दोस्त के नाम अम्मी की चूत

 198 

मुस्लिम दोस्त की अम्मी शकीना आंटी का चूत बेटे के दोस्त के नाम हुआ

शकीना आंटी उस समय बिलकुल पतली नाइटी पहनी हुई थी जो बेहद टाइट थी और उसमे से उनकी गांड के शेप साफ दिख रहे थे। फिर वो बोली तुम तो बिना बुलाए आते नहीं मुझे बोलना पड़ता है। ये नही की फ्री रहने पर घूमते हुए आ जाएं। मैं कई बार बोली खाना यही खा लिया करो। दोस्तों मैं जब अंदर आया तो मेन डोर अंदर से बंद कर दिया था। और शकीना आंटी का टाइट गांड देखते ही मेरे लंड का हॉर्न बजना शुरू हो गया था। इसलिए मैं शकीना आंटी को पीछे से दबोच लिया और बोला आंटी अब से मैं खा लिया करूंगा जब आप इतना प्यार से खाने बोलती हो तो। तो वह कोई विरोध नहीं की और बोली अच्छा बड़ा प्यार आ रहा है आज तुझे। तो मैं बोला आप इतनी खूबसूरत हो की प्यार क्यों नहीं आयेगा और फिर मैं उनकी चूचियों को दबाने लगा और मेरा कड़क लंड उसकी गांड के दरार में धसनें लगा। अब वो भी गर्म होने लगी। उनकी सांसे तेज होने लगी तो मैं समझ गया आज मुर्गी मुझसे चुदने के लिए तैयार है।

मेरे सभी दोस्तों और https://nightqueenstories.com के सभी प्यारे पाठकों को मेरा सादर नमस्कार। कैसे हो आप सब, उम्मीद करता हूं सभी मजे में होंगे।

दोस्तों मेरा नाम साहिल सिंह है मैं एक मार्केटिंग स्पेशलिस्ट हूं और नोएडा में एक बड़े कंपनी में अच्छे पोस्ट पर काबिज हूं। मेरा एक दोस्त है रिजवान वह हैदराबाद में रहता है और मैनेजर है। उसके पिताजी दुबई में नौकरी करते हैं और साल 2 साल में एक बार आते हैं। हम साथ में ही पढ़ाई किए हैं इसलिए वह मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक है। उसका घर यही नोएडा में हैं। एक बड़े अपार्टमेंट में फ्लैट है। और मैं रेंट पर रहता हूं। अक्सर मेरा उसके यहां आना जाना लगा रहता है, जब वो घर आता है तो हमलोग बहुत एंजॉय करते हैं। और अक्सर उसके घर में ही पार्टी करते हैं। उसकी अम्मी का नाम शकीना है और वो 41 साल की हैं लेकिन बहुत खूबसूरत हैं और हैदराबाद की एक रईस घर की हैं। उनकी उम्र देखकर कोई अंदाजा नही लगा सकता की वो 42 साल की हैं वो और रिजवान देखने में मां बेटे नही बल्कि भाई बहन दिखते हैं। इसलिए हमारा शकीना आंटी के साथ खूब जमता है वह हमारे साथ कैरम बोर्ड खेलने बैठ जाती है और मैं उनकी गोरी गोरी चूचियों को निहारते रहता हूं मैं उनसे बहुत मजाक भी करता हूं। कई बार उनके बूब्स को रगड़ देता हूं और कई बार खड़े लंड को उनकी गांड पर रगड़ देता हूं। रिजवान के न रहने पर भी मैं अक्सर उनके घर जाता हूं चुकी वो मेरे रूम से मात्र 1 km के दूरी पर रहती हैं इसलिए मैं हफ्ते में एक 2 दिन चला जाता हूं और जब भी जाता हूं खाना खाकर आता हूं मैं अक्सर उनके साथ छेड़ छाड़ करता हूं और वो भी मजे लेती हैं। पिछले कुछ दिनों से उनके प्रति मेरा नजरिया बिल्कुल बदल गया जब मैं https://nightqueenstories.com के ऊपर दोस्त और दोस्त के मां के चुदाई का कहानी पढ़ा।

कैसे मैं अपने एक मुस्लिम दोस्त की अम्मी जान को अपना शिकार बनाया और वो खुशी खुशी मुझे अपनी चूत सौंप दी

तबसे मेरे दिमाग में शकीना आंटी का चूत गांड घूमने लगा और मैं रोज उनके नाम का मुठ मारने लगा। एक दिन शनिवार का दिन था और शकीना आंटी कॉल की और बोली शाम को आ जाना यही खाना खाकर जाना कल संडे है तो आराम से चले जाना खाकर, तो मैं बोला ठीक है। फिर शाम 6 बजे मैं ऑफिस से घर आया फिर मुझे मार्केट में कुछ जरूरी काम था तो मैं फ्रेश हुआ और चला गया और करीब 8 बजे घर आया फिर नहाया और कॉफी बनाया और पीने लगा तभी शकीना आंटी का कॉल आ गया और बोली तुम अभी तक कहां रह गए। मैं इंतजार कर रही हूं की आओगे तभी खाना बनाएंगे वरना ऐसे ठंडा हो जाएगा। तो मैं बोला आंटी मैं बस आधे घंटे में पहुंच रहा हूं। और फिर मैं जल्दी जल्दी कॉफी खत्म करके कपड़े पहने और बाइक से निकल गया। लेकिन उसे पहले जब से वो मुझे कॉल की थी तब से ही मेरे दिमाग में वो घूम रही थी और में लंड बार बार उनके नाम पुकार के खड़ा हो जा रहा था। तो फिर मैने सोचा कि आंटी इतना हंसी मजाक करती है मैं उनके गांड पर लंड रगड़ देता हु उनकी चूचियां दबा देता हूं लेकिन कभी वो मना नहीं करती बल्कि मुस्कुरा देती हैं। कहीं ऐसा तो नहीं की वो मुझसे चुदना चाहती हैं और मैं बेवकूफ समझ नही पा रहा हूं। तो फिर मैं फैसला किया की आज चाहे जो हो आज शकीना आंटी को चोदना है मुझे। और यही सोच के मैं वियाग्रा सेक्स बढ़ाने वाली दवा मार्केट से ले लिया और घर से निकलने से पहले ही खा लिया।

मैं उनके घर पहुंचा तो सीधा उनके घर के अंदर चला गया शायद वो मेरे आने के कारण दरवाजा अंदर से लॉक नही की थी। और फिर मैं देखा की शकीना आंटी रसोई में थी। फिर मैं आवाज दिया आंटी तो वो पीछे मुड़ी और बोली अरे साहिल आ गए। दोस्तों शकीना आंटी उस समय बिलकुल पतली नाइटी पहनी हुई थी जो बेहद टाइट थी और उसमे से उनकी गांड के शेप साफ दिख रहे थे। फिर वो बोली तुम तो बिना बुलाए आओगे नहीं मुझे बोलना पड़ता है। ये नही की फ्री रहने पर घूमते हुए आ जाएं। मैं कई बार बोली खाना यही खा लिया करो। दोस्तों मैं जब अंदर आया तो मेन दूर अंदर से बंद कर दिया था। और शकीना आंटी का टाइट गांड देखते ही मेरे लंड का हॉर्न बजना शुरू हो गया था। इसलिए मैं शकीना आंटी को पीछे से दबोच लिया और बोला आंटी अब से मैं खा लिया करूंगा जब आप इतना प्यार से खाने बोलती हो तो।तो वह कोई विरोध नहीं को और बोली अच्छा बड़ा प्यार आ रहा है आज तुझे। तो मैं बोला आप इतनी खूबसूरत। हो की प्यार क्यों नहीं आयेगा और फिर मैं उनकी चूचियों को दबाने लगा और मेरा कड़क लंड उसकी गांड के दरार में धसनें लगा। अब वो भी गर्म होने लगी। उनकी सांसे तेज होने लगी तो मैं समझ गया आज मुर्गी मुझसे चुदने के लिए तैयार है।

फिर मैं बिना देर किए उन्हें पलट कर अपने होंठों को उनके होंठों से लगा लिया और मेरे साथ साथ वो भी होंठों को चूसने लगी। अब हम दोनों बेकाबू हो चुके थे, मैंने वहीं किचन में अपने दोस्त की अम्मी की मैक्सी उतार दी। और फिर ब्रा और पैंटी भी उतार दिया अब वो बिल्कुल नंगी हो चुकी थी। तो मैं गैस बंद कर दिया। और मैं उसकी चूचियों को मसलने लगा और उसकी गान्ड को जोर जोर से सहलाना शुरू कर दिया। शकीना आंटी मेरे लोवर में हाथ डालकर लंड को बाहर निकाल ली और सहलाने और हिलाने लगी। अब मेरा लन्ड अपने आकार में आ गया और शकीना ने मेरी टी-शर्ट बनियान उतार दी। मैंने उसे दीवार पर टिका दिया और उसकी चूत में 2 उंगली घुसा दी। तो वो चिहुंक गई और सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईई

उईई ईईई ईईई ऊईई ईईई करके मछली की तरह मचलने लगी।

शायद वह भी इसी दिन का इंतजार कर रही थी इसीलिए ग्रीन सिगनल दे रही थी लेकिन मैं समझ नही पा रहा था। और अब वो जोर जोर से मेरे लौड़े को हिलाना शुरू कर दिया। मैंने अपना लोवर और अंडरवियर उतार दिये और मैं भी नंगा हो गया। फिर शकीना बोली- साहिल बेडरूम में ले चलो, तो मैंने कहा नहीं आंटी किचन में चुदाई का अपना अलग आनंद है यही मैं तुम्हे चोदूंगा। तो वो बोली आंटी नही शकीना बोलो।

शकीना बोली मेरे मालिक मेरे शौहर मेरे राजा जी अब अपनी बेगम को और न तड़पाओ और मोटे लंड से अपनी बेगम की चूत फाड़ डालो

फिर मैं उन्हे उठाया और किचन के स्लैब पर बिठा दिया और उनकी पैर भी ऊपर रख दिया और उनके चूत पर मुंह रख दिया। अब उनकी चूत को मैं जोर जोर से रगड़ के चाटने लगा तो वो सिहर गई और कांपते आवाज में कहने लगी आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. चाटो मेरी चूत राजा उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओह साहिल चाटो जान ये कैसा जादू तुमने मेरे चूत में कर दिया। ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. आज से पहले मुझे इतना मजा कभी नही आया। मेरी चूत को कभी नसीब नहीं हुआ इतना चटवाने का आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. तुम्हारी उंगलियां और जीभ तो लंड से भी ज्यादा मजा देता है आज तक मुझे लंड से भी इतना मजा नही आया ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. बेबी आज तो मैं खुशी खुशी तुमसे चूत फडवा लूंगी। आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. जब तुम जीभ और उंगली से इतना मजा दे रहे हो तो तुम्हारा लंड जब मेरे चूत में जायेगा मैं तो जन्नत पा लूंगी मेरी जान ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. हार्ड लिक माय बेबी आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. चाटो मेरी चूत मेरे राजा उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. बहुत मजा दे रहे हो खा जाओ मेरी चूत को मेरी चूत से सारा पानी निकाल दो बेबी उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. मैं तो धन्य हो गई मेरे सैयां। आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. लगता है अब और नहीं रोक पाएगी मेरी चूत मेरे राजा ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. जोर से करो बेबी जोर से चाटो मैं झड़ने वाली हूं जान जोर से करो और वह मेरा सर अपनी चूत पर दबा के जोर जोर से मेरे मुंह पर चूत रगड़ने लगी, और तभी आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई… करते हुए उसकी चूत मेरे मुंह में स्वादिष्ट कामरस छोड़ने लगी बहुत स्वादिष्ट माल था उसके चूत से निकले हुए रस बहुत मजा दिया। और लगातार चूत चाटता रहा थोड़ी ही देर में फिर से वो मेरे सर को चूत पर दबाने लगी।

अब शकीना बोली मेरे मालिक मेरी शौहर मेरे राजा जी अब अपनी बेगम को और न तड़पाओ और अपना लन्ड मेरी चूत में घुसा दो और फाड़ डालो मेरी चूत मैं बहुत प्यासी हूं। आज इस चूत का प्यास बुझा दो। तो मैंने अपने लंड पर थूक लगाया और चूत के मुंह पर रखकर धक्का लगाया तो लंड अंदर चला गया और शकीना सिसकारियां लेने लगी। अब मैं उसे चोदना शुरू कर दिया और लंड को अंदर बाहर करना शुरू कर दिया, और मैं उसके दोनों चूचियों को पकड़ कर उसे चोदने लगा। और जोर जोर से चिल्लाकर मेरा हौसला बढ़ाने लगी

अब शकीना भी अपनी कमर उठा-उठा कर जबाव देने लगी आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह……

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. इरर्राहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आह हहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह बेबी….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. फक मय पुसी किंग ओह माइ किंग ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… आहहहहहहहहहहहहहहहहह…ओहहहहहहह हहहहह मेरे राजा अपनी बेगम की चूत फाड़ डालिए मेरे मालिक

आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह सससीईईईईईई .. और जोर से चोद चोद मुझे ..आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह सससीईईईईईई अपने शकीना को रंडी बना ले अपनी.. और जोर से चोद.. आह फाड़ डाल मेरी चुत। आहहहहहहहहह और शकीना तीसरी बार खा गई।

फिर मैं उसकी चूत में लंड घुसाए हुए गोद में उठा लिया तो वो मेरे कमर पर पैरो से घेरा बना ली और चुदवाने लगी और मैं उसे दीवार के सहारे टिका दिया और चोदना शुरू किया। पूरा किचन उसकी चुदाई भरी मादक सिसकरियो से गूंज रहा था।

फिर मैं शकीना को वैसे ही चूत में लंड घुसाए बेडरूम में ले आया और मैं लेट गया तो वह झट से मेरे लौड़े पर बैठ गई और उछाल उछाल के चोदने लगी। मैं शकीना के चूचियों को मसलने लगा और वो पांचवी बार झड़ने लगी। और शांत हो गई और बोली मेरे मालिक अब मैं और नही चुदवा पाऊंगी तो मैं बोला लेकिन मेरी बेगम मेरा लंड तो अभी पानी नहीं छोड़ा है तो वह बोली मेरे राजा जी आपका लंड इंसान का है या हाथी का जो बस चोदे जा रहा है लेकिन पानी छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है।

और शकीना बोली मेरे मालिक जरा आराम से अपना लंड अपनी बेगम के गांड में डालिएगा अपनी रानी का कमसिन गांड फाड़ मत डालिएगा

फिर मैं उसे घोड़ी बनाया और और उसकी गांड के छेद पर उंगली से सहलाने लगा तो वो बोली राजा जरा धीरे करिएगा अपनी बेगम का गांड फाड़ मत दीजिएगा फिर मैं अपने लंड और उसके गांड पर ढेर सारा थूक लगाया और उसकी गांड में लंड पेल के दनादन चोदने लगा।

थोड़ी देर में उसे मजा आने लगा तो वह भी गांड पीछे कर करके गांड मरवाने लगी सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…मारो मेरी गांड राजा फाड़ दो मेरी गांड को .सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. तुम्हारा लंड ये कैसा चस्का लगा दिया मेरी गांड को उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई फाड़ दो मेरे गांड को मेरे मालिक जी

और करीब 10 मिनट दोस्त की मां शकीना का गांड चोदने के बाद अपना माल उसके गाड़ में ही निकाल दिया। और मैं उसके ऊपर लेट गया थोड़ी देर बाद वह बोली राजा जी उठिए मेरी गांड के सुराख से अपना लंड बाहर निकालिए। तो मैं लंड बाहर निकाला। जब मैंने लंड निकाला तो मेरा वीर्य मेरे दोस्त की अम्मी की गांड से बहने लगा। और मैं साइड में लेट गया।

और शकीना मेरे लंड को चूस कर साफ़ कर दी। फिर वो नंगे किचन में गई और मटन बिरियानी लेकर आई और हम दोनों ने साथ में खाना खाया। एक दूसरे के हाथो से खिलाए। और फिर हम बिस्तर में चिपक गए और पूरी रात चुदाई किए 3 बजे रात हम एक दूसरे के बाहों में नंगे सो गए। और फिर दिन में 8 बजे उठे और साथ में नहाए और चुदाई किए उस दिन हमलोग पूरे दिन बिलकुल नंगे रहे और दिन भर चुदाई करते रहे।

तो दोस्तों मेरे मुस्लिम दोस्त की अम्मी की चुदाई कैसी लगी। आप मुझे कमेंट करके जरूर बताना।

अब मुझे दीजिए इजाजत और ऐसी ही रस से भरी चूत चुदाई की अन्य कहानियो के लिए https://nightqueenstories.com के अन्य पेज पर जाएं। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “दामाद और सास

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories
इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories
83% LikesVS
17% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *