जवान चुदास औरत और मेरा लंड

 33 

58 साल की जवान चुदास औरत ने अपनी सुखी चूत में मेरा समूचा लंड निगल लिया

फिर मैं गाड़ी पार्क किया और दरवाजे का बेल बजाया तो थोड़ी देर बाद ही मैडम दरवाजा खोली। लेकिन मैं मैडम को देखकर हक्का बक्का रह गया क्योंकि मैडम एक जालीदार गाउन पहने हुई थी जो उनके पांव तक था लेकिन उसके अंदर से मैडम की चूचियां और उनकी हल्के बालों वाली चूत साफ दिख रही थी। मैडम शायद पहले से बिलकुल नंगी थी, और मेरे बेल बजाने के बाद वह वो गाउन पहनी थी। फिर वह बोली अंदर आओ। तो मुझे झटका सा लगा और उनकी चूत पर से नजर हटा और हड़बड़ाकर मैं हां हां बोलने लगा। फिर मैं अंदर गया मेरे आगे मैडम थी तो उनकी गोरी हिलती हुई चूतड़ों को देखकर मेरा लंड मानो लोहे का रॉड बन गया था। फिर मैडम मुझे सोफे पर बैठने को बोली और मैं मैडम को दवा दिया और बोला मैडम ये दर्द का दवा है। तो मैडम वही पर पड़े पानी को बोतल उठाई और एक दवा निकालकर खा ली।

दोस्तों ये कहानी एक ऐसी औरत की है जो 58 साल की थी लेकिन वह इतनी फिट थी और खुद को ऐसे मेंटेन कर रखी थी की वह 40 से 45 साल की बीच की दिखती थी। दरअसल वह एक बहुत बड़े फर्म की मालकिन थी। उसका रसूख बहुत तगड़ा था। वो 26 साल की उम्र में ही विधवा हो गई थी, और तब से वह अकेली ही रह रही थी। उसके हसबैंड ने उसके लिए बेशुमार दौलत छोड़ गए थे। उसका नाम कमलजीत चोपड़ा था।

दोस्तों मेरा नाम हर्ष है और मैं एक मल्टीनेशनल कंपनी में मैनेजर हूं। या ये कहिए की कंपनी के मालिक के बाद नंबर 2 का पोजिशन हासिल है। मैं अभी 27 साल का हूं और आईआईएम अहमदाबाद से पासआउट हूं। कॉलेज कैंपस सिलेक्शन में मुझे 2 लाख के पैकेज पर एक अमेरिका बेस्ड कंपनी में नौकरी मिल गया और मैं करीब 2 साल तक वहां काम किया लेकिन मैं इंडिया आकर काम करना चाहता था, इसलिए मैं लगातार ट्राई कर रहा था। एक बार मेरा कंपनी मुझे इंडिया एक कंपनी से बिजनेस डील के लिए भेजी। और वह कंपनी कोई और नहीं बल्कि कमलजीत चोपड़ा की कंपनी थी। मेरे प्रेजेंटेशन से कमलजीत मैडम बहुत प्रभावित हुई। हमारा डील फाइनल हो चुका था। लेकिन फ्लाइट हमारी अगले दिन शाम का था। कमलजीत मैडम ने रात को 10 बजे कॉल किया और अगले दिन सुबह 11 बजे मुझे लंच के लिए ऑफर किया तो मैं हां कर दिया। अगले दिन मैं ठीक 11बजे उनके बताए स्थान पर पहुंच गया और वह स्थान दिल्ली का सबसे पॉश इलाका में 7 सितारा रेस्टोरेंट था।

38 साल से लंड के लिए तड़प रही 58 साल की बुद्धि विधवा अपने चूत में मेरे लंड का पानी पाते ही कैसे जवानी में खिल गई

हम लंच करने लगे और बातें भी बातों बातों में मैडम ने मुझसे मेरे बारे में जानने की कोशिश की। और इसी दौरान मैं भी इंडिया में काम करने का बात बताया। फाइनली हम लंच फिनिश किए और और फिर उन्होंने मुझे एक कार्ड दिया और बोली की जब तुम्हे टाइम मिले तो कॉल करना मेरे पास तुम्हारे लिए एक ऑफर है। फिर मैं यूएस वापस चला गया। और 3 दिन बाद मैं कमलजीत मैडम को कॉल किया और हालचाल जानने के बाद मैने उनसे पूछा कि आपके पास मेरे लिए क्या ऑफर है, तो उन्होंने कहा कि मैं अपनी कंपनी तुम्हे सौंपना चाहता हूं, मेरा मतलब है की मेरे कंपनी में मेरे बाद नंबर 2 की हैसियत तुम रखोगे। क्या तुम इंट्रेस्टेड हो, अगर हो तो अपना पैकेज बताओ क्या लोगे। तो मैं बोला की मैं सोचकर बताऊंगा। तो वह बोली 24 घंटे का समय है तुम्हारे पास मैं इंतजार करूंगी।

फिर मैं काफी सोच विचार के बाद फैसला किया की आखिर मैं इंडिया में ही रह के काम करना चाहता हूं। तो क्यों न कोशिश किया जाए, और ये ऑफर खुद मेरे पास चलकर आया है, तो फाइनली मैं कमलजीत मैडम को कॉल किया और बोला की मुझे मंजूर है लेकिन आप मुझे क्या पैकेज देंगी। तो वह बोली अभी तुम्हे जितना मिल रहा है उससे दुगना। तो मैं हैरान रह गया क्योंकि मैं ऐसा उम्मीद नहीं किया था। फिर उन्होंने कहा कि मैं ऑफर लेटर और एग्रीमेंट तुम्हारे ईमेल पर भेज दूंगी। और फाइनली हमारी डील हो गई। और मैं अपने कंपनी को रिजाइन देकर इंडिया वापस आ गया और यह सब मात्र 6 दिन में हो गया था। और इंडिया आते ही मैं कमलजीत मैडम की कंपनी ज्वाइन कर लिया।

मैडम अपना काम खुद करना पसंद करती थी और इसीलिए वो कोई ड्राइवर नहीं रखी थी वो खुद गाड़ी ड्राइव करती थी। मैडम का शहर में 2 ऑफिस था। और शहर के बाहर एक आलीशान फॉर्महाउस था। मैडम ने मुझे एक बंगला और एक गाड़ी भी दी और एक शानदार ऑफिस भी। कुल मिलाकर मैं उनकी कंपनी और सभी ऑफिस का बॉस बन चुका था मुझे हफ्ते में सातों दिन ड्यूटी करना था, लेकिन मैं अपने हिसाब से ऑफिस का आना जाना और ऑफ ले सकता था। तो मैं डिसाइड किया को मैं दोनो ऑफिस में 3, 3 दिन जाऊंगा। और यह ऑल्टरनेट करूंगा। फाइनली मैं काम शुरू कर चुका था।

मुझे कमलजीत मैडम के कंपनी में काम करते हुए 2 महीने हो गए और इस दौरान मैं उनकी कंपनी को 400 गुना ग्रोथ पर ले गया। जहां मैडम को साल में 8, 10 कॉन्ट्रैक्ट मिलते थे और मैं इन 2 महीनों में ही उनकी कंपनी को 12 कॉन्ट्रैक्ट दिलवा चुका था। और कई बिजनेस डील फाइनल हो चुके थे। जिससे मैडम बहुत खुश थी। और इसी खुशी में मैडम मेरा सैलरी 4 लाख से सीधे 6 लाख कर दी।

एक दिन मैडम सभी स्टाफ को पार्टी देने का प्लान की और हम सभी लोग पार्टी किए। और धीरे धीरे करके सभी स्टाफ घर जाने लगे पार्टी खत्म हो चुकी थी। मैं चुकी कभी शराब को हाथ नहीं लगाया था, तो मैं आज भी नही पिया और रात 12 बजे अपने बंगले पर आ गया। मैं अकेला ही रहता था। इसलिए आने के बाद मैं थोड़ी देर बैठा फिर सोने जाने लगा। तभी मेरे फोन पर एक कॉल आया और नंबर देखा तो वो कमलजीत मैडम का था। फिर मैं कॉल रिसीव किया तो मैडम बोली क्या कर रहे हो। तो मैं बोला मैडम मैं अभी जस्ट पार्टी से आया हूं और सोने की तैयारी कर रहा हूं। लेकिन आप इतनी रात को कॉल की आप ठीक तो है न। कोई प्राब्लम तो नही है?

तो मैडम बोली की मेरा तबियत ठीक नहीं लग रहा है, दरअसल मैं आज अपने फार्महाउस पर सुबह ही आ गई थी। क्योंकि मैं आराम करना चाहती थी, मेरी तबियत कल रात से ही थोड़ी अजीब लग रही थी। फिर मैं पूछा क्या आपको कोई मदद की जरूरत है, तो मैडम बोली की अगर तुम कुछ पेन किलर और वोमेटिंग की दवा ला सको तो ला दो। रात तो बहुत हो चुकी है, मैं तुम्हे डिस्टर्ब नहीं करना चाहती। इसलिए तुम सुबह भी ला के दे सकते हो। तो मैं बोला की कोई बात नही मैडम मैं आपको अभी दवा देने आ रहा हूं, मेरे पास कुछ दर्द बुखार की दवाएं है मैं आधे घंटे में पहुंच जाऊंगा।

दरवाजे पर जैसे ही मैं कमलजीत मैडम को देखा हक्का बक्का रह गया वो सिर्फ एक काले रंग की जालीदार गाउन में थी जिसमे उनकी चूचियां और हल्के बालों वाली चूत साफ दिख रही थी

मैडम का फार्महाउस हाईवे पर था तो वहां पहुंचने में समय लगता था। मैं पहले भी एक दो बार वहां गया था। मैडम अक्सर वहां अकेले समय बिताती थी। चुकी मैडम उम्रदराज थी इसलिए मैं उनका बहुत सम्मान करता था, और वो मेरी बॉस भी तो थी। मैं कभी भी उनके बारे में गलत नहीं सोचा था। मैं लोअर और टी शर्ट में ही घर से निकला था, और बीएमडब्लू ड्राइव कर रहा था। मैं आधे घंटे से पहले ही मैडम के फार्महाउस पर पहुंच गया था। यह फार्महाउस 4 एकड़ में फैला हुआ था। ये एक तरह से एक पूरा शहर जैसा ही था। पूरे बाउंडरी में पेड़ पौधे सुगंधित फूल सबकुछ थे। और इसकी देखभाल के लिए रोज 4 नौकर आते थे। एक गार्ड 24 घंटा रहता था, लेकिन जब मैडम फार्महाउस पर जाति थी तो गार्ड को रेस्ट दे देती थी क्योंकि वह 24 घंटा ड्यूटी करता था। तो उस दिन भी गार्ड नहीं था क्योंकि मैं हॉर्न बजाया तो कोई गार्ड नहीं आया। लेकिन गेट अपने आप खुल गया क्योंकि मैडम मुझे वो सेंसर की कोड दे रखी थी जो मेरी गाड़ी में लगी हुई थी। मैडम के अलावा मैं ही एक था जो बिना किसी परमिशन के अंदर जा सकता था।

फिर मैं गाड़ी पार्क किया और दरवाजे का बेल बजाया तो थोड़ी देर बाद ही मैडम दरवाजा खोली। लेकिन मैं मैडम को देखकर हक्का बक्का रह गया क्योंकि मैडम एक जालीदार गाउन पहने हुई थी जो उनके पांव तक था लेकिन उसके अंदर से मैडम की चूचियां और उनकी हल्के बालों वाली चूत साफ दिख रही थी। मैडम शायद पहले से बिलकुल नंगी थी, और मेरे बेल बजाने के बाद वह वो गाउन पहनी थी। फिर वह बोली अंदर आओ। तो मुझे झटका सा लगा और उनकी चूत पर से नजर हटा और हड़बड़ाकर मैं हां हां बोलने लगा। फिर मैं अंदर गया मेरे आगे मैडम थी तो उनकी गोरी हिलती हुई चूतड़ों को देखकर मेरा लंड मानो लोहे का रॉड बन गया था। फिर मैडम मुझे सोफे पर बैठने को बोली और मैं मैडम को दवा दिया और बोला मैडम ये दर्द को दवा है। तो मैडम वही पर पड़े पानी को बोतल उठाई और एक दवा निकालकर खा ली।

फिर मैडम मुझे पूछी की पार्टी कैसी थी। क्या तुम मस्ती किए, तो मैं बोला जी मैम सब अच्छा था, सबने बहुत मस्ती किया। इस दौरान मेरी नजर लगातार मैडम के चूत पर ही अटका हुआ था। और मेरा लंड लोअर में तम्बू बनता जा रहा था। और तभी मैडम मेरे बगल में आकर बैठ गई। उनकी शरीर से एक अजीब से मदहोश करने वाली खुशबू आ रही थी। फिर मैडम बोली तो क्या पीना चाहोगे गर्म या ठंडा मैडम का यह बोलने का अंदाज बिलकुल बदला हुआ था इसलिए मैं हड़बड़ा गया और समझ नही पाया की मुझे क्या जवाब देना है। तो फिर मैडम बोली पार्टी में तो ऑफिस के सभी स्टाफ आए होंगे और सभी लड़कियां स्टाफ सेक्सी बनकर आई होगी तो कितने लड़कियों को देखकर तुम्हारा मन ललचाया। मुझे मालूम है तुम आज बेकाबू हो गए होगे। मैडम की बातें सुनकर मैं जोश में आते जा रहा था। और तभी मैडम बोली की क्या तुम देखना चाहोगे तो मैं कुछ बोला नहीं और तभी मैडम खड़ी हुई और एक झटके में अपनी गाउन उतार दी अब वो मेरे सामने बिल्कुल नंगी थी। मैडम का जिस्म किसी बॉडी बिल्डर की तरह गठीला था। उनकी चूचियां बिलकुल टाइट और गोल थे। उनकी पेट पे 6 पैक थे। और उनकी हल्की झांटों वाली चूत बहुत सेक्सी लग रहा था।

मैडम अपनी चूची मेरी मुंह में दे दी और मैं उनकी गीली चूत में सटा सट उंगली पेलने लगा

तभी मैडम आगे आई और मेरे बगल में एक पैर घुटनों से मोड़कर मुझपर झुक गई और अपनी एक चूची मेरे मुंह में दे दी। तो अब मैं भी खुल गया और मैडम की चुचियों को पीने लगा। और एक हाथ उनकी चूत पर लगा दिया। मैं हैरान रह गया क्योंकि उनकी चूत पहले से ही काफी गीली थी। और तभी मैडम सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई की। तो मैं अपना 2 उंगली मैडम के चूत में डाल दिया और जोर जोर से अंदर बाहर करने लगा मैडम तेज तेज सिसकारियों के साथ सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई करने लगी। और 5, 7 मिनट में ही मैडम का चूत पानी छोड़ दिया। फिर मैडम मुझे किस करने लगी और मुझे उठाई और मेरा टी शर्ट उतार दी। और नीचे बैठ गईं और मेरा लोअर अंडरवियर साथ मे नीचे की और पैरो से अलग कर दी।

कमलजीत मैडम बोली मेरे राजा मेरी चूत में पिछले 38 साल से हजारों कीड़े कुलबुला रहे हैं अब मेरी चूत को फाड़ डालो चोदो मेरी चूत मेरे सनम

और बिना देरी किए मेरा लंड मुंह में ले ली। वो भले 58 साल थी लेकिन वह किसी जवान लड़की की तरह मेरे लंड को चूस रही थी। और वह अपने एक हाथ से अपनी चूत को भी मसल रही थी। 5, 7 मिनट मेरा लंड चूसने के बाद वह खड़ी हुई और बोली मेरी चूत पिछले कई सालों से लंड के लिए तरस रही है, लेकिन तुम्हे देखते ही मेरे चूत चुदाई के हजारों कीड़े कुलबुलाने लगते थे। आज तुमसे मैं जी भर के अपनी चूत चोदवाऊंगी। अब देर मत करो मैं तुम्हारे लंड को चाटकर पूरी तरह तैयार कर दिया है अब बिना देर किए मेरी चूत में गहराई तक बोरिंग धसा दो। तो मैं बोला जैसा आपका हुक्म मैडम। तो वह बोली मैडम नही मुझे कमला बोलो, मैं तुम्हारी कमला हूं। तो मैंने बोला ठीक है कमला।

और फिर वह सोफे के सहारे घोड़ी बन गई और मैं पीछे से उसकी चूत पर लंड टिकाया और एक ही प्रहार में आधा लंड उसकी चूत में घुसेड़ दिया। तो वह चीख पड़ी और बोली आराम से मेरी जान आराम से मेरी चूत में डालो। मेरी चूत ना जाने कई सालों से उंगली के सिवा कुछ नहीं ली है। लेकिन मैं उसकी बातों का अनसुना किया और दूसरा प्रहार किया और खचक की आवाज के साथ मेरा समूचा लंड उसकी चूत में समा गया। तो वह जोर से चीखी और बोली बहुत दर्द कर रहा है मेरे राजा इतना बेरहम मत बनो की मेरी जान निकल जाए। थोड़ी देर रुके रहो फिर चोदना।

मैं थोड़ी देर उसकी चूत में लंड डाले रुका रहा अब कमला को अच्छा लगने लगा तो वह कमर हिलाने लगी तो मैं भी पीछे से चोदना शुरू कर दिया। और फच फच की आवाज के साथ उसकी चूत में धकम पेल चुदाई करने लगा। मुझे बहुत आनंद आ रहा था ऐसा लग रहा था जैसे मैं किसी 16 साल की लड़की की कुंवारी चूत मार रहा हूं। उधर कम्मो मस्ती में बोल रही थी सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. चोदो मेरे राजा चोदो मेरी चूत फाड़ दो मेरी चूत उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. बहुत मजा आ रहा है मेरे सनम तूने मुझे सालों बाद आज चुदाई का सुख दिया है चोदो मेरी चूत उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई जोर जोर से ठेलो मेरी चूत में मैं तुम्हारी रंडी रखैल बन के आजीवन रहूंगी मेरे सनम मेरी चूत की धज्जियां उड़ा दो फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह……

कमला अब तक 2 बार झड़ चुकी थी फिर मैं उसे सीधा किया और उसे गोद में लेकर टेबल पर बिठा दिया और उसकी दोनो टांगो को कंधे पर रख लिया और जोर जोर से चोदने लगा

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह……

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. जब मैं झड़ने वाला था तो बोला बेबी मेरा लंड पानी छोड़ने वाला है कहां गिराऊं तो वो बोली मेरी जान अब अपना लंड तुम मेरी चूत से निकाल लो और मेरी चूत चाटो मैं एक बार और झड़ना चाहती हूं तब तुम अपना पानी गिराना वरना मेरी चूत प्यासी रह जायेगी। मैं ऐसा ही किया और उसकी चूत चाटने लगा करीब 5 मिनट उसकी चूत चाटने के बाद वह बोली अब मेरा एक बार फिर से चूत पानी छोड़ेगा अब अपना लंड डालकर मेरी चूत चोदो। मैं झट से उसके चूत में लंड डालकर चोदने लगा और वह मस्ती में चुदवाने लगी। करीब 5 मिनट चुदाई के बाद हम दोनो एक साथ झड़ गए। जब मेरा लंड पानी छोड़ रहा था तो वह अपने पैरों से मेरे कमर को कस ली थी और अंदर खींच रही थी।

फिर तो उस रात मैं चुदाई का रेल बना दिया। और रात भर में 3 बार चोदा और फिर सुबह 5 बजे हम दोनो नंगे एक दूसरे के साथ चिपक कर सो गए।

आगे का कहानी में किसी और भाग में बताऊंगा की कैसे मैं कमलजीत मैडम का गांड का सिल खोला। वह जीवन में कभी गांड नही मरवाई थी लेकिन मैं उसकी ऐसा गांड मारा की वह उसके बाद गांड मरवाने की शौकीन बन गई।

ऐसी कयामत भरी चुदास कहानी पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहना। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “भाभी और बहन की चुदाई

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

Meet Women Online!!

धन्यवाद।

 

 

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *