रात में निर्देशक ने मेरा लंड टटोला

 51 

बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक के टेस्ट में मेरा लंड हुआ पास

और फिर तभी वह अपना एक पैर मेरे चेयर पर रख दी। जो की हाई हील की सैंडिल पहनी हुई थी। उस सैंडिल की हिल में ऐसा नोक था अगर वह किसी पर पहने हुए चढ़ जाती तो अंदर धंस जाता। फिर वह बोली सोहन तुम बहुत हॉट हो और मुझे तुम जैसे जवान मर्द बहुत पसंद हैं। लेकिन तुम सच में असली मर्द हो या नहीं इसका टेस्ट होना अभी बाकी है।

उसकी यह बातें सुनकर मेरे अंदर लाखों वोल्ट का बिजली दौड़ गया था, और मैं भी उसी दौरान फैसला कर लिया था की भले मेरी नौकरी मिलने से पहले ही चली जाए, लेकिन इस औरत को मैं अपनी मर्दानगी का ऐसा मजा चखाऊंगा की यह जीवन में किसी की मर्दानगी को ललकारने से कतराएगी। क्योंकि मैं जानता था कि बॉलीवुड में सिर्फ चमड़ी ही चिकना होता है, लेकिन होती है बिलकुल रंडी, और हर चूत सैकड़ों लंड के आगे झुक चुकी होती है।

दोस्तों बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां सबसे ज्यादा चकाचौंध है, और सबसे ज्यादा सम्मान भी है, लेकिन जहां सबसे ज्यादा सम्मान है वहीं सबसे ज्यादा अय्याशी और रंडीबाजी भी है, बॉलीवुड में काम करने वाली छोटे से लेकर बड़े अभिनेत्री और निर्माता निर्देशक तक सभी खुलकर अपनी चूत और चुदाई का नग्न प्रदर्शन करती हैं, यहां तक कि बॉलीवुड की हिरोइनें ना सिर्फ विदेशों में वेश्यावृति का धंधा करती हैं, बल्कि देश के नामचीन हस्तियों जैसे बड़े बिजनेस मैन और नेताओं के बिस्तर को गर्म करती हैं। और वे जिससे चाहे बेरोकटोक उससे चुदवाती हैं, यहां तक कि उन्हें अगर एक मजदूर का जवानी पसंद आ जाए तो वे उसके लंड का स्वाद लेने से पीछे नहीं हटती हैं। आज भी एक बड़े महिला निर्देशक की चुदाई की कहानी उपस्थित है।

https://nightqueenstories.com/ के सभी सेक्सी पाठकों को मेरा नमस्कार। दोस्तों मेरा नाम सोहन सांडिल्य है। मैं मध्यप्रदेश के देवास का रहने वाला हूं, और भोपाल के एक प्रतिष्ठित कॉलेज से पासआउट हूं। मेरा किस्मत ही था जो मुझे कॉलेज छोड़ने से पहले ही बॉलीवुड के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस में नौकरी मिल गया। दरअसल कॉलेज के दिनों में मैं बहुत शर्मीला किस्म का लड़का था, जिसके कारण मेरा अधिक दोस्त नहीं थे, और इसलिए मैं पढ़ाई में ही व्यस्त रहता था, और शायद यही कारण था की मुझे जल्दी नौकरी मिल गई। इससे पहले भी मैं कई कहानियां लिख चुका हूं, और नाइट पर भी कुछ कहानियां मौजूद हैं जिसे आप आसानी से ढूंढ सकते हैं।

यह कहानी मेरे और उस सेक्सी महिला निर्देशक के बीच हुई चुदाई की है। उनका नाम रेवती चोपड़ा था।

तो फाइनली मुझे जॉब मिल चुका था। और जब मैं नौकरी ज्वाइन करने मुंबई पहुंचा तो उस प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस में ज्वाइन करने जाना पड़ा, और जब मैं वहां पहुंचा तो मुझे एक लड़की वेटिंग रूम में इंतजार करने को बोली। वह एक शानदार बिल्डिंग था और जिसमे मैं बैठा था वह एक ऐसा लक्जरी कमरा था जो देखकर किसी राजा महाराजा का बैठक रूम प्रतीत होता था। मैं सपनो में खोया हुआ था, और कब आधे घंटे बीत गए मुझे पता ही नही चला। फिर वही लड़की वापिस आई और अपने साथ चलने को बोली मैं उसके पीछे चल दिया। और लिफ्ट से होते हुए नौवीं मंजिल पर पहुंचा और गैलरी में 10 कदम चलने के बाद वह मुझे अंदर जाने को बोली और वह वापस चली गई। https://nightqueenstories.com/

एक मशहूर रंडी निर्देशिका को कैसे मैं चोद के अधमरा कर दिया

मैं सभ्य इंसान की तरह दरवाजे पर नॉक किया तो दरवाजे के पास एक डॉल्बी डिजिटल साउंड के बॉक्स से आवाज आई, अंदर आ जाइए। यह आवाज एक महिला की थी जो बिलकुल कोयल की तरह मीठी और सुरीली आवाज थी। उसके आवाज में एक प्रभाव था। खैर मैं अंदर गया तो देखा सामने एक 45, 46 साल की महिला चेयर पर बैठी थी। वह बेहद खूबसूरत थी। उसकी आंखों में मानो नशा हो,चेहरा किसी अंग्रेज लड़की की तरह लाल था। उसकी पतली चमड़ी चमक रही थी मानो नाखून से छू दो तो खून का फव्वारा बाहर आ जाएगा।

[adinserter name=”Video ad Banner”]

वह मुझे सामने के चेयर पर बैठने को बोली जो एक शानदार चेयर था। फिर हम बातें करने लगे वह मुझसे कुछ सवाल जवाब कर रही थी। मैं उससे बहुत प्रभावित हुआ था। उनका नाम रेवती चोपड़ा था, और वो बॉलीवुड की मशहूर निर्देशिका थी। यूं कहें की बॉलीवुड उनके बिना अधूरा था वह कोट पैंट में थी जो बेहद शानदार लग रही थी। मैंने उनका फोटो कई बार देखा था, लेकिन सामने से देखना मेरे लिए कितनी खुशनसीबी थी इसका आप अंदाजा नहीं लगा सकते। मैं उन्हें देखते ही मंत्र मुग्ध हो गया था।

फिर वह मुझसे बोली क्या लोगे ठंडा या गर्म, तो मैं भी बिना झिझके कह दिया मुझे गर्म पसंद है। तो वह मुस्कुराते हुए बोली, बढ़िया तुम्हारी कॉन्फिडेंस और एटीट्यूड मुझे पसंद आया। फिर वह अपने जगह से उठी और मेरे पास आकर टेबल पर बैठ गई, लेकिन उससे पहले वह अपना कोट उतार दी थी। अब वह व्हाइट रंग की टाइट शर्ट में थी। जो की उनके बदन से बिलकुल चिपका हुआ था, ऐसा लग रहा था मानो वह शर्ट उनके बदन का हिस्सा है। उनकी बड़ी बड़ी चूचियां और निप्पल साफ दिखाई दे रहे थे। उनकी शर्ट की ऊपर की 2 बटन खुली हुई थी जिस कारण उनकी आधी चूचियां मुझे साफ दिखाई दे रही थी, जो बिलकुल दूध की तरह सफेद था।

सोहन मुझे तुम जैसे जवान मर्द पसंद हैं लेकिन तुम्हारी असली मर्दानगी का टेस्ट होना अभी बाकी है

और फिर तभी वह अपना एक पैर मेरे चेयर पर रख दी। जो की हाई हील की सैंडिल पहनी हुई थी। उस सैंडिल की हिल में ऐसा नोक था अगर वह किसी पर पहने हुए चढ़ जाती तो अंदर धंस जाता। फिर वह बोली सोहन तुम बहुत हॉट हो और मुझे तुम जैसे जवान मर्द बहुत पसंद हैं। लेकिन तुम सच में असली मर्द हो या नहीं इसका टेस्ट होना अभी बाकी है।

उसकी यह बातें सुनकर मेरे अंदर लाखों वोल्ट का बिजली दौड़ गया था, और मैं भी उसी दौरान फैसला कर लिया था की भले मेरी नौकरी मिलने से पहले ही चली जाए, लेकिन इस औरत को मैं अपनी मर्दानगी का ऐसा मजा चखाऊंगा की यह जीवन में किसी की मर्दानगी को ललकारने से कतराएगी। क्योंकि मैं जानता था कि बॉलीवुड में सिर्फ चमड़ी ही चिकना होता है, लेकिन होती है बिलकुल रंडी, और हर चूत सैकड़ों लंड के आगे झुक चुकी होती है।

रेवती की बातें सुनकर मैं बोला मैं ना सिर्फ जवान हूं बल्कि आप चाहें तो मैं आपकी अधेड़ जवानी और बुढ़ापे को जवान बना सकता हूं, बस एक बार मौका दीजिए। रेवती को मेरी बात सुनकर गुस्सा नही आया बल्कि वह मुस्कुरा दी और बोली वाह तुम्हारी तारीफ तो करनी पड़ेगी। तुम्हारा सच में कोई जवाब नही है। फिर रेवती उठी और मेरे दोनो तरफ चेयर के हत्थे पर हाथ रखकर झुक गई और अपनी चुचियों को मेरे चेहरे पर ले आई, उसकी शर्ट से एक मदहोश कर देने वाली खुशबू आ रही थी। फिर वह अपना होंठ मेरे होंठो पर रख दी, और मेरे होंठो को चूसने लगी। शुरुआत में तो मैं कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया तो वह रुक गई लेकिन फिर से वह मेरे होंठो को किस करने लगी। और तब मैं उसका इशारा समझ गया, और उसकी सर को पकड़ा और मैं भी उसकी होंठो को किस करने लगा, जैसे मेरा सहयोग वह पाई, वह तीव्र हो गई और मुझे पकड़ ली और उठाने लगी। मैं भी उठ गया। रेवती 6 फुट की लंबी थी उसकी टांगे बहुत लंबी थी, जिस कारण वह बहुत सेक्सी लग रही थी।

रेवती टेबल पर आधे लेटकर अपनी गुलाबी चूत मेरे सामने खोल दी

हमदोनो अब एक दुसरे को बेतहाशा किस कर रहे थे। फिर वह अपना जीभ मेरे मुंह में डाल दी, तो मैं भी उसकी जीभ को चूसने लगा। तभी वह अपना हाथ नीचे ले गई और मेरे लन्ड को सहलाने लगी। मेरा लन्ड तो पहले से खड़ा होने लगा था, लेकिन उसकी हाथो का स्पर्श पाकर जैसे आग में घी पड़ गया हो, और वह और तेजी से सख्त होने लगा। हम करीब 10 मिनट से एक दूसरे को किस कर रहे थे फिर रेवती मुझसे अलग हुई और मेरे शर्ट का बटन खोलने लगी, चुकी मैं बनियान नहीं पहना था इसलिए शर्ट खुलते ही मेरा गठीला बदन उसके सामने था, फिर वह भी अपना पहले शर्ट उतारी और फिर पैंट को भी अलग कर दी। अब वह लाल रंग की लेस मात्र ब्रा पैंटी में थी। उसकी ब्रा से उसकी चूचियां आधी से ज्यादा दिख रही थी, वहीं उसकी पैंटी में सिर्फ उसकी चूत ढकी हुई थी। क्योंकि वह पैंटी एक थांग की तरह थी जो कमर में सिर्फ 2 स्ट्रिप थी, और उसकी चूतड़ बिल्कुल खुले थे, और पीछे से स्ट्रिप उसकी गांड के दरार में धंसी हुई थी।

फिर रेवती अपना ब्रा उतार दी, और टेबल पर बैठ गई और दोनो टांगो को ऊपर रखकर फैला दी, रेवती की चूचियां बिल्कुल गोल थी, और उसके निप्पल गुलाबी रंग के थे, ऐसा लग रहा था मानो वह कभी अपनी चुचियों को कभी किसी को टच नही करने दी थी। खैर जो भी हो मैं उसका इशारा समझ चुका था सो मैं बिना देरी किए नीचे बैठ गया और पहले उसकी चूत की जगह पैंटी के ऊपर से ही नाक लगाकर एक लंबा सांस खींचा, उसकी चूत से गजब की कामुक खुशबू मेरी नाक में समा गई। ऐसा लगा जैसे मेरे फेंफडे में उसकी चूत की स्मेल भर चुकी हो। फिर मैं जीभ निकाला और किसी कुत्ते की तरह उसकी चूत को ऊपर से नीचे तक चाटने लगा। उसकी चूत से गीलापन बाहर आने लगा और उसकी लाल रंग कि पैंटी गहरा होने लगी।

फिर वह एक हाथ से मेरा सर को सहलाने लगी। और मैं उसकी चूत को चाटने लगा जल्द ही मुझे महसूस हुआ कि उसकी पैंटी उतार देनी चाहिए सो मैं बिना देरी किए उसकी पैंटी निकलने लगा तो वह कमर उठाई ताकि पैंटी आसानी से निकल जाए। मैं एक झटके में ही उसकी पैंटी पैरों से अलग कर दिया। और मैं हैरान रह गया। क्योंकि रेवती के चूत पर एक भी बाल नहीं थे, मानो उसके चूत पर बाल उगते ही नहीं थे, और उसकी चूत काले के बजाए किसी अंग्रेजन की तरह सफेद था, और बिल्कुल 16 साल की कुंवारी लौंडिया की तरह। मैं समझ नहीं पा रहा था की एक अधेड़ 45,46 साल की महिला की चूत इतना कमसिन कैसे है, जबकि ना जाने वह कितने मर्दों का लंड निगल चुकी होगी। https://nightqueenstories.com/

सोहन तुम असली मर्द हो मेरी चूत चाटकर चूत रस निकाल दो

फिर मैं झुका और सबसे पहले उसकी चूत के दोनो होंठो को हाथो से फैलाया तो मैं और भी हैरान हो गया क्योंकि उसकी चूत का दाना बिलकुल सटा हुआ था। जैसे की उसकी चूत में कभी कोई टच ना किया हो। फिर मैं बिना देर किए उसके चूत पर मुंह रख दिया। और नीचे से ऊपर जीभ से कुत्ते की तरह चाटने लगा। मेरी जीभ जैसे ही उसकी चूत के दाने पर टच किया वह जोर से सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई की सिसकरियों के साथ अपना कमर ऊपर उछाल दी, और मेरा सर नीचे दबा दी। वह बेहद कामुक महिला थी। मैं समझ चुका था की आज मुझे जीवन की सबसे सेक्सी महिला का चूत नसीब होने वाला है, फिर मैं लगातार उसकी चूत चाटने लगा और वह जोर जोर से सिसकारियां लेकर चूत चटवाने लगी। उसकी मुंह से लगातार सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. चूसो सोहन मेरी चूत चूसो मेरी चूत तुम जैसे असली मर्द के लिए ही बना है, ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. तुम असली मर्द हो सोहन चूसो मेरी चूत, पानी निकाल दो मेरी चूत चाटकरओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई करने लगी। चूसो जान चूसो मैं तुम्हारी नौकरी परमानेंट कर दूंगी मेरी चूत को आज तृप्त कर दो आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. लिक माय पुसी हनी आहहहहहहहहहहहहहहहहह, लिक हार्ड बेब सक हार्ड आहहहहहहहहह.. चाटो मेरी जान चाटो…. आआआहहहहहहह चाटो मेरी चुत। चाटो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह…… सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह मैं झड़ रही हूं सोहन रुकना मत और तभी उसकी चूत ढेर सारा गाढ़ा चूत रस छोड़ दिया। और वह उठी और झटके में मुझे पकड़ के खीच ली और मेरे होंठो को चूसने लगी। उसकी होंठो में मानो शहद लगा था मुझे बहुत अच्छा लग रहा था।

रेवती ढेर सारा थूक लगाकर मेरे लंड के सुपाड़े को अपनी चूत के दाने पर रगड़ने लगी

फिर वह मेरे लंड को हाथों में पकड़ कर जोर जोर से हिलाने लगी। फिर वह ढेर सारा थूक अपने हाथो में लगाई और मेरे लंड पर लगा दी और जोर जोर से हिलाने लगी। फिर वह मेरे लंड को अपने चूत पर रगड़ने लगी। वह अपने चूत के दाने पर मेरे लंड के सुपाड़े को जोर जोर से रगड़ रही थी। फिर वह कांपते होंठों से बोली सोहन क्या मुझे तड़पा के मार डालोगे क्या, अब अपने लंड देव को मेरे प्यासी चूत में डालकर फाड़ दो मेरी चूत। और इतना बोलकर वह खुद ही मेरे लंड का सुपाड़ा अपनी चूत में डाल ली। तो मैं उसकी कमर को पकड़ा और एक जोर का झटका मारा जिससे मेरा समूचा लंड उसकी चूत में घुस गया। वह भी पूरे वेग में अपना कमर मेरे लंड के तरफ की और चिल्लाई साले माधरचोद अपनी मालकिन की चूत चोदता है, चोद साले भड़वे अपनी मालकिन की चूत फाड़ दे। फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह भड़वे चोद मेरी चूत साले महीनो बाद आज जवान लंड मिला है मुझे चोद मधरचोद चोद मुझे हहहहहहहहहहहहह…..फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह……

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हार्ड फक बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब फक ओह सोहन यु आर सो नाइस हैंडसम हंक यु और रियल लायन उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. आहहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो मेरे शेर चोदो आहहहहहहहहहहहहहहह…….. फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, यू आर माई किंग बेबी हार्ड फक बेबी हार्ड फक माइ पुसी बेब फक ओह सोहन यु आर सो नाइस यु आर किंग बेब यु और माय हर्टबीट आहहहहहहहहहहहहहहह…… मैं एक ही पोजिशन में लगातार रेवती को चोदे जा रहा था और इस पोजिशन में मेरा समूचा लंड उसकी चूत में घुस रहा था।

रेवती मुझसे रुकने के लिए मिन्नते करने लगी लेकिन मैं लगातार चोदकर उसे अधमरा कर दिया

मैं करीब 35 मिनट से उसे चोद रहा था और, वह 5 बार झड़ चुकी थी। वह थकने लगी थी। फिर वह बोली सोहन अब मैं थकने लगी हूं जल्दी करो अपना माल जल्दी गिराओ तो मैं बोला साली हरामजादी अपने तो 5 बार चूत से समंदर बहा दी और मुझे जल्दी गिराने बोल रही है। तू ही मेरी मर्दांगी को चैलेंज कर रही थी ना अब ले मैं तुझे चोद रहा हूं आज तेरी चूत फाड़ दूंगा साली। वह मेरे जुबान से गाली सुनकर हैरान थी, क्योंकि वह इसका उम्मीद नहीं की थी। तभी मैं उसकी दोनो पैरों को उठाया और सीधा कर अपने कंधे पर रख दिया। और फिर ताबड़तोड़ चोदने लगा उसकी पैरों में अब दर्द होने लगा था और चूत में मिर्ची की तरह जलने लगा था, वह मुझे रुकने को कहने लगी तो मैं उसके पैरो को और जोर से जकड़ लिया ताकि वह हिल ना पाए। मैं पिछले एक घंटे से उसे चोद रहा था।

मैं आपको एक बात बता रहा हूं, दरअसल रेवती मुझसे ज्यादा देर तक चुदवाने के लिए एक गोली मुझे पहले ही खिला दी थी और एक स्प्रे मेरे लंड पर छिड़क दी थी। लेकिन उसे अंदाजा नहीं था की वह इतना देर तक मेरे माल को रोक लेगा। अब रेवती अधमरी सी हो चुकी थी और मुझसे ना चोदने के लिए मिन्नते कर रही थी। लेकिन मैं रुक नहीं रहा था, करीब एक घंटे 20 मिनट तक मैं उसे चोदता रहा और तब मुझे लगा की अब मेरा माल बाहर आ जाएगा। और अगले 8,10 धक्कों में मेरा लंड फव्वारा छोड़ दिया और उसकी चूत मेरे लंड के पानी से भर गया।

अब मैं भी शांत हो गया और उसकी पैरों को छोड़कर उसके ऊपर ही लेट गया, हम दोनो की सांसे बहुत तेज चल रही थी, उसकी चूचियां मेरे सीने में ऐसे धक्के मार रही थी मानो कोई हथौड़ा हो। हम 5 मिनट ऐसे एक दूसरे पर पड़े रहे फिर वह मुझे धक्का देकर अलग की और बोली सोहन तुम तो जानवर बन चुके थे मेरी हालत खराब कर दी। थोड़ी देर और चोदते रहते तो मेरी जान निकल जाती। और मैं बस मुस्कुरा दिया। फिर वह उठी तो लड़खड़ा रही थी, सही से वह अपने पैरों पर खड़े भी नही हो पा रही थी। मेरी मर्दानगी को चैलेंज करने वाली का मैं चोद के फाड़ चुका था। मुझे बहुत खुशी मिली।

फिर वह लंगड़ाते हुए अपने चेयर पर जाकर नंगे ही पसर गई। मैं भी उठा और जले पर नमक छिड़कने उसके पास चला गया और उसे प्यार करने लगा।

तो दोस्तों एक मेकअप मैन और एक रंडी निर्देशिका की चुदाई आपको कैसी लगी। मुझे कमेंट करके जरूर बताना। तो मिलते हैं किसी और कहानी में।

ऐसी कयामत भरी चुदास कहानी पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहना। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत – भाग 3

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

Meet Women Online!!

धन्यवाद।

50% LikesVS
50% Dislikes

3 thoughts on “रात में निर्देशक ने मेरा लंड टटोला

  1. Hi there this is somewhat of off topic but I was wondering if blogs use WYSIWYG editors or if you have to manually code with HTML.
    I’m starting a blog soon but have no coding know-how so I wanted to
    get guidance from someone with experience. Any help would be enormously
    appreciated!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *