बॉस ने खुलवाई अपनी चूत

 120 

ऑफिस की बॉस ने की मेरे लंड का शिकार

और फिर वो मेरे बगल में सोफे पर बैठ गई। वो एक मादक परफ्यूम लगाई थी जो मुझे पागल कर रहा था। तो मैंने हिम्मत करके बोला कि मेम आपकी हिप्स और बूब्स बहुत कातिल हैं। ये बोलते हुए मैं एक बार ये भी सोचा की कहीं ये बोलने से मेरी जॉब खतरे में न आ जाए। लेकिन मैं एक तरफ ये भी सोच रहा था कि ऐसा मौका बार बार नहीं आता, इतना बोलते ही उन्होंने मेरी नज़रों में नज़रें डाल कर देखा और एक मिनट देखती रहीं, इसके बाद में मेम ने मेरा हाथ पकड़ा और अपने बड़े बड़े चूचों पे रख दिया। वे हवस भरी आवाज़ में बोलीं, अगर तुम्हे इतना अच्छा लगा तो इन्हे मसल दे ना।

मेरे सभी दोस्तों और https://nightqueenstories.com के सभी प्यारे सेक्सी पाठकों को मेरा सादर नमस्कार। कैसे हो आपसब, उम्मीद करता हूं सभी मजे में होंगे।

दोस्तों मेरा नाम सुनील है और मैं एक बड़े कंस्ट्रक्शन कंपनी में इंजीनियर हूँ, मैं 6 फिट का लंबा चौड़ा लड़का हूं। कुल मिलाकर पर्सनालिटी अच्छी है। ये कहानी 1 महीने पहले की है। मेरे कंपनी के बॉस का नाम सत्यानंद सिंघानिया है, वह बहुत अच्छे और विनम्र व्यक्ति हैं। चुकी मैं एक काबिल इंजीनियर था और इससे पहले एक विदेशी कंपनी में काम कर चुका था इसलिए ऑफिस में मेरा काफी नाम था।

बिजनेस डील के लिए गई बॉस ने मुझे अपनी जवानी दिखाकर ललचाई और मेरे लंड से अपनी चूत का खुदाई करवाकर चूत रस का दरिया बहाई

मेरे ऑफिस के एक बॉस थी जिनको सभी ऑफिस के अधिकारी रिपोर्ट करते थे, मैं भी उन्ही को रिपोर्ट करता था। उनका नाम देवीना बनर्जी था। वह आईआईएम अहमदाबाद से पासआउट थी उनकी उम्र 40 साल था उनके हसबैंड विदेश में रहते थे और उनकी महीने की 7 लाख सैलरी थी। देवीना मैम की भी सैलरी लगभग 2.5 लाख पर महीने की थी। मेरा सैलरी लगभग 1.69 लाख था। एक तरह से मेरे ऑफिस में सैलरी के मामले में देवीना मैडम के बाद मेरा ही था। मैं इस कंपनी में 1 साल पहले ही आया था और मेरा इंटरव्यू भी सीधे कंपनी के बॉस ने ही लिया था इसीलिए मैं बॉस का खास था और इसी कारण ऑफिस में मुझसे कोई उलझता नहीं था यहां तक कि देवीना मैडम भी मेरे को कभी नहीं कुछ बोलती थी। वो अलग बात था की ऑफिस की वो बॉस थी।

देवीना मैडम बहुत खूबसूरत और फिट थी, उनका जिम भी उनके ही घर में था और वो रोज जिम करती थी। वो हमेशा फॉर्मल कपड़ों में ही ऑफिस आती थी। उनका फिगर 34 की चूचियां, 28 की कमर और 38 इंच की गांड थी। स्किन बिलकुल दूध सी सफेद और गुलाब की तरह लाला। कुल मिलाकर वो स्वर्ग की अप्सरा को भी मात देती थी। कंपनी के चपरासी से लेकर मैनेजर तक सभी उनको देखकर आहें भरते रहते हैं।

तो हुआ ये की हमारी कंपनी का एक प्रोजेक्ट पर बातचीत चल रहा था जो की दिल्ली में था। हमारा ऑफिस मुंबई में है तो उस प्रॉजेक्ट के लिए डील फाइनल करने कंपनी के बॉस और ऑफिस के बॉस को दिल्ली जाना था। एक दिन बाद दोनो बॉस को जाना था तो उनके ना रहने पर मुझे पहले ही बॉस नियुक्त कर दिया गया था। मैं भी 2 दिन का बॉस बनने को लेकर काफी एक्साइटेड था। लेकिन करीब 3 बजे एक चपरासी मेरे ऑफिस में आया और बोला की आपको बॉस बुला रहे हैं। मैं भागे भागे उनके ऑफिस में गया तो उन्होंने मुझे बैठने को बोला और कहा कि मैं दिल्ली मीटिंग में नहीं जा सकता मेरी कुछ पर्सनल समस्या आ गई है इसलिए देवीना मैडम के साथ तुम दिल्ली जा रहे हो, और कल तुम पूरा दिन छुट्टी ले लो या देवीना मैडम से बात कर लो वो जैसा कहती हैं वैसा करो लेकिन तुम पूरी तैयारी कर लो और इस डील से संबंधित सभी चीजों को अच्छे से स्टडी कर लो। और परसो तुमलोग जा रहे हो। मैं देवीना मैडम से पहले ही तुम्हारे बारे में बात कर लिया हूं। तो मैं यस सर बोलकर वहां से निकल गया तब तक देवीना मैडम मुझे बुला ली। और मैं एक बॉस के केबिन से निकलकर सीधा दूसरे बॉस के केबिन में पहुंच गया।

तो देवीना मैम मुझे डील से संबंधित सभी चीज दी और बोली की चाहो तो तुम कल घर में भी रह के सभी चीजों को स्टडी कर सकते हो, तो मैं बोला की मैम मैं ऑफिस ही आ जाऊंगा यही स्टडी करूंगा और कुछ जानना होगा तो यहां क्लियर करना अच्छा रहेगा। फिर मैं वहां से अपने केबिन में आ गया। अगले दिन मैडम मुझे बोली की दोपहर 12 बजे का फ्लाइट है तो तुम 11 बजे एयरपोर्ट पहुंच जाना मैं वहीं मिलूंगी।

एयरपोर्ट मैं देवीना को देखकर पागल हो गया उसकी टाइट शर्ट में चूचियां शर्ट फाड़ के बाहर आने को मचल रहे थे

मैं बहुत खुश था क्योंकि मुझे देवीना मैम के साथ जाने का मौका मिल रहा था और फिर एक दिन दिल्ली में घूमने का भी प्लान था तो मैं बहुत खुश था। मैं सारा सामान पैक कर लिया और मैं ठीक 11 बजे एयरपोर्ट पहुंच गया। मेम मेरे से पहले ही वहां पहुंच चुकी थी। क्या बताऊं दोस्तो मैम बिलकुल कमसिन कली लग रही थी। और मैं उन्हें को देख कर मैं तो पागल ही हो गया, क्योंकि मेम को मैंने कभी जींस और शर्ट में नहीं देखा था। वह टाइट शर्ट में बहुत सेक्सी लग रही थी। व्हाइट शर्ट और नेवी ब्लू जींस में वो बहुत खूबसूरत लग रही थी। मैं तो देखता ही रह गया तो फिर वो बोली क्या हुआ तो मेरा ध्यान भंग हुआ। और मैं हड़बड़ाकर कुछ नही बोला तो वो मुस्कुरा दी।

मेम की टाइट कड़क चूचियां शर्ट को फाड़ कर बाहर आने को मचल रही थी। और गांड भी टाइट जींस में साफ़ दिख रही थी। जैसे तैसे करके मैंने अपने आपको संभाला, और फिर कुछ देर बाद हम दोनों फ्लाइट में बैठ गए। हमदोनो का सीट अगल बगल ही था। तो उनके शरीर से आ रही मोहक स्मेल मुझे पागल कर रही थी। हम 2.30 बजे दिल्ली पहुंच गए। वहां से आधे घंटे के दूरी पर होटल था, होटल पहले से बुक था तो हम सीधा होटल पहुंच गए।

फिर मैम ने कहा की फ्रेश हो लो और फिर 4 बजे नीचे मिलो होटल में बैठ के क्या करेंगे घूमने चलते हैं फिर रात को होटल आ जायेंगे। तो मैं बोला ठीक है। फिर हम घूमने निकल गए। और 4 , 5 घंटा घूमे इस दौरान मैम बहुत अच्छे से मेरे से बात कर रही थी। मेरे साथ घूम के वो भी बहुत खुश थी। हमदोनो मस्ती भी किए और लेकिन गर्मी के कारण हम बिना नहाए खाना नही चाहते थे तो मैं मैडम के पूछने पर बोला की हम सीधा होटल चलते हैं और नहाने के बाद वहीं खा लेंगे। तो वो भी बोली ठीक है। फिर हम 8 बजे होटल आ गए और मैडम बोली की 9 बजे हम डिनर के लिए नीचे चलेंगे। तब तक नहा लो फ्रेश हों लो। फिर मैं ओके बोल के अपने रूम में आ गया।

देवीना के डिप नेक टी शर्ट में आधी चूचियां बाहर दिख रही थी और वो बोली क्या अच्छा लगता है तो मैं भी बेशर्म बनकर बोल दिया आपकी हिप्स और करारेदार चूचियां

और नहा धोकर ठीक 9 बजे तैयार हो गया मैडम का रूम भी मेरे जस्ट बगल में था तो मैं सोचा की जाकर पूछ लेते हैं तैयार हुई की नही अगर उनमें लेट होगा तो मैं नीचे चला जाऊंगा। और फिर मैंने मेम के रूम के बाहर जाकर नॉक किया तो मैडम दरवाजा खोली, दोस्तों मैं तो उन्हे देखते ही दंग रह गया, मेम नाईट सूट में थीं जिसमे से उनके आधे बूब्स बाहर दिखाई दे रहे थे। और उनके हाथ में तौलिया था। फिर वो बोली अरे सुनील तुम तैयार हो गए यार मुझे थोड़ा देर हो गया दरअसल घर से कॉल आ गया था। फिर मैं बोला कोई बात नही मैम आप शायद नहाने जा रही तो आप आराम से तैयार हो जाइए मैं बाद में आता हूं। तो मैडम बोली बैठो यही टीवी देखो मैं बस 5 मिनट में नहा लेती हूं। दोस्तों ये सुनते ही मेरे मन में एक हजार लड्डू फुट गए और मैं अंदर चला गया। मैं सोफे पर बैठ के टीवी देखने लगा और वो नहाने बाथरूम में घुस गई। दस मिनट बाद वो बाथरूम से निकलीं तो मैं देखते ही पागल हो गया क्योंकि वो सिर्फ तौलिया में थी जो उनकी चुचियों से लेकर गाड़ तक ढक रहा था।

और फिर वो परदे के पीछे ड्रेसिंग टेबल पर चली गई, और वो जब बाहर आई तो एक टाइट टी शर्ट और जींस में थी कया बताऊं मेरी तो निगाहें उनपर ही अटक गया क्या सेक्सी माल लग रही थी वो। टी शर्ट का गला बहुत डिप था जिसमे से उनकी आधी से ज्यादा बूब्स दिख रहे थे। मैं तो उनको ही घूरे जा रहा था। फिर वो कुछ और तैयारी कर रही थी, मैं तो उनके तने हुए चुचियों को ही देखे जा रहा था और ये चीज़ वो भी नोटिस कर रही थीं। फिर अचानक मुझसे उन्होंने पूछ लिया सुनील तूने कितनी गर्लफ्रेंड पटा रखी हैं? मैं उनकी इस बात से चौंक गया, उनके फेस के एक्सप्रेशन भी बदल चुके थे। मैंने थोड़ा शर्मा कर बोला क्या मेम आप भी, मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। तो मैम बोली अरे क्या लड़की तरह शर्मा रहा है, बता ना तो मैं फिर बोला कोई नही है। तो मेम बोली तेरे जैसा हैंडसम लड़का का कोई गर्लफ्रेंड नही है ये संभव नहीं है। तो मैं हिम्मत करके बोला की मेम आप जैसी खूबसूरत और और आप जैसे हॉट फिगर वाली कोई मिली ही नहीं न इसलिए कोई नही है। तो मेरी इस बात से वो हल्का सा मुस्कुराईं और जानबूझ कर अपने बूब्स को तानते हुए बोलीं हॉट फिगर? तो मैं उनके तने हुए बूब्स को ललचाई नजरों से देखने लगा, इस बात को देख कर थोड़ी देर मेम कुछ नहीं बोलीं, फिर बोलीं, वैसे क्या अच्छा लगता है तुम्हे मेरे फिगर में?

देवीना मादक आवाज में बोली सुनील अब और मत तड़पा महीनों से मेरी चूत कोई लंड नही खाया है अब बिना देर किए अपना लंड मेरी चूत में डालकर जोर जोर से चोद डाल

और फिर वो मेरे बगल में सोफे पर बैठ गई। वो एक मादक परफ्यूम लगाई थी जो मुझे पागल कर रहा था। तो मैंने हिम्मत करके बोला कि मेम आपकी हिप्स और बूब्स बहुत कातिल हैं। ये बोलते हुए मैं एक बार ये भी सोचा की कहीं ये बोलने से मेरी जॉब खतरे में न आ जाए। लेकिन मैं एक तरफ ये भी सोच रहा था कि ऐसा मौका बार बार नहीं आता, इतना बोलते ही उन्होंने मेरी नज़रों में नज़रें डाल कर देखा और एक मिनट देखती रहीं, इसके बाद में मेम ने मेरा हाथ पकड़ा और अपने बड़े बड़े चूचों पे रख दिया। वे हवस भरी आवाज़ में बोलीं, अगर तुम्हे इतना अच्छा लगा तो इन्हे मसल दे ना।

ओह गॉड ये कोई चमत्कार था। और फिर मैं धीरे धीरे उनकी चूचियों को दोनों हाथ से मसलने लगा तो वो सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससीईईईईईईसससीईईईईई … करते हुए आहें भरने लगीं, और फिर वो अपने होंठों को मेरे होंठों पे रख दिए और हम दोनों जोर जोर से किस करने लगे, और फिर मैंने उनकी टी-शर्ट निकाल फेंकी और चूची चूसने लगा। उन्होंने भी थोड़ी देर मज़ा लेने के बाद मेरा पैंट उतार दिया और चड्डी में से लंड निकाल कर चूसने लगीं। हम तेजी से सारे काम कर रहे थे और 10 मिनट के अंदर हम दोनो पूरी तरह नंगे हो चुके थे। और वो जो जोर से मेरा लंड चूसे ही जा रही थी। थोड़ी देर लंड चूसने के बाद वो बोलीं, सुनील अब और मत तड़पा, महीनों से मेरी चूत कोई लंड नही खाया है। अब बिना देर किए अपना लंड मेरी चूत में डाल दे। और फिर मैं मैडम के पैर ऊपर उठाए और अपना लंड मैडम की चूत में डाल दिया। और धक्कमपेल चुदाई करने लगा।

और वो चीखते हुए चुदवाने लगी। सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह….फक मि डार्लिंग फक मि। आहहहहहहहहहहहहहहहहह उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह…. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. इरर्राहहहहहहहहह.. चोदो मेरी जान चोदो…. आआआहहहहहहह चोदो मेरी चुत उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… .सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आह हहहहहहहहह… ऊँहऊँहऊँहउहहहहहहहहहहह बेबी….. सससीईईईईईईसससीईईईईईई….. आहहहहहहहहहहहहहहहहह….. फक मय पुसी किंग ओह माइ किंग ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह….सससईईईईईईसससीईईईईईई….. ओहहहहहहहहहहहहहहहहह…. उममहःहहहहहहहहहहहहहहहह… आहहहहहहहहहहहहहहहहह…ओहहहहहहह हहहह..

आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह सससीईईईईईई .. और जोर से चोद चोद मुझे ..आहहहहहहहहहहहहहहहहहः ओहहहहहहहहहहहहहहहहह सससीईईईईईई.. और जोर से चोद.. आह फाड़ डाल मेरी चुत। आहहहहहहहहह मैं तीसरी बार झड़ने वाली हूं बेबी रुकना मत चोदते रहो और वो फिर से चूत से पानी छोड़ने लगी। और 5, 6 धक्कों के बाद मेरा भी लंड रस उनकी चूत को सराबोर कर दिया।

इस ताबड़तोड़ चुदाई के बाद हम दोनों सोफे पर एक दूसरे को लिपटे हुए पड़े थे। फिर मैं बोला- मेम मैं पास हुआ या फेल मेरा परफोर्मेंस कैसा लगा? तो मेम प्यार से मुझे एक चांटा मारते हुए बोली साले पीहू बोल पीहू। मुझे प्यार से मेरे मॉम डैड ये नाम दिए हैं, और ये नाम मैं सिर्फ तेरे मुंह से सुनना चाहती हूं। उस दिन पता चला मैडम का नाम देवीना के अलावा पीहू भी है। तो मैंने उसकी चूचियों के निप्पल उमेठते हुए बोला तो पीहू कैसा रहा मेरा परफॉर्मेंस?

तो वो मुझे चूम कर बोलीं, तृप्त कर दिया तूने मुझे मैं पहली बार एक बार चुदाई में 3 बार झड़ी हूं। वरना आजतक असली चुदाई मुझे मालूम ही नहीं था क्या होता है। तुम्हारा परफॉर्मेंस टॉप ऑफ़ द वर्ल्ड था। You are so hot my babe.

हम ऐसे एक दूसरे में नंगे चिपके हुए थे तो फिर वो बोली कि चलो खाना खाने चलते हैं बहुत भूख लगी है। लेकिन मैं एक बार और चुदाई करना चाहता था इसलिए मैंने बोला- खाना यहीं आर्डर कर देते हैं तो वो बोली मैं जानती हूं तू फिर से मेरी चूत चोदने के फिराक में है लेकिन जरा तसल्ली रख हमारे पास पूरी रात पड़ी है, खाना कहीं बाहर अच्छे रेस्टोरेंट में चल कर खाते हैं फिर आकर पूरी रात तुझे चुदवाऊंगी। फिर थोड़ी देर बाद हम तैयार हो कर खाना खाने के लिए एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले बाहर निकल गए। कैब बुक किए और चले गए। फिर वापस आकर हम पूरी रात चुदाई ही करते रहे। सुबह 5 बजे सोए चूंकि मीटिंग 1 बजे की थी तो फिर हम 10 बजे जागे और डील फाइनल करके वापस मुंबई आ गए। लेकिन फ्लाइट में उन्होंने मुझसे कहा कि सुनील मुंबई पहुंचते ही मैं फिर से तुम्हारी मैम हूं, दिल्ली की बात दिल्ली में ही छोड़ देना। मैं भी समझ गया की वो क्या कहना चाहती है, तो मैंने बोल दिया- ओके मेम। और फिर वो हल्का सा मुस्कराईं और बाद में कभी भी हमारे बीच ये ट्रिप की कोई बात ही नहीं हुई। फिर 1 महीने में मेरा प्रमोशन हो गया और मैं उसी कंपनी के साउथ जोन का हेड नियुक्त कर दिया गया अब मेरा पोस्ट देवीना से भी बड़ा था।

तो दोस्तों बॉस और एक कर्मचारी की चुदाई आपको कैसी लगी कमेंट में मुझे जरूर बताना। मिलते हैं किसी और तड़कती भड़कती चुदाई की कहानी के साथ।

इसी तरह की मदमस्त गर्म सेक्सी चुदाई कहानियां https://nightqueenstories.com के अन्य पेज पर पढ़ें। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “चूत की ज्वाला और जिगोलो का लंड

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

धन्यवाद।

67% LikesVS
33% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *