर पर चित्त लेटा दिया और उनकी टांगे फैला दिया। खुद मैंने अपने लंड को उनकी चुत के छेद पर रख दिया।  तबी मामी ने कहाधीरे से करना.. तुम्हारा लंड बहुत बड़ा और मोटा है.. बहुत दर्द होगा. मैंने धीरे से झटका लगा दिया.. पर लंड फिसल गया.. फिर मामी ने अपने हाथ से मेरा लंड पकड़ा और अपनी चुत पर रख कर मुझे धक्का मारने को कहा।

मैंने एक झटका मारा और 3 इंच लंड मामी की चुत में चला गया। मामी के मुंह से चीख निकल गईआहहहहहहहहहधीरेधीरे कर.. मैं तेरी मामी हूं कोई रंडी नहीं हूं..

मैं ये बातें सुन कर और जोश में आ गया और मैंने एक ज़ोरदार झटका मार दिया.. मेरा पूरा लंड मामी की चुत में चला गया. मामी के मुंह से तेज चीख निकल गई- आहहहहहहहहह… ओहहहहहहहहहहहहह.. मर गई.. मार डाला.. तूने मुझे.. आहहहहहहहहहहहहह… बाहरनिकला इसे! मैं रुक गया और मामी को किस करने लगा। उनकी चुत बहुत टाइट थी क्योंकी मामी ने 3 साल से चुदवाया नहीं था। फिर जब मामी का दर्द कम हुआ.. तब मैं लंड को आगे-पीछे करने लगा।

अब मामी भी गांड उठा-उठा कर मेरा साथ दे रही थी और कह रही थी- आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii .. और जोर से चोद चोद मुझे।।। ..आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii आज मुझे रंडी बना ले अपनी .. और जोर से चोद.. आह फाड़ डाल मेरी चुत।  आहहहहहहहहह मेरे राजा… आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii .. और जोर से चोद चोद मुझे।।। ..आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii आज मुझे रंडी बना ले अपनी .. और जोर से चोद.. आह फाड़ डाल मेरी चुत।  आहहहहहहहहह मेरे राजा… चोदो जोर से……. आहहहहहहहहहहहहह पूरे ताकत से चोदो…. मेरी चुत को फाड़ डालो…..

मैं अब और जोश में गया और जोर से धक्के लगाने लगा और 20, 22 मिनट के बाद मैंने मामी से कहामैं झड़ने वाला हूं।

मामी ने कहामेरे चुत में ही डाल दे अपना वीर्य।

फिर मैंने अपना लंड का पानी मामी की चुत में ही छोड़ दिया। मामी चुदाई के दौरान 3 बार झड़ी थी।  फिर मैं १० मिनट तक ऐसे ही मामी के ऊपर पड़ा रहा। 10 मिनट बाद चुत का गर्मी पाकर फिर लंड खड़ा हो गया। जो अभी भी चुत में ही था। तो हम फिर से चुदाई करने लगे। और करीब 40 मिनट चुदाई किए।और फिर मैंने मामी से कहाअब मैं आपकी गांड चोदूँगा

मामी ने मना कर दिया..कहामुझे बहुत दर्द होगा.. बहुत मेरी चुत के ही मजे ले ले.. मैंने तो तेरे मामा को भी गांड नहीं चोदने दी। फिर वो मान गई और मैंने उनकी गांड भी चोदा। उनकी गांड चोदने में बहुत मजा आया।

अब हम अक्सर चुदाई करते हैं।

ऐसी कयामत भरी चुदास कहानी पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहना। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “मुस्लिम औरत”

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

धन्यवाद।

आपसब अपना ख्याल रखिएगा। और अपना प्यार इसी तरह बनाए रखिएगा।

नमस्कार।

Meet Women Online!!

The End

67% LikesVS
33% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *