जवान महिला मालकिन की गर्म चूत

 68 

45 साल की जवान महिला मालकिन की गर्म चूत की आग बुझाया

यह कहानी एक बहुत बड़े बिजनेस मैन की बीवी और उसके यहां काम करने वाले एक आम लड़के की है। और वह लड़का मैं हूं।

https://nightqueenstories.com के सभी प्यारे पाठकों को मेरा सादर नमस्कार। दोस्तों मैं हूं बीरू। मेरा नाम बिरेंद्र कुमार शर्मा है, और लोग मुझे शॉर्ट फॉर्म में बीरू ही बुलाते हैं, तो आप भी मुझे बीरू ही बुलाना, और जिन औरतों को यह कहानी पढ़ के चूत में कीड़े काटने लगे तो बीरू के नाम का ही मुठ मारना। जब चूत में उंगली, गाजर मूली, डालना तो तो जोर जोर से चिल्लाना आह हल्ह्ह बीरू चोदो मुझे फाड़ दो मेरी चूत, तब तुम्हे मुठ मारने का असली आनंद आएगा।

दोस्तों यह कहानी लिखने की प्रेरणा मुझे https://nightqueenstories.com से ही मिला क्योंकि मैं इस साइट का नियमित पाठक हूं, और इस साइट की ज्यादातर कहानियां मेरे लंड को छू देता है। और तब मुझे अपने जीवन के उस खास दिन के याद आए,। जब मुझे स्वर्ग की अप्सरा जैसी कोमल हसीन खूबसूरत और गर्म सेक्सी मालकिन को चोदने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था। यह कहानी आज से 8 साल पहले का है जब मैं 22 साल का था और अब मैं 29 साल का हूं।

मेरे मालकिन की गर्म चूत ने कैसे मेरे लंड का ऊर्जा खीच लिया

तब मैं गांव में रहता था और शहर में कॉलेज रोज जाया करता था, घर में किसी चीज की कोई कमी नहीं थी, सुखी संपन्न लोग हमलोग हैं। मेरा एक दोस्त था भैरव वह शहर में ही रहता था, और जॉब भी करता था तो पिछले कुछ दिनों से मुझे भी जॉब करने का मन कर रहा था, इसलिए मैं कोशिश करने लगा,और एक दो जगह जॉब शुरू भी किया लेकिन इतनी माथापच्ची की मैं टिक नहीं पाया। तो एक दिन थक हार कर भैरव से मैं बोला की यार मेरे लिए कोई ढंग का जॉब का जुगाड़ कर दे अगर तुम्हारे परिचय का कोई हो तो बातचीत करना, तो वह बोला की बीरू मेरे चाचा दोहा कतर में रहते हैं और अगले महीने मैं वहां जा रहा हूं, बस पासपोर्ट मिलने की देर है, अप्लाई किया हुआ अगले 3,4 दिन में मिल जाएगा। वहां जाने के बाद मैं तुम्हारे लिए बात करूंगा। लेकिन अगर तुम बोल तो अभी मैं जहां काम कर रहा हूं, वहां मैं बात करूंगा क्योंकि मेरे जाने के बाद मेरे जगह खाली ही हो जाएगा।

तो मैंने भी बिना कुछ सोचे समझे कह दिया की यार नेकी और पूछ पूछ। तुम बात करना। तो वह बोला ठीक है, एक हफ्ता बीत गया। भैरव का पासपोर्ट भी मिल गया था और वीजा भी लग गया था। और 2 दिन बाद उसकी दोहा की फ्लाइट थी। तो उसने मुझे कॉल किया और बुलाया और बोला की बीरू मैं दो दिन बाद दोहा जा रहा हूं, आज तुम आ जाना तुम्हे मै अपने मालकिन से मिलवा दूंगा और तुम कल से काम पर चले जाना। तो मैं बोला ठीक है मैं 10 बजे तक आ जाऊंगा। मेरे पास बाइक था सो मैं 10 बजे भैरव के घर पहुंच गया।

तो भैरव ने जो आगे बताया मेरा तो पैर आसमान में चला गया। वो बोला यार बीरू दरअसल मैं जहाँ काम करता था वहाँ की मालकिन बहुत सेक्सी और चुदक्कड़ है, मैं पिछले 1 साल से उसकी चूत की आग ठंडी कर रहा हूँ। मैं बस इसी काम के लिए उसके यहां था। बाकी का काम तो मेरा बस नाम का था। तो यह जिम्मेदारी अब तुम्हे संभालनी होगी। मालकिन से मैं बात कर लिया हूं तुम्हारे बारे में। क्योंकि जब उसे पता चला कि मैं दोहा जा रहा हूं तो वह तभी से बेचैन हो गई थी, और मुझसे बोली थी की अपने जगह कोई हैंडसम जवान लड़का को ढूंढ दो जो मेरी मन से सेवा कर सके। तो अब यह जिम्मेदारी तुम संभालो, और मैं चला।

मुझे तो यकीन ही नहीं हुआ की साला भैरव इतना बड़ा हरामी था। तो मैंने झट से हाँ कर दिया। और उसी दिन शाम में वो मुझे लेकर मालकिन से मिलवाने ले गया। थोड़ी ही देर में हम एक बड़े से फैक्ट्री टाइप घर में पहुंच गए। वहां से होकर पीछे की साइड गए वही मालकिन का ऑफिस था। पहले भैरव अंदर गया फिर आया तो मुझे लेकर गया।

शीशे का रूम था वह चारो तरफ से शिशा था और अंदर से शानदार लाल रंग का पर्दा लगा हुआ था। उसी में मेज़ के पीछे एक औरत बैठी थी, दोस्तों जैसा मैं सोच रहा था उसका उलट हुआ। दरअसल आते समय मैं सोच रहा था की वह मालकिन एक आम औरत होगी। लेकिन मैं गलत था। गुलाबी रंग की साड़ी में वह औरत दूध की तरह सफेद थी, उसकी उम्र कोई 45 के आज पास होगा, लेकिन देखने में वह 30 से ज्यादा की नही लग रही थी।

जाते ही मैं हाथ जोड़कर नमस्ते किया तो वह सर हिलाई और हमदोनो को बैठने को बोली। फिर वह मालकिन बोली यही वो है। तो भैरव बोला जी मैडम यह बिरेंद्र है, मेरा अच्छा दोस्त है, विश्वासी है इसीलिए मैं आपके कहे अनुसार इसे आपके पास लेकर आया हूं। मैं तो बस मंत्र मुग्ध होकर मालकिन को ही देख जा रहा था क्योंकि ऐसी औरत आज से पहले मैं कभी नही देखा था। इतनी गोरी, सुंदर मुझे तो अगर ये सिर्फ अपनी चूत चाटने के काम पे भी रख ले तो मैं इंकार न करूँ। बिल्कुल चिकनी गोरी बांहें, हाथों में एक भी बाल नहीं थे, मैं सोचने लगा जब यह इतनी सुंदर सेक्सी है और हाथों के बाल भी साफ रखती है तो यकीनन इसकी चूत पर भी एक भी बाल नहीं होगा, वो भी एकदम इसके चेहरे की तरह गोरी और चिकनी गुलाबी रंग की होगी।

मुझे तो मालकिन पसंद आ गई थी, अब बात थी, उनके मुझे पसंद करने की। फिर वह मुझसे थोड़े सवाल जवाब की और भैरव को बोली, ठीक है भैरव इसको सारा काम समझा दो अच्छे से। फिर हम दोनों वहां से निकले और बगल के एक गोदाम में गए,भैरव बोला तुझे यही नौकरी करनी है, और मालकिन की गुलामी करनी है। इस पूरे गोदाम का इंचार्ज होगा तू, यहाँ से जो भी समान और गाड़ी बाहर जाएगा उसका एंट्री इस रजिस्टर में करना होगा। उसका साइन लेकर ही सामान या गाड़ी बाहर जाने देगा। और मालकिन जी जब तुम्हे बुलाएगी या यहां के ऑफिस में आकर बैठेगी तो तेरी असली सेवा और काम होगा। अगर तू उन्हे खुश किया तो सैलरी के अलावा बहुत कुछ पाएगा, और कमजोर निकला तो मैडम तुझे लात मारकर यहां से भगा देगी।

दो दिन में भैरव मुझे ट्रेंड कर दिया मैं सारा काम समझ गया। फिर भैरव दोहा चला गया। 2 दिन बीत गए, मैं तो उस घड़ी का इंतजार में था की मालकिन का चूत मुझे कब चोदने मिलेगा। अगले दिन मैं तैयार होकर काम पर पहुंचा शाम 4 बज गए 5 बजे वर्करों की छुट्टी हो जाती थी, और मेरी भी, उसी टाइम गोदाम बंद होता था। बस वहां सिर्फ रात को एक गार्ड रह जाता था, जो की शाम 5 बजे से सुबह 5 बजे तक ड्यूटी करता था। ठीक 4 बजे बाहर गाड़ी की हॉर्न सुनाई दी। और मैं देखा की गाड़ी मालकिन की थी। और मालकिन गाड़ी से उतर रही थी। वह आज ग्रीन रंग की साड़ी पहनी हुई थी। वह सीधा अंदर की ओर आ रही थी। तो मैं खड़ा हो गया और उनके आते ही नमस्ते किया। गोदाम में एक छोटा सा ऑफिस भी बना हुआ था, जिसकी चाबी मैडम जी के ही पास थी। उन्होंने मुझे चाभी दी और ऑफिस खोलने को बोली। मैं ऑफिस खोला और उन्होंने मुझे रजिस्टर के साथ सारे हिसाब किताब के साथ आने को कहा।

मेरे मन में तो खुशी के लड्डू फूट रहे थे कि आज मुझे मालकिन की चूत चोदने को मिलेगा। तब तक 5 बज गए और अब गोदाम बंद होने का समय था तो सारा वर्कर चले गए गार्ड भी आ चुका था लेकिन मालकिन बैठी हुई थी, फिर मैडम मुझे अंदर बुलाई और बोली की छुट्टी का समय हो गया है सभी वर्करों को छुट्टी दे दो। और जाने को बोल दो। तुम रुक जाओ। मैं बाहर गया और जो वर्कर बचे थे उनकी छुट्टी कर दिया। अब गोदाम में मैं गार्ड और ड्राइवर थे। ड्राइवर अपने गाड़ी में था, गार्ड गेट पर था।

फिर मैं मैडम को बोली की सबको छुट्टी कर दिया मैडम। मैडम ग्रीन रंग की साड़ी से मैचिंग ब्लाउज पहनी हुई थी जो स्लीवलेस थी। और उनकी गुदाज गोरी बाहें गजब की सेक्सी लग रही थी। जिन्हें मैं अपनी जीभ से चाटने की सोच रहा था, ब्लाउज़ के गहरे गले में से झांक रही उनकी बड़ी बड़ी चूचियां मानो कयामत थे। यह सब देखकर मेरा मन डोल गया था और मेरा लंड धीरे धीरे जागने लगा था। 20 मिनट के लगभग बीत चुके थे और इतनी देर में वो सारा हिसाब कंप्लीट कर चुकी थी। फिर मेरे बारे में बहुत सी बातें पूछी मेरी पढ़ाई के बारे में भी पूछी।

मैडम मेरे 8 इंच के लंड को देखकर पलक झपकाना ही भूल गई

फिर वो बोली कॉलेज में पढ़ते हो, कोई गर्ल फ्रेंड तो होगी ही मैंने शर्मा कर नही में उतर दिया। फिर वो बोली अगर गर्ल फ्रेंड नहीं है तो काम पूरा कैसे होता है, मैं उस समय समझ नही पाया की मैडम क्या बोली, तभी वो मुस्कुरा दी। और बोली क्या तुझे भैरव ने सारा काम अच्छे से समझा दिया है, तो मैं बोला जी मैडम। तो मालकिन उठी और उसी ऑफिस में रखे एक सोफे पर बैठ गई और मुझे बोली आओ बैठो। मैं समझ गया की आज मालकिन मूड में हैं और मुझे आज वो करना है जिससे मेरा नौकरी पक्का होगा।

मैं भी बिना देर किए मैडम के बगल में बैठ गया। मैडम के जिस्म से कामुक स्मेल आ रही थी वह एक शानदार परफ्यूम लगाई हुई थी। फिर मैडम मुझपर चढ़ गई और मुझे किस करने लगी तैयार तो मैं भी पहले से ही था सो मैं भी मैडम को जोर से भींच लिया और किस करने में साथ देने लगा। मैडम पूरे जोश में थी, तभी वह मेरे होंठो में दांत गडा दी जिससे हल्का खून भी निकल गया और उस खून को मैडम पी गई। मैं भी बिना कोई हिचक के उनकी चुचियों को मसलना शुरू कर दिया। अब वह सिसकारियां लेने लगी। और उठ खड़ी हुई और जल्दी जल्दी मेरे कपड़े उतारने लगी मैं भी उनकी पहले साड़ी उतारा फिर पेटीकोट और ब्लाउज भी। मैडम अंदर ब्लू रंग की ब्रा पैंटी पहनी हुई थी,जो उनके गोरे बदन पर बहुत अच्छे लग रहे थे। तभी मैडम मेरा आखिरी वस्त्र अंडरवियर भी उतार दी और जैसे ही अंडरवियर नीचे हुआ मेरा 8 इंच का लंड काले नाग की तरह फुफकारने लगा।

[adinserter name=”Video ad Banner”]

जैसे ही मैं मैडम का चूत चाटना शुरू किया मैडम उछल गई और 2 मिनट में ही उनकी चूत से झरना बह गया

मैडम जी तो मेरे लंड को देख कर आँख झपकना भी भूल गईं। मैंने आगे बढ़ कर उनकी चड्डी खींच कर उतारी और दूर फेंक दिया। और उन्हें गोद में उठाया और सोफे पर पटक दिया। उनकी चूत से पानी बाहर आ रहा था। जैसा की भैरव बताया था मैडम सच में 16 साल की लौंडिया की तरह चुदासी थी। मैं झुका और उनकी टांगे चौड़ी कर अपना मुंह उनकी चूत पर लगा दिया वह आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई करने लगी मैं अभी 2 मिनट ही उनका चूत चाटा होगा की उनकी कमर उछली और चूत किसी पिचकारी की तरह पानी बाहर आया। मैं सारा पानी पी गया और फिर से चूत चाटने लगा।

ताबड़तोड चुदाई के बाद मैडम 4 बार झड़ चुकी थी लेकिन 45 साल की उम्र में भी वह 16 साल की लौंडिया की तरह बिना थके चुदवाए जा रही थी

मैडम अब और जोश में आ गई और मुझे ऊपर खींचने लगी तो मैं समझ गया जैसे मैं सीधा हुआ मैडम मेरा लंड पकड़कर अपनी चूत पर रगड़ने लगी और आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई करते हुए मेरे लंड का सुपाड़ा अपनी चूत के छेद पर लगा दी। और बोली साले हरमजादे अपनी मालकिन चोद भड़वे क्या तड़पाकर मार डालेगा क्या। मैं भी कहां पीछे रहने वाला था, बिना देर किए एक धमाकेदार शॉर्ट मारा और मेरा समूचा लंड उनकी चूत में समा गया।

और अब मैं चोदना शुरू किया तो उनकी बांछे खिल गई वह मेरे हर धक्के पर वह चिल्लाना शुरू की और मुझे उकसाने लगी सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब फक ओह बीरू यु आर सो नाइस हैंडसम हंक यु और रियल किंग उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो इरर्राहहहहहहहहहहहहहह…….. फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब फक ओह बेब यु और माय हर्टबीट आहहहहहहहहहहहहहहह…… आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। मैडम 4 बार झड़ चुकी थी लेकिन 45 साल की उम्र में भी वह 16 साल की लड़की की तरह बिना थके चुदवाए जा रही थी। हम पिछले आधे घंटे से चुदाई कर रहे थे, और आज मैं मैडम को थका कर अपनी नौकरी परमानेंट करना चाहता था, इसलिए मैं बस चोदे जा रहा था। और वह चिल्लाए जा रही थी आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब फक ओह माय हीरो यु आर सो नाइस हैंडसम हंक उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. फक हार्ड स्वीटहार्ट डीप फक फक माय जूसी पुसी हनी फक हार्ड यु आर बुल बेब फक माइ पुसी उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ईईर्ररर्राहहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह बेबी….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. फक मय पुसी किंग ओह माइ किंग ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… मैडम 6 बार झड़ चुकी थी और इसी के साथ वह थक भी चुकी थी।

6 बार झड़ने के बाद मैडम हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगी की बीरू रुक जाओ मुझे सांस लेने दो मैं मर जाऊंगी अब नही चुदवा सकती

अब उन्होंने मुझे रोकना चाहा,- रुक, बीरू मार डालेगा क्या अब रुक जा मुझे सांस लेने दे अब मैं नहीं चुदवा पाऊंगी। तू तो जानवर बन गया है। तो मैंने रुक कर अपना लंड उनकी चूत से बाहर निकाल लिया, जो अब भी लोहे की रॉड की तरह सख्त था।

फिर मैडम बोली तुम्हारा लंड सच में किसी घोड़े जैसा ताकतवर है बीरू आज से तेरी नौकरी पक्की तुम अपने मालकिन का परमानेंट नौकर है। फिर मैडम मेरा लंड चूसने लगी क्या कलाबाजी दिखा रही थी। मैं तो धन्य हो गया था, मैडम 10 मिनट तक मेरा लंड चूसी, फिर वह सोफे पर कुत्तिया बन गई और बोली बेटा बीरू ले अपनी मालकिन की चूत मार ले जितना मारना है मैं इतना सुनते ही पीछे से उसपर चढ़ गया और अपना लंड घचक से एक बार में पेल दिया और जोर जोर से चोदने लगा।

अब मालकिन फिर से वही कामुक सिसकरियो के साथ चिल्लाने लगी सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब फक ओह बीरू यु आर सो नाइस हैंडसम हंक यु और रियल किंग उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो इरर्राहहहहहहहहहहहहहह…….. फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब फक ओह बेब यु और माय हर्टबीट आहहहहहहहहहहहहहहह…… आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। मैडम फिर से 2 बार झड़ चुकी थी तो वह चिल्लाई साले हरामी कुत्ते फ्री का चूत मिला है तो क्या रात भर चोदता रहेगा क्या, मैं मरने वाली हूं, रहम कर साले हरामी अब जल्दी से अपना पानी निकाल दे अब नही चुदवा पाऊंगी। तो मैं रफ्तार और बढ़ा दिया। और 20,25 धक्कों के बाद लगा अब मैं भी नजदीक हूं और फिर मैं चिल्लाया मैडम जी मेरा लंड पानी छोड़ने वाला है तो बोली रुक साले फिर वह जल्दी से सीधी हुई और लेट गई और बोली जल्दी डाल लंड। मैं उसके चूत में जैसे ही लंड डाला मेरा लंड भी फव्वारा छोड़ दिया। मैडम जोर से मुझे भींच ली और पैरों से कमर को कस ली और बोली एक भी बूंद बाहर नहीं गिरना चाहिए पूरा रस मेरी चूत में गार दो। और नीचे से गांड उठा उठा के मेरे लंड का समूचा पानी सोख ली। और फिर मैं उनके ऊपर लुढ़क गया। वह मुझे अभी भी कस के पकड़ी हुई थी।

कुछ देर हम दोनों वैसे ही नंग धड़ंग एक दूसरे पर लेटे रहे। फिर हम दोनों उठे और अपने अपने कपड़े पहनने लगे। मालकिन बोली बीरू तू तो सच में कमाल का मर्द है जो तेरी दुल्हन बनेगी वह इस दुनिया की सबसे खुशनसीब सुहागन होगी। अपने जीवन में मैं बहुत सा लंड खा चुकी हूं लेकिन तेरे जैसा असली मर्द मुझे कभी नही मिला, आज से तू मेरा पर्सनल असिटेंट है, तुझे यहां नौकरी करने की जरूरत नहीं है बल्कि तू हमेशा मेरे साथ रहेगा तेरा ऑफिस मेरे ऑफिस के बगल में होगा।

उसके बाद मैं मैडम का खास बन गया, और मुझपर मैडम अथाह दौलत लुटाने लगी। अब मैं बहुत खुश हूं और मैडम भी अब अक्सर मैं मैडम के घर में रात गुजारता हूं और चुदाई के महासागर में गोते लगाते हैं।

तो दोस्तों आपको यह कहानी कैसी लगी मुझे कमेंट सेक्शन में जरूर बताना मैं इंतजार करूंगा। अपना ख्याल रखिएगा। जल्द मिलते हैं किसी और कहानी में।

ऐसी कयामत भरी चुदास कहानी पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहना। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “साले की पत्नी की चूत में लन्ड

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

Meet Women Online!!

धन्यवाद।

100% LikesVS
0% Dislikes

3 thoughts on “जवान महिला मालकिन की गर्म चूत

  1. Great article! That is the type of info that are meant to be shared around the internet.
    Disgrace on the search engines for no longer positioning this put
    up upper! Come on over and seek advice from my website .
    Thank you =)

  2. I’m not that much of a online reader to be honest but your blogs really nice, keep it up!
    I’ll go ahead and bookmark your website to come back down the road.
    All the best

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *