डॉक्टर सविता ने इलाज किया लंड का |

लेडी डॉक्टर की चुदाई की कहानी। https://nightqueenstories.com के प्रिय पाठकों ये घटना उस वक़्त की है जब मैं इंजीनियरिंग कॉलेज में था, मेरा नाम विनय है और प्यार से मुझे लोग बिन्नी बुलाते हैं।  मेरी उम्र उस वक्त 22 साल थी और मैं कॉलेज की टीम में फुटबॉल खेलता था।  एक मैच के दोरान मेरे पैर में चोट आ गई थी, मैं उस वक़्त तो पेनकिलर खा कर दर्द ठीक हो गया लेकिन कुछ महिनो बाद जब भी मैं चलता था तो मुझे तेज दर्द होता था।

लेडी डॉक्टर की चुदाई की कहानी

 

फिर मैंने सोचा डॉक्टर को दिखाना सही रहेगा, फिर मैंने डॉक्टर को दिखाया और उसने एक्स-रे करने को बोला जिसकी रिपोर्ट देखने के बाद मुझे डॉक्टर ने एक महीने के लिए फिजियोथेरेपी करवाने के लिए बोल दिया।

 

नेक्स्ट डे मैं फिजियोथेरेपिस्ट के पास गया, जब मैंने एंट्री की तो देखा वहा एक लेडी है, जोकी बहुत ही सेक्सी फिगर वाली औरत थी । उसके दूध बहोत बड़े थे। और गांड और भरी हुई । और वो टाइट फिटिंग सलवार कमीज में थी, बिलकुल रेड लिपस्टिक मेकअप और  एक दम गोरी।

 

जैसे ही मैं अंदर गया, तो उसने कहा “जी बोलिए मैं आपकी क्या मदद कर सकती हूं” मैंने अपनी रिपोर्ट दीखाई तो उसने बोला “ठिक है मैं देख लेता हूं आप थोड़ा इंतजार कर लो, एक मरीज पहले से है”।

 

मैं फिर वही बाहर कुर्सी पर बैठा जहां एक दो और लोग इंतजार कर रहे थे, 15 मिनट बाद बाहर एक बिलकुल यंग लड़की आई और आवाज दी विन्नी कौन है आ जाए।

 

 

वो मैडम की असिस्टेंट थी, जिस्का नाम था रूपाली था, वो भी क्या मस्त थी सावली सी थी, लेकिन पतली और बहुत लंबी थी।  करीब 5”8 की।  दूध मीडियम लग रहे थे, लेकिन वो बिलकुल टाइट जींस और टॉप में थी।

pyasi chut

मैं उसके पीछे पीछे अंदर गया और अंदर बहुत अच्छा चैंबर बना हुआ था एसी लगा हुआ था, मैडम ने मुझसे कहा आप आ जाओ बिन्नी।

 

मैडम का नाम था डॉक्टर सविता।  मैं गया और उसके बाद वो आई और बोली “मैंने आपकी रिपोर्ट देखी आपको रोजाना कुछ एक्सरसाइज और हीटिंग दी जाएगी जिसके लिए आपको रोजाना आना होगा, कम से कम एक महीने फिर आपका पैर बिलकुल ठीक हो जाएगा”। फिर वो मेरे लेग्स को टच करती है और दबा दबा के पुछती है “कहा दर्द हो रहा है” क्या मुलायम हाथ था डॉ. सविता का। तो फिर जब उन्होंने मेरे लेग्स के मसल्स को दबया तो मैं चिख गया, तब उन्होंने बोला मसल्स में भी खिंचाव है तुम्हारे। अगर डेली करोगे तो जल्दी ठीक हो जाओगे वर्ना तकलीफ बढ़ती जाएगी’।

 

उसके बाद उन्होने कहा , “तो आप किस वक्त आना पसंद करोगे” मेने उनसे कहा “मेरा कॉलेज रहता है तो सूबह तो संभव नहीं है मैं शाम को ही आ पाउंगा”। ( ये कहानी आप https://nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।) उन्होंने कहा कि शाम को ज्यादा मरीज नहीं होते हैं, तो मैं जल्दी बंद करके निकल जाती हूं, अगर तुम शाम 7 बजे तक आ जाओ तो 8 बजे तक हो जाएगा तुम्हारा”। मेने ओके कर दिया और बोला “ठीक है मैडम मैं कल से आता हूं 7 बजे”। फिर मैं घर आया और सविता के नंगे बदन के बारे में सोचने लगा, क्या माल है यार अगर चोदने मिल जाए तो सारी रात चोदूँ।  फिर मैं सूबह कॉलेज गया और वहां से आया और डॉक्टर से मिलना था इसलिए अच्छे से नहा के परफ्यूम लगा के मैं पहुँच गया डॉक्टर सविता के क्लिनिक पर मैं अंदर गया तो काउंटर पे मैडम की असिस्टेंट रूपाली बैठा थी। उसने कहा “मैडम आपका ही इंतजार कर रही है और” मैं अंदर गया दस्तक किया, मैडम ने बोला “आओ आओ तुम्हारा ही इंतजार कर रहे हैं हम लोग। नहीं तो इस वक्त तक हम लोग चले जाते हैं”।

 

फिर मैडम ने मुझे लेटा दिया और एक्सरसाइज कराने लगी।  लेकिन मेरी नज़र से डॉक्टर सविता के चुचियों पर थी।  फिर उसने असिस्टेंट को बुलाया और बोला इनके पैर की सिकाई करो”। उसे करने के लिए पैर पर कुछ लगा दिया और स्विच ऑन कर दिया जिसे कुछ गर्मी हुए और सिकाई होने लगी।  फिर उसने १५ मिनट बाद बोला “मैडम सिकाई हो गई”। उसके बाद डॉ. सविता ग्लव्स पहनने के आति है और मेरे पैरों पर एक लोशन ले कर मसाज करते हैं।  उससे मुझे इतना मजा आ रहा था कि मैं बता नहीं सकता हूँ। और उसके बाद उन्होंने कहा “हो गया आपका अब आप जा सकते हैं। और मैं घर आ गया।

 

दूसरा दिन: मैं गया तो आज उन्होने डीप कट वाला सूट पहना था, जिनसे उनके बड़े बड़े बूब्स साफ दिख रहे थे।  आज उसने मुझे कुर्सी पर बिठाया और मेरे पैरों की उंगलियो को घुमा घुमा के पुछने लगी यहां भी दर्द होता है क्या?”

 

जब मैंने ओर देखा तो सविता का आधा बूब्स बाहर था और मेरा लंड खड़ा होने लगा और मैं मदहोश होने लगा।  मेरा लंड बहुत खड़ा था जो वो अंडरवियर के ऊपर से भी हलका दिख रहा था।

 

जिसे सविता ने देख लिया था । और उसी के बाद वो मुझसे पूछी, कहा रहते हो, कहा पढ़ रहे हो” तकी मेरा ध्यान भटक जाए।  मैं भी बात करते हुए नॉर्मल हो गया और एक्सरसाइज पूरी हुई और मैं घर आ गया और आके उसके नाम की मुठ हस्तमैथुन मारा

 

तीसरा दिन: जब मैं तीसरे दिन वहां गया तो फिर से व्यायाम शुरू हुई और उस दिन में उनसे पूछा की आप कह रहती हो?. वो बोली “मैं यही पास में ही रहती हूं, मेरे पति दुबई में डॉक्टर है और मैं यही रहती हूं”। फिर मेने पुछा “आपके बच्चे नहीं है क्या?”  “जी नहीं, मैं यहां सास ससुर के साथ रहती हूं लेकिन वो भी अभी दुबई गए हैं, मेरे पति के पास । काम ज्यादा था जिस वजह से मैं जा नहीं पाई।

 

Antarvasna Hindi sex stories

उसके बाद मैडम हर दिन अच्छे से बात करने लगे, हसी मजाक, लेकिन जो मेरे साथ सबसे हसीन चीज हुई, वो हुई 10वें दिन।

 

दिन 10: मैं घर से निकला और फिर रास्ते में मुझे याद आया की मैने अंडरवियर तो पहना ही नहीं है और जैसा मेरा लंड है ।डॉक्टर को देखते ही खड़ा हो जाता है। फिर मेने सोचा चलो आज कंट्रोल कर लेंगे।  मेने एंट्री की तो रूपाली जी काउंटर पे बैठी गेम खेल रही थी, मैं जैसे ही अंदर घुसा तो मेने देखा आज तो मैडम ने ब्लैक कलर का टॉप और लहंग सा पहना हुआ है जिसमे उसकी चुचियाँ और भी बड़ा लग रहा है मुझे तो देखते ही गुदगुदी होने लगी। मेने उन्हे गुड इवनिंग बोला, और लेट गया जा के अपनी जगह पर, अब मुझे डर था अगर मेरा लंड खड़ा हो गया तो क्या होगा।  फिर सविता धीरे धीरे मेरे पैरों को पकड़ के व्यायाम कराने लगी। मशीन लेने के लिए वो जैसे ही झुकी, तो उनका चुचियाँ मेरे लंड से टकरा गया, क्या खुशबू थी मैडम के बदन की मैं मदहोश हो गया और मेरा लंड महाराज हरकत में आ गया।

 

मैं जैसे तैसे हाथ से लंड को सेट करने लगा, जिसपर मैडम बोली “आज इतना हिल क्यूं रहे हो आराम से लेटे रहो”। अब मैं सीधा लेट गया। फिर वो सीधा करके मेरे पैर के ऊपर के हड्डी को छूने लगी और जैसा उनका हाथ मेरे लंड के करीब आया, तो मेरा लंड एक दम से सलामी देने लगा और वो देख के हाथ हटा दी वहा से।और बोली “तुम लड़के भी ना इतना जल्दी एक्साइटेड हो जाते हो, आज अंडरवियर नहीं पहना है क्या?.

 

नो मैडम भूल गया था और मैं हाथ से पकड़ के सेट करने लगा, तो सविता जी हँसने लगी और बोली “कोई बात नहीं होता है इस उमर में तुम आराम से लेटो”।लेकिन मेरा लंड तो सोने का नाम नहीं ले रहा था और अब पूरी तरह से खड़ा था और सविता जी तिरछी नजरो से देख देख कर मुस्कुरा रही थी। मैंने कहा सॉरी मैडम आज रहने दो आप असहज महसूस कर रही होगी, तो कहने लगी कोई बात नहीं, लगता है तुम्हारा लिंग भी दर्द से जाग गया है।  अब मैं फिजियोथेरेपिस्ट हू तो इसे भी तो मुझे ही देखना पड़ेगा।

 

ये बात सुनते ही मैं उठ के बैठा और उनसे पूछा “सच्ची आप देखोगी मेरा लंड?  मेरे मुह से लंड सुनते ही वो जोर से हँसने लगी और एक बोल्ड आवाज में बोली “हां बाबा हा देख लूगी उसे भी अब चलो तुम आराम  से लेट जाओ। अब मैडम ने सिधे हाथ मेरे नीचे रखा और लंड को पकड़ लिया और बोली “लगता है बहुत ज्यादा इस्का उपयोग करते हो, देखो कितना बड़ा हो गया है, और कितनों का काम किया है?

 

मैंने कहा “एक भी नहीं हाथ से ही काम चला रहा हूं” तो वो में मेरी पैंट निकाल दी और मेरा लंड उनको सलामी देने लगा, जिसे देख के वो हैरान रह गई और बोली “बाप रे इतना बड़ा लंड है तुम्हारा,  देखो इसकी नसे कितनी फूल गई है। अब इसकी भी रोज मसाज करनी होगी मुझे”।अब डॉक्टर सविता मेरी तरफ देख के मुस्कुराई और एक जेल की बोतल ली और मेरे लंड पर धर सारा जेल डाल दिया।  जेल बहुत ठंडा था मैं सिहर गया।

Desi sex stories

उसके बाद उन्होंने अपने नरम हाथो से शुद्ध जेल को मेरे लंड पर लगाई और उसका मालिश करने लगी, यहां मेरे लंड का टोपा ग्लांस एकदम गहरे गुलाबी हो गया, जिसे वो बड़ी अदा से पकड़ ली। और अपनी अपनी उंगली घुमाई। मुझे तो पहली बार किसी लड़की का स्पर्श मिला था अपने लंड पर। मैं आनंद में डूब गया और आँखे बंद कर के इसका मजा लेने लगा। थोरी देर में मुझे एक अजीब से गर्म अपने लंड पर महसूस हुआ। जब आँखे खोल के देखा तो सविता जी ने मेरे लंड को अपने मुह में लिए मेरी तरफ देख रही थी और चुस रही थी।

 

 पैर का इलाज करते करते डॉक्टर सविता ने अपनी चुत का इलाज मेरे लंड से कर दी

इससे पहले मुझे ऐसा मजा कभी नहीं आया था, मैंने भी अब अपना हाथ आगे बढ़ा के उनके चुचियों को पकड़ लिया और उसे दबाने लगा, बहुत नंगे आकार के एक दम सॉफ्ट बूब्स थे। ( ये कहानी आप https://nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।)

 

फिर उन्हीने मेरे कपड़े उतार दिए और खुद भी सारे कपड़े उतार के नंगी हो गई। और फिर वो 69 की पोज में आकर बोली मेरा चुत चाटो। और वो मेरे लंड को चूसने लगी। 10 मिनट इसी तरह चूसने के बाद वो सीधा हुई और दोनों तरफ पैर करके मेरे लंड पर चुत टिका के बैठ गई। पूरा लंड सविता के चुत में चला गया। फिर वो जोर जोर से चोदने लगी। और ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…… आहहहहहहहहहहहहहहह…….. सस्सीईईईईईईईईई… ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….. सस्सीईईईईईईईईई… आहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहह हहहहहहह हाँ बिन्नी आई लाइक दिस माय किंग। फ़क मी हार्ड माय heartbeat फक मी हार्ड। ooooohhhhhhhh fuck baby LOVE YOU  Binni I love you……Oh yes baby……… fuckkkkk babyyyyy…fuckkkkkk…… Fuckkk myyy pusssyyyyyy. Oh yeah baby.. You are my king Honey you are sooooooo hooooottttttttttttt. Really really so sexy my heartbeat. Fuckkkk me hard my jaannn fuck me ……. Fuckkkkk rani fuckkkkkk you are so sexy baby…… You are so hooootttttt

 

और 15 मिनट की चुदाई में वो 2 बार झड़ गई। फिर मेरा भी लंड पानी छोड़ दिया। वो मेरे ऊपर लेट गई लेकिन तभी अचानक दरवाजा खुलने की आवाज से हम दोनो चौक गए।

दोस्तो आपको डॉक्टर सविता ने इलाज किया लंड का कहानी मस्त लगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर करें ………………

 

सेक्सी कहानी को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें…

50% LikesVS
50% Dislikes

One thought on “डॉक्टर सविता ने इलाज किया लंड का |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *