चुत को मिला चरमसुख

 272 

पति का 3 इंच का छोटा लन्ड और कॉल बॉय से मेरी चुत को मिला चरमसुख

कैसे हो दोस्तों उम्मीद करता हूँ अच्छे होंगे। https://nightqueenstories.com के सभी पाठकों और मेरे प्यारे दोस्तों को मेरा नमस्कार।

दोस्तों मेरा नाम देवीना है। मैं दिल्ली के यमुना विहार में रहती हूँ। मेरी उम्र 26 साल है। मैं बहुत हॉट हूँ देखने मे भी और अंदर से भी। लेकिन मेरी किस्मत ने मेरे साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। दरअसल मेरी शादी 2 साल पहले ही हुई है। मेरे पति एक मल्टीनेशनल कंपनी में अधिकारी हैं। उनकी सैलरी 6 लाख रुपए महीने का है। मैं मायके से भी काफी अमीर परिवार से हूँ। मेरे परिवार वाले बड़े अरमान से 50 लाख रुपया खर्च कर एक अमीर लड़के से शादी किये। सभी बहुत खुश थे कि लड़का अच्छा कमाता है।

मेरे पति का नाम अविनाश है। वो 32 साल के हैं। देखने मे एवरेज हैं।

दोस्तों दरअसल बात ये है कि मेरे पति का लन्ड बहुत छोटा है खड़ा होने के बाद मात्र 3 इंच का होता है और जब सोया रहता है तो पता भी नही चलता है। उससे बड़ा तो मेरा चुत का दाना है।

धीरे धीरे शादी को 2 साल बीत गए। मेरी चुत की गर्मी शांत नही हो पाती है। वो तो भला हो खीरा ककड़ी बैगन का। जिसे डालकर मैं अपनी चुत की गर्मी थोड़ी शांत कर पाती हूँ।

दोस्तों मैं इस कारण से अब काफी अवसाद में रहती हूँ। मेरी सभी सहेलिया जब मुझसे पूछती हैं कि मेरी सेक्स लाइफ कैसी चल रही है। तो मैं उदास हो जाती हूँ। मुझे अपने सहेलियों से जलन होने लगी है क्योंकि वे चुदाई में बहुत मस्त हैं। उनकी चुत की भरपूर चुदाई होती है।

पति से चरमसुख नही मिला तो कैसे मैं कॉल बॉय के बिस्तर की शोभा बन गई

एक दिन मेरी एक सहेली जो मेरी बेस्ट फ्रेंड है। घर आई मुझसे मिलने। उसका नाम तान्या है। हम बहुत सी बातें किए। और फिर वह मेरे पति के बारे में पूछि कि जीजा जी कैसे हैं। तो मैं उदास हो गई लेकिन बोली ठीक हैं। फिर वह बोली तेरी सेक्स लाइफ कैसी चल रही है और मैं ऑन्टी कब बनूंगी। 2 साल हो गए। अब तो प्लानिंग करो। बहुत मस्ती कर ली। तो मुझे रोना आ गया और मैं रोने लगी। यह देखकर वो मुझे गले से लगा ली और बोली क्या हुआ क्यो रो रही है। पहले तो मैं कुछ नही बताई लेकिन उसके जिद करने पर उसे बताई की यार शादी के बाद मुझे आजतक एक बार भी अविनाश ने संतुष्ट नही किये हैं। उनका लन्ड बहुत छोटा है। मेरी तो अभी तक सील भी नही टूटी है। उनका लन्ड मेरे चुत के झिल्ली तक भी नही पहुच पाती और वो 1, 2 मिनट में ही झड़ जाते हैं। और वो हफ्ते दस दिन में एक बार ही सेक्स करते हैं। वो भी कभी फोरप्ले नही करते हैं। बस सीधा लन्ड डाल के हिला देते हैं और झड़ के किनारे हो जाते हैं। और मैं फुट फुट कर रोने लगी। तो वह मुझे चुप कराई और बोली। यार तू तो ऐसी बात बताई की मैं भी परेशान हो गई। तभी मैं सोचूँ की तेरा चेहरा ऐसे कैसे बेजान से होते जा रहा है। अब मुझे समझ आया तुझे भरपुर चुदाई की जरूरत है।

फिर वो थोड़ी देर सोचने के बाद बोली कि अच्छा ठीक है मुझे एक दो दिन का टाइम दे मैं तेरी चुत को ठंडा करने का जुगाड़ ढूंढती हूँ। फिर हम लंच किए और फिर तान्या अपने घर चली गई।

तान्या और मेरी बातें आज हुई इस कारण आज मैं थोड़ी चुदासी हो चुकी थी। शाम को अविनाश घर आए। हम रात का डिनर किये और अवि सोने चले गए। मैं घर का सारा काम खत्म कर रूम में पहुँची तो अवि सो चुका था। मैं उसे जगाई और बोली अवि मुझे चुदाई करनी है। तो वह बोला कि आज नही मुझे नींद आ रहा है सोने दो मैं थक गया हूँ। औरफिर वह मुँह दूसरे तरफ करके सो गए।

मुझे बहुत गुस्सा आया। फिर मैं उठी और किचन में गई। वहाँ से खीरा ली और बाथरूम में जाकर चुत में खीरा डाल के चुत से पानी निकाली। और फिर आकर सो गई। दूसरे दिन भी यही हुआ मैं अवि को चोदने बोली तो वह मना कर दिए। और मैं फिर से खीरा से ही चुत शांत की।

तीसरे दिन तान्या का कॉल आया और बोली कि तेरी चुत की आग ठंडा करने का व्यवस्था हो गया है। तो मैं पूछी कैसे तो वह बताई की मेरी एक सहेली है उसने मुझे एक कॉल बॉय (जिगोलो) का नम्बर दिया है। तू बता उससे बात करूं ना अगर तू तैयार है तो बोल मैं अभी बात करती हूँ।

तो मैं घबरा गई कि दूसरे मर्द के साथ चुदाई कैसे करूँगी। मैं तो अपने जीवन मे सिर्फ अविनाश से ही चुदी हूँ। चाहे जो भी हो लेकिन है तो मेरे पति ही। और मैं उन्हें कैसे धोखा दूँ।

फिर तान्या मुझे समझाई की यार तू धोखा कहाँ दे रही है। कौन सा तू किसी से अफेयर रख रही है। आखिर तेरी भी तो जरूरत है। तुम्हारा हस्बैंड तुम्हे सुख नही दे पाता तो बाहर से खुश होने में क्या दिक्कत है। वह मुझे बहुत समझाई तो मैं मान गई। फिर मैं पूछी लेकिन कहाँ पे। मैं अपने घर नही बुला सकती। तो वह बोली कि तू टेंसन मत ले मैं कुछ करती हूँ। फिर वह बोली कि शाम को 8 बजे मैं अविनाश के पास कॉल करूँगी और उनसे बोलूंगी की मेरी तबियत ठीक नही है। और तुम्हे कुछ दिन के लिए मेरे घर भेज दे। वेसे भी मेरे पति तो चेन्नई में हैं।

शाम 8 बजे तान्या मुझे मेसेज की और पूछी की अविनाश कहा है तो मैं बोली कि टीवी देख रहे हैं। मैं किचन में हूँ। तो वह अविनाश के पास कॉल की और बोली जीजू मेरी तबियत ठीक नही है। आप देवीना को कुछ दिन के लिए मेरे पास भेज सकते हैं क्या। तो वो बोला ठीक है कब भेजना है तो मैं बोली कि सुबह भेज दिजियेगा। वे बोले ठीक है।

https://nightqueenstories.com

रात को हम डिनर किए। और डिनर करते समय ही अवि मुझसे बोले कि तान्या का कॉल आया था उसकी तबियत ठीक नही है वह तुम्हे कुछ दिन देख भाल करने के लिए बुलाई है। तो मैं अनजान बनते हुए पूछी क्या हुआ है उसे तो वह बोले पता नही बस यही बताई की तबियत खराब है। तो तुम सुबह चले जाना। या कहो तो मैं आफिस जाते समय तुम्हे ड्राप कर दूंगा।

फिर अवि सोने चले गए। आज मैं जल्दी जल्दी काम खत्म की और अवि के सोने से पहले ही रूम में आ गई। और मैं अवि को बोली कि अवि कई दिन हो गया आज चोदो ना मुझे। कल तान्या के घर चली जाऊंगी तो 2,3 दिन फिर नही चुदवा पाऊंगी। तो अवि बोला आज मेरा मन नही है। और दूसरे तरफ मुँह करके सो गए।

और रोज की तरह मैं उठी और बाथरूम में जाकर गाजर से चुत की आग शांत करने कोशिस की फिर आकर सो गई।

सुबह जब अवि नहा रहे थे तो मैं अपनी पैकिंग कर ली। और अवि के साथ ही घर से निकल गई। वह मुझे मंडी हाउस तक छोड़ दिए फिर मैं वहां से मेट्रो से चली गई। मैं 10 बजे तान्या के घर पहुँच गई वो मेरा ही वेट कर रही थी। फिर हम साथ मे ब्रेकफास्ट किए। और वह बोली कि मैं बात करता हूँ तेरे चुत की गर्मी शांत करने वाला से। तो मैं पूछी कहाँ पे जाना होगा। तो वो बोली तू टेंशन क्यो ले रही है। मैं सब कर चुकी हूं बस उसे बोलना बाकी है। वह बताई की मैं होटल बुक कर चुकी हूं हम वही चलेंगे। वो वही आएगा। तो मैं फिर से बोली को कोई प्रॉब्लम तो नही होगा तो वह बोली यार टेंशन मत ले। कुछ नही होगा।

फिर वह उस कॉल बॉय को कॉल की और होटल का नाम बता दी। और 1 बजे आने को बोली। वह कॉल बॉय 3 हजार रुपए पहली बार का और फिर उसके बाद का हर शॉट का 1000 रुपया पर तैयार हुआ था। उतने में वह 12 घंटे तक सर्विस देने को तैयार था। फिर हम होटल 12 बजे पहुँचे। हमदोंनो बहुत एक्साइटेड थे। करीब 12:45 पर उस कॉल बॉय का काल आया और बोला मैं होटल के बाहर हूँ रूम नम्बर बताइए। वह बता दी। वेसे रूम में चेक इन करते समय ही वह रिसेप्शन वाली लड़की को तान्या बता दी थी को थोड़ी देर में मेरे गेस्ट आएंगे उनको आप ऊपर भेज दजीजियेगा।

बेल् बजी तो तान्या ने ही दरवजा खोली। वह हमदोंनो से हाथ मिलाया और अपना नाम बताया उसका नाम साहिल था। लेकिन वह रूम में हमदोंनो को देखकर बोला की मुझे सर्विस किसको देना है बात तो एक कि हुई थी लेकिन यहां 2 हैं। तो तान्या बोली मेरी सहेली को। तो वह मुझे किस करने लगा। तो तान्या बोली तुमलोग मस्ती करो मैं जा रही हूं 3, 4 घंटे बाद आऊंगी। तो मैं उसे रुकने को बोली। वो अलग बात था कि मैं आजतक अपने हस्बैंड के अलावा और किसी से नही चुदी थी। लेकिन आज मैं तान्या के सामने ही चुदना चाहती थी। तो मैं बोली कही मत जाओ यही रहो। तो वह सोफे पर बैठी रही। फिर साहिल मुझे किस करने लगा। वह करीब 10 मिनट तक मुझे किस किया था। वह सच मे माहिर खिलाड़ी था वह अपना जीभ मेरे मुँह में दिया था जिसे चूसने में मुझे बहुत आनंद आया था।

साहिल ने मुझे 1 घंटा तक अलग-अलग स्टाइल में चोदा और मुझे तृप्त कर दिया

फिर वह एक एक कार मेरे सारे कपड़े उतार दिए। मुझे बहुत मजा आ रहा था क्योंकि मेरे पति आजतक ऐसा नही किये थे। वह फोरप्ले करते ही नही थे।

फिर साहिल मुझे उल्टा सीधा करके पूरे बदन पर किस किया और जीभ से चाटा। मैं यह सब पहली बार अनुभव कर रही थी। फिर वह मेरे पैरों को फैला दिया और चुत चाटने लगा। यही तो मैं चाहती थी मुझे चुत चटवाने का बहुत मन करता था लेकिन कभी ऐसा हुआ नही था। वह 15 मिनट तक मेरी चुत चाटा और 2 बार मेरी चुत को झाड़ दिया। फिर वह मुझे अपना लन्ड चूसने का ऑफर किया तो मैं झट से उसका लंड मुंह मे ले ली और चूसने लगी। करीब 3, 4 मिनट मैं उसका लन्ड चूसी फिर वह मेरे पैरों को फैलाया और चुत पर लन्ड रगड़ने लगा। और मेरी चुत के छेद पर लन्ड लगाया और ढेर सारा थूक अपने लन्ड पर लगाया। और मेरे चुत पर भी। और एक जोरदार शॉट मारा और उसका लन्ड का सुपाड़ा मेरी चुत में चला गया। मुझे बहुत दर्द हुआ था क्योंकी साहिल का लन्ड काफी मोटा था और लगभग 6 इंच का था। और फिर वह एक और शॉट मारा और मेरी चुत को चीरते हुए उसका लन्ड मेरी चुत में समा गया। मेरे मुँह से एक दर्दनाक चीख निकली थी। फिर वह जब लन्ड बाहर खिंचा और मुझे दिखाया उसके लन्ड पर खून लगा हुआ था। और मेरी चुत से भी खून बह रही थी। मेरी सील आज टूटी। और फिर वह मेरे चुत में लन्ड डाला और चोदने लगा। वह मुझे अलग अलग स्टाइल में 1 घण्टा तक चोदा था। मेरी चुत बुरी तरह जल रही थी। मैं 6 बार झड़ी थी। और अब नही चुदना चाहती थी। फिर वह भी झड़ गया।

कुछ देर बाद वह फिर मुझे किस करने लगा और फिर से मुझे चोदा इस बार भी वह आधे घंटे तक चोदा था। मेरी चुत अब जवाब दे गई। वह तो एक बार चोदने को तैयार हुआ था लेकिन मैं मना कर दी। और उठके तान्या के पास गई और उसे उठाई और साहिल का लन्ड उसके हाथ मे पकड़ाते हुए बोली तेरी वजह से मुझे आज चरमसुख मिला है। तू भी इसका हकदार है। फिर साहिल तान्या को भी चोदा।

और फिर साहिल चला गया। और मेरी चुत की सील भी टूट गई और चरमसुख पाने का चस्का भी लग गया। अब मैं हर तीसरे चौथे दिन होटल जाकर साहिल का सर्विस लेती हूँ।

मैं किसी और स्टोरी में बताऊंगी की मैं अपने गांड़ का उद्घाटन साहिल से कैसे करवाई। और फिर मैं और तान्या लेस्बियन सेक्स कैसे किए।https://nightqueenstories.com

अब मुझे दीजिए इजाजत। और कहानी को लाइम करना और कमेंट कर बताना की कहानी कैसी लगी। तो मिलते हैं किसी और कहानी में। टैब तक के लिए खुदा हाफिज।

 

70% LikesVS
30% Dislikes

One thought on “चुत को मिला चरमसुख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *