केसरिया

केसरिया – नानी के घर के रंगीन किस्से

दिनेश अपनी नानी के घर गया था , बारवी की परीक्षा ख़तम होचुकी थी। क्युकी दिनेश की नानी अकेले रहती थी , इसीलिए उसकी माँ चाहती थी की दिनेश अपनी चुटिया नानी के साथ बिताये , जिसे वह अपनी नानी की भी सेवा कर पाए।

दिनेश बहुत ही शांत स्वभाव का लड़का था , अब तक वह कोई दोस्त नहीं बना पाया था क्युकी उसे अपनी उम्र के बच्चो से घुलने मिलने में काफी दर लगता था। वैसे तो उसमे कोई खामी नहीं थी , साफ़ रंग , लम्बी कद काठी , रूपवान नाक – नख और आवाज़ में आकर्षित करने वाला भारीपन।

Granny Mature

ये सभी भौतिक विशेषताऐं उसके उम्र की लड़कियों को उसकी तरफ आकर्षित तो करती थी लेकिन अपने अंदर छुपे दर की वजह से वह उनसे बात नहीं कर पाता था। दर इस बात का की पहले दोस्ती करके बाद में कोई उसका मज़ाक ना बनादे। इसी दर की वजह से college में कोई उसे समझ नहीं पाता था।

https://nightqueenstories.com/

दिनेश की नानी का स्वाभाव काफी हसमुख था और वह अपने पोते की मदत हर हाल में करना चाहती थी। उसकी नानी का नाम केसरी था और आस पड़ोस के लोग उन्हें केसरी बा कहकर बुलाते थे।

तो नानी और पोता जिनका व्यक्तित्व एक दूसरे से बिलकुल अलग था आज कुछ सालो बाद एक दूसरे के साथ रहने वाले थे। अलग वक्तित्व होने के बावजूद भी दोनों के बीच के समानता भी थी और वो थी उनकी ‘दबी ख्वाइशे’

नानी ने जब दिनेश को अकेले बैठा देखा तो वह उसके लिए कटे फल लेकर गई और उसे plate देते हुए कहा , “जब पिछली बार तुम्हे देखा था तब तुम इतने लम्बे नहीं थे , अब काफी height बढ़ गई है तुम्हारी। ”

मुस्कुराते हुए दिनेश ने हाँ कहा और फल खाने लगा , फिर नानी ने दोबारा दिनेश से पूछा , “अब तेरा college केसा चल रहा है ?”

“ठीक है सब। ” इस तरह से रूखे जवाब से नानी ये तो समझ गई थी की दिनेश के जीवन में रस बिलकुल नहीं था , तो उन्होंने कुछ करने की ठानी। आगे उन्होंने दिनेश से पूछा , “कोई girlfriend है तेरी ?”

नानी से ऐसा सवाल सुनकर तो दिनेश की आखे बड़ी और कान लाल होगए , “नहीं , ऐसा कुछ नहीं है। ”

“इतना शर्माता क्यों है तू। इसमें कोनसी बड़ी बात है , तेरी उम्र के सभी बच्चो के आज कल तो girlfriend और boyfriend होते ही है। ”

दिनेश समझ नहीं पा रहा था की वह अपनी नानी को इस बात का क्या जवाब दे , तो वह चुप रहा , फिर दिनेश को और परेशां करने के लिए नानी ने उसे पूछा , “तो क्या तू virgin है ?”

ये बात सुनकर तो दिनेश के पुरे जिस्म में खलबली मचगई , उसे बहुत अजीब सा महसूस हो रहा था क्युकी नानी ने बिलकुल सही जगह पर अपना वार किया था। चुदाई करने की ख्वाइश दिनेश को हर रात बेचैन बना देती थी और वह मुठ मारकर सोता था , इस बात के बारे में उसके अलावा और कोई नहीं जानता था।

नानी को जवाब नहीं मिला और मिला भी और उन्होंने एक तरकीब सोची।

केसरी बा के पड़ोस में पायल नाम की teenage लड़की रहती थी , उन्होंने पायल को अपने घर बुलाया कोई चीज़ देने के बहाने। पायल देखने में काफी cute थी और उसका जिस्म भरने लगा था। उसकी चूचिया खिल चुकी थी और tight top में गज़ब दिखती थी। उसकी लम्बी टंगे skirt में बहुत sexy लगती थी।

जब पायल घर आई तो उसने दिनेश को देखा और उसे दिनेश काफी attractive लगा , जल्दी से उसने केसरी बा से पूछा , “ये लड़का कौन है ?”

“मेरा पोता है , दिनेश। ”

“अच्छा। ”

दिनेश की भी नज़र चोरी छुपे पायल पर थी और पायल तो बस उसे ही घूरे जा रही थी। इस scene को देख नानी के चेहरे पर एक लम्बी मुस्कान आगई और उन्हें पता था की आगे क्या करना था। “अच्छा तू एक काम क्या नहीं करती , में दिनेश के साथ मिलकर कोई horror movie देखने की सोच रही थी। इसको घर पर रखकर तू भी आजा। ”

पायल जल्दी से मान गई और फटाफट movie देखने के लिए हाज़िर होगई। दिनेश के मन में पता नहीं कितने सारे लड्डू फुट रहे थे , उसने अपनी घबराहट पर किसी तरह काबू पाने की कोशिश की और sofa पर ही बैठा रहा।

उसकी बगल में आकर पायल बैठी और अपने आप को introduce किया। पायल की दूसरी तरफ नानी बैठी थी , नानी ने फिर movie शुरू करदी और AC भी , उन्होंने ऐसा माहौल बना दिया था की दिनेश वहा से जाने की सोच भी नहीं सकता था। एक इतनी hot लड़की का पास बैठना उसके दिमाग में विस्पोट होने जैसा था। जैसे जैसे movie आगे बड़ी और डरावने scene आना शुरू हुए , पायल का रुख दिनेश की तरफ झुकता रहा और एक पल ऐसा आया की वह पूरी तरह से दिनेश को लिपट गई। दिनेश का लंड पूरी तरह से खड़ा होगया।

तब नानी को मौका बहुत सही लगा और उन्होंने सोने का नाटक किया।

Hardcore

https://nightqueenstories.com/

पायल को दिनेश की बेचैनी से समझ आ रहा था की उसके अंदर भी आग लगी हुई थी , पायल ने उसके लंड को छुआ और मुस्कुराई क्युकी दिनेश का लंड पूरी तरह से तेहनात था। zipper खोल कर पायल ने दिनेश के लंड को बहार निकाला और उसे अपने हाथ से हिलाने लगी। दिनेश ने अपनी आखो को बंद करदिया और मानो जैसे अपने आप को पायल के हवाले।

पायल उसके लंड को हिलाते हिलाते नीचे झुक गई , अब बस movie नाम के लिए ही चल रही थी। पायल ने दिनेश का लंड अपने मुँह में लिया , पहली बार के इस अनुभव ने तो दिनेश को जन्नत के दर्शन करवा दिए थे। पायल का गिला मुँह और लंड को सहलाती उसकी जीब दिनेश के दिल की धड़कनो को बड़ा रही थी , उसने बस एक पल अपनी नानी को देखा। वह सो रही थी , ये देख दिनेश की हिम्मत बढ़ गई और उसने जल्दी से पायल को सोफे पर बिठा दिया।

जैसा दिनेश ने बस अब तक porn movie में ही देखा था, उसी तरह उसने पायल की skirt ऊपर कर उसकी pink panty को ज़रा सा हटाकर उसकी pink चुत के दर्शन लिए। ओहो क्या गजब की जवान चुत थी पायल की , मस्त चिकनी लाल लाल। पायल की चुत भी काफी गीली हो चुकी थी , इसीलिए दिनेश ने जल्दी से अपने लंड को उसकी चुत पर मसला।

हलके हलके से दिनेश ने अपना लंड पायल की चुत में डालना शुरू किया और पायल की चीख निकल गई। दोनों ने नानी की तरफ देखा , लेकिन नानी अब भी सो रही थी। फिर दोबारा दोनों की आखे मिली और दिनेश ने लंड पूरा अंदर डाल दिया। फिर उस sofa पर दिनेश ने पायल को पेलना शुरू किया और काफी मज़ेदार झटके देने के बाद उसने पायल पर अपने लंड की मलाई निकाल दी। भीगी भीगी पायल अपने आप को साफ़ करने नानी के bathroom तक गई।

पायल अपने कपडे हटाकर अपने आप को bathroom में साफ़ कर रही थी और पूरी तरह हवस से भरा दिनेश दोबारा वहा आगया। नंगी पायल को देख दिनेश का लंड दोबारा खड़ा होगया और उसने अपने भी सारे कपडे उतार दिए।

पायल की छोटी सी फूली हुई गांड कमाल की लग रही थी , और उसके छोटे छोटे nipple भी फूल चुके थे। दिनेश के दोबारा खड़े हुए लंड को देख पायल समझ गई की अब चुदाई अच्छे से होगी।

दिनेश पायल के पास गया और उसे चूमने लगा , दोनों एक दूसरे को ऐसे चुम रहे थे जैसे की होठो को खा रहे हो।

दिनेश का खड़ा लंड पायल के पेट पर चिपक सा गया था क्युकी दोनों के जिस्म इतने ज़यादा करीब थे। होटो और फिर बदन को चूमते चाटते दिनेश ने पायल को उठा लिया और अपना लंड उसकी चुत में डाला। गोद में लेकर वह पायल की ज़बरदस्त चुदाई कर रहा था और पायल ज़ोर ज़ोर से कराह रही थी , “आह आह , उफ़…”

इस चुदाई का माज़ा लेने नानी भी आगई और चुप चुप कर दोनों को देखने लगी। केसरी ने अपनी साड़ी को पूरी तरह उठा लिया था और अपनी चुत को सेहला रही थी , उसकी चुत पूरी तरह से गीली हो चुकी थी पायल को चुदता देख अपने पोते के साथ। दिनेश दोबारा झड़ने वाला था , उसने पायल को अपनी गोद से उतरा और उसे अपने लंड के पास खड़ा कर दिया।

पायल अपना मुँह खोल उसके लंड के झड़ने का इंतज़ार कर रही थी , दिनेश ने अपने लंड की पूरी मलाई इस बार पायल के मुँह में निकाल दी और पायल ने उसका लंड चूसा। केसरी भी पानी पानी हो चुकी थी और उसके अंदर अब दिनेश से चुदवाने की आग लग चुकी थी।

साथ नहाने के बाद पायल और दिनेश ने अपने कपडे पहन लिए , “fuck दिनेश , मुझे और भी करना है तुम्हारे साथ। क्या माज़ा दिया है तुमने। ”

“हाँ पायल , में भी तुम्हारे साथ और करना चाहता हु। तुम्हे चोदके ऐसा लग रहा है जैसेकि मेरी पूरी ज़िन्दगी बदल गई है। ”

“ठीक है , में जल्दी से घर जाकर वापस आती हु और फिर हम कही बहार जाकर चुदाई करेंगे। ऊपर terrace पर , वाह कोई नहीं आता। ”

“बढ़िया ! तुम जल्दी आना। ”

पायल फिर अपने घर चली गई और दिनेश अपने कमरे में जा कर सो गया।

अपने phone पर लगा हुआ था dinesh जब उसने दरवाजे पर दस्तक सुनी और देखा की उसकी नानी कमरे में आई थी। “अरे नानी, आप तो movie देखते हुए सगाई। अभी थोड़ी देर पहले पायल गई घर पर। ”

“ओह हाँ , वह काम करके थक गई थी में। ”

“आपके लिए चाय बनादु ?”

“नाइ , बस मेरे पेरो की मालिश करदे। ”

नानी बिस्तर पर लेट गई और दिनेश उनके पैर दबाने लगा। उसने देखा की नानी के पैर बहुत खूबसूरत थे , ऐसा बिलकुल नहीं लग रहा था की वह किसी ६० साल की औरत के पैर दबा रहा था। उसने नानी से कहा , “वैसे आपके पैर देख कर कौन कह सकता है की आप ६० साल की हो। ”

मुस्कुराते हुए नानी ने कहा , “अरे ये तो पूरा मोहला कहता है। ”

“हम्म। ”

“तुजे कुछ और भी देखना है ?”

“क्या ?”

Pussy

“रुक दिखाती हु। ” नानी बिस्तर पर बैठ गई और अपना पलु हठाकर अपना blouse खोलने लगी। दिनेश हैरान था लेकिन वह कुछ बोल नहीं पाया। फिर नानी ने उसके सामने अपनी चूचियों को नंगा कर दिया , मस्त गोरी गोरी बड़ी चूचिया नानी की और भूरे रंग के tight nipple देखकर दिनेश का लंड दोबारा खड़ा होने लगा।

नानी ने देखा की दिनेश का लंड खड़ा हो रहा था। “अरे शर्मा मत तू , तेरा और पायल का खेल देख चुकी हु मैं। ” हस्ते हुए नानी ने कहा।

 

हमें उम्मीद है कि आपको हमारी कहानियाँ पसंद आयी होगी और हम आपको बेहतरीन सेक्स कहानियां प्रदान करना जारी रखेंगे ।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

तो आप सब अपना ख्याल रखिएगा। कोविड का सिचुएशन है तो अपना विशेष ख्याल रखिएगा। नमस्कार।

 

The End

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *