NRI चुत

 203 

एन आर आई (NRI) चुत

मेरे सभी प्यारे मित्रों और https://nightqueenstories.com के सभी पाठकों को मेरा सादर नमस्कार। दोस्तों मेरा नाम कौशल अग्रवाल है। मेरी उम्र 27 साल है मैं शादी शुदा हूँ और मेरी एक बेटी भी है। मैं UP के सहारनपुर का रहने वाला हूँ और एक अपर मीडियम परिवार से बिलोंग करता हूँ। मारवाड़ी हूँ तो जाहिर सी बात है देश के हरेक कोने में रिश्तेदारी फैली हुई है।

ये कहानी बहुत दिलचस्प है। ये घटना कुछ दिन पहले की है। जब मैं बैंगलोर एक रिलेटिव के शादी में गया था। दरअसल उसके एक रेलिटिव अमेरिका में रहते हैं। और वे NRI हैं। तो शादी में उसके रिलेटिव अमेरिका से एक महिला आई हुई थी जो लगभग 40 साल के आस पास की थी। चुकी मेरे नजदीकी रिलेशन में शादी था तो मैं 2 दिन पहले गया हुआ था। और वहाँ पहुँचा तो मैं उस महिला को देखा जो बिल्कुल अंग्रेज की ही तरह दिख रही थी बस बाल काले थे इस कारण पता नही चल पा रहा था।

तो मैं अपने फूफा जी के बेटे अनिल से पूछा कि ये कौन है तो वह बताया कि ये मेरी सिस्टर की ननद है जो अमेरिका में रहती है। और शादी अटेंड करने ही स्पेशली आई है। उसे देखते ही मेरा तो मन मचल गया था। मेरी नजरें उसपर से हटती नही थी। मैं जब उन्हें देखता तो देखता ही रह जाता था। और वो इस बात को गौर कर ली। अब वो भी मुझे देखती थी चोरी चोरी। और मुस्कुराने भी लगी थी। पूरा दिन बीत गया। हलाक़े हम एक दूसरे से बात नही किए लेकिन हमारी नजरें एक दूसरे को जान चुकी थी। बस कुछ था तो एक पहल करना। मेरे फूफा की लड़की जिसकी शादी थी उसकी नाम अवनी था। वेसे अवनी मेरी बहुत अच्छी दोस्त भी थी। और वो भी इस बात को नोटिस कर ली थी कि दिन भर हमदोंनो एक दूसरे को देखते और मुस्कुराते रहे लेकिन बात नही किये। तो शाम को वो मुझसे बोली कि भईया तुम तो ऐसे शर्मा रहे हो जैसे 15 साल के हो जाओ बात करो।

कैसे मैं अपनी बहन के मदद से एक रसीली एन आर आई NRI चुत का स्वाद चखा

तो मैं अनजान बनते हुए कहा किससे। तो वह बोली बनो मत मैं दिन भर देख रही हूँ क्या चल रहा है। जाओ बात करो वो तुम्हे खा नही जाएगी। और मैं देखी हूँ वो भी इंटरेस्ट ले रही हैं।

लेकिन मेरा हिम्मत नही हुआ उनसे बात करने का। तो रात को 9 बजे सभी कार्यक्रम में गाने बजाने में मस्त थे। और मैं छत से ये सब देख रहा था। तभी अवनी भी आ गई। और मुझे उस NRI मोहतरमा को देखते हुए देख ली। फिर वह नीचे गई। और उससे बात करने लगी। और मैं देखी वो कुछ ही देर में उसे लेकर छ्त पर आने लगी। मैं थोड़ा नर्वस भी हुआ और मेरे मन मे लड्डू भी फूटे। वे दोनों जब मेरे पास आये तो अवनी बोली भईया आपको किसी से मिलवाना है। और उनके तरफ इशारा करके बोली कि ये निक्की हैं दीदी की ननद अमेरिका में रहती हैं और मेरी शादी अटेंड करने वहाँ से आई हैं। और फिर उनसे मेरा परिचय देते हुए बोली कि दीदी ये मेरे भईया कौशल हैं मेरे मामा जी के लड़के।

तो मैं उनको हाथ जोड़कर नमस्ते किया तो अवनी बोली क्या भईया आप भी बुढो की तरह करते हो और मेरा हाथ पकड़ी और निक्की के तरफ हाथ बढ़ा दी। निक्की भी मुझसे हाथ मिलाई। उनका हाथ बिल्कुल सॉफ्ट था।

फिर अवनी बोली कि मुझे बहुत काम है मैं जा रही हूँ आपलोग जान पहचान बढ़ाइए। और वो चली गई। अब हमदोंनो ही छत पर थे और कोई नही था। फिर वो मुझसे पूछी कौशल जी आप क्या करते हैं। वह शुद्ध हिंदी भी बोल लेती थी। तो मैं बोला कि मेरा सहारनपुर और मेरठ में कई माल और होटल हैं। मैं एक बिजनेस मैन हूँ। अपना कारोबार देखता हूँ।

फिर मैं उनसे पूछा आप क्या करती हो तो वह बोली कि मैं एक PR कम्पनी चलाती हूँ जो बेसिकली आल ओवर USA के पॉलिटिशियन को मेरी कम्पनी सर्विस देती हैं। तो मैं बोला मतलब आप एक बहुत पावरफुल लेडी ही। मतलब वंडर वीमेन तो वह हँसने लगी।

फिर मैं उनसे पूछा आप अकेली आई हैं, और आपके फैमिली में से कोई नही आया है। तो वह बोली कि हस्बैंड एक पॉलिटिशियन के एडवाइजर हैं। और चुनावबकरके कारण उनका आना मुश्किल था। और बेटा आना नही चाहता तो मैं ही अकेले आ गई।

फिर मैं बोला निक्की जी आप बहुत खूबसूरत हैं। मैं ऐसी खूबसूरती आज से पहले कभी नही देखा। सच मे आप बहुत खूबसूरत हैं। तो वह थैंक यू बोली। और बोली आप भी बहुत हैंडसम हो। तो मैं धन्यवाद बोला।

फिर मैं उनसे पूछा आपका बेटा कितने साल का है तो वह बोली कि अभी वह 14 साल का है। तो मैं बोला मतलब आपकी शादी को 14 साल से ज्यादा हो गए। तो वह बोली हमारी शादी हुए 20 साल हो गए। मेरी बातों से वह काफी इम्प्रेस हुई थी।

फिर वह भी मुझसे पूछी आपके कितने बच्चे हैं तो मैं बोला मेरी एक 2 साल की बेटी है और हमारी शादी हुए 3 साल हो गए। तो वह बोली आपकी मिसेज नही आई तो मैं बताया कि उसकी तबियत थोड़ी डल थी इस कारण वह नही आ पाई।

हम काफी बातें किये। फिर वह बोली कि आप बहुत अच्छे हो। मैं तो सुबह से ही आपसे बात करना चाह रही थी लेकिन आपने कभी मौका नही दिया। तो मैं बोला आप भी मुझे बहुत अच्छे लगे। आपकी आँखे ग्रीन है बहुत खूबसूरत हैं आपकी आँखें। तो वह धन्यवाद बोली। फिर मैं उनसे उनका कांटेक्ट नम्बर मांगा। और व्हाट्सप पर हाय लिखकर सेंड कर दिया। तभी भाई हमे ढूंढते हुए ऊपर आ गया। और बोला आपलोग यहां हैं और मैं पागलों की तरह चारो तरफ ढूंढ डाला चलिए नीचे प्रोग्राम चल रहा है डांस वान्स कीजिए। हलाक़े हमदोंनो बातें करना चाहते थे और दोनो में से किसी का मन जाने का नही कर रहा था। लेकिन फिर भी जाना पड़ा।

हम नीचे गए। और कुछ देर तक डांस किए फिर मैं बाहर आ गया। और निक्की के व्हाट्सअप पर मैसेज किया और बोला आप डांस बहुत अच्छा करती हो। तो वह बोली लेकिन आप कहाँ हो। कही नही दिख रहे कहाँ चले गए। तो मैं बोला कि मुझे वहां अच्छा नही लग रहा था तो मैं अपने गाड़ी में आ गया। जो पार्किंग में खड़ी है। फिर वह बोली मुझे भी यहां अच्छा नही लग रहा तो मैं बोला आप भी आ जाओ। तो वह पूछी किधर आपकी गाड़ी है। तो मैं बोला ये पार्किंग में एक फॉर्च्यूनर खड़ी है। आप इधर पार्किंग साइड आओ। तो वह बोली ठीक है। फिर 5 मिनट बाद वह मुझे आते हुए दिखाई दी। दरअसल यह मेरी गाड़ी सबसे किनारे खड़ी थी और यहां थोड़ा अंधेरा टाइप का था। जब वह आयी तो मैं धीरे से दरवाजा खोला और उसकी तरफ गया और बोला कि आ गई आप। तो वह बोली कि बड़ी मुश्किल से नजरें बचाकर निकली हूँ। तो मैं बोला चलिए गाड़ी में बैठकर बातें करते हैं। और फिर हम गाड़ी में आ गए। हम बीच के सीट पर थे।

निक्की इस समय मैरून रंग की साड़ी पहनी हुई थी। जो कि उनके कमर के बिल्कुल नीचे बंधी हुई थी। क्योंकि वह काफी लंबी थी इस कारण वह साड़ी बिल्कुल नीचे बांधी थी। और ब्लाउज वह एक स्ट्रिप वाली पहनी थी जो पीछे से बिल्कुल खुला था और आगे से बिल्कुल डीप कट था। वह बहुत सेक्सी लग रही थी। उसके बदन से एक मदमस्त करने वाली महंगी परफ्यूम की स्मेल आ रही थी।

हम थोड़ी देर इधर उधर की बातें करते रहे फिर मैं बोला निक्की आपकी जिस्म से एक बहुत मदहोश कर देने वाली खुशबू आ रही है। तो वह बोली सच मे तो मैं बोला हाँ सच मे। तो वह मेरी आँखों मे गौर से देखने लगी। अब मैं उठा और निक्की के बिल्कुल पास बैठ गया हमदोंनो के पैर बिल्कुल सट चुके थे। फिर मैं धीरे धीरे उनकी तरफ बढ़ने लगा। और उनकी होंठो को चूम लिया तो वह भी चूम ली। फिर मैं निक्की के सर को पकड़ा और किस करने लगा वह भी मुझे किस करने लगी।

हमदोंनो एक दूसरे को 4, 5 मिनट तक किस किये और फिर मैं उनके गले पर किस करने लगा तो वह मेरे कानों में धीरे से बोली यहां कोई आएगा तो नही। तो मैं बोला पता नही। ऐसे तो कोई नही आएगा। किसी कोंकाही गाड़ी से जाना होगा तभी। तो वह बोली कोई प्रॉब्लम तो नही होगा। तो मैं बोला देखा जाएगा। वेसे इस गाड़ी में तो किसी को कुछ नही नजर आएगा।

वह साड़ी ऊपर की और मैरून रंग का पैंटी अपने टांगो से अलग कर दी उनकी चुत पर हल्के बाल थे शायद वो अमेरिका से चलने से पहले ही झांट साफ की थी

फिर मैं निक्की को किस करते हुए उनके चुचियों को दबाने लगा। और और ब्लाउज के बाहर खिंचकर निपल को मुँह में ले लिया वह आहहहहहहहहहहहहहहह……

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ईईर्ररर्राहहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह …..सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… करने लगी फिर मैं उनकी पैरो को पकड़कर ऊपर किया और उनको लेटा दिया। और साड़ी खोलना चाहा तो वो मेरा हाथ पकड़ ली और बोली यहां फिर पहनने में दिक्कत होगी। और वह फिर साड़ी ऊपर की और अपना मैरून रंग का पैंटी अपने टांगो से अलग कर दी। उनकी चुत पर हल्के बाल थे शायद वो अमेरिका से चलने से पहले ही झांट साफ की थी। फिर मैं उनकी चुत पर मुँह रख दिया उनके चुत से बहुत अच्छी खुशबू आ रही थी। उनकी चुत बिल्कुल गुलाबी थी।

वो मेरे सर को चुत पर दबाते हुए सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ईईर्ररर्राहहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह …..सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह… करने लगी 5, 7 मिनट बाद उनका चुत पानी छोड़ दिया। फिर भी मैं निक्की के चुत को चाट रहा था। और फिर निक्की को मैं उठाया और खुद लेट गया। निक्की समझ गई क्या करना है चुकी मैं अपना पायजामा पहले ही उतार दिया था तो वह मेरे लन्ड पर ढेर सारा थूक लगाई और 2, 3 बार मुँह में लेकर जोर जोर से चाटी फिर मेरे ऊपर आ गई और मेरा लन्ड पकड़कर अपनी चुत पर रखी और एक करारा शॉट लगाई। मेरा लन्ड उनकी चुत में जड़ तक समा गया। अब वह चोदने लगी। वह बहुत मस्त चुदाई कर रही थी। उसके मुंह से लगातार सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ईईर्ररर्राहहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह …..सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. की आवाजें आ रही थी।

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ईईर्ररर्राहहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह …..सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई… उसकी ये मादक सिसकारियां मुझे भी जोश बढ़ा रही थी और अब मैं भी नीचे से शॉट लगाने लगा। वह लगातार 10, 12 मिनट चोदी और फिर जोर से आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह.. ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह चिल्लाते हुए झड़ गई। और मेरे ऊपर लेट गई। और मेरे होंठो को किस की।

वो तो झड़ चुकी थी लेकिन मेरा अभी लन्ड मैदान में डटा हुआ था। तो मैं नीचे से शॉट लगाने की कोशिश कर रहा था तो वह एक साइड हुई और मेरे लन्ड को मुँह मेंलेकर चूसने लगी। वह आइसक्रीम की तरह मेरे लन्ड को चूस रही थी। और जोर जोर से हिला भी रही थी। 4, 5 मिनट बाद ही मेरा लन्ड उसके मुँह में झड़ गया। और निक्की सारा माल पी गई। वह अच्छे से मेरे लन्ड को चाटकर साफ की और बोली कौशल तुम बहुत अच्छे हो।

और फिर वह मेरे ऊपर आकर लेट गई। तो मैं उससे पूछा निक्की इससे पहले तुम आखिरी बार सेक्स कब की थी तो वह बोली कि एक महीने से ज्यादा हो गया था तो मैं हैरान हो गया और पूछा क़ आप और आपके हस्बैंड रोज सेक्स नही करते। तो वह बोली कि मेरे हस्बैंड तो सालों तक मुझसे सेक्स नही करते वे इतना व्यस्त रहते हैं कि शायद ही हम कभी 2, 4 घंटे के लिए भी मिल पाते हैं। तो फिर मैं बोला आप कितने दिन के लिए इंडिया आयी हो। तो वह बोली कि 3 दिन बाद मेरा वापसी है। तो मैं बोला मत जाओ कुछ दिन रुको हम साथ मे कुछ दिन समय बिताएंगे। तो वह बोली मैं यहां कितने दिन रुकूँगी। ये सम्भव नही है। शादी के अगले दिन मैं चली जाऊंगी यहां से। तो मैं बोला मेरठ में मेरा होटल है आप वहां रुको मैं भी वहाँ रहूँगा। हमदोंनो साथ समय बिताएंगे। और मैं आपको इंडिया घुमा भी दूँगा। तो वह बोली ठीक है देखते हैं तो मैं बोला आप एक महीने के लिए छुट्टी एक्सटेंड कर लो।

फिर हम कपड़े ठीक किए तबतक अवनी का मेरे फोन पर कॉल आ गया। और पूछी कहाँ हो मैं ढूंढकर थक गई। आओ डिनर करने और निक्की दी कहाँ हैं साथ हैं तो उन्हें भी ले आओ। तो मैं बोला ठीक है हम आ रहे हैं।

फिर हमदोंनो साथ मे वहाँ से निकले और सबकी नजरें बचाते हुए घर मे चले गए। वहाँ डाइनिंग टेबल पर अवनी अकेले बैठी थी। क्योंकि सबलोग खाकर सोने जा चुके थे।

अवनी हमे देखकर मुस्कुरा दी और बोली आओ बैठो खाना खाओ। फिर हम साथ तीनो खाना खाए। फिर मैं बोला मुझे सोना कहाँ है तो अवनी बोली मेरे रूम के बगल में जो रूम है उसमें मैं पहले ही ताला लगा दी हूँ और ये लो चाभी वो कमरा आपका है जबतक आप यहां हो। रूम से जब भी निकलना ताला लगा देना नही तो कोई और कब्जा कर लेगा। फिर मैं बोला निक्की जी कहाँ सोएगी। तो अवनी मुस्कुराते हुए बोली टेंशन मत लो मेरे कमरे में ही ये सोएगी मैं अकेले ही रहती हूँ। अब चलो। फिर हमतीनों साथ चले गए। और करीब आधा घंटा बाद अवनी का कॉल आया कि डोर खोलो दी जा रही है। और सुनो 4 बजे उन्हें मेरे कमरे में भेज देना।

निक्की गाउन पहनकर आयी थी जिसमे वो बहुत सेक्सी लग रही थी। और फिर पूरी रात हमने चुदाई की। मैंने  2 बार निक्की की गांड़ भी मारी। और फिर अगले 1 महीने तक हम जन्नत में थे।

तो दोस्तों कैसी लगी एक NRI चुत और देसी लन्ड के मिलन का मजा। कमेंट करके मुझे बताना और कहानी को लाइक और शेयर करना मत भूलना। और https://nightqueenstories.com पर ऐसे ही चुदाई की कहानियों का मजे लेते रहना। धन्यवाद। नमस्कार।

 

100% LikesVS
0% Dislikes

One thought on “NRI चुत

  1. My whataap no (7266864843) jo housewife aunty bhabhi mom girl divorced lady widhwa akeli tanha hai ya kisi ke pati bahar rehete hai wo sex or piyar ki payasi haior wo secret phon sex yareal sex ya masti karna chahti hai .sex time 35min se 40 min hai.whataap no (7266864843)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *