महिला डॉक्टर के चुत में मजदूर का लन्ड

48 साल के महिला डॉक्टर के चुत में 24 साल के मजदूर का लन्ड

फिर मैडम लेट गई और अपने टांगे फैलाते हुए बोली आओ मेरे राजा मुझमे समा जाओ। मेरा लन्ड तो पहले से तना हुआ था। और मैडम भी पूरे जोश में थी।

 

लेकिन मैं मैडम के चिकने चुत को चाटना चाहता था तो मैं बोला कि मैडम मैं आपकी चुत चाटना चाहता हूँ।

हेलो फ्रेंड्स कैसे हो? दोस्तों एक और सेक्स कहानी के साथ मैं आप सब के समक्ष हूँ। ये कहानी है मेरे एक दोस्त की और एक 48 साल की महिला डॉक्टर की।

मैडम का चुत

दोस्त ने मुझे अपनी आपबीती बताया तो मैंने सोचा क्यों ना आपसब से यह शेयर किया जाए। तो हाजिर हूँ मैं एक बार फिर से एक शानदार सेक्स कहानी के साथ। यह कहानी मैं आपको अपनी दोस्त के जुबानी ही सुनाऊंगा।

 

तो दोस्तों मेरे दोस्त का नाम सुनील है और मैं 24 साल का जवान लड़का हूँ। मैं एक मजदूर लड़का हूँ जो काफी कम पढ़ा लिखा है। मैं एक अत्यंत गरीब परिवार से आता हूँ। मेरे परिवार में 4 लोग हैं मेरे मम्मी पापा मेरे दादा जी और मैं।

 

मैं एक हेल्पर का काम करता हूँ। एक दिन मैं काम पर ही था तो मेरे पेट मे अचानक दर्द होने लगा। तो जिसके यहां मैं काम कर रहा था वह मुझे पास के।एक क्लीनिक में गए। जहाँ पर एक खूबसूरत 48 साल की महिला डॉ थी। उनका नाम डॉक्टर आभा था।  डॉक्टर आभा बहुत खूबसूरत थी।

 

तो डॉक्टर आभा मुझे अपने चैम्बर में ले गई और बेड पर लेटा दी। और चेक करने के बाद बोली कि गैस की वजह से दर्द हो रहा है और कुछ दवाइया दी। और फिर बोली कि 3 दिन बाद फिर से आके चेकअप करवा लेना।

कैसे डॉक्टर आभा ने मुझसे अपने घर पर चुदवाई

फिर 3 दिन बाद मैं चेकअप केलिए डर साहब के पास गया। तो मैं शाम के समय 7 बजे गया उस समय डॉक्टर साहब क्लिनिक बैंड कर देते हैं। मैं जब पहुँचा तो डॉक्टर आभा घर जाने वाली थी और निकल गई थी। और मैं जबतक पहुँचता वो गाड़ी में बैठकर निकल गई। तो मैं वहां के स्टाफ से बताया तो उसने बोला को डॉक्टर साहब अपने घर पर भी मरीज देखती हैं। अगर आपको ज्यादा जरूरी हो तो आप वहां जा सकते हैं। अगले दिन रविवार था तो मैं आ नही पाता इसलिए मैं स्टाफ से पता लिया और उनके घर पहुँच गया। मैं मैडम के घर पहुँचा तो देखा मैडम बैठी हुई हैं। मैं जाकर प्रणाम किया तो वो मुझे पहचान गई और बोली अरे सुनील तुम यहाँ। तुम्हे तो क्लीनिक पर आना चाहिए था। तो मैं सारी बातें बताया तो डॉक्टर साहब बोली अच्छा ठीक है कोई बात नही। https://nightqueenstories.com

 

फिर वो मुझसे पूछी दिक्कत हो ही रहा तो मैने बताया अब मैं ठीक हूँ। तो उन्होंने सिर्फ विटामिन्स की कैप्सूल लिखी और लेने बोली। और कोई दिक्कत होने पर फिर से दिखाने बोली।

 

मैं जब जाने लगा तो डॉक्टर साहब बोली कि सुनील मेरे बाथरूम का एक नल जाम हो गया है वो ठीक हो सकता है क्या। और फिर मैडम मुझे बाथरूम में ले गई और बताई। मैने देखा तो वह सच मे नल जाम था तो मैं बता दिया तो मैडम बोली कि पहले से एक नल लाकर रखा हुआ है उसे चेंज कर दो। तो मैं करने लगा। चुकी बिना सामान के थे तो बहुत दिक्कत हुआ लेकिन मैडम के घर के कुछ सामान से ही मैं नल को चेंज कर दिया।

 

लेकिन यह सब करने में 10 बज गया। और जब मुझे ध्यान आया कि अब मेरे घर तरफ जाने के लिए अब कोई भी साधन नही मिलेगा। लेकिन फिर भी मैं हाथ साफ कर जाने को तैयार हुआ तो मैडम 500 रुपये मुझे देने लगी और बोली कि ये लो तुम बढ़िया काम किये हो।

 

तो मैंने पैसे लेने से मना कर दिया। लेकिन मैडम की जिद की वजह से मैं पैसे ले लिया। अब मैं जाने लगा तो मैडम बोली कि तुम कहाँ रहते हो और कैसे जाओगे। तो मैंने बताया तो मैडम बोली कि अरे उधर जाने के लिए तो अब कोई साधन नही मिलेगा तुम्हे। तुम पहले क्यों नही बताए मैं काम कभी और करवा लेता।

 

कोई बात नही मैडम मैं चला जाऊंगा। तो मैडम बोली एक काम करो तुम आज यही रुक जाओ कल सुबह चले जाना। तो मैं बोला नही मैडम मैं चला जाऊंगा। लेकिन मैडम के समझाने पर मैं मान गया। लेकिन मुझे टेंशन हो रही थी कि मैडम इतने VIP और मैं कहाँ मजदूर मैं कैसे रहूंगा।

लन्ड क| पानी

फिर मैडम एक रूम दिखाई और बोली कि तुम यही सो जाना यह मेरा गेस्ट रूम है। तब तक 11 बज चुके थे और मैडम की नौकरानी खाना बना चुकी थी। तो मैडम मुझे बोली कि चलो फ्रेश हो जाओ अब डिनर करते हैं। फिर मैडम गई और अपर अपने कमरे से एक टी शर्ट और एक लोअर ले आई। और बोली को लो चेंज कर लो। और नहाना चाहो तो नहा लेना रूम में ही बाथरूम है। तो मैं पहले नहाया और चेंज कर के इंतजार करने लगा। थोड़ी देर बाद मैडम की नौकरानी आयी और बोली कि भईया मैडम डिनर के लिए बुला रही है। मैं उसके पीछे पीछे चल दिया।

 

क्या शानदार डायनिंग टेबल था। मैं तो देखता ही रह गया। और सोचने लगा कि VIP लोगो के क्या ठाट होते हैं। तभी मैडम आयी। मैडम एक नेट वाली पिंक कलर की गाउन पहनी थी। जो कि पूरे पैरों को ढकी हुई थी लेकिन वह गाउन इतना टाइट था कि मैडम की शरीर का हर अंग दिख रहा था। ऐसा लग रहा था जैसे गाउन फाड़ कर उनकी बूब्स और गांड़ बाहर हो जाएगी। मैडम उस गाउन में इतनी सेक्सी लग रही थी कि इस समय कोई 100 साल का बूढा भी उन्हें देख लेता तो आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता। मैं भी मैडम को देखता रह गया था मैडम के चुचियाँ बहुत सख्त थी। वहीं मैडम की पतली कमर और गांड़ बहुत चौड़ी थी।

 

तभी मैडम एक चेयर पर बैठ गयी और मुझसे बोली सुनील कोई दिक्कत तो नही है तो मैं बोला नही मैडम सब ठीक है। तबतक नौकरानी डिनर लगा दी। हमलोग डिनर किए और अपने अपने कमरे में चले गए।

मेरी नींद खुली तो मैं देख डॉक्टर साहब मेरी लन्ड को चूस रही थी

मुझे बड़ी मुश्किल से नींद आयी क्योंकि अनजान जगह में मुझे जल्दी नींद नही आती। लेकिन फिर मुझे नींद आया और मैं सो गया। रात के जब मेरी नींद खुली तो मुझे एहसास हुआ कि मेरे लन्ड को कोई चूस रहा है।

लाइट जल रही थी। तो मुझे सबकुछ साफ दिख गया। वो कोई और नही बल्कि डॉक्टर आभा थी। लेकिन मेरी हिम्मत नही हुई कुछ बोलने की। तो मैं चुपचाप पड़ा रहा और इंतजार करने लगा।

 

मैडम करीब 10 मिनट से मेरे लन्ड को चूस रही थी। मेरे लन्ड उनके लार और थूक से पूरा गीला हो चुका था। जब मेरे से नही रहा गया तो मैं मैडम के सर को पकड़ के सहलाने लगा और आहहहहहहहहहहहहहहहहह की आवाज निकल गई। https://nightqueenstories.com

 

फिर मैडम मेरे लन्ड को चूसना छोड़कर मुझे सॉरी बोली और मेरे गले से लग गई। और बोली सुनील मुझे माफ़ करना काम करते वक़्त तुम्हारी हाथों की टाइट नसों को देखकर मैं बेचैन हो चुकी थी। आखिर मैं भी एक औरत हूँ और सालों से लंड नही मिला है। अगर तुम्हें बुरा लगा हो तो मुझे माफ़ करना। लेकिन तभी मैं बिना कुछ बोले मैडम के होंठो पर अपना होंठ रख दिया और मैडम के रेड लिप्स को चूसने लगा। मैडम तो इतना जोश में थी कि उन्होंने मेरे निचले होठ को दांतों से काट ली। फिर मैडम मुझे पूरा भींच के किस करने लगी।

 

फिर मैडम मेरे कानों में बोली पहले तुम अपने सारे कपड़े उतारो मैं उठ के कपड़े उतारने लगा। इतने में मैडम अपना गाउन उतार दी मैडम गाउन के नीचे कुछ भी नही पहनी थी तो बिल्कुल नंगी हो गई। मैडम के चुत पर एक भी बाल नही था शायद मैडम अभी ही चुत के बाल को साफ की थी। मैडम के चुत से पानी रिस रहा था जो साफ दिख रहा था।

मैडम अपनी टांगे फैलाते हुए बोली आओ मेरे राजा मेरे चुत में समा जाओ

फिर मैडम लेट गई और अपने टांगे फैलाते हुए बोली आओ मेरे राजा मुझमे समा जाओ। मेरा लन्ड तो पहले से तना हुआ था। और मैडम भी पूरे जोश में थी। लेकिन मैं मैडम के चिकने चुत को चाटना चाहता था तो मैं बोला कि मैडम मैं आपकी चुत चाटना चाहता हूँ। मैडम बोली। yes my king lick my pussy. मेरी चुत को चाटकर पानी निकाल दो। और फिर मैं मैडम के चुत पर मुँह रख दिया। तभी मैडम उछल गई। मैं मैडम के चुत को तेजी से चाटने लगा। मैडम बोली कुत्ते चाट मेरी चुत। तेरी जीभ ने मेरे चुत को रगड़ के और रसीला बना दिया चाट जोर से ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. सुनील चाटो मेरी चुत।…  आआआहहहहहहह चाटो जोर से..।  मारो मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह…….. पूरा जीभ मेरी चुत में डाल दो।… आहहहहहहहहहहहहहहह…… सुनील कितना अच्छा चुत चाटते हो तुम। ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. बेबी मेरी जान चाटो…. आआआहहहहहहह बहुत प्यासी है मेरी चुत।  ओह मेरे राजा आआहहहहहहहहहहहहहह ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. सुनील चोदो मेरी चुत।…  आआआहहहहहहह चोदो जोर से..।  मारो मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह…….. पूरा जीभ मेरी चुत में डाल दो।… आहहहहहहहहहहहहहहह…… सुनील कितना अच्छा चुत चाटता हो तुम। ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. बेबी मेरी जान चाटो…. आआआहहहहहहह बहुत प्यासी है मेरी चुत।  ओह मेरे राजा हहहहहहहहहहहहह ..

 

और फिर मैडम के चुत से ढेर सारा पानी निकला फिर मैडम मुझे खिंच ली और मेरे होंठो को चूसने लगी। और I LOVE YOU my king बोली। मैं भी I LOVE YOU मेरी रानी बोला।

 

फिर मैडम मुझे धकेली और उठ के कुत्तिया बन गई और बोली मेरे राजा चोदो मेरी चुत मेरी प्यासी चुत में अपना मजबूत लन्ड डाल दो। मैं बिना देर किए मैडम के चुत में लन्ड डाल दिया। और जोर जोर से चोदने लगा। मैडम भी गांड़ पीछे करके जबरदस्त लन्ड लेने लगी और

ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. करने लगी।

मैडम चुदाई

अब उनके मुँह से गंदी गंदी आवाजें आने लगी। ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह……. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।   चोदो सुनील आहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से चोदो जोर से अपना लन्ड मेरी चुत में।डालो.. चोदो मेरी जान आहहहहहहहहहहहहहहह…… मेरी मेरे राजा कितना अच्छा है ये पल। वाकई मजदूर का लन्ड जबरदस्त होता है…  मैं चोदो मुझे जोर जोर से…

कितना अच्छा चुत चोदता है तू। ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. मेरे सनम…  मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोद के फाड़ दो मेरी चुत।  कमर उठा उठा के मारो झटके.. मेरी बाबू चोदो जोर से आआहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह… तू तो असली मर्द  निकला मेरे शेर।.. चोदो बेबी….. चोदो मेरी जान चोदो…. चोदो मेरी चुत……. फाड् दो मेरी चुत को… मेरी चुत को चोद के भोसड़ा बना दो….ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. बहुत दिन से प्यासी है मेरी चुत। चोदो ना जान तेजी से चोदो।…  ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..

 

मैडम 2 बार झड़ चुकी थी। फिर मैडम मुझे रुकने को बोली तो मैं रुक गया। और फिर मैडम सीधा हो गई। और मेरे लन्ड को मुँह में लेकर अंदर बाहर करने लगी। मैडम बहुत सेक्सी अंदाज में मेरे लन्ड को चूस रही थी। फिर मैडम लेट गई और अपनी दोनो टांगो को हवा में लहराते हुए बोली मेरे राजा आ जाओ जान समा जाओ मुझमे अपने जवान कड़क लन्ड से मेरी चुत की पिटाई करो।

 

मैं बिना देर किए घुटनो पर हुआ तो मैडम खुद ही अपने गांड़ के नीचे तकिया लगा दी जिससे मैडम का गांड़ ऊपर हो गया। और चुत खुल गई। मैडम की चुत चमक रही थी।

 

मैं मैडम के चुत में लन्ड डाला और चोदने लगा। मैडम ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. करने लगी।

 

ओहहहहहहहहह। ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह……. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।   चोदो सुनील आहहहहहहहहहहहहहह…….. जोर से चोदो जोर से अपना लन्ड मेरी चुत में।डालो.. चोदो मेरी जान आहहहहहहहहहहहहहहह…… मेरी मेरे राजा कितना अच्छा है ये पल। Aaaahhhhhhhhhh fuck my pussy.  Hit my rajaaaah hhhhhhhhhhhhhhh…….. hit hard… fuck my pussy hard fuck.……  ahhhhhhhhhhhhhhh……

 

fuck My pussy is thirsty for many years….. ahhhhhhhhhhhhhhhhhh….  Chodo my king aaaahhhhh rajajjaaaaa…….

 

और फिर मैं और मैडम एक साथ झड़ गए। मेरी लन्ड के पानी से मैडम का चुत पूरा भर गया।

 

मैडम मुझे खिंच कर जकड़ ली। और अपने पैरों से मेरे कमर को कस ली।

और बोली लन्ड मत निकालना तुम्हारे लन्ड की गर्म रस मैं पूरा सोखना चाहती हूँ। फिर करीब हम 10 मिनट ऐसे ही पड़े रहे। और हम पूरी रात चुदाई किए। अगले दिन मिड़म क्लीनिक नही गई और मुझे भी नही जाने दी। फिर पूरा दिन मैं और मैडम चुदाई करते रहे।

 

तो दोस्तों एक डॉक्टर और मजदूर की चुदाई कैसी लगी। मुझे कमेंट करके बताना ताकि मुझे और कहानियां लिखने का प्रेरणा मिले।

 

और ऐसी शानदार सेक्सी कहानियों के लिए https://nightqueenstories.com के तमाम कहानियों को पढ़िए।। नमस्कार।।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *