क्लब में मिली सेक्सी भाभी की प्यासी चुत को चोदा

नमस्कार दोस्तों, कैसे हो आपसब, उम्मीद करता हूँ बहुत छे होंगे। दोस्तों  मेरा नाम वरुण है. मेरी उम्र 25 साल है. मैं लखनऊ का रहने वाला हूं. लेकिन अब मैं नोएडा में रहकर एक प्राइवेट फर्म में जॉब करता हूँ। मेरी जॉब अभी नई है इसलिए मैं गाड़ी नहीं लिया हूँ।

 

दोस्तों मेरा हाइट 5 फिट 10 इंच है, मैं नार्मल बॉडी का इंसान हूँ। सांवला रंग है। मैं जिम नही जाता क्योंकि मुझे पसंद नही है लेकिन मैं घर मे नियमित 1 घण्टा एक्सरसाइज और योगा करता हूँ। इसलिए मैं बिल्कुक फिट हूँ।

 

लड़कियों , आंटियों को पटाने में मैं माहिर हूँ किसी भी लड़कीं महिला को 10 मिनट में पटा के बिस्तर तक ले जाना मेरे लिए चुटकियों का खेल है। मेरे संपर्क में जो एकबार आ गई वो मेरी पर्सनॉलिटी की दीवानी हो जाती है।

 

और जिस लड़की महिला को मैं एक बार चोद दिया वो बार बार मुझसे चुदना चाहती है और चुदने के लिए मिन्नते करती है। मुझे भी चुदाई आराम से करना पसंद है मैं जल्दबाजी में चुदाई नही करता। यही कारण है कि मैं जिसको चोदा वह सटिस्फाई हो जाती है।

 

तो चलिए चलते हैं आज की कहानी की ओर यह एक सच्ची घटना है। जिसे मैं आपसब के साथ शेयर कर रहा हूँ। उम्मीद करता हूँ आपसब को बहुत पसंद आएगी। और कहानी को इसको पढ़ते हुए आपके लंड व चूतें पानी छोड़ने के लिए मजबूर हो जायेंगे। (यह कहानी आप nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

 

क्लब में मिली सेक्सी भाभी की प्यासी चुत चुदाई

 

यह घटना आज से 5 महीने पहले घटी।

 

पढ़ाई पूरी करने के बाद मेरी जॉब नही लगी थी और मै घर पर ही रह रहा था। मेरी गर्लफ्रेंड का नाम निहारिका था

 

निहारिका बहुत सेक्सी गोरा बदन की मल्लिका इतनी खूबसूरत कि कोई भी उस पर मोहित हो जाए। उसका फीगर 32 26 36 है हां दोस्तों उसकी गांड बहुत चौड़ी है बिल्कुल गोलमटोल।  वो मुझसे बहुत प्यार करती थी और इसलिए किसी और लड़के को जुत्तियों के नोक पर रखती थी।

 

हम एक साल तक साथ रहे। मुझे अच्छे से याद है हमारी पहली चुदाई करीब 35 मिनट चली थी और उस दौरान वो 4 बार झड़ी थी। तबसे वो मेरी और भी दीवानी हो गई। मैं जब भी उसकी चुदाई किया वो चरमसुख पाई। और हर चुदाई में 3, 4 बार झड़ जाती। लेकिन करब एक साल बाद उसकी शादी हो गयी और मैं तन्हा हो गया।

 

फिर मैं भी नोएडा में शिफ्ट हो गया. क्योंकि मुझे यहां एक प्राइवेट कम्पनी में जॉब मिल गया था।चुकी पैसे कमाने लगा और सैलरी अच्छी थी तो खुलकर अय्यासी भी करने लगा।  इसलिए कभी कभी मैं पार्टी में चला जाता था। क्लब की चकाचौंध पार्टी तो सबको आकर्षित करती ही है तो मेरा भी क्लब में आना जाना होने लगा।

 

एक बार छूटी के दिन आराम किया और शाम को मैं क्लब में पार्टी करने चला गया। मैं ड्रिंक कर रहा था। काफी देर से पिने के कारण नशा सा हो रहा था। डांस करने के लिये सोचा मगर कोई पार्टनर नहीं था।

 

फिर इधर उधर नज़रें दौड़ाने पर मेरी नजर एक कपल पर पड़ी एक शादीशुदा हॉट सेक्सी लड़कीं अपने पति के साथ बैठ कर ड्रिंक कर रही थी। मैं भी उनके पास चला गया। उसका पति बेढ़ौल था और कुछ ज्यादा ही पी ली थी ।उसको बहुत कम होश था और वो टेबल पर सिर रख कर सोने लगा।

 

तभी भाभी अपने पति से बोली पार्टी का सारा मजा खराब कर दिया तुमने। मुझे तो डांस भी करना था। लेकिन तुम तो लुढ़क गए। मौके को नजाकत को मैं समझा और फट से बोला।  मुझे भी डांस करना है लेकिन मेरे पास भी कोई पार्टनर नहीं है, अगर आप बुरा ना माने तो मेरे साथ डांस कर सकती हैं। वैसे भी आपके पति पीकर लुढ़क गए हैं। (यह कहानी आप nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

 

वो भी मस्त हो के जाम छलका रही थी।  इसलिए उसको भी नशा चढ़ा हुआ था। वो मान गई और एक बार कहने पर ही मेरे साथ आकर डांस करने लगी। स्टेज पर जाकर मैंने उसकी कमर में हाथ डाल दिया। उसका फीगर बहुत मस्त था। उसकी पटलिंकम्र थी लेकिन चूतड़ बहुत बड़े बड़े थे। उसकी गांड सच मे बहुत भारी थी। उसके साथ चिपक कर डांस करते 15, 20 मिनट हो गया था और उसकी गांड की रगड़ से मेरे लन्द देवबखडे होकर सलामी मारने लगे थे।

 

वो एक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। मेरी नजर उसके जिस्म के हर अंग को ताड़ रही थी। मैं।सोचने लगा कि की कास ये अकेली होती तो आजनीसे यही पर चोद देता।

 

काफी देर डांस करने के बाद हम स्टेज से नीचे आ गए। फिर वो बोलयी कि मेरे पति को ज्यादा ही चढ़ गई है। आप हमें कार तक छोड़ दो। मैंने उसकी खूसट  पति को कार तक लेकर गया।

 

मैं वापस जाने लगा तो वो बोली कि सुनो मुझे तो गाड़ी चलानी नहीं आती। और तुम देख रहे हो मेरे पति गाड़ी चलाने की हालत में नहीं है। तो  अगर आप हमें घर तक छोड़ दो तो बहुत मेहरबानी होगी।

pyasi chut

खरबूजा खुद चाकू पर धीरे धीरे गिर रही थी। फिर हम तीनों गाड़ी में बैठे। उसके पति को पीछे वाली सीट पर बैठा दिया। वो मेरे बगल में बैठी गई। उसकी जांघें पूरी नंगी थी और आगे से उसकी रेड कलर की पैंटी साफ दिख रही थी। शार्ट स्कर्ट का यही कमाल था।

 

ये देखकर मेरा लंड खड़ा हो गया। वो भी मुझे चुदासी भरी नजरों से देख रही थी। रास्ता वो खुद ही बता रही थी और बहाने से मेरे जिस्म को भी ताड़ रही थी।

फिर वो बोली आपका नाम क्या है। मैन बताया वरुण। तो बोली बहुत अच्छा नाम है।

फिर वो बोली- आपकी शादी हो गयी है क्या?मैंने कहा अभी नहीं।

वो बोली- तो कोई गर्लफ्रेंड? मैंने भी झट से कहा- अगर गर्लफ्रेंड होती तो मैं क्लब में अकेले क्यों आता? वो मेरी बात पर मुस्कराते हुए बोली- हां, ये बात भी सही है. कुछ देर बाद हम उसके घर पहुँच गए।

 

उसकी कार को पार्क किया और उसके पति को अपने कंधे पर उठा कर मैं घर के अंदर ले गया। उसका पति मोटा था। अंदर लेटा कर मैं वापस जाने लगा। वो थैंक्स बोली । फिर वो बोली कि आपने हमारी बहुत मदद की बताइए मैं आपके लिए क्या कर सकती हूँ। मैंने बोला कुछ नही और जाने लगा तो बोली। थोड़ी देर रुक जाओ फिर चले जाना। मैं मान गया। वो किचन में गई और कुछ स्नैक्स के साथ रेडवाईन ले आयी। फिर बोली अगर इजाजत हो तो- एक बात पूछूं? मैंने कहा- बिल्कुल पूछो। तुमको मैं कैसी लगी?

 

मैंने उसकी चूचियों को और उसकी शार्ट स्कर्ट के बीच से झांक रही लाल रंग की पैंटी को घूरते हुए हवस भरी नजरों से देख कर कहा- आपको देख कर मन करता है कि मैं आपको अपनी गर्लफ्रेंड बना लूं। और आपको अपनी बाहों से कभी दूर ना जाने दूँ।

 

मेरा तो लंड पहले से खड़ा था। नशा भी हमदोनो को चढ़ा हुआ था।

 

लंड की भूखी सेक्सी भाभी की चुदाई की शुरुआत

 

और तभी उसने मेरी जांघों पर हाथ रख दिया। और मैंने उसका हाथ पकड़ कर अपने लंड पर रख दिया। लंड पहले से ही खड़ा था। वो अब मुझे भूखी नजरों से घूरते हुए मुस्कुराई। (यह कहानी आप nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

 

फिर हमदोनों एक दूसरे के होंठों को चूसने लगे। वो भी शायद लंड की भूखी थी

मैंने कहा,अगर तुम्हारा पति आ गया तो? वो बोली, उस हरामजादे को ये भी नहीं पता कि वो कहां पड़ा हुआ है। इतना बोल कर वो फिर से मेरे होंठों को चूसने और काटने लगी

 

फिर वो बोली चलो बेडरूम में चलते हैं। और वो मेरा हाथ पकड़कर मुझे अपने बेडरूम में लेकर चली गयी।

अंदर जाते ही हम दोनों एक दूसरे पर बुरी तरह से टूट पड़े। वो मेरे होंठों को जोर से चूसने और दांतों से काटने लगी और मैं उसके होंठों को जोर से चूसने लगा।

 

अब मेरे हाथ भाभी की गांड पर  पहुंच चुके थे. मैन उसके स्कर्ट को ऊपर कमर पर खींच दिया और उसकी स्ट्रिप वाली पैंटी में चूतड़ बिल्कुल नंगे थे। मैं मसलने लगा।

 

फिर मैंने भाभी के कपड़े उतारे। मैंने उसकी टॉप और स्कर्ट उतार फेंके। ब्रा और पैंटी में उसकी जिस्म चमक उठी।

Land ki bhukhi chut

मैंने ब्रा के ऊपर से ही उसकी चूचियों को मसलना शुरू कर दिया। वो मदमस्त हो गई। और कसमसाते हुए मेरे लंड को पकड़ कर दबाने लगी। हम दोनों नशे में थे इस कारण जल्दी ही पूरी गर्म हो गए थे।

 

फिर मैंने उसके ब्रा और पैंटी को भी निकाल दिया तब तक मेरा भी जीन्स खुल चुका था फिर मैं अपने जीन्स को अलग किया और मैं भी पुरी तरह नंगा हो गया। (यह कहानी आप nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

 

वो सिसकारते हुए मेरे लंड को पकड़ी और जोर जोर से हिलाने लगी। बोली- आह्हहहहहहहहहहहहहहहहह … बहुत मस्त मोटा लंड है तुम्हारा।

 

 

अब उसे मैने बेड पर लेटाया। और उसकी चूत पर टूट पड़ा। उसकी चूत को मुंह लगा कर पीने लगा।  वो पागल हो उठी। और अपनी चूचियों को अपने हाथ से दबाने लगी। उसकी टांगें बेड से नीचे लटकी हुई थीं।

 

मेरा मुंह भाभी की चूत में लगा हुआ था। काफी देर तक मैं भाभी की चूत चुसता रहा और वो तड़पती रही। और आहहहहहहहहहहहहह ओहहहहहहहहहहहहहहहहहह करते रही। जब उससे रहा न गया तो वो उठ गयी और मुझे अपने पास खींच ली।

 

मेरा लंड उसकी चूत पर लग रहा था. उसके बाद हम दोनों 69 की पोजीशन में आ गये। मैंने उसकी चूत में जीभ डाल दी।  भाभी ने मेरे लंड को मुंह में ले लिया और चूसने लगी।

 

भाभी की चूत में मेरी जीभ अन्दर-बाहर हो रही थी। और उँगलियों से दाने को भी मसल रहे थे। उसकी चुत से बहुत अच्छि खुशबु आ रही थी।

 

दूसरी तरफ भाभी मेरे लंड की चुसाई बहुत मस्त तरीके से कर रही थी। इतना मजा तो मुझे गर्लफ्रेंड से लंड चुसाई करवा कर भी नहीं मिला था जितना उस सेक्सी भाभी के मुंह में लंड देकर मिल रहा था। वो गले तक लंड को ले रही थी।

 

ऐसा लग रहा था कि जैसे काफी दिनों से उसने लंड का पूरा आनंद नहीं लिया हो। मेरा लंड उसको ज्यादा ही पसंद आ गया था। वो मेरे लंड को पकड़ कर जोर जोर से चूस रही थी।  इतना बड़ा होने के बावजूद भी वो मेरे लंड को मुंह में पूरा अंदर तक ले रही थी।

 

अब उससे बर्दाश्त नही हो रहा था और सिसकारते हुए बोली। अब चोदो मुझे अब और नहीं रहा जा रहा।

 

चुदासी भाभी की तड़प मैं भी समझ गया। मैंने उसकी टांगों को फैलाया और उसकी चूत में लंड को लगा कर अपने लंड को अंदर धकेल दिया। भाभी की चूत में मोटा लंड गया तो उसने बिस्तर को मजबूती के साथ पकड़ ली। उसकी चूत ज्यादा टाइट नहीं थी लेकिन लंड का साइज बड़ा होने के कारण वो लंड को बर्दाश्त करने की पुरजोर कोशिश कर रही थी। और वो बेडशीट को दोनों हाथों से भींच ली। अब मैं उसकी टांगों को पकड़ कर उसकी चूत को चोदने लगा।

 

 

कुछ ही देर में भाभी चुदाई की मस्ती में गयी। और सिसकारते हुए बोलीउम्म्हmhmhmhmhmhmhmhmhhhhhhhhhhhh… अहहहहहहहहहहहहहहहहहहहहययययहाहाययय याहहहहहहहहहहहहहहहहइतना बड़ा लंड मैंने अपनी चूत में कभी नहीं लिया है। चोदो वरुण चोदो मेरी चुत। aaaaaaaahhhhhhhh तुम्हारा लंड दर्द भी दे रहा है और बहुत मजा भी दे रहा है। सच मे तुम असली मर्द हो। चोदो मुझे। फ़क मि।

 

मैंने कहा डार्लिंग आज मैं तुम्हारी ऐसी चुदाई करूंगा कि उसके बाद तुम्हें अपनी चूत में किसी और का लंड लेने का मन ही नहीं करेगा। हर वक़्त मेरे लंड के लिए तड़पेगी। मेरे अलावा किसी गैर मर्द के लंड से चुदाई में तुम्हें ऐसा मजा नहीं मिलेगा मेरी जान। वो बोली सच मे अब सिर्फ तुम्हारा लंड ही मुझे चाहिए। बस अब ऐसे ही मुझे जोर जोर से चोदते रहो। बहुत दिनों के बाद चुदाई का इतना मजा ले रही हूं। मेरे पति का लंड में जान नहीं है। 4, 5 धक्कों में झड़ जाता है और फिर उसका दुबारा लंड भी नहीं खड़ा होता। चोदो मुझे डार्लिंग। मेरे राजा। चोदो जोर से।

 

अब मैं तेजी के साथ उसकी चूत में धक्के लगाने लगा। वो भी अपनी गांड को उछाल उछाल कर चुद रही थी। . मेरे धक्के अब उसकी बच्चेदानी तक जाकर लगने लगे। उसकी चूत पानी से लबालब चिकनी हो गई थी और लंड पूरा अंदर तक सरपट घुस रहा था।

 

उसके मुंह दर्द के साथ ही आनंद की सिसकारियां भी निकल रही थीं.

वो सीससीसीसीसीसीसीईईईईईईईईसीसससससससीईसीसीसीसीसकसीसीसीईसीसीसीसीसीसीसीईउईआह्हहहहहहहहहhhhhhhhhh … करते हुए अपनी चूत को मेरे लंड से चुदवा रही थी।

 

कुछ ही देर में भाभी की चूत से गर्मगर्म पानी की धार फूट पड़ी। इतना पानी उसकी चुत से निकला जैसे किसी झील की बांध टूट पड़ी हो और पानी पूरी रफ्तार से बह रही हो। उसकी चूत का गर्म पानी मुझे अपने लंड पर भी महसूस हुआ। वो काफी देर तक झड़ती रही। बहुत पानी निकला उसकी चुत से।

 

अब मेरे लंड को और ज्यादा मजा आने लगा क्योंकि अब पानी की वजह से चूत से फच-फच-पच-पच की आवाज आ रही थी। जब भी मेरा लंड उसकी बच्चेदानी से जाकर लगता मेरे अंदर की आग और भड़क जाती। वो जैसे मदहोश हो चुकी थी। और मादक सिसकारियां ले रही थी।

 

उसने खुद ही अपनी चूचियों को दबा दबा कर लाल कर दिया था। मैंने अब जोर जोर 8, 10 धक्के लगाये और मैं भी उसकी चूत में ही झड़ गया। हम दोनों अब शांत हो गए। तो इस तरह क्लब वाली भाभी की चुदाई संपन्न हुआ।

 

उसके बाद मैं उठा और जाने को तैयार हुआ। वो भी बोली अब काफी देर हो गई है। तुम्हें अब शायद निकलना चाहिए क्योंकि मेरे पति को भी शायद अब होश आया जाए।

 

मैंने कहा इतनी रात को मैं कैसे जाऊंगा तो वो बोली हमारी कार ले जाओ। मैं पति को बोल दूंगी की आपके नशे में होने के कारण क्लब के सदस्य छोड़कर हमारी गाड़ी लेकर गया है सुबह पहुँचा देगा।

 

फिर भाभी बोली कल सुबह कार को छोड़ने के बहाने से आ जाना। और ऑफिस से कल की छुट्टी ले लेना मेरा पति ऑफिस चला जाएगा तो हम दिन भर मजे करेंगे।

 

 

उसके बाद मैं निकल गया और दूसरे दिन उसके घर गाड़ी छोड़ने के बहाने गया और दिन भर ननगे होकर भाभी की जबरदस्त चुदाई किया।

 

आपको मेरी यह क्लब में मिली सेक्सी भाभी की प्यासी चुत को चोदा सेक्स कहानी कैसी लगी, मुझे इसके बारे में कमेंट करके जरूर बताएं।

 

उम्मीद है आपको कहानी पढ़ने में बहुत मजा आया होगा। और आपके लंड चुत गर्म हो गया होगा।

 

तो कहानी पर कमेंट करके अपनी राय दें। फिर मिलते हैं अगले कहानी में।

Tag: pyasi chut

Land ki bhukhi chut

Garm chut

Bhabhi ki chudai

Bhabhi ke sath jordar sex

100% LikesVS
0% Dislikes

2 thoughts on “क्लब में मिली सेक्सी भाभी की प्यासी चुत को चोदा

    1. हमारी कहानियाँ पड़ने के लिए आपका बहुत सुक्रिय।
      कृपया कमेंट करते रहे और हमारी वेबसाइट का लिंक आपके दोस्तों के साथ शेयर जरूर कर।

      धन्यवाद
      Night Queen

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *