एक चोदू विल्लन

भोला सिंह – एक चोदू विल्लन

https://nightqueenstories.com

“भोला देख ना , क्या नचनिया है रे , देख देख जैसे ठुमका लगाती है उसकी दूध की थैली हिलती है। हमको तो बड़ा मज़ा आ रहा है रे। मन पर काबू नहीं हो पा रहा। जरा कुछ करो , जल्दी से। ”    minister ध्रुवा सिंह अपना आपा खो बैठा था , बिल्लो का नाच देख कर। अब बिल्लो में वो बात थी भी , नाज़ुक कमर , रसीला बदन , रंग मानो जैसे की मलाई की ताज़ी परत। बिल्लो की चूचिया भी कमाल की थी , बड़ी बड़ी , blouse को पूरी तरह से तंग करदे बिलकुल ऐसी।

भोला जो minister साहब का टटू था नाच के बाद बिल्लो से मिलने गया , बिलकुल चुपके से , ताकि कोई भी उसे देखे नहीं।

कमरे के पीछे वाले रस्ते से जब वह पहुचा तो दरवाज़ा बंद था , उसने झाक कर कमरे में देखा तो उसे दिखा की बिल्लो अपने कपडे बदल रही थी। उसका blouse खुला हुआ था और बस उसके कंदो के सहारे लटक रहा था , जिसकी वजह से उसकी चूचिया आधी दिख रही थी। बिल्लो ने अपना घागरा हटा दिया और उसी चड्डी पर सलवार पहनली। फिर उसने अपनी चोली को हटाया और उसकी चूचिया पूरी तरह खुली थी अब। nipple पर दूध था , शायद दूध पीते बच्चे की माँ होने के कारण उसकी चूचिया भरी थी। अपने दुपटे से दूध पोछकर बिल्लो ने bra और कमीज पहेँलिए और वहा से जाने लगी।

Hot Babe

कमरे के बहार खड़ा भोला ये नज़ारा देख कर मुठ मार रहा था और उस हाल में उसे कुछ लोगो ने देख लिया। वह लोग चिलाने लगे और भोला पर हमला कर दिया , शोर शराबा सुनकर बिल्लो जब बहार आई तो उसे पूरी बात पता चली। वह हैरान और परेशां होकर वहा से चली गई और भोला अदमरा वही पड़ा रहा।

कुछ दिनों बाद बिल्लो का एक और dance show था जिसमे मंत्री जी मौजूद थे। इस बार मंत्री जी ने बिल्लो के साथ अपनी private booking भी कर राखी थी। पुरे नाच के दौरान मंत्री जी का लंड खड़ा ही था , वह बस जल्दी से जल्दी बिल्लो को चोदना चाहते थे।

Show के बाद जब मंत्री बिल्लो के कमरे में गया तो उसने देखा की बिल्लो हाथो में whiskey का glass लेकर बैठी थी। उसने तंग चोली और shorts पहने हुए थे। तंग चोली में दबी चूचियों को देख मंत्री की आखे बहार निकल आई , “तुम whiskey पि रही हो और हमको दूध पिने के लिए मजबूर कर रही हो। ”

“अरे मंत्री जी , जो दूध हम पिलायेंगे आपको उसमे whiskey से ज़्यादा नशा है। ”

“तो बस अब जल्दी से पीला दो बिल्लो और ना तड़पाओ हमे। ”

बिल्लो ने अपनी चोली को खोला और अपनी चूचिया बहार निकाली , उसने अपने निप्पल पर whiskey डाली और मंत्री से कहा , “चुसो मंत्री जी। ”

हवस में डूबा ध्रुवा सिंह बिल्लो के निप्पल चूसने और चाटने लगा , वह बिल्लो की चूचिया दबा रहा था जिसकी वजह से दूध का फुआरा निकला निप्पल से और बिल्लो कराह उठी , “आह… , मंत्री साले क्या दबा रहा है। ”

फिर मंत्री ने अपने कपडे खोले और अपना तना हुआ लंड बिल्लो को चूसने कहा , बिल्लो मंत्री का लंड पकड़ कर उससे चूसने लगी। मंत्री बहुत मज़े ले रहा था और बिल्लो का सर पकड़कर उसके मुँह की चुदाई कर रहा था।

 

https://nightqueenstories.com

फिर मंत्री ने बिल्लो को बिस्तर पर लेटा दिया और उसकी short निकालकर बिल्लो की गीली चुत चाटने लगा। बिल्लो की चुत मस्त चिकनी थी और मंत्री उसे भूके कुत्ते की तरह चाट रहा था। बिल्लो मज़े ले रही थी और तभी उसकी नज़र अचानक खिड़की पर गई जहा से कोई कमरे में झाक रहा था। वह ज़ोर से चीखी तो मंत्री घबरा गया , “क्या हुआ ? अबे बिल्लो काट लिया क्या हमने ?”

“वहा खिड़की पर कोई था। ” घबराई हुई बिल्लो ने कहा।

मंत्री अपनी पतलून पहनकर दरवाजे से बहार गया, उसने अपनी gun भी लेली साथ , “कौन मादरचोद हमारी जासूसी कर रहा है। ” यहाँ वहा देख कर जब मंत्री दोबारा कमरे में आया तो उसके होश उड़ गए। किसी ने बिल्लो की चुदाई करके उसे मार दिया था , उसका गाला छुरे से काटा गया था , बिल्लो की नंगी लाश सफ़ेद बिस्तर पर पड़ी थी। उसके बदन पर लिखा था , “इसको हम चोदे है। ”

मंत्री ने तुरंत अपने लोगो को call किया और सफाई से वहा से निकल गया।

कुछ दिनों तक तो पुरे इलाके में अफरा तफरी मची रही , पुलिस ने भी काफी जांच परताल की लेकिन किसी तरह का सबूत हाथ नहीं लगा। धुर्वा सिंह ने मुद्दे को काफी उछाला इस सोच में की खुनी कम से कम उसी के हथे चढ़ जाये , लेकिन वह भी नाकाम था।

कुछ हफ्ते बीते और ध्रुवा की हवस बढ़ने लगी , उससे किसी नचनिया के पास जाना था और अपनी पूरी टोली को लेकर वह जमीला बाई के पास गया। जमीला ने उसे मिनाज परी के दर्शन करवाय , मिनाज तो रस गुल्ले से कम नहीं थी। साफ़ गोरा रंग , कश्मीर की कली और चूचिया मस्त तनी हुई , नाजुक सी कमर और लम्बी लम्बी टंगे। उसे देखते ही ध्रुवा के मन में बस चुदाई के ख्याल आ रहे थे

“क्या लड़की दिखाई है जमीला बाई। आज बदन जम के तोड़ेंगे। ”

“अरे ध्रुवा जी आप ही के लिए इसे बचाकर रखा है। ”

“हम्म दिल खुश कर दिया जमीला बाई अपने। थोड़ा नाच गाना होजाये। ”

मिनाज ठुमके लगाने लगी और उसी गांड को मटकता देख तो मिंत्री पूरी तरह से हवस से भर चूका था। उसने अपने पास बैठे अपने एक टटू से कहा , “इकि चूतड़ ज़रूर गुलाबी गुलाबी होगी। हमको तो अभी से मज़ा आने लगा है , तुमको आके बताएँगे किती गुलाबी है। ”

जब भूक हद से ज़यादा बढ़ गई थी तो ध्रुवा ने नाच गाना बंद किया और मिनाज को कमरे में ले गया।

कमरे में ख़ामोशी थी और मिनाज के चेहरे पर घूँघट था , बस उसके लाल लाल होठ और उसकी दूध गली नज़र आ रही थी। ध्रुवा बिस्तर पर चढ़ गया और मिनाज का उसने घुंगट उठाया , “क्या चेहरा है तुम्हारा मिनाज , तुम्हे हम top की हेरोइन बनाएंगे। ”

मिनाज का चेहरा चमक उठा , “क्या सच में ?”

“हम कभी जुठ बोलते ही नहीं। ”

“आप फिर हमको बनादो ना जल्दी से , हम पूरी तयार है। ”

“पूरी तरह तयार तो हो तुम , अब ज़रा कपडे खोलके हमको अंदर का भी दिखादो। ”

मिनाज अपने कपडे खोलने लगी , जैसे ही उसकी चूचिया blouse से बहार निकली , मंत्री की आखे बड़ी बड़ी होगई क्युकी जैसा उसने सोचा था उसी तरह मिनाज के निप्पल गुलाबी रंग के थे। वह निप्पल को तुरंत चूसने लगा और मिनाज कराह उठी , “आह…  धीरे से। ”

“हाँ हाँ मिनाज रानी घबराओ नहीं , हम बहुत प्यार से चोदेंगे तुमको। ”

फिर झंगो से होते हुए मंत्री के हाथ चुत की तरफ बढ़ने लगे और panty के अंदर हाथ डाल कर ध्रुवा मिनाज की चुत को सहलाने लगा। मिनाज की चुत गीली होने लगी थी और बस तभी एक ज़ोर का धमाका हुआ। मिनाज घबरा गई और मंत्री चौकना होगया , उसके आदमी दरवाजा खटखटाने लगे , “मंत्री जी चलिए , गली में आगे किसीने बम फोड़ा है। ”

“साला मादरचोद कौन है बे , हमे चोदने ही नहीं दे रहा। ”

“हमको बहुत डर लग रहा है मंत्री जी। ”

“अरे मिनाज darling , अब क्या करे। तुम यही रहो , हम देखते है। ”

ध्रुवा सिंह कमरे से बहार निकलते ही फरार होगया और मिनाज अपने कपडे पहनने लगी। तभी अचानक एक आदमी कुत्ते का mask लगाकर खिड़की से अंदर कूदा। मिनाज ज़ोर से चीखी , “बचाओ। ” लेकिन आदमी ने सबसे पहले दरवाजे की कुण्डी लगादी ताकि कोई भी अंदर नहीं आ सके।

जमीला बाई ने बहार से आवाज़ देकर पूछा , “क्या हुआ ?”

आदमी ने इशारा कर मिनाज को बताया की वह कुछ बहाना बनाये वर्ण वह मिनाज को मार देगा। आदमी के हाथ में एक लम्बा सा चुरा था। मिनाज के आसु टपक रहे थे लेकिन उसने कह दिया, “मैं ठीक हु , बस एक cockroach था। ”

mask वाले आदमी ने अपने सारे कपडे निकाल दिए , मिनाज तो अध्नंगी थी ही। आदमी उसके पास गया और अपना लंड उसे चुसवाया। “अच्छे से चुसो , मज़ा आना चाहिए। ”

Wild Sex

अपना मुँह आगे पीछे करते हुए मिनाज ने उस आदमी का लंड अच्छे से चूसा जब तक लंड पूरी तरह से खड़ा नहीं होगया था। “आह आह , हम्म बहुत मज़ा दीया है तुम्हारे मुँह ने। जीब लगा कर मस्ट चाटी भी हो हमारा लंड। ”

चलो अब कुतिया की तरह जुक जाओ और अपनी टांगो को फेलादो और हम तुम्हे जंगली कुत्ते की तरह पीछे से चोदेंगे। “आओ ” आवाज नीकालकर आदमी मिनाज की गुलाबी चुत को अपने खड़े लंड से चोदने लगा।

थप थप आवाज़ ज़ोर ज़ोर से आ रही थी और मिनाज ज़ोर ज़ोर से कराह रही थी। इस चालाक मुजरिम ने कंडोम पहनकर मिनाज की चुदाई की ताकि किसी तरह का सबूत वह पीछे नहीं छोड़े। बहार सभी परेशां थे , जमीला बाई , “अरे किस्से चुदवा रही है , ध्रुवा सिंह तो चला गया बिना पैसे दिए , भोसड़ीवाले। ”

दरवाजे पास दस्तक होने लगी थी , आदमी ज़ोर ज़ोर से चुत मरने लगा और झड़ने के बाद उसने जल्दी से दीवार पर लिखा , “साले चूतिया मंत्री ध्रुवा को चेन से चोदने नहीं देंगे हम। ” फिर वह खिड़की से फरार होगया।

जैसे ही जमीला बाई और बाकि सभी अंदर आये , उन्होंने मिनाज को रोता हुआ पाया और दीवार पर जो लिखा था उसे देख सबको हैरानी हुई।  जमीला बाई ने उसकी तस्वीर खेचि और ध्रुवा सिंह को भेजदि।

मैसेज को देखकर तो ध्रुवा गुस्से से तिलमिला उठा , “साला कौन है ये कुत्ता बे , इसको तो अब हम जमीला के कोठे पर ही ठोकेंगे। ” अगले दिन ध्रुवा सिंह दोबारा जमीला बाई के कोठे पर पहुँच गया और सीधा मिनाज के कमरे में गया। रोते हुए उसे सबसे पहले मिनाज ने पूरी बात बताई , “देखो मिनाज तुम बिलकुल घबराओ नहीं , इस कुत्ते का खेल हम आज ही तमाम करेंगे , तुम बस हमरा साथ दो , जो कल नहीं हो पाया वो हमे आज करना है। ”

“ठीक है मंत्री जी। ‘

“लेकिन बस ऐसे ही नहीं करेंगे मेरी जान , तुम्हे भी तो मज़ा आना चाहिए ना। ” ध्रुवा सिंह काफी लम्बा चौड़ा इंसान था और दिखने में भी अच्छा था। मिनाज को ध्रुवा पसंद पहली नज़र में ही आ गया था।

ध्रुवा ने bath tub को अच्छे से सजवाया और मिनाज के साथ bathroom के अंदर चुदाई करने की सोची। वहा उसने अपनी gun भी छुपा रखी थी। दोनों नंगे bath tub में गए और चूमने लगे , बस ध्रुवा को ही कुछ होने का ख्याल था , मिनाज तो बस चुदना चाहती थी।

HardcoreSex

https://nightqueenstories.com

ख्याल की वजह से ध्रुवा का लंड खड़ा नहीं हो रहा था , तो मिनाज से लंड को अपनी चूचियों के बीच मसला और उसे आगे पीछे करने लगी। फिर मिनाज से ध्रुवा का लंड चूसा और लंड पूरी तरह तन गया। अब जैसे जैसे ध्रुवा पर sex की खुमारी छा रही थी वैसे वैसे उसके दिमाग से कुछ होने की गुंजाईश जा रही थी।

वैसे तो उसके सारे आदमी बहार तैनात थे तो किसी बात का डर भी नहीं था। ध्रुवा ने मिनाज को shower के नीचे झुकाकर उसकी चुत मारना शुरू किया। दोनों चुदाई का मस्त मजा ले रहे थे तभी अचानक बहार firing शुरू होगई।

मंत्री ने अपना लंड बहार निकाला और तेहेनात होगया अपनी gun के साथ , “तुम मेरे पीछे खड़ी रहो बस। ”

कुछ ही देर में दरवाजा खुला और मंत्री पर गोलियों की बौछार , वही कुत्ते वाले आदमी ने सभी को मार दिया बस मिनाज को सिवा। “तुम्हे नहीं मरेंगे। ” फिर mask निकालकर उसने कहा , “हम भोला सिंह है , ये ध्रुवा हमको नीचा दिखाया था और बिल्लो हमको अदमरी हालत में छोड़ चली गई थी , इसीलिए इन दोनों को मारे है। ”

मिनाज बस रोये जा रही थी।

“अरे रो कहे रही हो , तुम्हे चोदा उसके लिए sorry है , वो तो इसको सबक सिखाना था और हम थोड़ा हवस में आगये थे तुम्हारा जिस्म देख कर। अब सब ठीक होगया है , जाओ इस दल दल से बहार , कोई नहीं रोकेगा , बहार बस लाश ही है…।”

हमें उम्मीद है कि आपको हमारी कहानियाँ पसंद आयी होगी और हम आपको बेहतरीन सेक्स कहानियां प्रदान करना जारी रखेंगे ।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

तो आप सब अपना ख्याल रखिएगा। कोविड का सिचुएशन है तो अपना विशेष ख्याल रखिएगा। नमस्कार।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *