क्रिकेटर की बहन को चोदा

 41 

पाकिस्तानी क्रिकेटर की बहन को इंडिया बुलाकर चोदा

चुकी निम्रा भी ब्रॉड फैमिली से थी तो वह भी शर्मीली नही थी। और चुकी हम पिछले एक महीने से फोन पर सेक्स कर रहे थे तो हमदोनो बिलकुल खुले हुए थे। निम्रा मुझसे लिपट गई और मुझे किस करने लगी, हमदोनो एक दूसरे को जबरदस्त किस किए जा रहे थे, फिर वह अपना जीभ मेरे मुंह में दे दी और मैं उसके जीभ को अच्छे से चूसने लगा। वह had से ज्यादा हॉर्नी थी वह बहुत गर्म लड़की थी। वैसे भी पाकिस्तान की लड़कियां सबसे ज्यादा सेक्सी और गर्म होती हैं। फिर मैं अपना जीभ उसके मुंह में दे दिया और वह चूसने लगी। बारी बारी हमने ऐसा किया। हम करीब 10, 12 मिनट तक लंबा किस किए। फिर मैं उससे बोला की निम्रा तुम थकी होगी आराम कर लो और कुछ खा लो, फिर हम आराम से एक दूसरे को प्यार करेंगे। तो निम्रा कांपते होठों से बोली जान महीनो बाद तो मैं अपने जान से मिल रही हूं, और तुम मुझे दूर करना चाहते हो, पहले मुझे प्यार चाहिए उसके बाद हम आराम करेंगे। आराम ही तो करना है।

निम्रा को देखते ही मैं पागल हो गया था, वह बेहद खूबसूरत थी। उसकी 38 इंच की गांड, 34 इंच की चूचियां और 28 इंच की पतली कमर देखकर मुर्दा का लंड भी हिचकोले मारने लगता। ऊपर से उसकी गुलाबी सफेद रंग की चमड़ी गोल मटोल नैन नक्श मानो जन्नत की हूर धरती पर प्रकट हुई है।

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब, उम्मीद करता हूं सब अच्छे होंगे। दोस्तों मेरा नाम रणविजय है। मैं 29 साल का हूं और एक बिजनेस मैन हूं। इंडिया के कई शहर में मेरा कारोबार है। मैं घूमने फिरने का शौकीन हूं, और जब भी मुझे मौका मिलता है मैं विदेश टूर पर निकल जाता हूं। मेरी कोई परमानेंट गर्लफ्रेंड नहीं है, क्योंकि मुझे एक चूत से दिल नही भरता, और लड़कियों के नखरे मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता। इसलिए जब भी मुझे कहीं घूमने जाना होता है, तो मैं एक लड़की को सेट करता हूं और अय्याशी करने निकल जाता हूं।

आपके भाई रणविजय का एक पाकिस्तानी क्रिकेटर के बहन के साथ इंटरनेशनल चुदाई

एक बार इंडिया पाकिस्तान का मैच चल रहा था और वह मैच दुबई में हो रहा था, तो मैं मैच देखने चला गया मेरे पास पैसे और सेटिंग की कमी नहीं थी इसलिए मुझे वीआईपी टिकट मिलने में कोई परेशानी नहीं होता था। तो मैं जब स्टेडियम में पहुंचा तो मेरे बगल में एक लड़की थी जो 27, 28 साल की थी हम मैच देखने लगे फिर मैं उससे बात करना शुरू किया तो वह बताई को उसका नाम निम्रा अली है और उसका भाई क्रिकेटर है और अभी वह सामने ग्राउंड में खेल रहा है। उस समय इंडिया बैटिंग कर रहा था और पाकिस्तान फील्डिंग। तो मैं आश्चर्य से पूछा तुम सच बोल रही हो कौन है तुम्हारा भाई तो बताई की उसका भाई का नाम सलमान बट है। वह बताई की इस्लामाबाद में उसका घर है और वह वहीं रहती है लेकिन भाई का मैच देखने मैं यहां आई हूं।

फिर वह मेरे से नाम पूछी और बोली इंडिया में कहां से हो तो मैं बताया कि दिल्ली में मेरा घर है और मैं एक बिजनेस मैन हूं। फिर हमारी बातें होने लगी। हमने साथ में स्टेडियम में मैच देखा और एक दूसरे से नंबर एक्सचेंज किए। हमारी अच्छी दोस्ती हो चुकी थी। सच पूछो तो मुझे उससे दोस्ती में कोई दिलचस्पी नहीं था, मैं बस उसे पटाकर चोदना चाहता था। बस एक यही मेरा मकसद था, तो मैं उससे दोस्ती किया। मैने उससे अगले दिन का प्लानिंग पूछा और बोला की आप चाहो तो हम साथ में दुबई घूम सकते हैं। लेकिन वह निराश होते हुए सॉरी बोली और बताई की उसका अगले दिन सुबह 8 बजे का पाकिस्तान वापसी का फ्लाइट है। तो मैं बोला कोई बात नही हम फिर कभी दुबई आकर घूम लेंगे। फिर हमारी बातचीत होने लगी। मैं भी 1 दिन बाद इंडिया आ गया। लेकिन हमारी बातचीत लगातार जारी रही। अब हम धीरे धीरे नजदीक आने लगे थे। निम्रा मुझमें इंट्रेस्ट लेने लगी थी। फिर एक दिन वह खुद ही मुझे कॉल पर ही प्रपोज कर दी।

10 दिन गुजर चुका था। अब निम्रा मेरे प्यार में पागल हो चुकी थी। वह मुझे पाकिस्तान मिलने के लिए बुला रही थी लेकिन मैने मना कर दिया और बोला की तुम इंडिया आ जाओ यहां रुकने का कोई दिक्कत नही है। दिल्ली में मेरा एक घर हमेशा खाली रहता है। तो वह बोली की ठीक है मैं कोशिश करती हूं। ऐसे ही एक महीना बीत गया अब हम रोज फोन सेक्स ही करते यहां तक कि वीडियो कॉल पर वह नंगे होकर फिंगरिंग करती गाजर मूली से चूत को आग शांत करती, और मुझसे कहती की ये तेरा लंड मेरे चूत को फ़ाड़ रहा है। अब मैं भी उसे जल्दी से जल्दी चोदना चाहता था। मैं चाहता तो पाकिस्तान जाकर उसे चोद सकता था लेकिन मैं उसे इंडिया में चोदना चाहता था।

वह वीजा के लिए लगातार कोशिश कर रही थी लेकिन नही मिल रहा था। फिर एक दिन उसका कॉल आया तो बताई उसे वीजा मिल गया है और 6 दिन बाद इंडिया आ रही है। मैं बहुत खुश हुआ, और उसकी स्वागत की तैयारी करने लगा मैं उसके लिए शॉपिंग करने लगा ताकि उसके आने के बाद वो कपड़े पहन सके, एक घड़ी और कुछ ज्वेलरी भी मैं खरीदा। और फिर उस दिन आ गया जब वो इंडिया आने वाली थी हम लगातार बातचीत कर रहे थे, उसकी दिन में 2 बजे की वहां से फ्लाइट थी। और शाम 5 बजे दिल्ली पहुंचना था।

और फाइनली वह दिल्ली पहुंच गई मैं उसे लेने एयरपोर्ट गया था,उसे लेकर सीधे us घर में पहुंचा जहां मैं पहले से उसके लिए तैयारी किया हुआ था। यह मेरा वह घर था जो स्पेशली अय्याशी के लिए ही था। यह शहर से दूर हाइवे पर था। जो सुनसान था। यहां मुझे बहुत सुकून मिलता था। मैं पूरे घर को सजा दिया था और कमरे को तो मैं दुल्हन की तरह सजाया था। क्योंकि निम्रा के साथ आज मेरा सुहागरात था। जब निम्रा को लेकर घर आया तो वह मेरे घर को देखते रह गई और जब वह कमरे में पहुंची तो आश्चर्य में बोली की यह कमरा तो मेरे से भी सुंदर है।

मैंने कहा तुम थक गई होगी पहले कुछ खा लो और आराम करो तो निम्रा बोली नही जान महीनों बाद मैं अपने जान से मिल रही हूं पहले मुझे जी भर के चोदो बाद में आराम करेंगे

चुकी निम्रा भी ब्रॉड फैमिली से थी तो वह भी शर्मीली नही थी। और चुकी हम पिछले एक महीने से फोन पर सेक्स कर रहे थे तो हमदोनो बिलकुल खुले हुए थे। निम्रा मुझसे लिपट गई और मुझे किस करने लगी, हमदोनो एक दूसरे को जबरदस्त किस किए जा रहे थे, फिर वह अपना जीभ मेरे मुंह में दे दी और मैं उसके जीभ को अच्छे से चूसने लगा। वह had से ज्यादा हॉर्नी थी वह बहुत गर्म लड़की थी। वैसे भी पाकिस्तान की लड़कियां सबसे ज्यादा सेक्सी और गर्म होती हैं। फिर मैं अपना जीभ उसके मुंह में दे दिया और वह चूसने लगी। बारी बारी हमने ऐसा किया। हम करीब 10, 12 मिनट तक लंबा किस किए। फिर मैं उससे बोला की निम्रा तुम थकी होगी आराम कर लो और कुछ खा लो, फिर हम आराम से एक दूसरे को प्यार करेंगे। तो निम्रा कांपते होठों से बोली जान महीनो बाद तो मैं अपने जान से मिल रही हूं, और तुम मुझे दूर करना चाहते हो, पहले मुझे प्यार चाहिए उसके बाद हम आराम करेंगे। आराम ही तो करना है।

[adinserter name=”Video ad Banner”]

उसकी इन बातों ने मेरे अंदर नया जोश ला दिया, और मैं भी उसे गोद में उठा लिया और बिस्तर पर ले जाकर पटक दिया। निम्रा जींस और टॉप में थी। मैं उसके ऊपर आ गया और उसे किस करने लगा, और उसकी चुचियों को मसलने लगा तो वह सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह करने लगी। वह बहुत सेक्सी लड़की थी और मैं समझ चुका था की उसकी चुदाई भी जबरदस्त हुई है,वह चुदाई की माहिर खिलाड़ी है।

फिर मैं उसका टॉप उतार दिया अंदर वह पिंक रंग की ब्रा पहनी हुई थी। फिर मैं उसकी चुचियों को दबाते हुए किस करने लगा उसकी दूधिया रंग की चूचियां पिंक कलर की ब्रा में गजब की लग रही थी। फिर मैं उसकी चूचियों को दबाते हुए नीचे आने लगा, उसकी पेट पर किस करते और जीभ से चाटते हुए नाभी में आकर जीभ अंदर डाल के चाटने और किस करने लगा। तो वह उछल गई। और जोर से आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. करने लगी। मैं काफी देर तक उसकी नाभी में ही खेलता रहा जिससे वह बेहद गर्म हो गई।

अब मैं किस करते हुए और नीचे जाने लगा, और उसकी जींस का बटन खोल दिया। बटन खोलते ही उसकी ब्रा से मैच होती गुलाबी रंग की पैंटी मुझे साफ दिखने लगा। फिर मैं वहां किस किया और उसकी जींस की नीचे करने लगा तो वह चूतड़ ऊपर उठाई जिससे जींस नीचे आ गई। दोस्तों उसकी जींस नीचे होते ही उसकी गुलाबी रंग कि पैंटी में उसकी फूली हुई चूत नजर आने लगे जो पूरी तरह गीली हो चुकी थी। और एक मोहक खुशबू आ रही थी। मैं वहां किस करने लगा तो निम्रा मेरा सर पकड़ ली और मैं जीभ उसके गीले भाग पर फिराने लगा। तो वह और ज्यादा हॉर्नी हो गई उसकी चूत से एक अजीब से खुशबू आ रही थी।

कुछ देर उसकी चूत से खेलने के बाद मैं नीचे जाने लगा और उसकी जांघो को किस किया, और उसकी जींस को पैरों से निकालने लगा। और जींस निकाल भी दिया। फिर मैं उसकी पैर के अंगूठे को मुंह में लिया और चूसने लगा उसके पांव बहुत सुंदर थे। उसके पैरों में एक भी बाल नहीं थे शायद वह आज पाकिस्तान से चलने से पहले ही वैक्स करा ली थी। फिर मैं उसकी चिकनी टांगों को चूसते हुए ऊपर बढ़ने लगा और घुटनों को चूमते हुए जांघो पर किस करने लगा वह लगातार सिहर रही थी और सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई… सिसकरिया ले रही थी। तभी मैं उसे उल्टा कर दिया और उसके गर्दन और कंधो को किस करते हुए कानो पर बाइट किया। फिर उसके कंधे पर भी बाइट किया।

और ऐसे ही चूमते चाटते हुए पूरा पीठ गिला कर दिया और फिर उसके चूतड़ों को जोर से मसला तो वह जोर से आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… की और फिर मैं उसके पैंटी को खींच के निकाल दिया और उसको सीधा किया तो देखा उसके चूत पर एक भी बाल नहीं थे और उसकी चूत भी बिलकुल गोरी थी। फिर मैं उसके चूत पर किस किया और उसकी दोनो टांगो को फैला कर घुटनों से मोड़ दिया। ऐसा करते ही उसकी चूत खुल गई। और गुलाबी रंग का दाना दिखने लगा। उसकी चूत पूरा गिला हो चुका था और चूत से पानी रिस कर नीचे उसके गांड की तरफ बह रहा था।

फिर मैं उसकी चूत पर मुंह लगा दिया जैसे ही मैं उसकी चूत पर मुंह लगाया वह कमर को झटके में उछाल दी और मेरा सर पकड़ के जोर से अपनी चूत पर दबाई। और जोरदार सिसकरिया ली उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई मैं जोर जोर से उसकी चूत चाटने लगा और उसके दाने को पकड़कर खींचने लगा, वह लगातार मोन कर रही थी। फिर मैं जीभ अंदर डाल दिया और गोल गोल घुमाने लगा। और दाने को मसलने लगा। फिर मैं जीभ से दाने को रगड़ के चाटने लगा और उसकी चूत में 3 उंगली से तेज तेज चोदने लगा।

मैंने निम्रा के गांड के नीचे तकिया लगाया और एक झटके में समूचा लंड उसकी चूत में उतार दिया तो वह चीखते हुए बोली मर जाऊंगी प्लीज अपना लंड निकाल लो

वह शायद बहुत दिनो से चुदवाई नहीं थी जिस कारण वह और ज्यादा हॉर्नी हो चुकी थी। और फिर उसकी चूत से पानी का तेज फव्वारा निकल पड़ा जो मेरे चेहरे पर होते हुए किनारे गया फिर मैं उसकी चूत रस को चाट कर उसकी चूत साफ किया। और अपना कपड़े उतारा। और नंगा हो गया। मैं भी अब चोदने के मूड में आ चुका था। इसलिए मैने उसके गांड के नीचे ऊंचा तकिया लगाया और उसके चूत पर अपना लंड रगड़ने लगा तो वह और ज्यादा पागल हो गई। और उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई.. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. जान क्या कर रहे हो ऐसा आनंद मुझे कभी नहीं मिला उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई

फिर मैं लंड का सुपाड़ा उसकी गुलाबी मखमली चूत पर सेट किया और एक ही झटके में समूचा लंड उसकी चूत में उतार दिया वह जोर से चीखी और बोली जान रुक जाओ बहुत दर्द हो रहा है।

लेकिन मैं उसकी बातों को अनसुना कर दिया और जोर जोर से धक्कम पेल चोदने लगा, थोड़ी देर बाद उसकी दर्द कम हो गया और मजा आने लगा तो वह कमर उछालने लगी और जोर जोर से कामुक सिसकारियां के साथ चिल्लाने लगी फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह…..फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड आहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो हहहहहहहहहहहह…….. जोर से आहहहहहहहहहहहहहहह……

सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब यु आर सो नाइस हैंडसम हंक उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. आहहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत। चोदो इरर्राहहहहहहहहहहहहहह…….. फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब यू आर किंग बेब यु और माय हर्टबीट आहहहहहहहहहहहहहहह……

निम्रा 2 बार झड़ चुकी थी और मैं चोदे जा रहा था और वह भी मेरा हौसला बढ़ाने के लिए

आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह, हाफ हार्ड बेब फक हार्ड फक माइ पुसी बेब यु आर हॉट उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. फक हार्ड स्वीटहार्ट डीप फक फक माय जूसी पुसी हनी फक हार्ड यु आर बुल बेब फक माइ पुसी उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ईईर्ररर्राहहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह बेबी….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. फक मय पुसी किंग ओह माइ किंग ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह निम्रा की चूत चौथी बार पानी छोड़ने वाला था और तभी वो जोर जोर से कमर उछालने लगी लेकिन ऐसा करने से मेरे अंदर की लावा फूटने वाला था। और फिर उसके झड़ते ही मेरा भी लंड उसकी चूत में पानी छोड़ दिया। वह मेरे लंड का गर्म पानी पाकर निढाल हो गई और मैं हांफते हुए उसके ऊपर लुढ़क गया।

हम दोनो के जिस्म में जो ज्वालमुखी महीनो से धधक रहा था अब वह शांत हो चुका था लेकिन यह पहला राउंड था। उसके बाद तो हम चुदाई का रेल बना दिए। और मैं दवा खाकर रात भर में 8 बार निम्रा को चोदा, वह सुबह उठी तो ठीक से चल भी नहीं पा रही थी वहीं मेरा भी बुरा हाल था। चुदाई करने में तो कुछ नहीं पता चला लेकिन जब मैं अगले सुबह उठा तो मेरे लंड में दर्द हो रहा था। लेकिन फिर भी मैं एक बार चुदाई किया फिर हम नाश्ता किए और फिर एक बार बाथरूम सेक्स किए।

निम्रा 6 दिन इंडिया रुकी हम कई जगह घूमने गए और उसकी चूत का मैं रेल बना दिया।

फिर वह वापस पाकिस्तान चली गई। उसके बाद हम एक बार दुबई में मिले और वहां भी जम के चुदाई किए।

तो दोस्तों आपका भाई का इंटरनेशनल चुदाई कैसा लगा। वो भी एक पाकिस्तानी का जो हमारा दुश्मन देश है, ऊपर से बोनस यह की एक क्रिकेटर की बहन को चोदा। मुझे पूरा उम्मीद है यह कहानी आपको बेहद पसंद आयेगी। मुझे कमेंट करके जरूर बताना की आपको यह इंटरनेशनल पाकिस्तानी लड़की की चुदाई कैसी लगी।

ऐसी कयामत भरी चुदास कहानी पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहना। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “डॉक्टर को चरम सुख की प्राप्ति

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

Meet Women Online!!

धन्यवाद।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *