रेलवे क्लर्क ने टिकट के साथ चूत भी दी

 519 

रेलवे क्लर्क देवकी ने टिकट के साथ चूत भी दे दी

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब, उम्मीद करता हूं सभी खैरियत से होंगे। https://nightqueenstories.com के सभी हॉट एंड सेक्सी पाठकों को मैं सादर नमस्कार करता हूं।

दोस्तों मेरा ने जय राठौर है, और मैं 29 साल का एक मैनेजर हूं। मैं ईएसआईसी में हूं। मेरी पोस्टिंग ऑल ओवर इंडिया होती है। वैसे तो मैं दिल्ली के पीतमपुरा में रहता हूं। लेकिन पिछले एक साल से पुणे में हूं। क्योंकि में यहां मेरी पोस्टिंग है। ये घटना पिछले महीने की है। मुझे अपने घर दिल्ली जाना था, और लीव मिल चुकी थी, लेकिन ट्रेन में वेटिंग चल रहा था, और यहां से फ्लाइट मिल नही रही थी। तो मैंने सोचा कि तत्काल टिकट बुक कर लूं। लेकिन समस्या ये थी कि ट्रेन कम होने के कारण तत्काल टिकट भी मिलना मुश्किल हो रहा था। तो मेरे पड़ोस में एक लड़का था उसने बोला की काउंटर पर जाने के बाद टिकट मिलने का चांस है लेकिन समस्या ये भी थी की काउंटर से टिकट लेने के लिए मॉर्निंग से ही लाइन लग जाती थी। फिर उसने बताया कि उनकी एक बुआ हैं जो रेलवे में बुकिंग क्लर्क हैं, मैं उनसे बात करता हूं। फिर वह उनसे बात किया तो वो बोली की उसे भेज दो। दरअसल उसकी बुआ एक छोटे से रेलवे स्टेशन पर पोस्टेड थी। और वहां भीड़ भाड़ कम होता था। लेकिन समस्या ये थी की वहां जाने के लिए मुझे टैक्सी करना पड़ता। लेकिन फिर मैने सोचा की 4 बजे भोर से लाइन लगाने और रिस्क लेने से अच्छा है वहीं चले जायेंगे।

अगले दिन मैं सुबह 8 बजे उठा और फटाफट तैयार हो के वहां के लिए निकल गया, क्योंकि 10 बजे से तत्काल टिकट मिलने लगता था। मैं वहां जाने के बाद देखा की काउंटर पर भीड़ है। तो मैं उनको कॉल किया और बोला की मैडम मैं आ गया हूं, तो वो बोली कहां हो, तो मैं बताया कि मैं देखा की काउंटर पर बहुत भीड़ है, इसलिए मैं आपको कॉल कर रहा हूं, तो वह बोली की तुम्हे लाइन में लगने की जरूरत नहीं है तुम अंदर ऑफिस में आ जाओ। तो मैं घूमकर ऑफिस में जाने लगा तो गेट पर एक आदमी था वह बोला कहां तो मैं बोला देवकी मैडम से मिलना है, तो वह बोला क्या काम है तो मैं बोला मेरा उनसे बात हुआ है अभी जस्ट उन्होंने कहा कि अंदर आ जाओ। तो वह बोला ठीक है जाओ। मैडम काउंटर पर हैं।

कैसे एक 50 साल की महिला अपनी चूत की जलती आग में मेरे लंड का पानी लेकर तृप्त हो गई

दोस्तों उनका नाम देवकी ठाकुर था। और फिर मैं अंदर गया तो देखा करीब 50 साल की वो महिला थी। और सांवली थी लेकिन मोटी नहीं थी, उनकी चेहरे की बनावट भी अच्छी थी। भले वो गोरी नही थी लेकिन वह अच्छी दिखती थी। फिर मैं उनको नमस्ते किया और वह मेरे तरफ मुड़ के नमस्ते की और अपना काम जारी रखी। फिर वो काम करते करते मुझसे पूछी की कैसे हो, तो मैं बोला की मैं ठीक हूं। तो वह बोली की फॉर्म फिलअप कर लिए हो तो मैं बोला नहीं मैडम तो वह एक फॉर्म दी और बोली की इसे भर दो और बोली की तत्काल के लिए अभी तक बस तुम्ही आए हो। यहां तत्काल वाले बहुत कम आते हैं। फिर एक चपरासी को उन्होंने चाय लाने के लिए बोला और फिर वो मुझसे कहने लगी की कैसे आए हो तो मैं बोला की मैं मैं बस में आया हूं। फिर वो मेरे बारे में पूछने लगी, तो मैं बताया। इस दौरान वो लगातार काम कर ही रही थी। लेकिन मैने महसूस किया की मैडम मुझमें कुछ अलग दिलचस्पी ले रही थी। तब तक चाय आ गया और हम चाय पीने लगे। और फिर दस बज गया तो मैडम मेरा टिकट करने लगी और फाइनली मुझे अगले दिन का कन्फर्म टिकट मिल गया। मैं मैडम को धन्यवाद बोला। तो वो बोली की इसमें धन्यवाद की कोई बात नहीं है। फिर थोड़ी देर और बैठने के बाद मैं बोला की मैडम मुझे टिकट दे दीजिए और मैं जाऊंगा। आप भी मेरे वजह से डिस्टर्ब हो रही है। तो वो बोली की 3 लोग और हैं उनका कर देता हु उसके बाद तुम जाना, तो मैं बोला ठीक है।

जल्दी ही मैडम फ्री हो गई। छोटा स्टेशन होने के कारण बहुत कम लोग वहां आते थे। फिर मैडम मेरी तरफ मुंह करके बोली की हां अब बोलो, क्या तुम कुछ खाए हो तो मैं बोला की मैं नाश्ता किया हूं। तो फिर मैडम बोली की दिल्ली से वापसी कब है तुम्हारा तो मैं बोला की मैं दस दिन की छुट्टी में जा रहा हूं। तो मैडम बोली दिल्ली तो मुझे भी घूमना है लेकिन मेरा वहां कोई है नहीं इसलिए नहीं जाती। तो मैं बोला की मैडम आप मेरे घर रुक सकते हैं मेरे घर में सिर्फ मॉम डैड ही रहते हैं आप जब भी जाइए मेरे घर रुकिए। तो फिर वह बोली की वो तो ठीक है लेकिन वहां अकेले घूमना भी तो अच्छा नही लगेगा। फिर वो बोली की अगली बार जब तुम दिल्ली जाओगे तो मुझे भी ले चलना मैं भी दिल्ली घूम लूंगी, तो मैने भी बोला की ठीक है मैडम। फिर मैं बोला की मैडम मेरा टिकट दे दीजिए मैं जाऊंगा अब, मुझे जाने की तैयारी भी करनी है और बहुत काम भी है। तो मैडम टिकट मुझे दी और मैं उन्हें नमस्ते करके जाने लगा तो फिर वह बोली की जय सुनो क्या तुम्हारा ये परमानेंट नंबर है तो मैं बोला जी मैडम।फिर वो ओके बोली और मैं वहां से निकल गया।

आने के बाद मैं पैकिंग करने लगा क्योंकि सुबह 8 बजे का ही ट्रेन था। और फिर शाम हो गया तो मैं खाना ऑर्डर किया और खाकर लेटने के लिए बिस्तर में आ गया। चुकी सुबह जल्दी जगना था। रात के दस बज चुके थे और मैं लेटकर मोबाइल में बिजी था तभी देवकी मैडम का कॉल आया और मुझसे पूछी की पैकिंग हो गई। मैं तो हैरान था की मैडम इतना ज्यादा मेरे लिए फिक्रमंद क्यों हो गई। फिर वो बोली की मैं गलत टाइम पे तो नही कॉल किया, तो मैं बोला नहीं मैडम मैं फ्री ही हूं और सोने की तैयारी कर रहा था क्योंकि सुबह जल्दी उठना है। फिर वो बोली की जय तुम बहुत अच्छे हो तुम्हारा व्यवहार मुझे बहुत अच्छा लगा, तो मैं धन्यवाद बोला। फिर थोड़ी देर बात करने के बाद मैं बोला की मैडम मुझे नींद आ रहा है मैं सोने जा रहा हूं। तो वह ठीक है गुड नाईट बोली।

word image 5071 2

उसके बाद मेरे दिमाग में ये कीड़े घूमने लगे की आखिर मैडम मेरे में इतना क्यों इंट्रेस्ट ले रही है। कही ऐसा तो नहीं मैं मैडम को पसंद आ गया। और यही सोचते सोचते मेरे दिमाग में उनके प्रति भी कुछ कुछ होने लगा और अब मेरी नींद ही गायब हो गई। अब मेरा भी मैडम से बात करने का मन करने लगा क्योंकि मैडम के प्रति अब मेरा नजरिया बदल चुका था और हवस के कीड़े कुलबुलाने लगे थे। इसी उधेड़बुन में 2 घंटा बीत गया और नींद गायब हो गया रात के 12 बज चुके थे। उनके बारे में सोच सोच के मेरा लंड खड़ा हो चुका था। मेरा मन कर रहा था मैडम को कॉल करूं। लेकिन संकोच में नहीं कर रहा था। इधर मेरे लंड देव लगातार कह रहे थे की मैडम को फोन लगाओ। और फाइनली मैं फैसला किया की जो होगा देखा जायेगा लगाओ कॉल।

मैं पूछा की मैडम आपकी पैंटी के नीचे क्या है तो वो बिना शर्माए बोली की मेरी गर्म रसीली चूत है

और फिर मैं मैडम को कॉल किया तो मैडम कॉल उठा ली तो मैं डर के मारे कुछ नही बोल रहा था।फिर मैडम बोली जय बोलो क्या हुआ तुम बोल क्यों नहीं रहे हो।तो फिर मैं बोला की माफ कीजिएगा मैडम मैं इतनी रात को आपके पास कॉल किया, शायद मैने आपको डिस्टर्ब कर दिया आप सो गई होंगी। तो मैडम बोली नही मुझे भी नींद नहीं आ रहा था, बोलो। तो मैं बोला मैडम आप बहुत खूबसूरत हैं। तो वह झट से बोली सिर्फ खूबसूरत? तो मैं समझ गया मैडम क्या सुनना चाहती हैं, फिर मैं बोला मैडम आप बहुत हॉट हो और आप बहुत सेक्सी दिखती हो। मुझे बहुत अच्छी लगी आप। तो फिर वह बोली तुम भी मुझे बहुत अच्छे लगे। फिर मैं बोला की मैडम आपकी बहुत याद आ रही थी मेरा बार बार मन कर रहा था आपसे बात करने का इसीलिए मेरे से रहा नही गया और मैं कॉल कर दिया। तो वह बोली की मुझे भी तुमसे बात करने का मन कर रहा था इसीलिए मैं तुम्हे कॉल किया था। ये सुनकर मेरे अंदर हौसला आ गया और बोला मैडम एक बात बोले तो वह बोली हां बोलो ना। तो मैं बोला मैडम आप मुझे बहुत पसंद हो मैं आपको पसंद करने लगा हूं। तो वह बोली तुम्हे भी मैं पसंद करने लगा हूं। फिर मैं उनको i love you बोला तो वह भी i love you too बोली। मैने सोचा क्या अब फालतू बात करें सीधे मुद्दे पे आते हैं। फिर मैं बोला मैडम आप क्या पहनी हो तो वह बोली की मैं नाइटी पहनी हूं। तो मैं फिर से बोला नाइटी के अंदर क्या पहनी हो तो वह बोली कहां पे। तो मैं बोला ऊपर तो वह बोलीं कुछ नही। तो मैं बोला मैडम ब्रा नही पहनी हो, तो वो बोली नही मैं रात को ब्रा नही पहनती हूं। फिर मैं अगला सवाल किया की नीचे क्या पहनी हो तो वो बोली पैंटी। मैं महसूस कर रहा था की मैडम की सांसे तेज होने लगी है। फिर मैं पूछा मैडम पैंटी के नीचे क्या है तो मैडम बिना शर्माए बोली की मेरी चूत है।

मैडम बोली तुम्हारा लंड मेरे चूत में जाने के लिए खड़ा है क्या

मैडम के मुंह से ये शब्द सुनते ही मैं पागल हो गया और बोला मैडम आपकी चूत कैसी है तो वो बोली बहुत रसीली है इसमें बहुत कीड़े काटते हैं, क्या तुम मेरे चूत के खुजली शांत करोगे तो मैं बोला मैडम आपकी चूत को चोदकर रस निकाल दूंगा तो वो बोली, तो निकाल दो ना।

मैडम बोली तो अपना मोटा लौड़ा मेरी चूत में ठेल के मेरी चूत की धज्जियां उड़ा दो

फिर मैडम बोली तुम्हारा खड़ा है क्या तो मैं बोला बहुत तेज खड़ा है मैडम और आपके चूत में घुसने के लिए तैयार है तो मैडम बोली तो घुसा दो ना और घुसा के मेरे चूत की धज्जियां उड़ा दो। तो मैं बोला ठीक है मैडम आपको सा स्टाइल ज्यादा पसंद है, तो वह बोली मुझे बेड के किनारे खीच लो और मेरे दोनो पैरो को अपने कंधे पर लेकर अपना लंड मेरे चूत में घुसा दो। तो मैं बोला ठीक है मैडम। मैडम मैं आपके चूत पर लंड लगा दिया हूं तो वह बोली ठेलो जोर से। तो मैं बोला आह मैडम डाल दिया आपकी चूत में अपना लंड। तो मैडम चिल्लाई हां जान तुम्हारा लंड बहुत बड़ा है मेरी चूत फाड़ दिया। थोड़ा धीरे करो सालो से यह यह लंड नहीं खाई है।

word image 4973 3

तो मैं बोला मैडम अब मैं आपको जोर जोर से चोद रहा हूं तो मैडम चिल्लाने लगी हां जान चोदो चोदो मेरी चूत फाड़ दो मेरी चूत मेरे राजा आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह……

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह……

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह सससीईईईईईई .. और जोर से चोद चोद मुझे ..आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह सससीईईईईईई रंडी बना ले अपनी .. और जोर से चोद.. आह फाड़ डाल मेरी चुत। आहहहहहहहहह मेरे राजा रंडी की तरह चोदो मुझे। आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह सससीईईईईईई. और जोर से चोद चोद मुझे.आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह iiiसससीईईईईईईiii आज मुझे रंडी बना ले अपनी .. और जोर से चोद.. आह फाड़ डाल मेरी चुत। आहहहहहहहहह मेरे राजा… चोदो जोर से……. आहहहहहहहहहहहहह पूरे ताकत से चोदो…. मेरी चुत को फाड़ डालो….. मैं झड़ने वाली हूं मेरे राजा मेरी चूत पानी छोड़ने वाली है, आहहहहहहहहहहहहहहह……

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह सससीईईईईईई मैं गई मेरे राजा मैं गई तुम्हारे लंड ने मेरी चूत में खुदाई करके पानी निकाल दिया मैं आ रही हूं मेरे सनम आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. और फिर मैडम झड़ गई और हमारी फोन सेक्स फोन पर चुदाई का अंत हुआ। फिर मैडम मुझसे प्रोमिस ली की दिल्ली से आने के बाद मुझे चोदोगे जरूर तो मैं भी वादा किया और फोन रख दिया।

उस रात के फोन सेक्स के बाद हम रोज बात करने और फोन सेक्स करने लगे। मैडम वीडियो कॉल पर न्यूड भी बात करती थी और अपनी चूत में उंगली डालते हुए मुझे दिखाती थी।

तो दोस्तों मैडम को मैं रियल में कैसे कहां और कब चोदा मैं किस और कहानी में बताऊंगा। इसके लिए आपको कमेंट करना होगा। तो आपसब ज्यादा से ज्यादा इस कहानी को शेयर और कमेंट करिए और मैं जल्द ही इसका आगे का घटना और मैडम की चूत की असली चुदाई लेकर आऊंगा। तब तक के लिए मुझे दीजिए इजाजत। नमस्कार।

तो दोस्तों यह अनोखी चुदाई कैसी लगी आपको मुझे कमेंट करके बताना। और मिलते हैं किसी और स्टोरी में।

अब मुझे दीजिए इजाजत और ऐसी ही रस से भरी चूत चुदाई की अन्य कहानियो के लिए https://nightqueenstories.com के अन्य पेज पर जाएं। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें। मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “बेटी के बॉयफ्रेंड से चूत की आग बुझाई
हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories
इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories
75% LikesVS
25% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *