हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत – भाग 2

 43 

बॉलीवुड की टॉप हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत का आनंद भाग -2

5 मिनट तक मेरा जीभ चूसने के बाद वह अपना जीभ मेरे मुंह में डाल दी। ये मेरे लिए जीवन का पहला एहसास था। इससे पहले मैं कभी किसी औरत का जीभ से जीभ का आनंद नही लिया था। तो मैं भी कहां पीछे हटने वाला था मैं भी यास्मीन के जीभ को पूरे थूक में लपेटकर चूसने लगा। वह पीछे से मुझे जकड़ ली और उसकी नाखून मेरे पीठ में धंसने लगे। हम करीब 10 मिनट तक एक दूसरे को किस करते रहे तब तक मेरा मुरझाया लंड फिर से खड़ा हो गया था और उसकी नाभी में घुसने की कोशिश कर रहा था। मेरा 8 इंच का बड़ा लंड मानो किसी अजगर की तरह फुंफकार रहा था और उसकी पेट नाभी पर लोट रहा था।

https://nightqueenstories.com/ के सभी प्यारे पाठको को मेरा सादर नमस्कार। दोस्तों मेरा नाम सोहन है और मैं एक मेकअप आर्टिस्ट हूं। दोस्तों, कैसे हो आप सब? उम्मीद करता हूं सभी अच्छे होंगे।

जैसा कि आप सब जानते हैं मेरा नाम सोहन सांडिल्य है। मैं मध्यप्रदेश के देवास का रहने वाला हूं, और भोपाल के एक प्रतिष्ठित कॉलेज से पासआउट हूं। मेरा किस्मत ही था जो मुझे कॉलेज छोड़ने से पहले ही बॉलीवुड के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस में नौकरी मिल गया। दरअसल कॉलेज के दिनों में मैं बहुत शर्मीला किस्म का लड़का था, जिसके कारण मेरा अधिक दोस्त नहीं थे, और इसलिए मैं पढ़ाई में ही व्यस्त रहता था, और शायद यही कारण था की मुझे जल्दी नौकरी मिल गई।

लंड की भूखी यास्मीन खान कैसे मेरा समूचा लंड अपनी चूत में निगल ली

यह कहानी पिछले पार्ट बॉलीवुड की टॉप हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत का आनंद का भाग 2 है।

पिछले कहानी का कुछ अंश…….

और तभी मैडम मेरे चूतड़ों को पकड़ी और समूचा लंड मुंह में भर ली, मेरा लंड उनके गले से भी नीचे जा रहा था। और वो जोर जोर से मेरा लंड मुंह में लेने लगी, अभी 5,7 बार मैडम मेरा लंड अंदर बाहर की होगी तभी मुझे लगा मेरा लंड पानी छोड़ने वाला है तो मैं मैडम का सर पकड़कर हटाने लगा लेकिन मैडम जोर से मुझे पकड़कर लंड सटासट अंदर बाहर कर रही थी और फिर मैं मैडम का सर जोर से पकड़ा और जोर जोर से उनकी मुंह को चोदने लगा 3, 4 धक्कों में ही मेरा पूरा माल उनके मुंह में गिर गया, अब मैडम मेरा पूरा माल निगल ली, और लंड को चाटकर साफ़ करने लगी। मैं तो निढाल हो चुका था और अब मेरा लंड सिकुड़ने लगा था। लेकिन यास्मीन मैडम की चूत की आग तो अभी बुझी नही थी। इसलिए उन्होंने फिर से मेरा लंड खड़ा करने लगी।

[adinserter block=”6″]

और फिर मैं मैडम से माफी मांगते हुए बोला मुझे माफ करिएगा मैडम मैं कंट्रोल नही कर पाया और मेरा माल आपके मुंह में चला गया। तो मैडम मुस्कुराते हुए बोली सोहन तुम्हारा माल बहुत टेस्टी था, और इतना गाढ़ा माल मैं अपने जीवन में कभी नहीं पी थी। फिर मैडम बोली लेकिन तुम तो इतनी जल्दी झड़ गए, भला मर्द किसी औरत के चूत में इतना जल्दी झड़ जाए तो औरत उसका कत्ल कर देगी। और वह मुस्कुराते हुए एक आंख दबा दी। फिर मैडम उठी और मुझे किस करने लगी, मैडम के मुंह से मेरे वीर्य का स्मेल और स्वाद आ रहा था। वह बेहद कामुक अंदाज में मुझे किस कर रही थी, ऐसा लग रहा था मानो वर्षों तक मैडम इसका ट्रेनिंग ली है।

फिर वह मेरा जीभ अपने मुंह में खींच ली और चूसने लगी, कसम खुदा की यास्मीन तो बिलकुल रंडी की तरह सबकुछ कर रही थी। और मैं हाथ नीचे ले गया और उसकी चूतड़ को पकड़ के जोर जोर से मसलने लगा। फिर एक हाथ ऊपर किया और उसकी एक चूची को जोर जोर से दबाने लगा तभी वो जोश में मेरे जीभ पर दांत गडा दी। मुझे हल्का दर्द हुआ लेकिन मजे के सामने दर्द का एहसास कुछ भी नही था। अब वो और अच्छे से मेरा जीभ और होंठ चूसने लगी।

5 मिनट तक मेरा जीभ चूसने के बाद वह अपना जीभ मेरे मुंह में डाल दी। ये मेरे लिए जीवन का पहला एहसास था। इससे पहले मैं कभी किसी औरत का जीभ से जीभ का आनंद नही लिया था। तो मैं भी कहां पीछे हटने वाला था मैं भी यास्मीन के जीभ को पूरे थूक में लपेटकर चूसने लगा। वह पीछे से मुझे जकड़ ली और उसकी नाखून मेरे पीठ में धंसने लगे। हम करीब 10 मिनट तक एक दूसरे को किस करते रहे तब तक मेरा मुरझाया लंड फिर से खड़ा हो गया था और उसकी नाभी में घुसने की कोशिश कर रहा था। मेरा 8 इंच का बड़ा लंड मानो किसी अजगर की तरह फुंफकार रहा था और उसकी पेट नाभी पर लोट रहा था।

तब यास्मीन मैडम थोड़ा पीछे हटी और मेरा हाथ पकड़ के बगल में पड़े बेड के पास ले गई। फिर मुझे किस करने लगी। और किस करते हुए मेरे टी शर्ट उतार दी। अब मैं भी बिलकुल नंगा था। फिर वह मेरे गले और छाती पर किस करने लगी। और धीरे धीरे नीचे जाने लगी। इसी दौरान वह मेरे लंड को फिर से अपने हाथों में पकड़ ली। और जोर जोर से हिलाने लगी मैं तो स्वर्ग का विचरण कर रहा था। और एक बार फिर से वह घुटनों के बल नीचे बैठ गई। और मेरा लंड जोर जोर से चूसने लगी। मेरा लंड इस बार पहले से ज्यादा टाइट हुआ था। और मोटाई में भी ज्यादा था। यास्मीन की लंड चूसने की कलाबाजी मुझे पागल कर रहा था अब मेरे मुंह से आह…… सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई की आवाजे निकलने लगी।

मैं भी मदहोशी में उसके सर में अपना उंगली फिरा रहा था, और उसके सर को पकड़कर स्ट्रोक लगा रहा था। उसका मुंह भी चूत से कम नहीं था। उसका मुंह चोदकर मुझे बहुत मजा आ रहा था। करीब 10 मिनट तक वह मेरे लंड को चूसी और इस बार लग रहा था मानो मैं घंटो नही झडूंगा। फिर यास्मीन खड़ा हुई और मुझे किस करने लगी। 5, 7 मिनट फिर से हम एक दूसरे को किस करते रहे। फिर यास्मीन मुझे नीचे धक्का देने लगी मैं उसका इशारा समझ चुका था। इसलिए मैं भी बिना देर किए नीचे चला गया तभी वह अपना एक पैर बेड पर रख दी। जिस कारण मैं आराम से उसके चूत तक पहुंच सकता था।

वह जोर जोर से अपनी चूत मेरे मुंह पर रगड़ रही थी और मुझे संभलने का मौका नहीं दे रही थी

और तभी वो मेरा सर पकड़ी और अपने चूत पर ले जाने लगी, उसकी चूत से बहुत कामुक स्मेल आ रही थी। तभी वह अपना चूत जोर जोर से मेरे मुंह और नाक पर रगड़ने लगी। कभी कभी मेरा नाक भी उसके चूत में घुस जा रहा था वह पागल हो चुकी थी। मुझे वह संभलने का भी मौका नहीं दे रही थी। और मेरा सर जोर से पकड़ी हुई थी। फिर वह थोड़ा रुकी और मैं उसके चूत के दाने को होंठो से पकड़कर खीचने लगा जिससे वह पागल की तरह आह….

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई… करने लगी। और जोर जोर से अपना चूत भी मेरे मुंह पर रगड़ने लगी। मैं भी उसके चूत को नीचे से ऊपर तक चाटते हुए रगड़ रगड़ के चाटने लगा। उसे बहुत मजा आ रहा था जिस कारण उसके मुंह से मादक सिसकारियां और आवाजें फूट पड़ी वह आह……सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईईकरने आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई… करने लगी

यास्मीन चिल्लाई सोहन अब और नहीं बर्दाश्त होगा मेरी चूत अपने बड़े लंड से फाड़ डालो चोद दो मेरी चूत को

करीब 5, 7 मिनट तक उसके चूत को चाटने के बाद उसके शरीर अकड़ने लगे और तभी वह मेरे सर को जोर से अपने चूत पर दबाई और उसकी चूत जोरदार प्रेशर के साथ छर्रराठ के साथ पानी छोड़ने लगी। और चिल्लाने लगी सोहन रुकना मत चाटो मेरे राजा चाटो मेरी चूत, आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईईकरने

मेरी चूत पानी छोड़ रहा है सोहन प्लीज जोर से चतिपुरा जोर से रगड़ो…..

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई और उसका समूचा चूत का पानी मेरे मुंह में चला गया और ना चाहते हुए भी मुझे निगलना पड़ा। उसकी चूत का पानी हल्का साल्टी टेस्ट का था और स्मेल बहुत कामुक थी। फिर वह मुझे खड़ा की और किसी भूखे शेरनी की तरह मेरे होंठ चूसने और चबाने लगी। वह पूरी जोश में थी। तभी वो बेड पकड़कर आगे हुई और झुक गई वह घोड़ी बन चुकी थी। और मुझे बोली सोहन अब और नहीं रहा जाएगा। मेरी चूत अपने बड़े लंड से फाड़ डालो चोद दो मेरी चूत को। https://nightqueenstories.com/

मैं भी कहां पीछे रहने वाला था। किसी अज्ञाकारी कुत्ते की तरह मैं अपना लंड पकड़ा और उसके चूत के छेद पर टिका दिया। और एक जोरदार शॉट मारा तो यास्मीन चीख गई और बोली ओह, मेरे राजा थोड़ा धीरे तुम्हारा लंड बहुत बड़ा और मोटा है। तभी मैं दूसरा झटका मारा और मेरा समूचा लंड उसकी चूत में समा गया। वह चीखते हुए बोली मर गई सोहन, तुमने मेरा चूत फाड़ डाला। आह…..आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई बहुत दर्द हो रहा है, नही बर्दाश्त हो रहा प्लीज 2 मिनट रुको फिर चोदना। मैं रुक गया और उसकी चूत में लंड डालकर चुप चाप पड़ा रहा।

अब उसकी दर्द कम हुआ तो यास्मीन बोली। मेरे सनम मेरे शेर फाड़ डालो मेरी चूत जोर जोर से चोदो, और मेरे चूत की धज्जियां उड़ा डालो। मैं भी कहां पीछे रहने वाला था, जोर जोर से उसको चोदने लगा और वो जोश में चिल्लाने लगी आह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई करने लगी।

फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह…… करीब 10 मिनट बाद उसका चूत फिर से पानी छोड़ने लगा उसकी चूत तालाब की तरह लबालब भर चुकी थी और मेरे हर धक्के के साथ फच फच फच फच की मोहक आवाज निकल रही थी।

यास्मीन अपने चूत को फैलाई जो अंदर लाल रंग का था और बोली सोहन डार्लिंग आज फाड़ दो मेरी चूत

और मैं लगातार चोदे जा रहा था। तभी वह एक हाथ पीछे कर रुकने का इशारा की तो मैं रुक गया और वह लंड को चूत से खींची तो कप की आवाज आया। फिर वह सीधा होकर बैठी और मेरे लंड को चूसने लगी 2,3 मिनट लंड चूसने के बाद वह बिस्तर पर लेट गई और टांगे फैला दी जिससे उसकी चूत खुल गई और बिलकुल लाल रंग की दिखने लगी। यास्मीन रंडी बोली सोहन पहले मेरी चूत को चाटो फिर लंड डालो। मैं झट से नीचे बैठ गया और यास्मीन की लाल रसीली चूत को चाटने लगा। वो मेरे सर को पकड़कर नीचे दबाने लगी। और आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. सक मि डार्लिंग लिक माय पुसी…ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….

याहहहहहहहहहहहहहहहहहह… बेबी लिक माय जूसी पुसी…..

उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह सोहन चाटो बेटा चाटो मेरी चूत आहओहहहहहहहहहहहहहहहहह… आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. सक मि डार्लिंग लिक माय पुसी…ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….

याहहहहहहहहहहहहहहहहहह…

सोहन अब लंड डालो सारा पानी ऐसे निकाल दोगे क्या, मैं झट से खड़ा हुआ और यास्मीन के दोनो पैरों को सीधा अपने कंधे पर पकड़ा और मैं अपना लंड उसकी चूत में एक ही बार में घुसेड़ दिया और चोदने लगा। मैं तेज तेज झटके मार रहा था, उसका पूरा चूत मैं हिला दे रहा था। और वो जोर जोर से चिल्ला रही थी सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सोहन फाड़ डालो मेरी चूत ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. चोदो सोहन जोर जोर से चोदो मैं बहुत प्यासी हूं सोहन उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई बेबी फक मि जान फक माय पुस्सी फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह…… मैं ताबड़तोड़ चोद रहा था तभी उसकी चूत घलघला कर ढेर सारा पानी छोड़ दी, और उसकी चूत से हर धक्के के साथ फच फच की आवाज आने लगी। वह 3 बार झड़ चुकी थी लेकिन मेरा लंड तो पानी छोड़ने का नाम ही नही ले रहा था।

अब उसकी चूत में जलन होने लगी तो वो बोली सोहन मेरा चूत पूरा जलने लगा अब रहने दो निकाल लो अपना लंड। तभी मुझे गुस्सा आ गया क्योंकि वो तो चूत चुदवा के ठंडी हो चुकी थी और मुझे जलते आग में छोड़ना चाहती थी इसीलिए मैं बोला साली हरामजादी अपना तो मेरा लंड निगल के मजे ले ली और मुझे बिना ठंडा किए किनारा करना चाहती है आज मैं तेरी सारी गर्मी निकाल दूंगा……..

कहानी का आगे की घटना और कैसे मैं यास्मीन मैडम की गांड मारा ये किसी और कहानी में बताऊंगा। फिलहाल आप अपने लंड को हिलाकर मजे लें और https://nightqueenstories.com/ के अन्य कहानियों का आनंद लेते रहें। 

ऐसी कयामत भरी चुदास कहानी पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहना। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत – भाग 1

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

Meet Women Online!!

धन्यवाद।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *