सास ने दामाद से चुदवाई

 228 

साजिश से जवान सास दामाद से चुदवाई

https://nightqueenstories.com के पाठकों को मेरा नमस्कार।

दोस्तों मेरा नाम हर्ष है। मैं एक IT प्रोफेशनल हूँ और हैदराबाद में जॉब करता हूँ मेरी उम्र 30 साल है। मैं मूलरूप से बिहार के बेतिया का रहनेवाला हूँ। एक दिन मेरे पापा का गांव से कॉल आया तो उन्होंने बोला कि बेटा काफी दिन हो गया घर आओ घूम लो। और तुम्हारी शादी की बात चल रही है और कुछ लोग बेशब्री से तुम्हारे आने का इन्तजार भी कर रहे हैं तुम घर आओ तो वे लोग भी तुम्हे देखने आएंगे फिर बात आगे बढ़ेगी अब शादी कर लो उम्र निकला जा रहा है।

और 1 महीने बाद मैं गांव पहुँचा तो एक रिश्ता आया और फिर मेरी शादी भी हो गई। मेरी बीवी का नाम रोहिणी है। दरअसल मेरी बीवी है तो बहुत सुंदर लेकिन अभी वो मात्र 18 साल की है। रोहिणी के पिताजी नही हैं जब वह 8 साल की थी तभी उसके पिताजी का देहांत हो गया था इसीलिए उसकी माँ जल्दी उसकी शादी कर दी। मेरी सासु माँ का नाम सीमा है और वह 35 साल की है। उनकी भी शादी 16 साल की उम्र में हो गई थी और 17 कि उम्र में वो माँ बन गई थी।

मेरी सासु माँ ससुर जी के जगह नौकरी कर रही हैं और वो एक सरकारी नौकरी कर रही हैं। वो भले 35 की हैं लेकिन देखने मे 24, 25 की लगती हैं। मैं पहली बार जब देखा तो मुझे यकीन ही नही हुआ था कि ये रोहिणी की माँ हैं बल्कि मैं सोच था कि वो बहन होंगी। तो फाइनली शादी के बाद मैं रोहिणी को लेकर हैदराबाद आ गया। और करीब 2 महीने बाद फिर मैं और रोहिणी पटना गए जहाँ मेरी सास सीमा रहती हैं। पटना में ही वो नौकरी करती हैं और घर भी पटना शहर में ही है।

एक सास अपनी चुत की प्यास बुझाने के लिए कैसे साजिश से अपनी 18 साल की बेटी की 30 साल के लड़के से शादी करवाई।

मैं सासु माँ से अक्सर बात करता था। मेरी सास भी मॉडर्न जमाने की थी और बहुत कम उम्र की थी और मुझसे उम्र में मात्र 5 साल बड़ी थी तो मजाक भी करती थी। धीरे धीरे हम काफी खुलकर मजाक करने लगे थे। यहां तक कि एक बार सीमा बोली कि दामाद जी मेरी बेटी अभी नाजुक कली है ठीक से अभी जवान भी नही हुई है तो जरा आराम से कब्बडी खेलना वरना कही उसकी कमर न लचक जाए। तो मैं भी बोल दिया कि बात तो सही है माँ जी आपकी बेटी जल्दी ही मैदान छोड़ देती है। मुझे तो पूरा खेलने का मौका भी नही मिल पाता है। दरअसल मेरी बीवी आपको होना चाहिए था। वैसे आप भी तो मेरे से मात्र 5 साल बड़ी हैं। अगर मेरे माँ पापा थोड़ा जल्दी किये होते तो हो सकता है मेरी सास मेरी बीवी ही होती।

तो जब हम पटना पहुँचे तो सास बहुत खुश हुई और जमके खातिरदारी की। वो 10 दिन की छुट्टी ले ली थी। अगले दिन रोहिणी की कुछ सहेलियां हमसे मिलने आई और उसे लेकर चली गई वो मुझे भी साथ जाने को बोल रही थी लेकिन मैं नही गया। अब घर मे मैं और मेरी सास सीमा ही बचे थे तो हम ढेर सारी बातें किये। चुकी हम हंसी मजाक तो पहले से ही कॉल पर और चैट पर किया करते थे। तो सास मजाक करते हुए बोली कि दामाद जी मेरी बेटी अच्छे से ख्याल तो रखती है ना तो मैं बोला कि ख्याल तो अच्छे से रखती है लेकिन कुश्ती में जल्दी ही थक जाती है और मैदान छोड़ के भाग जाती है जबकि मुझे तो और ज्यादा कुश्ती करने का मन करता है। https://nightqueenstories.com

तो वह बोली मतलब मेरी बेटी मेरे दामाद को भरपेट खाना नही खिलाती है। तो मैं बोला रोज भूखे सुला देती है। वैसे चाहें तो बेटी की कमी माँ पूरा कर सकती है। और मैं सीमा को कसके दबोच लिया और उनके होंठो पर होंठ रख दिया। सीमा मुझे धकेलते हुए बोली क्या कर रहे हो दामाद जी मैं आपकी सास हूँ ये गलत है तो मैं फिर से उन्हें दबोच लिया और बोला गलत कुछ भी नही है मुझे पता है आपको भी एक मर्द की जरूरत है आप भी तो अभी पूरी तरह जवान हो और इस उम्र में एक मर्द की बहुत जरूरत होती है। और जब घर की बात घर मे हो तो क्या दिक्कत है और फिर मैं उनकी होंठो को चूसने लगा लेकिन इस बार वह विरोध नही की बल्कि साथ देने लगी।

सीमा की चिकनी चुत देखकर मैं बोला सीमा तुम तो चुत बिल्कुल चिकनी रखती हो तो वो कांपते होंठो से बोली नही मेरे राजा मैं तो कभी झांट साफ करती ही नही आज कई साल बाद तुम्हारे लिए ही झांट साफ की हूँ

दोस्तों सीमा ना जाने कई सालों से प्यासी थी वह मेरे लन्ड लोअर के ऊपर से ही पकड़ ली। और सहलाने लगी फिर वह मेरे लोअर में हाथ डाल के लन्ड को पकड़ ली और हैरान होते हुए बोली। बाप रे इतना बड़ा लन्ड है आपका दामाद जी, इतना बड़ा लन्ड मेरी फूल सी बच्ची कैसे सह पाती होगी। तभी तो वो झेल नही पाती है। आपका लन्ड तो घोड़े की तरह है दामाद जी। तो मैं बोला। सच बोली सासु माँ यह लन्ड आपके लायक है आपकी बेटी तो सच मे अभी बहुत छोटी है इस लन्ड के लिए।

तो वह बोली हर्ष मुझे अब सासु माँ मत बोलो। सीमा बोलो। तो मैं भी बोला ठीक है सीमा। और फिर मैं एक एक कर सारे कपड़े उनके उतार दिए। और गोद में उठा के बिस्तर पर पटक दिए। वह तो बिन पानी मछली की तरह तड़पने लगी। उनकी चुत पर एक भी बाल नही थे। वह आज ही झांट साफ की थी। मैं बोला क्या बात है सीमा तुम तो चुत बिल्कुल चिकनी रखती हो तो वो कांपते होंठो से बोली नही मेरे राजा मैं तो कभी झांट साफ करती ही नही आज ना जाने कई साल बाद झांट साफ किया है और ये तुम्हारे लिए ही किया है मैं जानती थी तुम मेरे दिल का हाल समझोगे और मेरी प्यासी चुत में अपने लण्ड के पानी का बरसात करके बंजर जमीन को लहलहा दोगे। इसीलिए झांट साफ किया है।

सासु माँ बोली हर्ष अब मत तड़पाओ अब मेरी चुत में अपना लण्ड डालकर चोदो मुझे। मुझे तुम्हारी लन्ड की सख्त जरूरत है।

सीमा की बाते सुनकर मैं हैरान तो नही हुआ लेकिन गर्म जरूर हो गया। और फिर मैं उनके पैरों को पकड़ के किनारे खींचा और पैरो को फैला के चुत पर मुँह रख दिया। उनकी चुत पहले से गीली हो चुकी थी और लग रहा था जैसे लण्ड के इंतजार में अंदर बाहर हो रही थी। जैसे ही मेरी जीभ उनकी चुत को टच किया वह मेरे सर को पकड़ के जोर से दबाई और कमर को उछाल दी। वह ये दोनों एक साथ कि थी। उनके मुँह से तेज सिसकारियां निकली थी। अब मैं चाटना शुरू किया तो वह नीचे से कमर उछालने लगी और कहने लगी सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. चाटो हर्ष चाटो खा जाओ मेरी चुत को रगड़ रगड़ के चाटो। सालों बाद आज चुत में जीभ गई गई। आज तुम फिर से मुझे जवान बना दिए उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. इरर्राहहहहहहहहह.. चाटो मेरी जान चाटो…. आआआहहहहहहह चाटो मेरी चुत। चाटो इरर्राहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से रगड़ो जोर से अपनी जीभ मेरी चुत पर रगड़ो.. चोदो मेरी जान आहहहहहहहहहहहहहहह…… मैं तो भूल ही गई थी की जावानी और चुदाई भी कोई चीज है। लेकिन मैं तुम्हारी फोटो देखते ही समझ गई थी कि मेरी चुत की प्यास बुझाने के लिए तुम परफेक्ट हो।

फिर वह बोली हर्ष अब मत तड़पाओ जान अब मेरी चुत में अपना लण्ड डालकर चोदो मुझे। मुझे तुम्हारी लन्ड की सख्त जरूरत है। अब चोदो मुझे।

और मैं बिना देर किए खड़ा हुआ और अपना लन्ड सीमा के चुत पर टिका दिया। तो सीमा बोली धीरे करना जान। पिछले 12 सालों से मेरी चुत में उँगली के सिवा कुछ नही गया। और तुम्हारे लन्ड के आधा था उनका लन्ड। मैं कभी इतना बड़ा लन्ड नही ली हूँ।

मैं बोला चिंता मत करो मेरी धड़कन मुझे चुदाई का पूरा एक्सपीरिएंस है। और फिर मैं पहले सीमा के चुत के दाने पर लन्ड रगड़ने लगा। और जब वह पूरा गर्म हो गयी तो झटके में उसके चुत में लन्ड घुसेड़ दिया। लेकिन दोस्तों सच मे सीमा का लन्ड बहुत टाइट था। शायद इसलिए क्योंकि मेरे ससुर जी का लन्ड बहुत छोटा था और वह 12 सालों से चुदी नही थी। और रोहिणी भी ऑपरेशन से हुई थी।

मेरा लन्ड का सुपाड़ा ही अंदर घुसा था। और फिर मैं दूसरा झटका बहुत तेजी से मारा था। इस बार मेरा लन्ड समा चुका था। लेकिन सीमा के आंख से आंसू आ गए। उसे दर्द हुआ था। लेकिन वह बोली नही। और फिर मैं थोड़ी देर शांत रहा और जब देखा की उसे भी मजा आने लगा तो मैं चोदना शुरू किया। जल्दी ही वह पूरे जोश में आ गई और उसे अब बहुत मजा आने लगा। और वह भी कमर हिलाने लगी।

और कहने लगी चोदो राजा चोदो आज से तुम हमदोंनो माँ बेटी के राजा हो आआहहहहहहहहहहहहहह….. बेबी चोदो जोर से… चोदो मेरी चुत चोदो. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। मारो मेरे राजा आआहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर जोर से चोदो मेरे शेर….. चोदो जान चोदो…. चोदो मेरी चुत……. फाड् दो मेरी चुत को… मेरी चुत को चोद के भोसड़ा बना दो….ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई… आआआहहहहहहह चोदो मेरे सइयाँ फाड़ दो मेरी बुर…. । मारो मेरे राजा आआहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह…… बेबी कितना अच्छा चुत चोदता है तू। ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…. मेरी जान चोदो………… मैं झड़ने वाली हूँ मारो झटका मेरे शेर मारो और तेज मैं आ रही हूं मेरी जान आ रही हूँ। हहहहहहहहहहहहह….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई… आआआहहहहहह और सीमा का चुत फिर से पानी छोड़ दिया यह तीसरा बार उसकी चुत पानी छोड़ा था।

लेकिन अभी वह भी मैदान छोड़ने को तैयार नही थी और चिल्लाए जा रही थी

तुम्हारा लंड बहुत बड़ा है…मेरे राजा… मेरी बच्चेदानी में धक्का मार रहा है। आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. सच मे बहुत बहुत बड़ा लंड है तुम्हारा… मेरी बुर फाड़ दिया।

आआहहहहहहहहहहहहहह….. बेबी चोदो जोर से… चोदो मेरी चुत चोदो. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। मारो मेरे राजा आआहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर जोर से चोदो मेरे शेर….. चोदो जान चोदो…. चोदो मेरी चुत……. फाड् दो मेरी चुत को… मेरी चुत को चोद के भोसड़ा बना दो….ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उसकी चुत एक बार फिर से झड़ने लगी। और वह मुझे कस के दबोच ली। उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई… आआआहहहहहहह चोदो मेरे सइयाँ फाड़ दो मेरी बुर…. । मारो मेरे राजा आआहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह…… बेबी

और तभी मुझे लगा अब मेरा लन्ड भी नही रुक पाएगा। और तभी मैं उसके चुत में गर्म लावा छोड़ने लगा। मेरी वीर्य से उसकी चुत भर गई। अब हमदोंनो हाँफते हुए निढाल हो गए। और मैं उसे किस करने लगा वह भी जोरदार फ्रेंच किस दी मुझे।

फिर मुझे याद आया उसकी बात तो मैं बोला सीमा तुम बोल रही थी मेरा फोटो देखते ही समझ गई थी कि मैं तुम्हारे लायक हूँ ये कब की बात है।

तो वह बोली जब मैं पहली बार तुम्हारी फोटो देखी थी तभी मैं डिसाइड कर ली थी की अगर रोहिणी की शादी तुमसे हो जाती है तो तुम हमदोंनो माँ बेटी को चोद सकते हो क्योंकि तुम 30 के थे और मैं 35 की और मेरी बेटी तुमसे बहुत छोटी 18 की। इसीलिए मैं रोहिणी की शादी के लिए पूरा जोर लगा दी थी। https://nightqueenstories.com

अब मेरे समझ मे आया कि ये सीमा की साजिश और चाल थी।

तो दोस्तों कैसी लगी सास और दामाद की चुदाई। कमेंट करना और बताना जरूर। और कहानी को शेयर करना। मिलते हैं ऐसे ही अन्य कहानी में तब तक के लिए दीजिए इजाजत। नमस्कार।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “पाकिस्तानी चुत में इंडियन लंड

तो आप सब अपना ख्याल रखिएगा। कोविड का सिचुएशन है तो अपना विशेष ख्याल रखिएगा।  नमस्कार।

धन्यवाद।

100% LikesVS
0% Dislikes

One thought on “सास ने दामाद से चुदवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *