हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत – भाग 3

 68 

बॉलीवुड की टॉप हीरोइन यास्मीन खान की फूली हुई रसीली चूत चोदने के बाद उसकी गांड मारा भाग -3

लेकिन लंड बाहर आते ही यास्मीन के चूत में और ज्यादा जलन होने लगा। फिर मैं उसके मुंह में लंड दे दिया। थोड़ी देर उसके मुंह को चोदने के बाद मैं बोला अब मुझे चोदना है तो वो बोली की मेरे चूत में अब और ज्यादा जलन हो रहा है मैं नहीं चुदवा पाऊंगी। तुम मेरा गांड मार लो। मेरी गांड मेरी चूत से भी ज्यादा तुम्हे मजा देगा। मेरी तो मानो बिन मांगे मुराद पूरा हो रहा था। और मैं फट से तैयार हो गया और उसे घोड़ी बनने को कहा तो वह झट से घोड़ी बन गई और मुझे बोली तुम अपने लंड पर ढेर सारा पहले थूक लगाओ। मैं ढेर सारा थूक लगाने के बाद उसके गांड के छेद के आस पास लंड को रगड़ने लगा। शायद वह पहले भी कई बार गांड मरवा चुकी थी और गांड मरवाने की शौकीन थी क्योंकि जब मैं उसके गांड पर लंड रगड़ रहा था तो उसे बहुत मजा आ रहा था और वह गांड हिलाते हुए लगातार सिसकारियां ले रही थी।

https://nightqueenstories.com/ के सभी प्यारे पाठको को मेरा सादर नमस्कार। दोस्तों मेरा नाम सोहन है और मैं एक मेकअप आर्टिस्ट हूं। दोस्तों, कैसे हो आप सब? उम्मीद करता हूं सभी अच्छे होंगे।

आज मैं आप सबों के लिए ऐसी कहानी लेकर आया हूं, जो हरेक बूढ़े जवान लोगों की चाहत होती है। दरअसल यह कहानी है बॉलीवुड के टॉप हीरोइन की चुदाई की। जो मेरे खड़े लंड को देखकर बर्दाश्त नहीं कर पाई और मुझसे चुद गई।

[adinserter block=”6″]

इस कहानी का दो भाग मैं पहले ही लिख चुका हूं जिसका शीर्षक-

बॉलीवुड की टॉप हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत का आनंद भाग -1

और बॉलीवुड की टॉप हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत का आनंद भाग -2 है, जिसे आप अवश्य पढ़ें।

मैं ताबड़तोड़ चोद रहा था तभी उसकी चूत घलघला कर ढेर सारा पानी छोड़ दी, और उसकी चूत से हर धक्के के साथ फच फच की आवाज आने लगी। वह 3 बार झड़ चुकी थी लेकिन मेरा लंड तो पानी छोड़ने का नाम ही नही ले रहा था।

अब उसकी चूत में जलन होने लगी तो वो बोली सोहन मेरा चूत पूरा जलने लगा अब रहने दो निकाल लो अपना लंड। तभी मुझे गुस्सा आ गया क्योंकि वो तो चूत चुदवा के ठंडी हो चुकी थी और मुझे जलते आग में छोड़ना चाहती थी इसीलिए मैं बोला साली हरामजादी अपना तो मेरा लंड निगल के मजे ले ली और मुझे बिना ठंडा किए किनारा करना चाहती है आज मैं तेरी सारी गर्मी निकाल दूंगा……..

कैसे बॉलीवुड की एक टॉप हीरोइन को मैं चूत और गांड दोनो चोदा

तो आगे पढ़िए कैसे मैं यास्मीन का चूत चोदने के बाद उसकी गांड मारा।

दोस्तों आप सब जानते हैं लेकिन नोटिस नही किया होगा हिंदी फिल्मों की हीरोइन में जो सबसे खास होता है वह उनका गांड होता है, चौड़े गांड प्राप्त करने के लिए वे हिरोइनें जी तोड़ मेहनत करती हैं, और सबका बस एक ही मकसद होता है की अगर चूचियों का साइज 34 है तो गांड का साइज 38 हो।

यास्मीन मैडम में भी उनकी गांड बहुत खास था। उनकी 38 इंच की गांड बिलकुल दिल के शेप में था। और मैं अक्सर उनकी गांड को निहारा करता था। शायद वह भी कई बार इस बात को नोटिस कर चुकी थी। और शायद उनको भी मुझसे चुदवाने के लिए मन मचल जाया करता था। मैं भी ख्वाबों में उनकी चूत और गांड चोदने का ख्वाब देखा करता था लेकिन यह सच होगा और यास्मीन खुद मुझसे चुदवाएगी ये मैने कल्पना भी नहीं किया था। लेकिन आज मेरा सपना सच हो चुका था। और मैं यास्मीन मैडम की चूत चोद चुका था लेकिन मेरे लंड का पानी अभी नहीं निकला था। यास्मीन की चूत तो ना जाने कई बार पानी छोड़ चुका था लेकिन मेरा लंड अभी मोर्चा संभाले हुए था। और पानी छोड़ने का तो उम्मीद भी नही दिख रहा था। लेकिन उसकी चूत जलने लगी थी।

यास्मीन हाथ जोड़कर मुझसे मिन्नते करने लगी की सोहन अब मुझे बक्श दो मेरी चूत में बहुत तेज जलन हो रहा है

अब उसकी चूत में जलन होने लगी तो वो बोली सोहन मेरा चूत पूरा जलने लगा अब रहने दो निकाल लो अपना लंड। तभी मुझे गुस्सा आ गया क्योंकि वो तो चूत चुदवा के ठंडी हो चुकी थी और मुझे जलते आग में छोड़ना चाहती थी इसीलिए मैं बोला साली हरामजादी अपना तो मेरा लंड निगल के मजे ले ली और मुझे बिना ठंडा किए किनारा करना चाहती है आज मैं तेरी सारी गर्मी निकाल दूंगा। तो वह मुझसे हाथ जोड़कर मिन्नते करने लगी की सोहन मुझे बक्श दो मैं अब और नहीं चुदवा पाऊंगी। लेकिन मैं रुकने का नाम नहीं ले रहा था। फिर वह बोली अच्छा 2 मिनट मुझे आराम करने दो फिर चोद लेना तो मैं रुक गया तो वह बोली प्लीज सोहन लंड मेरे चूत में से निकाल लो। मैं भी मान गया और लंड चूत से खींच लिया।

लेकिन लंड बाहर आते ही यास्मीन के चूत में और ज्यादा जलन होने लगा। फिर मैं उसके मुंह में लंड दे दिया। थोड़ी देर उसके मुंह को चोदने के बाद मैं बोला अब मुझे चोदना है तो वो बोली की मेरे चूत में अब और ज्यादा जलन हो रहा है मैं नहीं चुदवा पाऊंगी। तुम मेरा गांड मार लो। मेरी गांड मेरी चूत से भी ज्यादा तुम्हे मजा देगा। मेरी तो मानो बिन मांगे मुराद पूरा हो रहा था। और मैं फट से तैयार हो गया और उसे घोड़ी बनने को कहा तो वह झट से घोड़ी बन गई और मुझे बोली तुम अपने लंड पर ढेर सारा पहले थूक लगाओ। मैं ढेर सारा थूक लगाने के बाद उसके गांड के छेद के आस पास लंड को रगड़ने लगा। शायद वह पहले भी कई बार गांड मरवा चुकी थी और गांड मरवाने की शौकीन थी क्योंकि जब मैं उसके गांड पर लंड रगड़ रहा था तो उसे बहुत मजा आ रहा था और वह गांड हिलाते हुए लगातार सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई सिसकारियां भरने लगी।

यास्मीन बोली सोहन अब और मुझे मत तड़पाओ और अपने मोटे लंड से मेरी गांड की धज्जियां उड़ा दो

मैं समझ गया की आज मुझे जन्नत मिलने वाला है। और तभी मैं उसके गांड के छेद पर अपना लंड टिका दिया। तो वह सिहर गई और बोली सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… सोहन अब जल्दी से अपना लंड मेरी गांड में डाल दो। और फाड़ डालो मेरी गांड। मैं भी कहां पीछे रहने वाला था। मैं उसकी कूल्हों को जोर से पकड़ा और करारा शॉट मारा तो मेरा समूचा लंड उसकी गांड में घुस गया। उसकी आंखे मानो बाहर आ गई थी, उसने भले हजारों बार गांड मरवाई हो लेकिन 8 इंच का मोटा तगड़ा लंड उसे कभी नहीं मिला था। इसीलिए थोड़ा दर्द उसे हुआ। लेकिन वह लंड निकालने नही बोली। लेकिन 2 मिनट रुकने को बोली तो मैं उसके गांड में लंड डाले हुए रुक गया। अब उसे आराम मिला तो खुद वह गांड हिलाकर मेरा लंड अंदर लेने लगी। तो मैं समझ गया और मैं भी आगे पीछे होकर उसकी गांड मारने लगा। अभी 2,3 झटके ही मारे थे की वैन का दरवाजा खटखटाया जाने लगा। तो यास्मीन मुझे धक्का देकर किनारे की और बोली जल्दी से कपड़े पहनो, फिर वह उठी और शॉल से खुद को ढक ली और टिश्यू से अपना चूत पोछने लगी इतने में मैं भी कपड़े पहन चुका था। फिर वह मुझे दरवाजा खोलने बोली तो मैं खोल दिया सामने गार्ड था और उसके साथ एक और आदमी था वह बोला मैडम से बात करना है तो मैडम बोली अंदर भेज दो। फिर वह अंदर आया तो बोला मैडम शूटिंग स्थल रेडी है, तो यास्मीन बोली आज मेरा तबियत ठीक नहीं लग रहा है आज की शूटिंग कैंसल कर दो मैं घर जाकर आराम करना चाहती हूं। फिर वो चला गया तो यास्मीन मुझे फिर से दरवाजा बंद करने बोली, मैं दरवाजा बंद कर दिया तो वह शॉल हटा दी मैंने देखा उसकी चूत से अभी भी पानी टपक रहा था फिर वह बोली सोहन मुझे माफ करना मैं तुम्हारी आग नही बुझा पाई। मैं कपड़े पहन लेती हूं और तुम मेरे घर चलो बाकी का मजा हम मेरे घर पर आराम से लेंगे। https://nightqueenstories.com/ 

फिर वह कपड़े पहनी और हम गाड़ी से निकल गए। यास्मीन के पास मर्सिडीज गाड़ी थी जो 35 करोड़ की थी। यास्मीन का ड्राइवर भी था लेकिन वह अपने ड्राइवर को बोली तुम घर चले जाओ मैं आज खुद ड्राइव करके जाऊंगी। तो वह चला गया फिर वह मुझे गाड़ी में बैठने को बोली और वह 100 से भी ऊपर के स्पीड से गाड़ी दौड़ा ली। और करीब एक घंटे बाद हम उसके घर पहुंच गए।

यास्मीन मैडम किसी अपार्टमेंट में नहीं रहती थी बल्कि उनका एक बंगला था जो बहुत खूबसूरत था। पूरा बंगला संगमरमर से बना हुआ था। जो तेज चमक रहा था। गाड़ी रुकने के बाद वह मेरा हाथ पकड़ी और मुझे अंदर ले जाने लगी। हम अंदर गए। उस घर में वह अकेले रहती थी, उसका घर अंदर से भी बहुत खूबसूरत था। यास्मीन ने मुझे पानी के लिए पूछा लेकिन मुझे तो उसकी गांड मारनी थी और मेरा लंड भी अभी भी खड़ा फनफना रहा था। तभी वो अपने कपड़े उतारने लगी और अगले ही पल वो पूरी तरह नंगी हो गई। उसका चूत में शायद जलन कम हो गया था। फिर मैं उसका इशारा समझते ही उसे गोद में उठाया और सोफे पर लेटा दिया।

तो वह मेरे लंड को मुंह में लेकर चूसने लगी और मैंने उसके सिर को पकड़ लिया और उसको लंड अच्छे तरीके से चुसवाने लगा, और उसके मुंह में स्ट्रोक भी लगाने लगा। मेरा तो जैसे बहुत बड़ा सपना पूरा हो गया था। आज तो मैं खुद अपने मुंह से कामुक आवाजें निकालने पर मजबूर हो गया था आह्ह्ह … वह मेरे लंड को जोर से चूस रही थी। कुछ देर तक लंड चूसने के बाद वह बोली कैसा लग रहा है, तो मैं कुछ नहीं बोला लेकिन मैंने उसके चुचियों को दबाना शुरू कर दिया। बहुत ही मुलायम और मस्त चूचियां थे उसके। उसके बाद मैं धीरे-धीरे उसके चुचियों को चूसने लगा और फिर उसके पेट पर किस करते हुए नीचे की तरफ आने लगा। मैंने कुछ देर तक उसकी नाभि में जीभ को घुसाकर उसको और ज्यादा उत्तेजित कर दिया।

अब मुझसे कंट्रोल करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो गया था, फिर यास्मीन बोली सोहन मैं अब फिर से चूत चुदवाने के लिए तैयार हूं, तुम बाद में मेरी गांड मारना पहले मेरी चूत चूसो और चोदो। इतना सुनते ही मैंने हल्के से उसकी चूत को किस किया। तो यास्मीन ने खुद ही अपनी टांगें फैला दीं और अपनी चूत को खोलकर मेरे सामने अच्छी तरीके से लेट गई, मैंने उसकी चूत को चाटना शुरू कर दिया, धीरे-धीरे उसकी चूत में गर्मी आने लगी और उसके मुंह से कामुक सिसकारियाँ निकलने लगी। सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…

मेरी जबरदस्त चुदाई से यास्मीन के चूत से कामरस का झरना बह गया

वह मेरे सामने पूरी की पूरी नंगी पड़ी थी और अपनी चूत को मेरी जीभ से चटवाने का मजा ले रही थी। मैंने तो कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि यास्मीन खान की चूत को चोदना तो दूर देख भी पाऊंगा। मगर आज तो उसकी चूत को मैं अपने होंठों से चूस रहा था। मैंने जरूर कुछ अच्छे कर्म किए होंगे पिछले जन्म में जो उसकी चूत चोदने को मिले थे। चूंकि मैं भी अपने सारे कपड़े उतार दिया था तो हम दोनों पूरे नंगे थे और दोनों ही सेक्स की आग में जल रहे थे। यास्मीन की चूत से अब पानी टपकना शुरू हो गया था जिसका एक भी कतरा मैं उसकी चूत से बाहर नहीं जाने देता था। जैसे ही उसकी चूत से रस बाहर आता मैं उसको अपने जीभ से चाटकर चूसकर पी जाता था। मानो ऐसा अमृत पीकर तो मैं अमर ही होने वाला था। मैंने उसकी चूत को अच्छी तरह से चूसना और चाटना जारी रखा अब मैडम की आवाजें तेज होती जा रही थी।

वह बोली- आह्ह … सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…

बहुत मजा आ रहा है. जल्दी-जल्दी चूसो। इसमें बहुत दिन से खुजली हो रही थी। आज असली मर्द का लंड मिला है, आह्ह …सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह… ओह्ह … चूसो मेरी चूत को सोहन यास्मीन अपनी गांड को उठाकर अपनी चूत को मेरे मुंह पर धकेल रही थी। थोड़ी देर के बाद उसने अपनी चूत में मेरे सिर को दबा लिया और मेरी नाक भी उसकी चूत में जा घुसी, अगले ही पल उसकी चूत से कामरस का झरना सा बहना शुरू हो गया। मैं उस झरने की एक-एक बूंद का रस पी गया। https://nightqueenstories.com/

यास्मीन बोली सोहन मार लो मेरी गांड आज यह गांड सिर्फ तुम्हारा है

उसके बाद यास्मीन ने मेरे लंड को दोबारा से मुंह में ले लिया और उसको तेजी के साथ चूसने लगी। करीब 5, 7 मिनट वह मेरे लंड को चूसी। इतनी देर में यास्मीन दोबारा से गर्म हो गई थी। उसने मुझे अपने ऊपर लेटा लिया और मेरी गांड को दबाने लगी। मेरा लंड उसकी चूत में जाकर टच होने लगा, मेरा लंड फिर से पूरी तरह खड़ा हो गया था। फिर वह मेरा लंड अपने हाथ से चूत पर सेट कर लिया मैंने भी मैडम की इच्छा को भांप कर अपना लंड यास्मीन की चूत में धकेल दिया।

पल भर की देर किए बिना ही मैंने यास्मीन की चूत को जोर जोर से चोदना शुरू कर दिया। उसकी टांगें फैल गई और वह चुदाई का मजा लेने लगी। मैं यास्मीन की चूत चोदने में लगा हुआ था, उसके बाद यास्मीन ने मेरा लंड अपनी चूत से निकलवा दिया और अपनी गांड को उठाकर मेरे मुंह की तरफ कर दिया। मैंने उसकी पीठ को चूमते हुए उसकी चूतड़ों को दबाना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे मैं नीचे की तरफ बढ़ रहा था और यास्मीन मेरे चूमने से अपनी गांड को और ऊपर उठाती जा रही थी।

मेरे होंठ उसकी गांड के छेद तक पहुंच गए और मैंने उसकी गांड को चाटना शुरू कर दिया, वह बोली- सोहन मार लो मेरी गांड आज यह गांड सिर्फ तुम्हारा है।

मैंने कहा- जैसा आपका हुक्म मैडम, मैं तो आपका सेवक हूँ, आप जहाँ पर बोलोगी मैं वहाँ पर लंड डाल दूंगा, वह बोली- तो फिर रुके क्यों हो, डाल दो अपना मोटा लंड मेरी गांड में, मैंने उसकी गांड की दरार को अपने हाथ से चौड़ी किया और अपना लंड उसकी गांड में धकेल दिया। उसके गोरे चूतड़ों ने मेरे लंड को निगल लिया। अब मैं जोर जोर से चोदने लगा मेरे धक्कों के साथ ही उसके मुंह से फिर से कामुक आवाजें निकलना शुरू हो गई, सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह… सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…

उसकी कामुक आवाजों से माहौल और ज्यादा गर्म होने लग गया, पहले से ज्यादा मदहोशी छा गई। मैं उसकी गांड को चोदते हुए आनंद ले रहा था। उसके बाद वह फिर से सीधी हो गई और अपनी चूत को मेरे मुंह की तरफ कर दिया। मैं उसकी चूत को चाटने लगा तो उसने मेरे मुंह को अपनी चूत में दबा लिया और फिर वह मुझे नीचे लेटा दिया। अबकी बार उसने खुद ही अपनी चूत में लंड ले लिया और मेरे ऊपर लेट कर चूत को मेरे लंड पर धकेलने लगी। ऐसा लग रहा था कि वह मुझे चोद रही है। मैंने उसके चुचियों को जोर से दबाना शुरू कर दिया कुछ ही देर के बाद उसका बदन अकड़ना शुरू हो गया। और उसकी चूत से पानी का धार निकल गया।

यास्मीन कामुक आवाज में बोली सोहन तुमने मेरा चूत तो अच्छे से मारा अब मेरी गांड अच्छे से मारकर मुझे तृप्त कर दो

फिर यास्मीन बोली सोहन तुमने मेरा चूत तो बहुत अच्छे से चोदा और मुझे तृप्त कर दिया,मेरी गांड भी तुम ले लिए, लेकिन असल में मेरी गांड की चुदाई अभी अधूरी ही है। तो अब तुम मेरा गांड अच्छे से मारो। मैं तुम्हारे लंड का पानी अपने गांड में लेना चाहती हूं। मैं भी देर करना ठीक नहीं समझा और उसे घोड़ी बनाकर उसकी गांड में लंड डाल दिया और धकाधक चोदने लगा। उसके मुंह से सिसकराइयो का रेला फूट पड़ा और वह चिल्लाने लगी सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. फक मई ऐस बेबी फक ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई चोदो मेरी गांड सोहन चोदो जोर जोर से,

फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी गांड अच्छे से चोदो चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह……

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, और फिर वह जोर जोर से अपनी चूत अपने हाथो से रगड़ने लगी। और उसकी चूत से झरना बहने लगा। अब वह शांत हो चुकी थी लेकिन मैं चोदे जा रहा था, और अगले 8, 10 धक्कों के बाद मेरा लंड भी उसकी गांड में विर्यरस छोड़ दिया। और घंटो से चल रही चुदाई का अंत हुआ और मैं हांफते हुए उसके ऊपर लेट गया।

उस दिन पूरा दिन और रात मैं यास्मीन के घर में था। हमदोनो बिलकुल नंगे थे। और कई बार चुदाई किए, उस रोज से मैं रोज यास्मीन की चुदाई करता हूं। अब यास्मीन और मैं साथ घूमते फिरते हैं,और चुदाई के महासागर में गोते लगाते हैं।

तो दोस्तों यास्मीन की चुदाई कैसी लगी। मुझे कमेंट करना और बताना की उसकी चूत की चुदाई या गांड की चुदाई में आपको ज्यादा मजा आया।

ऐसी कयामत भरी चुदास कहानी पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहना। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत – भाग 2

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

Meet Women Online!!

धन्यवाद।

 

100% LikesVS
0% Dislikes

4 thoughts on “हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत – भाग 3

  1. Hey there! Would you mind if I share your blog with my twitter group?
    There’s a lot of people that I think would really enjoy
    your content. Please let me know. Thank you

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *