लकी और आलिया की जवानी

 183 

लकी और आलिया की जवानी – स्कूल में सीखी गन्दी बात

https://nightqueenstories.com

मेरा नाम है रसिका और मैं क्लास ११ को इंग्लिश पड़ती हु , वैसे तो मैं टीचिंग का काम बखूबी कर लेती हु लेकिन मेरे सारे स्टूडेंट्स और बाकि टीचर्स का कहना है की मुझे मॉडलिंग करनी चाहिए।

मुझे ऐसा अक्सर इसीलिए कहा जाता है क्युकी मैं दिखने में बेहद खूबसूरत हु। ३५ साल की उम्र में भी मेरी जवानी झलकती है , मेरी चूचिया उभरी हुई है और कमर काफी सुडोल है। गोरा साफ़ रंग और मेरे गुलाबी होठ हमेशा मर्दो की नज़रो को मेरी तरफ आकर्षित करते है।

सच्च बताऊ तो मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं होती की मर्द मुझे सेक्स करने की नज़र से देखते है , क्युकी मुझे भी सेक्स करना बहुत ज़्यादा पसंद है। स्कूल में मेरे कही सारे अफेयर रहे है और स्कूल टाइम समाप्त होजाने के बाद मेने लगभग सभी टीचर्स के साथ खाली क्लास में सेक्स किया है।

एक बार तो मैथ्स के टीचर के साथ सेक्स करते हुए पेओन ने हमें रंगे हाथ पकड़ लिया था तो उसका मुँह बंद करवाने के लिए मुझे उसके साथ भी सेक्स करना पड़ा था। वैसे तो वह बहुत ज़्यादा बदसूरत है , लेकिन मुका लंड काफी बड़ा है।

केर ये कहानी इन किस्सों की नहीं है , ये तो मेरे दो हसीं स्टूडेंट्स की कहानी है जिनकर नाम है लकी और आलिया।

cousin fucked me

एक दिन जब अपने घर पर अकेले में पोर्न देखते हुए अपनी चुत सेहला रही थी तो मेने एक बहुत ही सेक्सी वीडियो देखि जिससे मेरे अंदर एक अजीब सी हवस भर गई। उस वीडियो में एक टीचर अपने स्टूडेंट्स के साथ सेक्स कर रही थी , वो एक थ्रीसम सेक्स का वीडियो था जिसमे एक लड़का और लड़की अपनी टीचर के साथ सेक्स कर रहे थे।

वो वीडियो देख कर मुझसे बहुत ही ज़बरदस्त क्लाइमेक्स हुआ और मेरी चुत ने बहुत दिनों बाद पानी का फुवारा छोड़ा। मै “उफ़ आह” करते हुए कुछ मिंटो के लिए बस अपने हाथ को अपने पीरों के बीच दबाकर बैठी रही और गहरी सासे लेती रही। ओह ! क्या नशा चढ़ा था उस दिन , तो मेने अपना मन बनालिया था की मै भी ऐसा कुछ ज़रूर करुँगी।

कुछ दिन बीते लेकिन मुझे अपनी क्लास में ऐसा कोई जोड़ा नज़र नहीं आ रहा था जिन्हे मै थ्रीसम सेक्स के लिए स्तमाल कर सकू। मेरे अंदर की बेचैनी बढ़ती जा रही थी और दूसरी और निराशा भी। अपनी इस हवस को पूरी तरह ज़िंदा रखने के लिए मेने अब टीचर्स के साथ सेक्स करना बंद करदिया था।

फिर एक दिन मुझे प्रिंसिपल ने ऑफिस बुलाया और कहा , “रसिका तुम्हारी क्लास में आज से एक जुड़वाँ भाई – बेहेन का दाखिला हुआ है। ये बच्चे ज़रा खास है क्युकी वह विदेश में पाले बड़े है। तुम्हे कुछ दिनों तक इन दोनों पर ज़्यादा ध्यान देना होगा , इसीलिए इन दोनों की स्कूल के बाद एक्स्ट्रा क्लासेज लिया करो। ”

मुझे इस बात से काफी निराशा हुई क्युकी मुझे तक़रीबन दो घंटो के लिए बिना पैसो के ज़्यादा काम करना पड़ेगा, पर मैं प्रिंसिपल से कुछ कह भी नहीं सकती थी। मेरी और प्रिंसिपल की कुछ खास नहीं बनती थी , उन्हें मेरे करैक्टर पर शक था और वह बहुत ही ईमानदार किसम के आदमी थे।

पर मेरी निराशा ख़ुशी में बदल गई जब ये भाई – बेहेन क्लास में दाखिल हुए। दोनों ही पुरे विदेशी थे , ६ फुट लम्बे और गोर गोर , लड़के का नाम था लकी और लड़की का नाम था आलिया। उन्हें देखते ही मेरी चुत गीली होने लगी थी और मैं बेसब्री से स्कूल टाइम के ख़तम होने का इंतज़ार कर रही थी।

जब स्कूल टाइम ख़तम हुआ तो लकी और आलिया अपनी किताबे बंद कर क्लास के बाकि बच्चो के साथ बहार जाने लगे। तब मेने उन्हें रोका , “सुननो तुम दोनों को एक्स्ट्रा क्लास के लिए यही रुकना होगा , प्रिंसिपल सर का आर्डर है। ”

दोनों दोबारा अपनी सीट पर आकर बैठ गए , दोनों ही काफी चुप चुप से थे तो मेने दोनों से कहा , “देखो इतना शर्माने की ज़रूरत नहीं है। तुम दोनों मुझे अपना दोस्त समज सकते हो।”

ये बात सुनते ही दोनों के चेहरे खिल उठे और एक दोस्त की तरह दोनों ने मुझसे बात करना शुरू करदिया। मेने उन्हें कहा , “क्युकी आज हमारी इस स्पेशल क्लास का पहला दिन है , हम बस अपनी जान पहचान बढ़ाते है। ”

https://nightqueenstories.com

फिर हमने आपसी बाते शुरू करदी , मेने देखा था की लकी की नज़रे बार बार मेरे मम्मो की तरफ झुक रही थी और वह अपनी इस हरकत को छिपाने की कोशिश कर रहा था। मेने काफी चालाकी से उसे नज़र अंदाज़ किया ताकि उसे मज़ा मिले।

मेरी उत्सुकता भी बढ़ती जा रही थी , बस उस मोके का इंतज़ार था की कब हम तीनो चुदाई करना शुरू करे। मुझे एक तरकीब सूजी और मेने बातो बातो में कहा , “देखो अगर तुम दोनों को कोई एतराज़ ना हो तो , मुझे बहुत ज़ोर से पेशाब आ रही है , मेरा टॉयलेट जाने का कोई मूड नहीं है। क्या मैं लास्ट बेंच पर जाकर सुसु करलु ?”

दोनों ने एक दूसरे की तरफ देखा और हसने लगे , मेने उन्हें दोबारा कहा , “अरे हसने की क्या बात है ? मुझे ज़ोर से आ रही है , जब तक मैं टॉइलर पहुँचूँगी मेरी पेशाब चड्डी में निकल जाएगी। ”

लकी ने तुरंत जवाब दिया , “हाँ बिलकुल टीचर आपको जो सही लग रहा है आप वो करो। ” जैसे ही लकी ने कहा मेने अपने सारे कपडे खोल दिए और लास्ट बेंच के पास बैठकर सुसु करना शुरू करदिया।

हवस मुझ पर सवार हो रही थी और पेशाब करते हुए भी मैं अपनी चुत सेहला रही थी। मेरी करहाने की आवाज़ सुनकर लकी पीछे मुड़ा और मुझे देखने लगा , मैं भी उसकी तरफ देखते हुए मुस्कुराई। आलिया लेकिन लकी को मेरी तरफ देखने से मना कर रही थी , मेने लकी को इशारा करते हुए अपनी तरफ बुलाया।

लकी चला आया और आलिया वही अपनी जगह पर बैठी रही। जैसे ही लकी मेरे सामने आकर खड़ा हुआ , मेने उसकी पैंट की ज़िप ओपन की और उसका लंड बहार निकाला।

उसका लाल जवान लंड पूरी तरह खड़ा था और मेने उससे तुरंत अपने मुँह में ले लिया। मैं लकी का लंड चूसने लगी और वह अपनी आखे बंद करके मज़े लेने लगा। फिर मेने उसके लंड को हिलाया भी और उसने मेरी चूचिया दबाई , लकी ने मुझसे कहा , “टीचर आपके बूब्स तो बिलकुल पोर्न वाली लड़कियों की तरह है। बड़े बड़े , मस्त !”

हम दोनों एक दूसरे के मज़े ले रहे थे , लेकिन आलिया अपने आप को रोक रही थी। मुझे इस बात का आभास अच्छे से हो चूका था इसीलिए मेने कुछ करने की सोची। मैं खड़ी हुई और लकी का हाथ पकड़ कर मैं उससे आलिया की सीट के पास लगाई।

मेने आलिया की आखो में देखा , मुझे साफ़ साफ़ नज़र आरहा था की उसे भी चुदवाने का कितना ज़्यादा मन था , बस वह अपने आप को रोक रही थी। मैं मुस्कुराई और फिर मेने लकी से कहा , “तुम्हारा लंड लकी , बहुत ही स्वादिष्ट है। जितना मज़ा इसे मुँह में लेकर आया है मुझे , उतना ही मज़ा ये मेरी चुत को देने वाला है। ”

फिर एक खली सीट जो आलिया के बस बगल में थी , उसपर अपनी टंगे फैलाकर मैं लेट गई और मेने लकी से कहा , “चलो अब अपना लंड मेरी चुत में डालो। ”

लकी बहुत ही उतावला था मेरी गरम चुत में अपना लंड डालने के लिए , उसने जल्दी से लंड को मेरी गीली चुत पर मसला और अंदर डाल दिया। “आह… ” मेरी चीख निकल गई और आलिया हमे चोदता हुआ देखने लगी।

अचानक उन्ही पलो में आलिया की अंदर की आग इतनी भड़की की उसने अपने कपडे उतरे और हमे चोदता हुआ देख अपनी चुत सहलाने लगी। उसके करहाने ही आवाज़ मेरे कानो तक आ रही थी और मुझपर सेक्स की खुमारी गहरे तरीके से छा रही थी। मेने आलिया को इशारा कर अपनी तरफ बुलाया और वह चली आई।

fucked me in the rain

उसने मुझे चूमना शुरू किया और लकी मेरी चुत को जम कर चोद रहा था।

लकी अचानक मेरी चुत में झड़ गया और उससे फिर होश आया। वह पूरी तरह से घबराया हुआ था , “मुझे माफ़ करदो माम , मुझे होश नहीं था , मेने तो अपनी मलाई पूरी तरह से आपकी चुत में निकाल दी है। ”

“रिलैक्स , बस चाटकर मेरी चुत को साफ़ करदो और मै तुम्हारी बहन की चुत को चाटूँगी। ”

ओह ! फिर मेने रसिका की चुत को अपनी ज़बान का मज़ा चखाया। आलिया की जवान गुलाबी चुत पानी पानी होगई थी और उसकी चुत का स्वाद आती उत्तम था। मेने रसिका की चुत को काफी लम्बे समय तक अपनी ज़बान से चोदा और वही काम लकी मेरी चुत के साथ करता रहा।

https://nightqueenstories.com

आलिया और मुझे पूरी संतुष्टि प्राप्त हुई और फिर हमने उस वक़्त की चुदाई को बंद किया , मेने आलिया और लकी से कहा , “अगर आज शाम तुम दोनों फ्री हो तो मेरे घर आ सकते हो। तुम भाई-बेहेन को एक दूसरे को चोदता देख मुझे चुत को ऊँगली करने में बहुत मज़ा आएगा। ”

मै जैसे ही अपने घर पहुची , इस चुदाई के ख्याल मेरे मन से निकल नहीं रहे थे। उस दिन बहुत ही ज़बरदस्त आग मेरी चुत को बार बार गिला कर रही और मै मन ही मन सोचने लगी , “अभी अभी कुछ देर पहले ही तो लकी ने मुझे अच्छे से पेला। तो अब भी क्यों मेरी सेक्स करने की आग नहीं बुझ रही। ”

मुझे शाम का बेसब्री से इंतजार था , लेकिन शायद इतनी देर रुकना मेरे लिए मुश्किल था। मेने आलिया को फ़ोन किया और उसे बताया की मेरे साथ क्या हो रहा था। आलिया ने मुझे कहा , “माम वैसे तो जो हाल आपका है , वही हाल मेरा और लकी का भी है। हम एक काम कर सकते है , मै और लकी आपके लिए कैमरा पर चुदाई करते है और आप आरामसे लेटकर अपनी चुत को सेहला सकती हो। ”

जैसा आलिया ने कहा , हमने बिलकुल वैसा किया। लकी ने आलिया को बिस्तर के खुटे पर झुकाकर, उसे घोड़ी बनाकर उसकी चुत मारी और मेने अपनी चुत के अंदर एक बड़ा सा बेंगन डाल कर अपनी चुदाई की। मेरी चुत से बहुत ज़्यादा पानी निकला उस वक़्त , और फुवारा भी छूटा। लकी को तो मेने पूरी तरह से बहनचोद बना दिया था और वह काफी ज़्यादा चुदाई करने लगे थे।

जब भी उनका थ्रीसम का मन करता था तो वह लोग मुझे बुलालिया करते थे। लकी और आलिया मेरे सबसे बेहतरीन स्टूडेंट्स रहे है और अब मै बस उन्ही के साथ चुदाई करती हु।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारी कहानियाँ पसंद आयी होगी और हम आपको बेहतरीन सेक्स कहानियां प्रदान करना जारी रखेंगे ।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

Meet Women Online!!

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

 

 

100% LikesVS
0% Dislikes

One thought on “लकी और आलिया की जवानी

  1. My whataap no (7266864843) jo housewife aunty bhabhi mom girl divorced lady widhwa akeli tanha hai ya kisi ke pati bahar rehete hai wo sex or piyar ki payasi haior wo secret phon sex yareal sex ya masti karna chahti hai .sex time 35min se 40 min hai.whataap no (7266864843)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *