अजनबी से सुहागरात

 335 

ट्रेन में अजनबी से सुहागरात

हेलो दोस्तों। कैसे हो आप सब। दोस्तों ये कहानी मेरी उस दिन की है जब मैं विदा घर से विदा होकर ससुराल जा रही थी। और ट्रेन में एक अजनबी ने मेरी चुदाई कर सुहागरात मना लिया।

दोस्तों मेरा नाम निकुंज है मेरा घर बरेली में है और मेरी शादी दिल्ली में हुई है। उस समय मेरी उम्र 23 साल थी। और मैं जावानी के नशे में चूर थी। मैं अपने गांव के 2 लड़कों से चुदवा चुकी थी। मैं पहली बार जब चुदवाई थी तो मेरी उम्र मात्र 15 साल था। और मैं पिछले 8 साल से चुदवा रही थी।

मेरे पिताजी दिल्ली में ही जॉब करते हैं। तो मेरी शादी भी वो दिल्ली में ही सेट किए और शादी हो गई। 2 दिसम्बर का वो दिन था मेरा बारात ट्रेन में ही आया था और शादी के बाद मैं विदा होकर ट्रेन में ही जा रही थी। शाम 8 बजे की हमारी ट्रेन थी। बरेली से हम ट्रेन म बैठे मेरा बर्थ सबसे नीचे और मिडिल था। बाकी अलग अलग था। मेरे सामने वाले बर्थ पर एक आदमी जो लगभग 30 साल के आस पास का रहा होगा एक बुजुर्ग और एक और आदमी बैठा हुआ था। मेरे हस्बैंड मेरे साथ ही बैठे थे। लेकिन वह फोन में ज्यादा व्यस्त थे। मैं अभी भी शादी के जोड़े में थी। मैं बहुत सुंदर लग रही थी। मेरे सामने में जो 30 साल का लड़का था। वो मुझे बार बार घूर रहा था।

मुझे उसका देखना अच्छा लग रहा था। क्योंकि मुझे अपने खूबसूरती पर घमंड था। अब 9 बज चुके थे। तो मेरे हस्बैंड चले गए और बोले मैं थोड़ी देर मी आता हूँ। वज दूसरे कम्पार्टमेंट में दोस्तों कैंपस गए थे। और लगभग 1 घंटे बाद आये। इस एक घंटे में बहुत कुछ हो चुका था। दरअसल वो लड़का जो मुझे घूर रहा था। मुझसे बात करने लगा। और बोला लगता है आपकी आज ही शादी हुई है तो मैं मुस्कुराते हुए बोली कि हां मैं आज ही विदा हुई हूँ। फिर वह बोला आप बहुत सुंदर हैं। मैन आपके जैसा सुंदर लड़की आजतक नही देखा है। सामने में जो एक आदमी था उसका उर वाला सीट था तो वह पहले ही जा सबका था और फिर बुजुर्ग बोला कि मुज्बे सोना ही बर्थ उठाने दो। यो वह लड़का खड़ा हुआ और उनका बर्थ उठाने में मदद किया। फिर वो बुजुर्ग मिडिल बर्थ पर चले गए। अब नीचे सिर्फ मैं और वो लड़का ही था। और हम बातें करने लगे वह पूछा कि आपकी शादी कहाँ हुई है । तो मैं बताई दिल्ली में तो वह बोला दिल्ली में कहां पर तो मैं बताई बुराड़ी में मेरे ससुराल वालों का घर है। तो फिर वह बोला कि मैं भी दिल्ली में ही रहता हूँ और जॉब करता हूँ। और उत्तमनगर में रहता हूँ। फिर वो मुझसे पूछा पहले आप दिल्ली गई हो। तो मैं बताई की हां लाजपत नगर में मेरे पापा रेंट पर रहते हैं। वो भी दिल्ली में जॉब करते हैं हँसरी शादी भी वही सेट किये थे। https://nightqueenstories.com

फिर वह मेरा नाम पूछा। तो मैं भी उसका नाम पूछ ली। उसका नाम महेश था। फिर जल्द ही हमारी अच्छी दोस्ती हो गई। वह बात बहुत अच्छा करता था। ऐसे ही बात करते 1 घंटा बित चुका था वह मुझसे पूछा कि आपके हस्बैंड कहाँ गए। तो मैं बताई की वो अपने दोस्तों के पास गए हैं। तो वह बोला कि इतनी सुंदर बीवी वो भी आज शादी का पहला दिन कोई छोड़कर कैसे जा सकता है।

उसकी बातें मुझे बहुत अच्छी लग रही थी। और तभी मेरे हस्बैंड आ गए। और जैसे ही मेरे बगल में बैठे उनके मुंह से शराब की बदबू आयी। मुझे समझते देर नहीं लगी कि मेरा हस्बैंड शराबी है। मैं यही सोचने लगी कि कम से कम आज के दिन तो नही पीते। फिर वह बोले मुझे नींद आ रहा है। तो वह मिडिल बर्थ उठाए और सोने चले गए। जल्द ही वो गहरी नींद में सो गए। मुझे बहुत बुरा लगा कि एक तो वो मुझे अकेले छोड़ कर चले गए थे और आये तो सो गए। ढंग से बात भी नही किए।

तो फिर मेरे सामने वाला लड़का मुझसे बात करना चाहा लेकिन मेरे हस्बैंड थे तो मुझे डर लगा कि कही उन्हें बुरा ना लग जाएं फिर वो धीरे से बोला आप अपना नम्बर बताइए। और अपना फोन मुझे पकड़ा दिया। मैं नम्बर पंच कर दी। वो सेव किया और मेरे व्हाट्सअप पे हाय लिखा। मैं देखी तो वो इशारा किया कि मैं हूँ। फिर हमारी व्हाट्सअप पर बात होने लगी। लेकिन मुझे मज नही आ रहा था लिखने का मन भी नही कर रहा था। फिर मैं खड़ी होकर देखी तो मेरे हस्बैंड पूरी तरह नशे में थे और गहरी नींद में थे। मैं उन्हें आवाज दी लेकिन कोइ प्रतिक्रिया नही हुआ तो मैं इत्मीनान हो गई।

लेकिन फिर भी डर लग रहा था। तो हम व्हाट्सअप पर ही बात करने लगे। हम ढेर सारी बातें किए। उसने मुझसे मेरे पढ़ाई के बारे में पूछा फिर मेरे बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा पहले तो मि मना की लेकिन फिर सोचा इससे आधी सच्चाई तो बता ही देते हैं कसूं से इससे मेरी शादी होने वाली है। तो मैं उसे बताई की मेरा एक बॉयफ्रेंड था। मैंने भी उससे पूछ लिया तुम्हारे तो बच्चे होंगे। तो वह बोला की मेरी अभी शादी नही हुई है लेकिन अगले गर्मी में होने वाली है। तो मैं उससे पूछा लव या अरेंज तो बोला अरेंज विथ लव। मैं बोली वाव ये तो कमाल है। फिर मैं उससे पूछी की जिससे शादी होने वाली है वो कैसी है तो वह बोला आपसे कम सुंदर है। फिर मैं बोली उसकी पिक भेजो। तो वह अपनी होने वाली दुल्हन की कई सारी पिक भेजा। वह भी सुंदर लड़की थी।

मैं उससे पूछी की अरेंज विथ लव कैसे है। तो वह बताया कि हमारी शादी 2 साल पहले होने वाली थी। लेमिन तब उसके दादा जी का देहांत हो गया। फिर जब डेट रखी गई तो लॉक डाउन लग गया। तो मेरे घर वाले सिंपल तरीके से शादी करने को तैयार नही थे। चुकी मैं माँ बाप के 4 औलादों में एक ही लड़का हूँ सुर मेरी सभी बहनों की भी शादी हो चुकी है तो कोई भी तैयार नही हुआ मेरी बहन भी चाहती थी कि शादी धूम धडकेन्के साथ हो।

इसलिए टलता गया लेकिन फिर फाइनली अब गर्मी में हो जानी चाहिए डेट भी रखी जा चुकी है। फिर मैं पूछी तुम्हारी होने वाली क्या करती है गो वह बताया कि टीचर है। वह बरेली में ही सरकारी टीचर है।

तो मैं उससे पूछा कि मिलना जिलना तो होता होगा। तो हाँ बोला। फिर मैं उससे पूछी की उससे पहले तो कोई गर्लफ्रेंड होगी ही। तो वह बताया कि मेरी अभी भी गर्लफ्रेंड है। वह बताया कि दिल्ली में ही उसका एक शादी शुदा महिला से अफेयर है। जो अभी भी चल रहा है। तो मैं शॉक्ड हो गई।

कैसे मैं पति के सामने ही ट्रेन में एक अजनबी से चुत चुदवाकर सुहागरात मनाई

फिर वह मुझसे पूछा कि आप फर्स्ट टाइम किस कब की थी। तो मैं सोचने लगी कि यर्स बताना चाहिए कि नही। फिर मैं लिख दी 15 साल की उम्र में। तो वह हैरान हो गया। और बोला आप तो शताब्दी से भी फ़ास्ट हो। तो मैं बोली कि क्या करूँ हो गया था। तो वह अब बेशर्मी पर आ गया और बोला कि पहली बार कब करवाई थी। तो मैं अनजान बनते हुए पूछी क्या

तो वह बोला तुम समझ चुकी हो बताओ न पहली बार कब की थी। फिर भी मैं अनजान बनते हुए बोली क्या। दरअसल मुझे उससे बत करने में मजा आ रहा था और मैं चाहती थी वो खुलकर बोले।

तो वह बोला कि तुम पहली बार सेक्स कब की थी। तो मैं बोली मैं अभी भी वर्जिन हूँ। लेकिन उसे यकीन नही हुआ और बोला सफेद झूठ। तुम वरजिन नही हो अब बता भी दो पहली बार सेक्स कब की थी।

तो मैं थोड़ी देर सोचने लगी। फिर बोली कि जिस दिन मैं फर्स्ट टाइम किस की थी। तो वह हैरानी जताते हुए पूछा मतलब तुम 15 साल की उम्र में पहली बार सेक्स कर चुकी थी।

तो मैं बोली इसमें आश्चर्य वाली कोई बात नही हैं। आजकल सभी 24 , 15 साल की उम्र तक सेक्स कर चुके होते हैं। फिर मैं पूछी तुम पहली बार कब किये थे। तो वह बोला 24 साल की उम्र में। तो मैं पूछी किसके साथ उसी महिला के साथ जिससे तुम्हारा अभी अफेयर है तो वह बोला नही। उससे तो मेरा पिछले 4 साल से ही है जबसे मैं दिल्ली आकर जॉब करने लगा।

तो मैं पूछी तो कौन थी वह। तो वह बोला कि मैं टैब गांव रहता थ और जॉब नही करता था। और मैं पहली बार अपने चचेरी बहन के साथ सेक्स किया था। https://nightqueenstories.com

ओह गॉड वह मुझे सरप्राइज ही दे रहा था बार बार। फिर मैं बोली क्या बोल रहे हो क्या सच मे ऐसा है। तो वह बोला हाँ यही सच है।

उसकी इनसब बातों ने मुझे पूरी तरह से गर्म कर दिया था। मेरी चुत में चुदाई का कीड़ा कुलबुलाने लगा था। मेरा मन कर रहा था मैं जिर जोर से अपनी चुत रगड़ू और चुत में उँगली डालूँ। फिर वह मेरे वट्सप पर एक क्लिप भेजा जो एक पोर्न मूवी का था। मैं उसे देखने लगी अब मेरे चुत में और तेज कीड़ा काटने लगा। लेकिन मैं उसे कोई रिप्लाई नही की। न हिनुस्के तरफ देखी। तो वह बोला पसन्द नही आया। तो मैं बोली मैं ये सब नही देखती तो वह बोला ठीक है मैं एक और भेजता हूँ फिर वह एक ओर क्लिप भेजा उसे देखकर मेरी चुत हद से ज्यादा चुदासी हो चुकी थी। फिर वह बोला टॉयलेट में चलो। तो मैं कोई रिप्लाई नही की लेकिन फिर वह बोला क्या हुआ तुम चुप क्यों हो गई। आज तुम्हारी शादी हुई है लेकिन तुम्हारा हस्बैंड सुहागरात मनाने के बजाए दारू पीकर सो रहा है। तुम्हारा हक ही आज के दिन चुदाई करवाने का। तो चलो मेरे से ही सुहागरात मना लो कम से कम तुम्हे जीवन हर अफसोस नही होगा कि सुहागरात के दिन तुम्हारी चुदाई नही हुई थी। उसकी बातों ने मुझपर तेज असर किया था। और मैं बोली ठीक है तो टॉयलेट में क्यों। मैं आ0ने पियक्कड़ हस्बैंड को उनके सामने ही अपनी चुत चुदवाकर उनको सुहागरात का तोहफा देना चाहती हूँ। तुम उठो और मेरे सीट पर आओ। मेरी चुत तुम्हारे लन्ड से मिलन के लिए तैयार है। तो वह आव देखा ना ताव। और कम्बल के नीची ही अपना पैंट उतारने लगा। मैं भी टैब तक अपनी पैंटी उतार दी थी।

वह उठा और पहले चारो तरफ देखा। ठंढ का मौसम था और आधी रात भी तो सभी ब्लैंकेट में मुँह अंदर करके सो रहे थे।

फिर वह उठा और और मेरेबर्थ पर आ गया मैं पहले से लहंगा ऊपर कर चुकी थी वह आया और अपना अंडरवियर नीची सरका दिया मैं टांगे फैला दी और वो अपना चुत सीधे मेरे अंदर में उतार दिया। मैं 2 दिन पहले भी अपने बुआ के लड़की से चुद चुकी थी। तो उसका लन्ड बिना कोई समस्या के मेरे चुत में घुस गया। अब वह जोर जोर से चोदना शुरू कर दिया। और मेरे कान में धीरे से बोला सुहागरात तुम्हे मुबारक हो। मैं भी जवाब में उसके चूतड़ों को पकड़ के नीचे से कमर उछाल दी। और अगले 15 मिनट तक हम चुदाई किए। मेरी चुत सुहागरात मना चुकी थी और 2 बार झड़ चुकी थी फिर वह मेरे चुत में ही माल छोड़ दिया। और फिर अपने सीट पर वपज़ चला गया।

अजनबी से ही सही लेकिन सुहागरात को मेरे सुहाग के बदले किसी से तो मेरी चुत को लन्ड मिल ही चुका था। थोड़ी देर में मैं फिर चुदासी हो गई तो उसे मैसेज की की अब टॉयलेट में चलो। तुम थोड़ा रुककर आना। और मैं टॉयलेट में चली गई। थोड़ी देर बाद वो भी आ गया। और मुझे घोड़ी बनाकर चोदा और मुझे अपना लन्ड का माल पिलाया।

तो ऐसी थी मेरी सुहागरात।

दोस्तों आप भी मुझे चोदना चाहते हैं तो कमेंट करें। फिर मैं अपना ईमेल आपको दूँगी। साथ ही बताना आपको मेरी सुहागरात की चुदाई कैसी लगी।

Meet Women Online!!

तो मिलते हैं फिर।।

 

68% LikesVS
32% Dislikes

One thought on “अजनबी से सुहागरात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *