हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत – भाग 1

 52 

बॉलीवुड की टॉप हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत का आनंद भाग -1

मैडम के टोकने पर मैं हड़बड़ाकर उनकी चूत पर से ध्यान हटाया तो मैडम हंसने लगी और एक बार फिर से बोली की सोहन बाबू तुम तो ऐसे आश्चर्य में हो जैसे कोई दूसरी दुनिया का अजूबा देख लिया हो। क्या तुम कभी नहीं देखे। तो मैं हड़बड़ाकर बोला क्या मैडम? तो वह बोली, लड़की सोहन लड़की। क्या तुम कभी इस तरह किसी लड़की को नही देखे।

तो मैं भी सोचा क्यों न चौका जड़ा जाए। मैं भी फट से बोला मैडम मैं आज से पहले किसी लड़की को इतने कम कपड़ों में नही देखा, आप बेहद खूबसूरत हैं, आपकी बॉडी किसी सांचे में ढली हुई है। आप तो स्वर्ग की अप्सरा को भी मात दे रही हैं। तो यास्मीन भी फट से बोली तुम्हे मै इतनी खूबसूरत लगी, तो मैं बोला सच में आप बहुत खूबसूरत हैं। तो यास्मीन बोली। तुम्हे क्या क्या अच्छा लगा। तो मैं शर्मा गया तो वह बोली ओह कम ऑन शर्माओ मत बोलो तुम्हे सबसे ज्यादा क्या अच्छा लगा। तो मैं शरमाते हुए बोला मैडम वो सबसे अच्छा है आपका। तो वह बोली क्या वो। खुलकर बताओ ताकि मुझे भी पता चले।

https://nightqueenstories.com/ के सभी प्यारे पाठको को मेरा सादर नमस्कार। दोस्तों मेरा नाम सोहन है और मैं एक मेकअप आर्टिस्ट हूं। दोस्तों, कैसे हो आप सब? उम्मीद करता हूं सभी अच्छे होंगे।

आज मैं आप सबों के लिए ऐसी कहानी लेकर आया हूं, जो हरेक बूढ़े जवान लोगों की चाहत होती है। दरअसल यह कहानी है बॉलीवुड के टॉप हीरोइन की चुदाई की। जो मेरे खड़े लंड को देखकर बर्दाश्त नहीं कर पाई और मुझसे चुद गई।

बॉलीवुड की हिरोइन और उनकी कड़क चूचियों की दरार, उनकी गोल-मटोल सुडौल गांड और उनकी मखमली चूत के बारे में सोचकर आप सभी रोज मुट्ठ मारते रहते होंगे और उसे चोदने का सपना देखते होंगे। आपलोगों ने कई हीरोइनों की mms तो देखे होंगे लेकिन आज मैं एक टॉप हीरोइन की सच्ची चुदाई की कहानी लेकर आया हूं। जिसे पढ़ने के बाद आप दिन भर में दसो बार मुठ मारेंगे।

मेरा नाम सोहन सांडिल्य है। मैं मध्यप्रदेश के देवास का रहने वाला हूं, और भोपाल के एक प्रतिष्ठित कॉलेज से पासआउट हूं। मेरा किस्मत ही था जो मुझे कॉलेज छोड़ने से पहले ही बॉलीवुड के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस में नौकरी मिल गया। दरअसल कॉलेज के दिनों में मैं बहुत शर्मीला किस्म का लड़का था, जिसके कारण मेरा अधिक दोस्त नहीं थे, और इसलिए मैं पढ़ाई में ही व्यस्त रहता था, और शायद यही कारण था की मुझे जल्दी नौकरी मिल गई।

तो जब मैं नौकरी ज्वाइन करने मुंबई पहुंचा तो उस प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस में ज्वाइन करने जाना पड़ा, और जब मैं वहां पहुंचा तो मुझे एक लड़की वेटिंग रूम में इंतजार करने को बोली। वह एक शानदार बिल्डिंग था और जिसमे मैं बैठा था वह एक ऐसा लक्जरी कमरा था जो देखकर किसी राजा महाराजा का बैठक रूम प्रतीत होता था। मैं सपनो में खोया हुआ था, और कब आधे घंटे बीत गए मुझे पता ही नही चला। फिर वही लड़की वापिस आई और अपने साथ चलने को बोली मैं उसके पीछे चल दिया। और लिफ्ट से होते हुए नौवीं मंजिल पर पहुंचा और गैलरी में 10 कदम चलने के बाद वह मुझे अंदर जाने को बोली और वह वापस चली गई। https://nightqueenstories.com/

[adinserter name=”Video ad Banner”]

मैं सभ्य इंसान की तरह दरवाजे पर नॉक किया तो दरवाजे के पास एक डॉल्बी डिजिटल साउंड के बॉक्स से आवाज आई, अंदर आ जाइए। यह आवाज एक महिला की थी जो बिलकुल कोयल की तरह मीठी और सुरीली आवाज थी। उसके आवाज में एक प्रभाव था। खैर मैं अंदर गया तो देखा सामने एक 45, 46 साल की महिला चेयर पर बैठी थी। वह बेहद खूबसूरत थी। उसकी आंखों में मानो नशा हो,चेहरा किसी अंग्रेज लड़की की तरह लाल था। उसकी पतली चमड़ी चमक रही थी मानो नाखून से छू दो तो खून का फव्वारा बाहर आ जाएगा।

वह मुझे सामने के चेयर पर बैठने को बोली जो एक शानदार चेयर था। फिर हम बातें करने लगे वह मुझसे कुछ सवाल जवाब कर रही थी। मैं उससे बहुत प्रभावित हुआ था।

मैं वहां से 2 घंटे बाद निकला था और उस दो घंटे में वहां क्या हुआ ये मैं किसी और कहानी में बताऊंगा।

अभी इस कहानी के मूल विषय पर चलते हैं। तो मुझे ज्वाइनिंग लेटर मिल चुका था, और मुझे 2 दिन आराम करने का सलाह दिया गया था। मुझे एक कमरा भी दिया गया था। सो मैं रूम गया और पूरे दिन 2 दिन बाद के ज्वाइनिंग के बारे में सोचने लगा। आखिर में 2 दिन बिता। सुबह करीब 6 बजे जब मैं सो ही रहा था मेरे फोन पर कॉल आया की 8 बजे तैयार होकर नीचे मिलिए। मैं फटाफट तैयार हुआ और नीचे गया। वहां कई स्टाफ थे, लेकिन सबमें छोटा मैं ही था। सबों से मिलने के बाद हमें शूटिंग स्थल पर जाने के लिए एक बस में बैठाया गया।

लंड की भूखी बॉलीवुड की टॉप हीरोइन मुझसे अपनी चूत फडवा ली

कुछ ही देर में हम शूटिंग स्थल पहुंच गए। वहां जाकर मुझे पता चला मुझे एक हीरोइन की पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट नियुक्त किया गया था। और उस हीरोइन का नाम था यास्मीन खान दरअसल यह उसका रियल नाम है लेकिन बॉलीवुड में आकर वह अपना नाम चेंज कर ली थी। तो मैं यास्मीन को रोज मेकअप करने लगा वह फिल्म की लीड एक्ट्रेस थी जिस कारण उसे स्पेशल मेकअप की जरूरत होती थी जिसमे घंटो समय लगता था। मैं पिछले 11 दिन से उसका मेकअप कर रहा था, और अब वो मुझे काफी घुलमिल गई थी, हंसी मजाक भी कर लेती थी। 12वे दिन हम करीब सुबह 6 बजे ही शूटिंग स्थल पहुंच गए शूटिंग जल्दी होना था क्योंकि उस दिन यास्मीन मैडम का कई बिकनी शॉट लिया जाना था जो धूप में नही हो सकता था। मैं जब वैनिटी वैन में पहुंचा तो यास्मीन मैडम बैठी हुई थी, बाहर एक गार्ड था। मुझे पहले से लिस्ट दे दिया जाता था की मेकअप कैसा होगा, और आज भी लिस्ट मुझे मिल चुका था उसमे साफ लिखा था की बॉडी के जितने हिस्से खुले होंगे वहां मेकअप करना है। अंदर जाने के बाद यास्मीन मैडम बोली की मैं तुम्हारा ही इंतजार कर रही थी। दरअसल उस दिन मैडम का कई बिकनी शूट था।

इसलिए मैडम के पूरे बॉडी पर मेकअप करना था ताकि मैडम बिलकुल खूबसूरत और सेक्सी लग सके। तो मैडम बोली काम शुरू करें तो मैं बोला जी मैम आइए। तो यास्मीन जो शॉल ओढ़कर बैठी हुई थी वह झटके में उतार के एक तरफ रख दी। और मैं यह देखकर चौंक गया, और मेरी आंखें फटी की फटी रह गई। मैं होश खो दिया था और मेरी नजर सिर्फ एक जगह जाकर टिक गई थी। मैं बस देखे जा रहा था। तभी मैडम बोली क्या हुआ सोहन कहां खो गए, इस तरह कभी किसी लड़की को तुमने देखा नही क्या?

मैडम बोली सोहन क्या तुम अपनी पसंदीदा बड़े पाव की तरह फूली हुई मेरी चूत सामने से देखना पसंद करोगे

दरअसल मैडम सिर्फ एक स्ट्रिप वाली पैंटी और ब्रा में थी जो सिर्फ उनकी चूत, और निप्पल ढक रहे थे। यास्मीन की चूत बिल्कुल बड़े पाव की तरह फूली हुई थी, और काले रंग की पैंटी में उनकी दूध सी सफेद जांघें गजब की कयामत ढा रही थी। चुकी मैडम पहले से ही मेरा इंतजार कर रही थी इसलिए वह अपने सारे कपड़े उतारकर मेकअप के लिए तैयार बैठी हुई थी।

मैडम के टोकने पर मैं हड़बड़ाकर उनकी चूत पर से ध्यान हटाया तो मैडम हंसने लगी और एक बार फिर से बोली की सोहन बाबू तुम तो ऐसे आश्चर्य में हो जैसे कोई दूसरी दुनिया का अजूबा देख लिया हो। क्या तुम कभी नहीं देखे। तो मैं हड़बड़ाकर बोला क्या मैडम? तो वह बोली, लड़की सोहन लड़की। क्या तुम कभी इस तरह किसी लड़की को नही देखे।

तो मैं भी सोचा क्यों न चौका जड़ा जाए। मैं भी फट से बोला मैडम मैं आज से पहले किसी लड़की को इतने कम कपड़ों में नही देखा, आप बेहद खूबसूरत हैं, आपकी बॉडी किसी सांचे में ढली हुई है। आप तो स्वर्ग की अप्सरा को भी मात दे रही हैं। तो यास्मीन भी फट से बोली तुम्हे मै इतनी खूबसूरत लगी, तो मैं बोला सच में आप बहुत खूबसूरत हैं। तो यास्मीन बोली। तुम्हे क्या क्या अच्छा लगा। तो मैं शर्मा गया तो वह बोली ओह कम ऑन शर्माओ मत बोलो तुम्हे सबसे ज्यादा क्या अच्छा लगा। तो मैं शरमाते हुए बोला मैडम वो सबसे अच्छा है आपका। तो वह बोली क्या वो। खुलकर बताओ ताकि मुझे भी पता चले।

तो मुझे भी लगा की मैडम शायद मुझसे खुलकर बात करना चाहती हैं तो मैं भी सोचा क्या मैं भी दौड़ दौड़ के रन ले रहा हूं, जब बॉलर खुद चाहता है तो मुझे भी चौके छक्के लगाने चाहिए। मैं बोला मैडम आपकी पैंटी के नीचे वाला हिस्सा बहुत खूबसूरत है। वह बिलकुल मुंबई के फेमस बड़े पाव की तरह फूली हुई है। तभी मैडम बोली अच्छा तुम्हे इतना अच्छा लगा, तो मैं बोला हाँ मैडम बहुत अच्छा है। तो मैडम बोली इसे सामने से देखना चाहोगे, मेरा मतलब है अभी तो तुमने सिर्फ ऊपर से देखा, क्या तुम उस बड़े पाव को रियल में देखना चाहोगे। तो मैं भी झट से बोला मैडम मेरा इतना औकात कहां है, तो मैडम बोली, जाओ और गार्ड को बोलकर आओ जब तक मैं ना बुलाऊं अंदर कोई नही आयेगा।

मैं किसी पालतू कुत्ते की तरह उनकी हुक्म बजाया और गार्ड को बोलने वहां से निकला, और जब वापस आया तो देखा मैडम फिर से वही शॉल ओढ़ी हुई थी। फिर मैडम बोली तो तैयार हो बड़ा पाव देखने के लिए, मैं भी मुस्कुरा दिया। और तभी किसी बिजली की तरह मैडम शॉल को हटा दी मैं तो पागल हो गया। वह बिलकुल नंगे मेरे सामने खड़ी थी। उनकी बदन किसी संगमरमर की लग रही थी। उनकी चूचियां बिलकुल कड़क थी, और उनकी फूली हुई चूत पर हल्का बाल था, लेकिन वह बेहद सेक्सी लग रही थी। मेरा मन कर रहा था मैं झट से जाऊं और उनकी चूत को टच कर दूं, मेरा लन्ड पैंट में तम्बू बन चुका था जिसको देखकर मैडम मुस्कुरा रही थी। कुछ पल बाद मैडम मेरे पास आई और मेरे खड़े लंड पर हाथ रखते हुए बोली तुम्हारा मशीनगन तो फायर करने के लिए बिलकुल तैयार है सोहन और फिर वह मेरे पैंट के बेल्ट को खोली और अंडरवियर सहित पैंट को नीचे कर दी तभी मेरा 8 इंच का लंड किसी स्प्रिंग की तरह उछला तो मैडम मुंह पर हाथ रख दी और फटी आंखों से देखते हुए बोली बाप रे सोहन तुम्हारा लंड तो किसी घोड़े जैसा बड़ा है। और फिर वह मेरे लंड को पकड़कर मुट्ठी में भरकर मसलने लगी और नीचे बैठ गई। और बोली सोहन आज से पहले मैं इतना बड़ा और मोटा लंड पहले कभी नहीं देखा। और फिर वह झट से मेरा लंड अपनी मुंह में भर ली।

यास्मीन मैडम मेरा लंड गले से भी नीचे ले रही थी और किसी आइसक्रीम की तरह चूसने लगी

मुझे ऐसा लगा मानो मैं स्वर्ग में जा रहा हूं इससे पहले मैं ऐसा अनुभव कभी प्राप्त नहीं किया था, वो मेरे लंड को आइसक्रीम की तरह चूसने लगी। और जब मेरा लंड उनकी थूक और लार से पूरा गीला हो गया तो वह मुंह से निकालकर जोर जोर से झोरने लगी मैं पागल हुआ जा रहा था। मुझे खुद पर कंट्रोल नही था, और तभी मैडम मेरे लटकते हुए अंडकोष को चाटने और सहलाने लगी मुझे बहुत मजा आ रहा था, मैं पागल हुआ जा रहा था, मैडम गजब कि कलाकारी दिखा रही थी, आज से पहले मैं चूत तो चोदा था लेकिन इस तरह सेक्सी अंदाज में मेरा कोई लंड कभी नहीं चूसा था।

https://nightqueenstories.com/

मेरे मुंह से आह… सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. मैडम बहुत मजा आ रहा है चूसिए मेरा लंड ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई… खा जाओ मैडम खा जाओ मेरा लंड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ऐसा मजा मुझे जीवन में कभी नहीं मिला आप बहुत अच्छा लंड चूसती हो आह उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. मैडम बहुत मजा आ रहा है चूसिए मेरा लंड ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई… खा जाओ मैडम खा जाओ मेरा लंड चूसो मैडम बहुत अच्छा एहसास है ये…

उसकी जीभ और होंठो की कामुक कलाबाजी ने मुझे झड़ने पर मजबूर कर दिया और मेरा समूचा विर्यरस उसकी मुंह में चला गया

की मादक आवाजें निकल रही थी। मैं चिल्ला रहा था मैडम आप तो जादू कर रही है मुझे बहुत अच्छा लग रहा है सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. मैडम बहुत मजा आ रहा है चूसिए मेरा लंड ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई… खा जाओ मैडम खा जाओ मेरा लंड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ऐसा मजा मुझे जीवन में कभी नहीं मिला आप बहुत अच्छा लंड चूसती हो आह उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. मैडम बहुत मजा आ रहा है चूसिए मेरा लंड ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…

और तभी मैडम मेरे चूतड़ों को पकड़ी और समूचा लंड मुंह में भर ली, मेरा लंड उनके गले से भी नीचे जा रहा था। और वो जोर जोर से मेरा लंड मुंह में लेने लगी, अभी 5,7 बार मैडम मेरा लंड अंदर बाहर की होगी तभी मुझे लगा मेरा लंड पानी छोड़ने वाला है तो मैं मैडम का सर पकड़कर हटाने लगा लेकिन मैडम जोर से मुझे पकड़कर लंड सटासट अंदर बाहर कर रही थी और फिर मैं मैडम का सर जोर से पकड़ा और जोर जोर से उनकी मुंह को चोदने लगा 3, 4 धक्कों में ही मेरा पूरा माल उनके मुंह में गिर गया, अब मैडम मेरा पूरा माल निगल ली, और लंड को चाटकर साफ़ करने लगी। मैं तो निढाल हो चुका था और अब मेरा लंड सिकुड़ने लगा लेकिन मैडम की चूत की आग तो अभी धधक ही रही थी। तो उन्होंने फिर से मेरा लंड खड़ा करनें लगी।

यास्मीन मैडम को कैसे मैने पहले उनकी चूत चोदा फिर उनकी गांड फाड़ दिया। यह अगले भाग में पढ़िए।

जो कहानी का शीर्षक होगा

बॉलीवुड की टॉप हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत का आनंद भाग -2

ऐसी कयामत भरी चुदास कहानी पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहना। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “तोहफे में पिलाया लंड का पानी

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

Meet Women Online!!

धन्यवाद।

100% LikesVS
0% Dislikes

2 thoughts on “हीरोइन की फूली हुई रसीली चूत – भाग 1

  1. You really make it appear so easy along with your presentation but I in finding
    this topic to be really one thing that I believe
    I might by no means understand. It sort of feels too
    complex and very broad for me. I’m having a look ahead to your subsequent submit, I will try to get the grasp of it!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *