पहले सेक्स का अनुभव

 45 

मेरा पहला सेक्स

मैंने कभी किसी लड़की को नहीं मारा था। मैंने लड़कियों को instagramरिक्वेस्ट भेजना शुरू किया। मेरी एक अनजान लड़की से दोस्ती हो गई। उसके बाद क्या हुआ, पढ़िए मेरी कहानी।

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम दीपक है (बदला हुआ नाम)। मैं 25 साल का हूँ। मैं चेनाई का रहने वाला हूं। मैंने पिछले साल ही एमबीएकी पढ़ाई पूरी की है। मजेदार चुदाई और सेक्स कहानियां पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com इस लिंक पर क्लिक करें

बात करीब 3 साल पहले की है, जब मैं सिर्फ 18 साल की उम्र पार कर रहा था। उस वक्त instagramकाफी ट्रेंड में था। सभी की सगाई instagramपर ही हुई थी। मैंने बारहवीं की परीक्षा पास कर ली थी और छुट्टियां चल रही थीं।

मैं घर पर अपना टाइम पास मैं इंटरनेट पर कुछ न कुछ ढूंढता रहता था। टाइम पास करने के लिए मैंने instagramपर अपनी एक आईडी भी बना ली। एक पेज पर एक पोस्ट थी जो दोस्त बनाती है। मैंने कमेंट्स पढ़ना और लड़कियों को instagramफ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर दिया। अगली सुबह एक लड़की की रिक्वेस्ट आई थी और उसका मैसेज भी आया था। उसने दोस्ती मांगी थी। उसका नाम सारिका (बदला हुआ) था। हमने instagramपर बहुत बातें कीं। कुछ दिनों बाद हम दोनों एक दूसरे के सामने खुलने लगे। पता चला कि वह मेरे पास उसी शहर में रहती है। जब मुझे पता चला कि वह पास में है तो मैंने उससे मिलने की इच्छा जताई।

सारिका का हाल ही में ब्रेकअप हुआ था और उसने मुझे बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ 5 या 6 बार सेक्स किया था। मेरी मुलाकात के बारे में सुनकर वह तुरंत राजी हो गई। हम दोनों बात करते-करते अब धीरे-धीरे सेक्स चैट करने लगे। एक दिन मेरे परिवार के सदस्य 2 सप्ताह के लिए बाहर जा रहे थे। मुझे लगा कि सारिका से मिलने का यह सबसे अच्छा मौका है। मैंने उसे मैसेज किया कि मैं दो हफ्ते से घर में अकेला हूं, अगर वह आने को राजी है तो हम मिलेंगे। वह भी मान गई। मैंने उसे अगले दिन अपने घर आने को कहा। जब मैंने उसे पहली बार देखा तो मैं दंग रह गया। वो टाइट टॉप और शॉर्ट्स में मिलने आई थीं. वह दिखने में काफी गोरी थी। उसका आकार 34-30-36 था ।

मैंने उसे सोफे पर बिठाया और पानी पिलाया। उसने 6 महीने से किस नहीं किया था। उसके हावभाव से ऐसा लग रहा था कि वह मेरे पास सिर्फ सेक्स के लिए आई है। उसके निप्पल देखकर मेरा लंड भी अकड़ गया।

जब वह पानी पी रही थी, तो उसे नहीं पता था कि उसने गिलास से थोड़ा सा पानी अपने चूचियों पर कैसे गिरा दिया। उसका गीला निप्पल देखकर मैं हैरान रह गया। उसके निप्पल भी उसके ऊपर से निकल आए।

उसने कहा – उफ़, मेरी ड्रेस खराब हो गई।

यह कहकर उसने मेरे सामने अपना टॉप उतार दिया। उसकी चूची उसकी ब्रा के अंदर से चमक रही थी। उसके शांत निप्पल को देखकर मेरा लौडा तनाव में आ गया। उसकी छाती पर खड़ी पानी की बूंदों को देखकर मेरी जिह्वा से उन बूंदों को चाटने का मन हुआ।

सारिका भी देख रही थी कि मैं उसके निप्पलों को देख रही हूं। उसने अपनी जीभ उसके होठों पर रख दी और मैं उसका हाव-भाव समझ गया। वह वही सोच रही थी जो मैं सोच रहा था।

मैं जाकर उसके पास बैठ गया। उसकी सांस तेज हो गई। जब मैंने उसके स्तनों को देखा तो उसकी छाती ऊपर-नीचे हो रही थी। मैंने उसके होठों पर अपने होंठ रखे और हम दोनों एक दूसरे में खो गए। वह मेरे होठों को चूसने लगी और मैं उसके होठों को चूसने लगा।

वो मुझे जोश से चूम भी रही थी। कभी-कभी वह मेरी जीभ को अपनी जीभ से चूसती थी। मैं उसकी लार अपने मुंह में खींच रहा था और वह भी ऐसा ही कर रही थी।

मेरे हाथ अब उसके निप्पल को उसकी ब्रा के ऊपर दबा रहे थे। इससे वह उत्तेजित हो गई और मेरा लंड मेरी पैंट के ऊपर से पकड़कर उसे सहलाने लगी.

फिर उसने अपनी ब्रा भी खोल दी। उसके निप्पल एक ही बार में टेढ़े हो गए थे। मैंने उसके निप्पल अपने मुँह में लिए और जोर-जोर से चूसने लगा। उसके गीले निप्पल से एक नशीला गंध आ रही थी। मैं उसके निप्पल को जोर से चूस रहा था और वो सिसक रही थी। जैसे ही मेरी जीभ उसके निप्पल के निप्पल को छूती थी, उसके मुंह से एक जोर की फुफकार निकलती थी।

जब वह नहीं रुका तो उसने मेरी पैंट के बटन खोलने शुरू कर दिए। उसने मेरी पैंट खोली और खुद को नीचे कर लिया। मेरी फ्रेंची, मेरा लंड एक छड़ी की तरह लग रहा था। उसने मेरे लंड पर हाथ घुमाया और देखा कि वह उसकी सख्ती को छू रहा है। मेरी हालत खराब होती जा रही थी।

फिर उसने मेरे अंडरवियर में हाथ डाला और मेरे लंड को अपने हाथ में भर लिया। मैं जोर-जोर से उसके होठों को चूसने लगा। वो मेरे अंडरवियर में हाथ डालकर नीचे से मेरे लंड को सहला रही थी. उसके कोमल कोमल हाथ मेरे सख्त और गर्म लंड पर खूब मस्ती कर रहे थे.

दो मिनट तक होठों को रस निकालने के बाद उन्होंने मेरी फ्रेंची भी निकलवा दी। मैं नीचे से नंगा हो गया। वह मेरे घुटनों के पास आकर बैठ गई। उसने मेरे लंड को ध्यान से देखा। मेरा लौडा फटने ही वाला था। लंड की सुपारी एकाएक लाल हो गई। उत्तेजना के कारण मेरी हालत खराब थी।

मजेदार चुदाई और सेक्स कहानियां पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com इस लिंक पर क्लिक करें

उसने मेरा लंड अपने हाथ में भर लिया और फिर अपना मुँह खोला और मेरा लंड अपने मुँह में ले लिया। जैसे ही मैंने लंड उसके मुँह में लिया, आह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह …के मुंह से फुफकार निकली.

सारिका तेजी से मेरा लंड चूसने लगी। वो बड़ी तेजी से मेरे लंड पर अपना मुंह चला रही थी. उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि उसे लंड चूसने का बहुत शौक है.

वो जोर जोर से मेरा लंड चूस रही थी।

मैं पहले से ही उत्साहित था और उसके इस तरह लंड चूसने की वजह से मैं ज्यादा देर तक टिक नहीं पाया। मैंने अपने स्खलन को रोकने की कोशिश की लेकिन यह इतना मजेदार था कि मैं इसे रोक नहीं पाया। काफी रुकने के बाद मैंने उनके मुंह में ही वीर्य निकाल दिया। उसने मेरा सारा वीर्य पी लिया। वीर्य निकलने के बाद भी वह मेरा लंड चूसती रही। मेरे लंड में अजीब सी गुदगुदी हो रही थी लेकिन फिर भी वो मेरा लंड चूसती रही. सारिका ने मेरा लंड अपने मुँह से तब तक नहीं निकाला जब तक मेरा लंड दोबारा खड़ा नहीं हो गया। तब तक मैंने अपनी शर्ट उतार दी थी। मैं अब पूरी तरह से नंगा था। उसने मेरा लंड छोड़ा और मेरे पूरे बदन को चूमने लगा. मैंने उसके सारे कपड़े भी उतार दिए और उसे पूरी तरह से नंगा कर दिया। यह पहली बार था जब मैंने अपने सामने एक नंगी जवान लड़की को इस तरह देखा। मैंने उसे खड़ा किया और एक पल के लिए उसकी तरफ देखा। उसके सख्त निपल्स और उन पर तना हुआ निपल्स देखकर मेरे लंड को झटके लग रहे थे।

[adinserter block=”6″]

मैं उसके होठों को चूमने लगा। उसकी गर्दन को चूमा और फिर उसके चूचियों को मुंह में ले लिया और उन्हें हाथों से दबाते हुए पीना शुरू कर दिया। वो भी मेरे बालों को सहलाने लगी। अब मेरा एक हाथ नीचे उसकी चूत को सहला रहा था। वो अपनी चूत को मेरे हाथ पर मल रही थी। चूत को मलते हुए वह इतनी गर्म हो गई कि उसने मेरा सिर पकड़ लिया और मुझे नीचे धकेल कर बैठने का इशारा किया। उसका मन शायद उसकी चूत चाटने की कोशिश कर रहा था। मैं उसकी चूत को चूमने लगा। जैसे उसकी चूत से गर्म भाप निकल रही हो। जिसे मैं अपनी नाक और अपने होठों पर महसूस कर सकता था। मैंने उसकी जाँघों को चूमा और उसके पेट को सहलाने लगा। मेरे हाथ उसके पेट से होते हुए उसके निप्पल तक पहुंचे और मैं उसके निप्पलों को रगड़ने लगा।

वो मेरा मुँह अपनी चूत में दबाने लगी। मैं उसकी चूत को जीभ से तेजी से चाट रहा था। वह अपनी चूत को चाट कर बहुत हॉट हो गई और बहुत उत्तेजित हो गई। वह ज्यादा देर तक इसे सहन नहीं कर पाई और उसकी चूत का पानी बाहर आ गया।

वह थोड़ी शांत हुई। मैंने उसकी चूत खोली और देखा। उसकी चूत अंदर से पूरी तरह गुलाबी दिख रही थी। मैंने फिर से उसकी चूत में जीभ डाल दी और पूरे मुँह में ले कर चूसने लगा।

वह अब जोर से फुफकार रही थी – उम्म … ओह … हा … और जोर से चूस रही थी … इसे चाटो … इसे चूसो … उम्म … हा … एच … एच … वह खुशी से फुफकार रही थी। मैं भी इसे पूरी तरह से गर्म करना चाहता था। मुझे उसकी चूत खाने का मन कर रहा था। सारिका बहुत प्यासी लग रही थी। पांच मिनट तक मैंने अपनी जीभ से जोर-जोर से उसकी चूत को चूमा और वो फिर से मेरा मुँह अपनी चूत में डालना चाहती थी। दो मिनट बाद उसने मेरे मुँह को अपनी चूत से कसकर दबाया और उसकी चूत से पानी निकल आया। मैंने उसकी चूत का वह खट्टा रस पी लिया।

उसके बाद मैंने उसे अपने पैरों को फैलाकर सोफे पर बैठने को कहा। जैसे वह चूमने का इंतजार कर रही हो। उसके निप्पल तेजी से ऊपर उठे हुए थे। ऐसा लग रहा था मानो पोर्न फिल्मों की कोई कलाकार अपनी चूत खोलकर बैठी हो।

मजेदार चुदाई और सेक्स कहानियां पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com इस लिंक पर क्लिक करें

उसने अपने हाथों से अपने पैरों को चौड़ा कर लिया था। मैंने अपना लंड उसके होठों पर मला और उसने मेरे लंड को चूमा। फिर मैं उसके होठों को चूसने लगा। कुछ पल होंठ चूसने के बाद मैं अलग हो गया।

मैंने अपने लंड पर थूका और उसे लुब्रिकेट करके उसकी चूत पर लंड डाल दिया। मैंने जब उसकी चूत पर लंड डाल तो वो फुफकारने लगी। मुझे उसे लंड के लिए तरसते हुए देखने में मज़ा आ रहा था। मुझे अपने लंड में भी बहुत मज़ा आ रहा था. कुछ सेकंड के लिए मैंने उसकी चूत को लंड की सुपारी से रगड़ा और फिर लंड उसकी चूत में डाल दिया। वह एक बार उठी लेकिन मैंने उसके होठों को अपने होठों से दबाया और उसे बाहों में भर लिया और कमर से पकड़ लिया और अपने लंड का जोर उसकी चूत पर रख दिया। मेरा लंड उसकी चूत में पूरी तरह उतर गया। मैं उसकी चूत चाटने लगा। मेरे लंड के धक्के उसकी चूत में तेज़ी से महसूस हो रहे थे। वो भी मेरे लंड को मजे में लेने लगी. उसके निप्पल उछल रहे थे। मैंने उसकी टांगें पकड़ लीं और उसकी चूत पर जोर से जोर लगाने लगा।

वह अपने निपल्स भी दबा रही थी। उसका मुँह निकल रहा था – ऊह ss… आह… आह… मुझे और जोर से चोदो।

Beautiful Body Shapes Of Redhead Lady Are Placed On The Bed

फिर अचानक उसने रुकने को कहा और मुझे बेड पर नीचे धकेल दिया और पागलों की तरह मुझे किस करने लगा। फिर मुझे घसीटा और सोफे पर बिठाया। उसके बाद उसने अपनी टांगें खोली और मेरी जाँघों के बीच आ गया और मेरे लंड पर बैठने लगा। धीरे-धीरे उसने मेरा लंड अपनी चूत में लिया और कूदने लगा। वह बहुत गर्म और प्यासी थी उसकी चूत से लगातार पानी निकल रहा था। उसके निप्पल उछल रहे थे। बीच-बीच में मैं उसके निप्पल भी दबा रहा था। मैं भी उसके निप्पल चूसते हुए उसे काट रहा था और सारिका आहें भर कर रो रही थी..आह्ह्ह्ह…. मैंने उसके दोनों निप्पल चूसे और लाल कर दिए। तब मेरा भी पानी खत्म होने के करीब था। वह मेरे लंड पर जोर-जोर से उछल रही थी। फिर मैंने जबरदस्ती उसके निप्पल को अपने दांतों से काटा और उसे पकड़ लिया और मेरे लंड का वीर्य उसकी चूत में गिरने लगा।

Smiling Brunette Female Makes Wildest With Her Naughty Pal And Gets Her Jollies Of That.

उसने मेरा सारा माल अपनी चूत में ले लिया और लंड को अपनी चूत में रख लिया। हम दोनों अब शांत थे। फिर वो उठने लगी और मेरा लंड उसकी चूत से बाहर आ गया। सारिका के साथ वो मेरा पहला किस था। हम दोनों ने चुदाई का भरपूर आनंद लिया। इसके बाद वह चली गई। हमने फिर से मिलने तक फोन सेक्स का आनंद लिया। उसके बाद जब भी मुझे मौका मिलता मैं उसकी चूत चोद ली।

ऐसी कयामत भरी चुदास कहानी पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहना। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “पहली बार चुदाई का एहसास”

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

Meet Women Online!!

धन्यवाद।

100% LikesVS
0% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *