उसकी अम्मी को चोदा। भाग-2

आइये पड़ते है अब गर्लफ्रेंड से पहले उसकी अम्मी को चोदा का भाग-2

हेल्लो फ्रेंड्स, कैसे हो आप सब। दोस्तों ये बात तब की है जब मैं 21 साल का था। आउर मेरी एक गर्लफ्रैंड थी। लेकिन मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कभी सेक्स नहीं किया था क्योंकि वो करने नहीं देती थी। हाँ मैं उसे कई बार किस किया था लेकिन वो भी बस नॉर्मली। क्योंकि वो कभी स्मूच नहीं करने देती थी।

 

https://nightqueenstories.com के नए पाठकों के लिए मैं अपने और अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में कुछ बता दूं।

 

तो दोस्तों मेरा नाम सौरभ है और मैं लुधियाना में रहता हूँ बेसिकली मैं दिल्ली से हूँ। लेकिन मैं एक प्राइवेट कंपनी में क्लर्क का जॉब करता हूँ। मैं यहाँ पिछले 2 साल से हूँ।

 

मेरी गर्लफ्रेंड का नाम जरीना है। वो बेहद खूबसूरत है। और बिल्कुल मॉडर्न भी। जरीना से मेरा प्यार पिछले एक साल से है। उसका अपना घर है और मेरे घर से करीब 1 किलोमीटर दूर है। लेकिन उसका घर मेरे रास्ते मे पड़ता है। बस यही कारण है कि उससे मुझे प्यार हो गया। मेरे आते जाते अक्सर वो मुझे अपने घर कर के पास मिल जाया करती थी।

 

और एक दिन वो अपने घर के पास कॉलेज जाने के लिए ऑटो का वेट कर रही थी। और इतेफाक से मैं वहां पहुँच गया, मैं बाइक से ऑफिस जा रहा था। पहले तो मुझे झिझक हुई लेकिन फिर पूछ लिया कि चलना है। चुकी वो भी मुझे आते जाते कई बार देख चुकी थी तो तैयार हो गई और मैं ऑफिस जाने से पहले उसे कॉलेज छोड़ा। और फिर हमारी मोहब्बत वहीं से शुरू हो गई।

 

दोस्तों आपसब को मैं बता दूं। जरीना की अम्मी के बारे में। जरीना की अम्मी का नाम रुखसाना था। वह भी जरीना की तरह ही बेहद खूबसूरत थी। दूधिया बदन। कजरारी आँखें, 30-28-38 की फिगर। उनकी उम्र करीब 40 के आस पास थी लेकिन बॉडी फिट और मेंटेन की वजह से वो 30 से भी कम की लगती थी। जरीना और वो कहीं से भी माँबेटी नहीं लगती थी बल्कि दोनों बहन लगती थी। जरीना का भी फिगर उसकी माँ की कॉर्बन कॉपी था। 19 साल की उम्र में 38 कई गांड पाकर वो किसी जन्नत की हूर लगती थी।

 

दोस्तों ये कहानी का दूसरा भाग है इसलिए आपसब से निवेदन है कृपया इस कहानी को पढ़ने से पहले इसके पहले भाग को पढ़ें तभी कहानी पूरी तरह समझ आएगी। और आप चुदाई की कहानी का पूरा मजा ले पाएंगे।

 

तो दोस्तों जैसा कि आपने देखा रुखसाना ऑन्टी कैसे मुझसे अपने चुत की प्यास मिटाई। और हमारी चुदाई करते जरीना घर आ गई और हमदोनों को चुदाई करते देख ली। जरीना जब घर आई उस वक़्त रुखसाना मेरे ऊपर आकर जोर जोर से चुदाई कर रही थी।

Maternal aunty boobs

फिर चुदाई के बाद रुखसाना मुझसे बताई की जरीना और वो नकली लंड से रोज चुदाई करते हैं। दोस्तों तब मुझे समझ आया कि जरीना मुझसे क्यों नहीं चुदवाती थी। लेकिन अब जब राज खुल चुका था। तो रुखसाना ने मुझे जरीना का चुत दिलवाने का वादा की। और 2 दिन बाद ईद था। और जरीना के अब्बू इस बार ईद पर घर नहीं आये थे। तो इस बार उनदोनों की ईद मेरे साथ होने वाला था। https://nightqueenstories.com

कैसे रुखसाना ने अपनी चुत चुदवाने के बाद जरीना का चुत मुझे दिलवाई

तो उस दिन ईद थी। सुबह सुबह जरीना का कॉल आया और मुझे ईद की मुबारखबाद दी। फिर रुखसाना ने भी मुझे ईद की मुबारखबाद दी। और बोली सौरभ आज हम स्पेशल ईद मनाएंगे। मैं जरीना और तुम हम तीनों की स्पेशल ईद होगी। इसलिए तुम रात को 11 बजे आना। मैं जब कॉल करूँगी तब। क्योंकि ईद की बधाई देने और मिलने कोई ना कोई आता रहेगा। और मैं चाहती हूँ कि तुम्हारे साथ हमारा पहला ईद खास हो कोई डिस्टर्ब करने वाला ना हो।

 

और मैं रात 11 बजे का इंतजार करने लगा।  दोस्तों क्या बताऊँ वो दिन मेरे जिंदगी की सबसे लंबी दिन थी। ऐसा लग रहा था जैसे एक-एक सेकंड एक एक साल के बराबर कट रहा हो। बड़ी मुश्किल से दिन गुजरा। रात को करीब 9 बजे मैं नहाने गया और जरीना के घर जाने के लिए तैयार होने लगा। उस दिन मैं जरीना का फेवरेट कलर ब्लू रंग का शर्ट और क्रीम रंग का ट्राउजर पहना जो खुद जरीना ने मुझे गिफ्ट की थी। और रुखसाना के फेवरेट परफ्यूम लगाया। और इंतजार करने लगा। रात करीब 11.15 बजे मेरे फ़ोन पर कॉल आया। कॉल रुखसाना का था। मेरे हेल्लो बोलते ही वो बोली कैसे हो मेरे राजा? मैं जानती हूँ पूरा दिन तुम्हारा लंड खड़ा होगा। आज जो तुझे गर्लफ्रेंड के साथ उसकी माँ की चुत भी एकसाथ जो मिलने वाला है।

 

मैं समझ सकती हूँ तुम्हारी बेचैनी। अब चल जल्दी से जा। और हमदोनों चुदक्कड़ माँबेटी को अपने लंड की पानी पिलाकर हमे ईदी दे। क्या बताऊँ दोस्तों रुखसाना की इतनी गंदी बातें सुनकर तो मेरा लंड और उफान मारने लगा। इतना कड़क लंड मेरा पहली बार हुआ था।

 

फिर कॉल कट हो गया।।

 

मैं भी झट से बाइक निकाला और रुखसाना के घर पहुँच गया। जैसे ही मैं उसके गेट के पास पहुँचा मेरे फोन पर रुखसाना का कॉल आया। और वो बोली कि अपना बाइक गेट के अंदर कर लो और गेट में ताला लगाकर चाभी लेते आना। मैंने ऐसा ही किया। अंदर आकर मैं बेल बजाया तो दरवाजा रुखसाना ने ही खोली।

जरीना और रुखसाना बिल्कुल चुदने के नियत से पहले से तैयार बैठी थी।

मेरी तो आँखें फ़टी की फटी रह गई। रुखसाना पूरी तह नंगी थी। उसके बदनबपर एक धागा तक नहीं था। वो मुझे पकड़ी और अंदर खींच ली दरवाजा अपने आप बन्द हो गया। और वो मुझे जोर जोर से किस करने लगी। वहीं करीब 10 मिनट तक हम किस करते रहे। फिर मैं उसे अपने गोद मे उठाया और उसे सोफे पर ले जाकर पटक दिया। और उसके ऊपर गया और किस करने लगा। मानो रुखसाना मुझे पूरा निगल जाना चाहती थी। वो ऐसे मुझे किस कर रही थी। फिर वो मेरा बेल्ट खोलने लगी और मेरे लंड को पकड़ ली और जोर जोर से हिलाने लगी।

 

तभी मैंने उसकी कान में बोला। मेरी जान, मेरी कुंवारी सीलबंद चुत कहाँ है, क्या तुम अकेले ही मेरा लंड निगल जाओगी क्या, उसे भी तो आने दो।

 

और फिर रुखसाना जरीना को आवाज दी और मुझे किस करने लगी और मेरे लंड को हिलाने लगी। तभी ना जाने कब पीछे से जरीना गई और मेरे पीठ पर अपनी गीली जुबान से चाटने लगी। मैं जब पीछे मुड़ा तो हैरान रह गया। जरीना काली रंग की सिर्फ ब्रा और पैंटी में थी। उसकी गोरा बदन काली ब्रा पैंटी में किसी हूर की तरह लग रहा था। आज तो मेरे लिए सिर्फ सरप्राइज का ही दिन था। फिर वो मुझे खड़ा की और मेरे शर्ट की बटन खोलने लगी। और तभी रुखसाना मेरे लंड को मुँह में ले ली और चूसने लगी

chudaii

और बारी बारी से मेरे दोनो पैरों से ट्राउजर को निकाल दी। जाहिर था जरीना और रुखसाना बिल्कुल चुदने के नियत से पहले से तैयार बैठी थीअब मेरा हाथ नीचे गया और जरीना के चुत को रगड़ने लगा। जरीना मुझे किस किए जा रही थी| करीब 10 मिनट तक हम एक दूसरे को किस करते और चुत,  लंड को चूसते रहे। https://nightqueenstories.com

 

फिर रुखसाना ने जरीना के एक पैर को सोफे पर रख दी और मेरे लंड को उसकी चुत पर लगा दी। जिससे जरीना सिसक उठी। और आहहहहहहहहहहहहहहहहह. करने लगी। मैं भी जरीना के चूतड़ों को पकड़ा और धक्का मारा लेकिन लंड फिसल के उसके किनारे और दोनों जांघो के बीच चला गया। एक दो बार और कोशिश के बाद जब लंड जरीना के चुत में नहीं घुसा तो जरीना मेरा हाथ पकड़ी और बेडरूम में जाने लगी। उधर रुखसाना भी मेरा हाथ पकड़ी और पीछे पीछे आने लगी।

 

जैसे ही हम बेडरूम में पहुँचे जरीना बेड पर लेट गई लेकिन उसकी टांगे बेड से नीचे ही थी। फिर रुखसाना मुझसे बोली कि जरीना के दोनो पैरों को कंधे पर रखो और चोदो। मैं जरीना के दोनों पैरों को कंधे पर रखा और लंड उसकी चुत पर लगाया तभी रुखसाना आयी और ढेर सारा थूक मेरे लंड और जरीना के चुत पर थूक दी। और फिर अपनी मुट्ठी में मेरे लंड को पकड़कर पूरा थूक अच्छे से लगाई। और फिर जरीना के चुत में भी थूक अच्छे से अंदर तक लगाई। और मेरे लन्ड को जरीना के चुत पर सेट की। और बोली चोदो इसे। मैंने भी जोर का धक्का मारा और आधा लंड उसकी चुत में चला गया। लेकिन जरीना को दर्द नहीं हुआ। वो नकली लंड से चुदवा के चुत ढीली कर चुकी थी। फिर मैं एक और झटका मारा तो पूरा लंड उसकी चुत में चला गया। और मैं अब जोर जोर से चोदने लगा। तभी रुखसाना बेड पर चढ़ गई और जरीना के दोनों तरफ पैर करके उसके मुँह पर अपना चुत रख दी।

 

अब मैं पूरे आवेग में जरीना को चोद रहा था। वो बीच बीच मे ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. सौरभ चोदो.  आआआहहहहहहह जाओ मेरी चुत चोदो… मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह…….. मेरी जान… मेरी धड़कन…. बोल रही थी।। आहहहहहहहहहहहहहहह…ओहहहहहहहहहछहहहहहहहहह….. करीब 10 मिनट बाद जरीना कमर को जोर जोर से ऊपर उछालने लगी। वो झड़ने लगी। जरीना का चुत पानी छोड़ने लगा था। और फिर वो शांत हो गई।

 

फिर वो मुझे हटने के लिए इशारा की। फिर रुखसाना ने मुझे बेड पर लेटा दिया। और कुतुबमीनार की तरह खड़े मोटे मेरे लंड पर अपना चुत रखकर बैठ गई। उसकी चुत में मेरा समूचा लंड घुस गया। और जरीना मेरे ऊपर आकर दोनो तरफ पैर करके मेरे मुँह पर चुत रखकर बैठ गई। और अपना चुत मेरे मुँह पर रगड़ने लगी। मैं भी उसके चुत को चाटने लगा और बीच बीच मे उसकी चुत में उंगली से चोद भी रहा था।

 

उधर रुखसाना पूरे जोश में मेरे लंड पर उछल कूद कर रही थी। और चिल्ला रही थी। ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. सौरभ मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह…… बेटा कितना अच्छा चुत चोदता है तू। ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. सौरभ मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह… तू तो सच्चा मर्द निकला मेरे शेर….. चोदो सौरभ…. चोदो मेरी चुत……. फाड् दो मेरी चुत को… मेरी चुत को चोद के भोसड़ा बना दो….ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. सौरभ मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह…… बेटा कितना अच्छा चुत चोदता है तू। ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. सौरभ मेरी जान चोदो…………तुम्हारा लंड मेरे चुत से होते हुए अंदर मेरी गांड तक जा रहा है.. बहुत बड़ा लंड है तुम्हारा… ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. सौरभ मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… आहहहहहहहहहहहहहहह…… बेटा कितना अच्छा चुत चोदता है तू। ……ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. सौरभ मेरी जान चोदो.  आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत।  मारो मेरे राजाआआआ हहहहहहहहहहहहह…….. जोर से झटके मारो… अंदर तक धक्का मार रहा है…… बहुत मजा आ रहा है मेरे लाल……फाड् दो मेरी चुत सौरभ.. मेरी चुत की धज्जियां उड़ा दो।

 

और फिर रुखसाना के चुत ने रस छोड़ना शुरू कर दिया। और फिर रुखसाना शांत हो गई और जरीना के होंठो को किस करने लगी। करीब 5 मिनट बाद जरीना का चुत भी पानी छोड़ने लगा।

 

मेरा मुँह जरीना के चुत के पानी से भर गया। और मैं सारा पानी पी गया। अब रुखसाना और जरीना दोनो शांत हो चुके थे। लेकिन मेरा लंड अभी ठंढा नहीं हुआ था। इसलिए मैं रुखसाना के चुत में नीचे से धक्के मार रहा था।

 

फिर रुखसाना अपने चुत से मेरा लंड निकाली और एक तरफ बैठते हुए कुत्ते की तरह मेरे लंड पर झुक गई और मेरे लन्ड को मुँह में लेकर चूसने लगी। मेरा लंड उसके गले तक जा रहा था। उधर जरीना रुखसाना के चुत को पूछे से चाटने लगी। और मैं जरीना के चुत में उंगली डालने लगा।

Hot pussy

करीब 7,8 मिनट बाद मेरा शरीर अकड़ने लगा। और मैं नीचे से कमर हिलाने लगा। तो रुखसाना समझ गयी कि मेरा लंड वीर्य छोड़ने वाला है। और फिर मेरा सारा वीर्य रुखसाना के मुँह में छूट गया। और इधर जरीना का और रुखसाना का चुत भी एक साथ पानी छोड़ दिया। तो इस तरह मैं अपनी गर्लफ्रेंड से पहले उसकी अम्मी को चोदा। और उसकी अम्मी ने मुझे जरीना का चुत दिलवाई।

 

तो दोस्तों कैसी लगी मेरी गर्लफ्रेंड से पहले उसकी अम्मी की चुदाई की कहानी। कमेंट करना और कहानी का कौन सा भाग सबसे ज्यादा पंसद आया मुझे बताना।

 

तो मिलते हैं अगले चुदाई की कहानी में।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारी कहानियाँ पसंद आयी होगी और हम आपको बेहतरीन सेक्स कहानियां प्रदान करना जारी रखेंगे ।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

तो आप सब अपना ख्याल रखिएगा। कोविड का सिचुएशन है तो अपना विशेष ख्याल रखिएगा। नमस्कार।

100% LikesVS
0% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *