लेस्बियन चुदाई – थ्रीसम सेक्स

 255 

पति का 3 इंच का छोटा लन्ड ने मुझे कॉल बॉय से चुदवा दिया और फिर मैं लेस्बियन चुदाई भी कर गई : थ्रीसम चुदाई (सेक्स)

कैसे हो दोस्तों उम्मीद करता हूँ अच्छे होंगे। https://nightqueenstories.com के सभी पाठकों और मेरे प्यारे दोस्तों को मेरा नमस्कार।

दोस्तों मेरा नाम देवीना है। मैं दिल्ली के यमुना विहार में रहती हूँ। मेरी उम्र 26 साल है। मैं बहुत हॉट हूँ देखने मे भी और अंदर से भी। लेकिन मेरी किस्मत ने मेरे साथ बहुत बड़ा धोखा किया है।

मेरे पति का नाम अविनाश है। वो 32 साल के हैं। देखने मे एवरेज हैं।

दोस्तों दरअसल बात ये है कि मेरे पति अविनाश का लन्ड बहुत छोटा है खड़ा होने के बाद मात्र 3 इंच का होता है और जब सोया रहता है तो पता भी नही चलता है। उससे बड़ा तो मेरा चुत का दाना है।

इस कारण अविनाश मुझे कभी चुदाई में संतुष्ट नही कर पाया। मेरी चुत की गर्मी शांत नही हो पाती है। वो तो भला हो खीरा ककड़ी बैगन का। जिसे डालकर मैं अपनी चुत की गर्मी थोड़ी शांत कर पाती हूँ।

इस कारण से मैं काफी अवसाद में रहती हूँ। मेरी सभी सहेलिया जब मुझसे पूछती हैं कि मेरी सेक्स लाइफ कैसी चल रही है। तो मैं उदास हो जाती हूँ। मुझे अपने सहेलियों से जलन होने लगी है क्योंकि वे चुदाई में बहुत मस्त हैं। उनकी चुत की भरपूर चुदाई होती है।

आज मैं बताऊंगी की कॉल बॉय साहिल से चुदने के बाद कैसे मैंने तान्या को भी उससे चुदवाया, और फिर मैं और तान्या साहिल से एकसाथ कैसे चुदे, और फिर चुदाई की तड़प में मैंने और तान्या ने लेस्बियन सेक्स कैसे किया

पिछली कहानी का शीर्षक है-: पति का 3 इंच का छोटा लन्ड ने मुझे कॉल बॉय से चुदवा दिया

…….पिछले कहानी का कुछ अंश …….. कुछ देर बाद वह फिर मुझे किस करने लगा और फिर से मुझे चोदा इस बार भी वह आधे घंटे तक चोदा था। मेरी चुत अब जवाब दे गई। वह तो एक बार चोदने को तैयार हुआ था लेकिन मैं मना कर दी। और उठके तान्या के पास गई और उसे उठाई और साहिल का लन्ड उसके हाथ मे पकड़ाते हुए बोली तेरी वजह से मुझे आज चरमसुख मिला है। तू भी इसका हकदार है। फिर साहिल तान्या को भी चोदा।

और फिर साहिल चला गया। और मेरी चुत की सील भी टूट गई और चरमसुख पाने का चस्का भी लग गया। अब मैं हर तीसरे चौथे दिन होटल जाकर साहिल का सर्विस लेती हूँ।

और फिर एक दिन मेरी सबसे अच्छी सहेली के जरिए कॉल बॉय से चुदवाई और उस चुदाई ने मेरी जिंदगी बदल दी। मेरी सील टूट गई और मुझे पहली बार चरमसुख प्राप्त हुआ जिस कारण मेरी कॉल बॉय से चुदवाने की आदत बन गई। चुकी तान्या ने मेरी जिंदगी में रंग भरा था। तो अब हमारी अच्छी दोस्त बन गई।

तान्या की उम्र 30 साल है उसका एक बेटा है 9 साल का वह देहरादून में हॉस्टल में रहके पढ़ता है। और उसके हस्बैंड चेन्नई में रहते हैं। वे 2, 3 महीने में एक बार दिल्ली आते हैं। तो तान्या की चुत को भी लन्ड की जरूरत थी। सो हमदोंनो ने एक दिन प्लान किया की आज हमदोंनो कॉल बॉय से एकसाथ चुदाई करवाते हैं और थ्रीसम चुदाई का आनंद लेते हैं।

तान्या और देवीना का साहिल के साथ थ्रीसम चुदाई

वैसे तो हम होटल में ही जाते थे। लेकिन आज तान्या बोली कि यार होटल में मजा नही आता है। घर मे खुलकर चुदवाएँगे। तो मैं भी बोली ठीक है। तो तान्या ने उसी कॉल बॉय को कॉल की और पूछी की आज खाली हो तो वह बोला हां खाली हैं। तो वह बोली कि आज मैं और मेरी सहेली दोनो साथ सर्विस लेना चाहते है तैयार हो तो वह बोला ये मेरा काम है। तो बोली कितना लोगे वह बोला आपलोग मेरे परमानेंट कस्टमर हैं तो 5 हजार दे दीजिएगा। तो बोली ठीक है। 11 बजे पहुच जाना।

साहिल ठीक 1 बजे पहुँच गया। दरवाजा आज मैं खोली तो वह अंदर आते ही मुझे बाहों में ले लिया और किस करने लगा। मैं भी पूरा मजा दी उसको और लन्ड को जोर से रगड़ दी।

फिर साहिल मुझे अपने गोद मे उठा लिया और दीवार में दबा दिया जब तान्या देखी की हम तो मस्त हो गए तो वह उठी और दरवाजा अंदर से बन्द कर दी।

वैसे हम उम्मीद नही किये थे कि साहिल आते ही इस तरह हमे सरप्राइज देगा। हम तो पहले साथ पीने और फिर चुदाई करने का प्लान किये थे। लेकिन साहिल ने जो किया था वह सच मे कमाल था। अब साहिल मुझे लगातार किस किये जा रहा था। मैं अभी भी दीवार में चिपकी उसकी गोद मे थी। फिर साहिल मुझे नीचे उतारा और पीछे मोड़ दिया और मेरी गर्दन और कानों पर बाईट कर किस करने लगा। यह अनुभव आज फिर मुझे बहका दिया था। साहिल हर बार की तरह आज फिर हमें प्यार में सराबोर कर दिया था।

अब साहिल पीछे से मेरी सिंगल ड्रेश की जिप नीची कर दिया और मेरी ड्रेश जमीन पर गिर गई। मैं सिर्फ पैंटी में थी ब्रा मैं पहले से निकाल दी थी। तब तक तान्या पीछे से साहिल को पकड़ ली और उसके गले पर किस करते हुए उसकी शर्ट निकाल दी। और उसके पीठ पर किस करने लगी। https://nightqueenstories.com

साहिल का ट्राउजर के अंदर खड़ा लन्ड मेरी गांड़ में चुभ रहा था। फिर तान्या पीछे से हाथ आगे बढ़ा कर साहिल का पैंट नीचे कर दी साथ मे अंडरवियर भी। और फिर वह खुद ही अपनी टॉप और जीन्स निकाल दी। इधर साहिल मेरी चूचीयो को जोर जोर से मसल रहा था और अब उसकी लन्ड मेरी गांड़ को रगड़ रही थी। और तान्या नीचे बैठ के साहिल के पैरो के बीच आ गई और उसके अंडकोष को चाटने लगी।

तान्या ने अपनी गांड़ पीछे की तो साहिल एक ही झटके में लन्ड उसकी चुत में घुसेड़कर घच्चाघच चोदने लगा

साहिल ने अब दूसरी हरकत किया था वह एक हाथ नीचे ले जाकर मेरी चुत में एक साथ तीन उँगली डाल के जोर जोर से हिला दिया था। मैं तो उछल गई थी और मेरी मुँह से आहहहहहहहहहहहहहहह……

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. सहिलल्ललल्ल…… ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. बेबी…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ईईर्ररर्राहहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह बेबी….. की मदमसत सिसकारियां फुट पड़ी थी। फिर साहिल मुझे छोड़कर तान्या को उठाया और उसे दीवार में सटाकर किस करने लगा। और मैं नीचे बैठ गई और साहिल के लन्ड को पकड़ के हिलाने लगी और तान्या के चुत को चाटने लगी तान्या भी सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. बेबी…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहह… करने लगी

तान्या अपनी गांड़ पीछे करने लगी तो साहिल थोड़ा पीछे हुआ और तान्या हल्का आगे झुक गई वह घोड़ी की तरह हो गई थी। तभी मैं साहिल के लन्ड को तान्या के चुत पर लगा दी और साहिल के चूतड़ों को पकड़ के जोर से आगे की तो साहिल का लन्ड एक ही बार मे तान्या के चुत में समा गया।

अब साहिल तान्या के बाल को पकड़ के खिंचा जैसे घोड़े के लगाम को खिंचते हैं। और जोर जोर से चोदने लगा तान्या चिल्लाने लगी

हःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. इरर्राहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो साहिल मेरी चुत फाड़ डालो… हहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से चोदो जोर से लन्ड को घुसाओ.. चोदो मेरी जान आहहहहहहहहहहहहहहह……

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. मैं अपनी ही हाथों से अपनी चुत रगड़ रही थी। और साहिल के अंडकोष को चाट रही थी। यह चुदाई पिछले 15 मिनट से बदस्तूर जारी था और फिर तान्या दूसरी बार झड़ने लगी आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. साहिल मैं झड़ रही हूं चोदो जोर से ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ईईर्ररर्राहहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह बेबी….. साहिल मारो जान तेज तेज धक्का मारो… और तान्या दो बार झड़ के शांत हो गई। और हाथ पीछे कर साहिल को रुकने का इशारा की। साहिल रुक गया। और तान्या के चुत से लन्ड बाहर खिंचा तो उसके चुत से रस टपकने लगे जिसे मैं पी गई।

साहिल ने मुझे बिस्तर पर पटक के एक ही झटके में अपना समूचा लन्ड मेरी चुत में उतार दिया

अब साहिल मुझे उठाया और गोद मे उठा लिया और बिस्तर पर पटक दिया। और खुद नीचे ही खड़ा रहा और मेरी दोनो टांगो को पकड़ के कंधे पर रखा और अपना लन्ड मेरी चुत में घुसेड़ दिया। साहिल पिछले 20 मिनट से तान्या को चोदा था इस कारण उसका लन्ड लाल हो गया था। तान्या के चुत का पानी उसके लन्ड पर सना हुआ था जिस कारण साहिल एक बार मे ही लन्ड मेरी चुत में घुसा दिया था। और वह चोदने लगा मुझे मेरी मुँह से मादक सिसकारियों का आवाज फुट पड़ा ….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. इरर्राहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो साहिल मेरी चुत फाड़ डालो… हहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से चोदो जोर से लन्ड को घुसाओ.. चोदो मेरी जान आहहहहहहहहहहहहहहह……

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई…..

और फिर तान्या अपनी चुत मेरे मुँह पर रख दी और रगड़ने लगी। साथ मे वह अपना हाथ आगे कर मेरी चुत के दाने को रगड़ने लगी। उधर साहिल जोर जोर से मुझे चोद रहा था और तान्या मेरी चुत के दाने को रगड़ के मुझे डबल मजा दे रही थी। और मैं चिल्लाए जा रही थी सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. इरर्राहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो साहिल मेरी चुत फाड़ डालो… हहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से चोदो जोर से लन्ड को घुसाओ.. चोदो मेरी जान आहहहहहहहहहहहहहहह……

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई…..

फाड़ दो साहिल मेरी प्यासी बुर फाड़ दो। तुमने मुझे लन्ड का चुदाई का चस्का लगा दिया है। चोदो मुझे मेरी जान

अब हम तीनों के मुंह से आहहहहहहहहहहहहहहह……

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई…..

सिसकारियां निकल रही थी। और चुदाई के कारण मेरी चुत से फचक फचक को आवाज निकल रही थी। पूरा कमरा आहहहहहहहहहहहहहहह……

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई…..

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. इरर्राहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो साहिल मेरी चुत फाड़ डालो… हहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से चोदो जोर से लन्ड को घुसाओ.. चोदो मेरी जान की मदमस्त आवाजो से गूंज रही थी ऐसी सिसकारियां जो भगवान कि भी ईमान डोला दे।

मैं बोली सॉरी साहिल अब मैं और नही चुदवा पाऊंगी, तो तान्या कुतिया बन गई और बोली, साहिल तूने मेरी भी चुत की धज्जियाँ उड़ा दी है। इसलिए मेरी गांड़ मार के अपने लन्ड का पानी निकाल लो।

साहिल मुझे पिछले 20, 25 मिनट से नॉनस्टॉप चोदे जा रहा था। और मैं 4 बार झड़ चुकी थी अब मुझसे चुदवाया नही जा रहा था। तो मैं साहिल को रुकने के लिए बोली। लेकिन साहिल का लन्ड अभी भी तोप के गोले धाय धाय दागे जा रहा था। मेरी हालत पंचर हो चुकी थी मैं बुरी तरह थक चुकी थी। तभी साहिल को मैं धक्का देकर अलग करने कोशिस की तो साहिल रुक गया और मेरी चुत से लन्ड बाहर खिंचा तो मैं बोली अब मैं नही चुदवा पाऊंगी साहिल सॉरी।

तो तान्या कुतिया की तरह बिस्तर पर झुक गई और बोली साहिल चुत तो मैं भी नही चुदवा पाऊंगी तूने मेरी चुत की भी धज्जियां उड़ा दिया है। लेकिन तुम मेरी गांड़ मार के अपने लन्ड का पानी निकाल लो।

और साहिल बिस्तर पर आ गया और पीछे से तान्या के गांड़ के पास लन्ड को ले गया तो तान्या बोली धीरे करना राजा वरना मेरी गांड़ फट जाएगी। तो मैं साहिल के लन्ड पर ढेर सारा थूक लगाई और तान्या के गांड़ में उँगली डाल के भी अंदर तक थूक लगाई। और साहिल का लन्ड तान्या के गांड़ पर टिका दी। साहिल बहुत माहिर खिलाड़ी था उसने एक जोरदार शॉट मारा और साहिल का लन्ड तान्या के गांड़ में उतर गया।

साहिल ने हम दोंनो सहेलियों को अपने लन्ड का रस पिलाया

और वह गांड़ में चोदना शुरू कर दिया। करीब 7, 8 मिनट तक वह तान्या का गांड़ मारा और फिर बोला मेरा लन्ड रस छोड़ने वाला है कोई पिएगा या तेरी गांड़ में झाड़ दूँ। तो तान्या बोली हमदोंनो सहेलियों को अपना लन्ड का पानी पिलाओ और फिर वह गांड़ से लन्ड खिंच लिया। और हमदोंनो सीधे होकर मगरमच्छ की तरह मुँह फाड़ के बैठ गए तभी साहिल का लन्ड पिचकारी मारा जो सीधे मेरे आंख में गया और फिर बारी बारी हमदोंनो के मुँह में लन्ड का रस दिया और हम पी गए। फिर दोनो सहेलिया मिलकर उसके लन्ड को चाटकर साफ किए। अब हम पूरी तरह संतुष्ट हो चुके थे। और फिर हमतीनों पीना शुरू किया और आधे घंटे बाद फिर चुदाई का खेल शुरू हुआ इस बार साहिल मेरा भी गांड़ मारा। अब हम दोनों सहेलिया कई कॉल बॉय से चुदवा चुके हैं और हर तीसरे चौथे दिन चुदवाते हैं।

तो दोस्तों हमदोंनो सहेलियों की चुदाई कैसी लगी। कमेंट करना और https://nightqueenstories.com पर कहानियों का आनंद लेते रहना।

मैं आगे कहानी में बताऊंगी कैसे मैं और तान्या लेस्बियन चुदाई (लेस्बियन सेक्स किए)। तो मिलते हैं अगले कहानी में।

 

0% LikesVS
100% Dislikes

One thought on “लेस्बियन चुदाई – थ्रीसम सेक्स

  1. My whataap no (7266864843) jo housewife aunty bhabhi mom girl divorced lady widhwa akeli tanha hai ya kisi ke pati bahar rehete hai wo sex or piyar ki payasi haior wo secret phon sex yareal sex ya masti karna chahti hai .sex time 35min se 40 min hai.whataap no (7266864843)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *