रक्षाबंधन स्पेशल – बहन की चूत मारी

 97 

रक्षाबंधन के दिन बहन की चूत मारी

अगस्त का महीना आ चुका था, इस बार रक्षाबंधन 11 और 12 तारीख दो दिनों में पड़ रहा था। राजीव की कोई बहन नही थी, पर उसकी चाचा और बुआ की लड़की उसे राखी बांधने आ जाया करती थी। सपना, राजीव की बड़ी बुआ की लड़की थी जिसकी पिछले साल शादी हो गयी। सपना वैसे तो राजीव को राखी नही बांधती है पर अन्य बहनों के साथ वह राजीव के घर आया करती थी।

सपना और राजीव साथ साथ बड़े हुए था। वे बचपन में साथ खेला करते थे औऱ इसी खेल खेल में एक दिन राजीव ने सपना के चूचे दबाये थे। सपना भी उसकी उम्र की थी, उसे यह सब अच्छा लगा था। वे बचपन में रोज लुका छिपी खेलते समय एक साथ ही छुप जाया करते थे, फिर राजीव सपना की चूचिया दबाकर मजे लेता था।

word image 5731 1

अब वो वक्त चला गया है, सपना की शादी हो गयी और राजीव नौकरी की तैयारी में लगा हुआ है। तो इस बार रक्षाबंधन आने से पहले सपना राजीव को फोन करके बताती है कि वह भी रक्षाबंधन को आ रही है। राजीव काफी दिन से पढ़ाई में लगा था, और सेक्स की आग बुझाने को मुट्ठ मारता था। उसने सोचा कि इस बार रक्षाबंधन में सपना को चोदकर अपने लण्ड को शांत कराउगां। राजीव ने प्लान बनाया और 3 पैकैट कंडोम, परफ्यूम, वायग्रा लाकर अपने कमरे में 10 तारीख को ही रख लिया।

अब 11 की दोपहर को सपना राजीव के घर आती है, वह अपने मामा मामी से मिलती है, जिसके बाद ही वह राजीव के पास आती है। वह अपनी बड़ी बहन के साथ आयी थी, क्योंकि राखी उसे सपना की बड़ी बहन ही केवल बांधती थी, सपना तो बस घूमने के लिए आयी थी।

अभी नयी शादी हुई थी तो वह गहरे लाल रंग की भारी साड़ी पहने थी, ऊपर से ब्लाउज कटोरी वाला थी, जिसमें चूचे तो नही दिख रहे थे, पर उभार बहुत बड़े बड़े थे। सपना राजीव से बिल्कुल भी शर्माती नही थी, वह सीधे उसके पास आकर उसके कंधे पर हाथ रख देती है, और कहती है, कहीं घुमाने ले चलोगे आज। इस पर राजीव ने धीरे से जवाब दिया, हाँ जन्नत दिखाउगा तुझे।

ऐसे हँसते बात करते शाम हो जाती है और सब खाना खाकर सोने का प्लान बनाते हैं। चूंकि राजीव और सपना भाई बहन है तो घरवाले उन्हे एक ही कमरे में सोने के लिए कह देते है। राजीव का बिस्तर जमीन पर लगाया गया था और सपना का बिस्तर बेड पर था। सपना की बड़ी बहन उसकी मामी के साथ सोने गयी थी।

राजीव और सपना दोनो कमरे में टीवी देख रहे होते हैं, टीवी पर मर्डर फिल्म चल रही है और कई हाँट सीन बार बार आ रहे है। राजीव ग्यारह बजे के लगभग उठता है और कमरे का दरवाजा बंद कर देता है, फिर वह बेड पर ही सपना के बगल में आकर बैठ जाता है। सपना कुछ नही कहती है, वह शायद जानती थी और शायद इसीलिए आयी ही थी कि राजीव कुछ करे जो वह बचपन में नही कर पाया।

सोने का समय था तो सपना ने मैक्सी पहन रखी थी। राजीव ने उसके गले में हाथ डाला और हाथ लटकाते हुए मैक्सी के अंदर से ही उसकी चूचियों तक पहुँच गया। वह एक तरफ के उसके चूचे दबाते हुए बोला, कि यार सपना, तेरे चूचे पहले से काफी बड़े हो गये हैं, अब तो ये मेरे हाथ में आ ही नही रहे हैं। इस पर सपना ने कहा, तो दोनो हाथों से दबा ले। राजीव ने अब दूसरा हाथ उसकी चूचियों में मैक्सी के ऊपर से ही रखा और चूचियों को जोर जोर से दोनो हाथों से दबाना शुरू किया। सपना अपना सिर छत की तरफ करे मजे ले रही थी।

राजीव अब एक कदम आगे बढ़ा और उसे किस करने लगा। आहिस्ते आहिस्ते उसके रसीले होठों को चूसते हुए वह सपना को मदहोश करना चाहता था ताकि वह अपना होश खो बैठे और चुदवाने के लिए तैयार हो जाए। राजीव उसके ऊपर के होठ को अपने दांतो से हल्का दवाते हुए चुम्बन कर रहा था, जिससे शरीर में एक प्रकार की सिहरन दौड़ रही थी।

इसी बीच वह अपना हाथ सपना के पैरो की तरफ ले जाता और उसकी मैक्सी ऊपर उठाकर चूत में हाथ रख देता है। अभी सपना को कोई रिएक्शन नही था, पर जैसे ही राजीव ने चूत को अपने हाथों से रगड़ना शूरू किया, उसके मुँह से एक जोर की आह निकल जाती है। राजीव तुरंत अपने मुँह से उसका मुँह बंद कराता है कि कोई जाग न जाए।

word image 5731 2

राजीव किस करने के बाद चूचियाँ चाट रहा था और उसकी चूत सहला रहा था। सपना की चूत इतनी गर्म थी कि उसकी गर्माहट उसकी पैंटी के ऊपर से महसूस की जा सकती थी। वह अपनी चूत की गर्मी कम करने को नेट वाली पैटीं पहनती थी। सपना बिस्तर पर मचल रही थी और राजीव उसे कंट्रोल कर रहा था। सामने फिल्म में इमरान मल्लिका के ऊपर चढ रहा था और यहाँ राजीव उसे कापी कर रहा था।

Meet Women Online!!

अब राजीव ने सपना को बेड के ऊपर खड़ा किया और उसकी मैक्सी पूरी उतार दी, ब्रा तो सपना ने पहनी नही थी, पैंटी बस उतारनी थी जिसे सपना उतारने नही दे रही थी। वह बोली कि तुम बस उपर उपर से मजे ले लो, नीचे मैं नही दूँगी।

कारण पूछने पर सपना ने कुछ नही बताया वह बस इतना कह रही थी कि तुम उपर उपर के मजे ले लो। मगर राजीव अब कहाँ मानने वाला था, उसे पूरा जोश चढ चुका था साथ ही वह वायग्रा की गोली भी खा चुका था जो वह एक दिन पहले मेडिकल स्टोर से लाया था।

तो उसने सपना को बेड पर गिराया औऱ बोला ठीक है मैं तेरी चूत नही मारूगा तू बस मेरा लौड़ा चूस दे। उसने अपनी अंडरवियर उतारी और सपना के गले के पास बैठकर उसके मुँह पर 8 इंच लम्बा काला मोटा लण्ड रख दिया। जिसे देखकर सपना दंग रह गयी। इतना बड़ा और मोटा लण्ड तो उसके हसबैंड का भी नही है। अब इतना कर्रा लण्ड देखकर सपना के मन में लालच आने लगा, वह टोपा मुँह के अंदर करते हुए राजीव से बोली अच्छा ठीक है बाबा, अब जब इतना हो ही गया है तो तुम मुझे चोद भी लो। कोई दिक्कत नही है, बस माल अंदर नही छोड़ना।

राजीव तो उसे चोदने वाला था ही, वह उसे चाहे मना करती या ना करती, अब जब वह मान ही गयी थी तो कोई दिक्तत की बात नही थी। राजीव उसकी लाल रंग की नेट वाली पैंटी उतारता है और उसकी गुलाबी चूत देख दंग रह जाता है। क्योंकि चूत पर एक भी बाल नही था, सपना छाटें बनाकर आयी थी, जिससे उसकी चूत की दो फांके बिल्कुल साफ दिख रही थी। इतनी चिकनी चूत देखकर राजीव से रहा नही गया, वह तुंरत चूत पर अपना मुँह लगा देता है और चाटने लगता है। वह जीभ घुमा घुमाकर चूत चाटना शूरू करता है जिससे सपना पागल हुई जा रही थी। वह राजीव का सिर अपनी दोनो टांगो के बीच जोर से दबा लेती थी और फिर छोड देती थी।

अब जब राजीव देखता है कि लोहा गर्म हो चुका है, अब हथौड़ा मार देना चाहिए तो वह सपना को बेड में सबसे किनारे खींच कर लाता है और खुद जमीन पर खड़ा होता है। राजीव ने पहले तो चूत के ऊपर अपना लण्ड रगड़ना शूरू किया जैसे वह अपना हाथ रगड़ रहा था, इस पर सपना काफी मचल रही थी और कह रही थी, जल्दी डालो यार, कितना टाइम लगाओगे।

फिर राजीव ने उसकी चूत पर थूंका और अपना लण्ड एक ही बार में पूरा अंदर डाल दिया। सपना भी अपने हंसबैड से रोज चुदती थी तो उसे आधा लण्ड जाने तक कोई दिक्तत नही हुई पर बाकी का आधा जब गया तो उसकी तो सांसे बढ़ गयी थी। उसे यकीन नही हो रहा था कि उसने 8 इंच लम्बा मोटा लण्ड ले रखा है जो उसके पति का नही है। यही सोचकर तो उसे काफी मजा आ रहा था कि वह एक पराये मर्द से चुदवा रही थी। राजीव भी इतनी ठरकी हो चुका था कि अपनी ठरक बुझाने के लिए वह अपनी बहन को ही चोदे जा रहा था।

अब, उसने धीरे धीरे धक्के मारने शुरू किये, सपना की आहें निकल रही थी जो धीरे धीरे बढ़ रही थी। राजीव धीरे धीरे धक्के बढ़ा रहा था, कुछ ही समय हुआ था कि उसने सपना को उल्टा कर कुतिया बनने को कहा, सपना उसी पोजिशन में चुदना चाहती थी, उसने पलटने से मना कर दिया। राजीव ने गुस्से में अपना लण्ड बाहर निकाल लिया। अब सपना को फिर कुतिया पोजिशन में आना पड़ा। राजीव बेड के उपर चढा और पीछे से जो भयंकर शाट मारने शुरू किये कि सपना ने सोचा कि काश मैं पहले ही कुतिया बन गयी होती, इस पोजिशन में डबल मजा आ रहा था। रात के बारह बजने को थे और राजीव अपनी बहन को रक्षाबंधन वाले दिन कुतिया बना कर अपने ही घर में चोदे पड़ा था। पंखा चल रहा था, पर दोनो पसीने से भीगे हुए थे।

word image 5731 3

तभी राजीव को फिल्म में गाना सुनाई पड़ता है, उसके दिमाग में पता नही क्या आता है, वह अपनी कमर घुमा घुमाकर डांस करते हुए अपना लण्ड अंदर बाहर करने लगता है। उसकी कमर कभी दाये कभी बाये तो कभी गोल गोल घूम रही थी, उसी हिसाब से लण्ड भी चूत के अंदर घूम रहा था। इन सब के बीच सपना का बुरा हाल हो रहा था, वह इस कदर मदहोश हो रही थी कि उसने अपने दोनो हाथ अपने सिर पर रख लिये और अपना सिर जोर जोर से दबा रही थी। वह अपने होठ पर अपनी जीभ इस तरह बार बार ला रही थी जैसे उसे बड़ी तेज प्यास लगी हो।

इसी तरह 11 मिनट ताबड़तोड चूत मारने के बाद राजीव उसकी चूत के अंदर ही झड़ जाता है। सपना बहुत गुस्सा करती है, वह कहती है इसीलिए जवान लड़के चूत नही मार पाते क्योंकि वह बिल्कुल भी लड़कियों का ख्याल नही ऱखते। अगर तुम मेरे भाई नही होते तो तुझसे अपनी चूत का सारा माल चटवा कर निकलवाती। उसने एक कपड़े से उसकी चूत और अपना लण्ड साफ किया। दोनो काफी थक चुके थे, तो वे अपने अपने बिस्तर पर आते है और सो जाते हैं। इतनी थकावट में कब सुबह होती है उन्हे पता ही नही चलता, सुबह उठते ही सपना की बड़ी बहन राजीव को ऱाखी बाधती है और दोनो बहने अपने घर के लिए निकल पड़ती है। इधर इस साल राजीव का रक्षाबंधन यादगार बन चुका था।

हमे उम्मीद है कि आपको हमारी कहानियाँ पसंद आयी होगी और हम आपको बेहतरीन सेक्स कहानियां प्रदान करना जारी रखेंगे ।

तो दोस्तों ऐसे ही मजेदार चुदाई सेक्स कहानियों के लिए https://nightqueenstories.com के अन्य पेज पर जाएं।

हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें। मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “सुबह की सैर सेक्स के साथ”

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

 

93% LikesVS
7% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *