भाभी on Instagram

भाभी on Instagram – चुदवाने की दबी ख्वाइशे

 

https://nightqueenstories.com

“मीना तुजे नहीं लगता की ढलती उम्र के साथ हमारा जीवन अब बेस्वाद होगया है?”

“कविता , बात तो तेरी सच्ची है। अब बच्चो और हमारे पतियों को हमारा कोई ख्याल नहीं रहा।”

४० बरस की मीना और ४२ बरस की कविता छत पर बैठे अपनी ज़िंदगी का दुखड़ा रो रही थी , तब अचानक उन्होंने आवाज़े सुनी।

“आ आ हम्म…”

मीना ने कविता को कहा , “चलो जल्दी चलो , आवाज़ जया के घर से आ रही है। ”

“आरी बेवक़ूफ़ , रुक जा , समझ नहीं आया तुजे की ये केसी आवाज़े है। ”

“केसी आवाज़े ?”

“आरी पागल , जया चुदवा रही होगी अपने पति से। ”

“लेकिन कविता ये कैसे मुमकिन है ? जया का पति तो बहार गांव गया हुआ है काम से सिलसिले में। ”

“अच्छा ? तब तो चल , देखना पड़ेगा की चकर क्या है। ”

कविता और मीना दोनों चुप चुपके छत के उस किनारे तक गए जहा से जया का घर नज़र आता था। जब खिड़की के भीतर दोनों की नज़र गई तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा की जया को तो कोई २० , २१ साल का लड़का चोद रहा था।

जया पूरी नंगी hall के मेज के सहारे झुकी हुई थी और पीछे से ये नौजवान जया की चुत मार रहा था। अब नज़ारा देखकर मीना हड़बड़ाई , उसे लगा की लड़का ज़बरदस्ती जया को चोद रहा था लेकिन कविता ने उसे समझाया की ऐसा नहीं था , जया अपनी मर्ज़ी से चुदवा रही थी। “शोर

बिलकुल मत करना , चुप चाप पूरा तमाशा देखो।”

वह लड़का काफी हटा कटा था और बहुत जोश के साथ जया की चुदाई कर रहा था। जया की चूचियों को दबाते हुए, वह पीछे से जया को ज़ोर ज़ोर से मज़ेदार झटके दे रहा था। फिर कुछ देर बाद उसने अपना लंड बहार निकाला और जया उसका लंड चूसने लगी। मीना ने कविता से कहा , “हाय ये केसी अश्लील हरकते कर रही है ये जया। ”

कविता से कोई जवाब नहीं आया , जब मीना ने पीछे मूड कर देखा तो उसके होश उड़ गए। कविता अपनी साड़ी ऊपर कर अपनी चुत को सेहला रही थी। मीना ने कहा , ” ये क्या कर रही हो ?”

“मुझ से रहा नहीं गया , ऐसी चुदाई देख कर तो मेरा भी मन कर रहा है की मुझे भी कोई ज़ोर ज़ोर से चोदे। ”

“हाय , तुम्हारा तो दिमाग ही ब्रष्ट होगया है शायद। ”

“मीना पागल मत बनो और देखती रहो , मुझे भी आंनद लेने दो। ”

 

bhabi sex

https://nightqueenstories.com

चुदाई कर रहा लड़का अब ज़मीन पर लेट गया था और जया उसके ऊपर आगई। अपनी टंगे फैलाकर जया उसके लंड पर बैठ गई और फिर एक छोटी सी बच्ची की तरह उछलने लगी।

मीना ये देखकर कविता से पूछने लगी , “लगता है बहुत मज़ेदार तरीका है चुदाई का , जया कितनी खुश लग रही है। क्या तुमने कभी ऐसे चुदवाया है ?”

चुत में ऊँगली करते हुए कविता ने कहा , “अगर ऐसे चुदवाया होता तो तुम्हारे साथ अपना रोना तोड़ी रोती मैं।”

“आ आ…” कविता भी मज़े से कराह रही थी। मीना को भी जोश आगया और उसने भी अपनी साड़ी ऊपर कर ली , अब दोनों महिलाए अपनी टंगे फैलाकर और सामने चल रही चुदाई देखते हुए अपनी चुत को सेहला रहे थे। दोनों ने चुदाई का भरपूर आनंद लिया और जैसे ही जया की चुदाई पूरी हुई मीना और कविता भी रुक गई।

मीना और कविता ने जया के घर जाने का फैसला किया और दोनों जल्दी से जया के दरवाजे पर पहुँच गई। जब जया ने दरवाजा खोला तो वह काफी थकी थकी नज़र आ रही थी , जिसकी वजह से मीना और कविता वाकिफ थी। कविता ने जया से कहा , “sorry हम दोनों बिना बताए तुम्हारे घर आगये , लेकिन बात ही कुछ ऐसी है। ”

“अरे अचानक क्या होगया ? सब ठीक है तुम्हारे घर में ?”

फिर मीना ने जवाब दिया , “हाँ हाँ , हमारे घर तो सब ठीक है , क्या हम अंदर आ सकते है ? बात तुमसे जुडी हुई है।”

जया ने उन्हें जल्दी से घर के अंदर ले लिया , “मुझ से जुडी बात क्या है ?”

कविता बोली , “सीधी बात ये है की हमने तुम्हे एक जवान लड़के से चुड़ता हुए देखा और ऐसी चुदाई का मज़ा हम दोनों को भी चाहिए। ”

जया को हसी आगई , “तुम दोनों ने देखा ? ”

मीना , “हाँ , पूरी चुदाई देखि हम दोनों ने। ”

जया , “अच्छा। तो ठीक है सुनो फिर पूरी बात। उस लड़के का नाम Vikki है और वह मुझे Instagram पर मिला , उसे मेरी कुछ तस्वीरें पसंद आई और हम दोनों ने आज पहली बार मिलने की सोची। मिलते ही हमसे रहा नहीं गया और हमलोगो ने sex किया। ”

कविता , “जो भी है जया , तुम हमे भी ये Instagram सिखाओ। हमे भी ऐसे लड़के से अपने आप को चुदवाना है।”

जया , “ठीक है फिर , आजाओ तुम्हारी profile तैयार करते है। ”

जया ने कविता और मीना को बताया की चुदाई के लिए उन्हें उत्तेजना पैदा करने वाली तस्वीरें खींचनी होगी और अपनी पहचान छुपाने के लिए mask का सहारा लेना होगा। उस दोपहर मीना और कविता ने अपनी अधनंगी तस्वीरें खिचवाई और Instagram पर नकली ID बनवाकर उन तस्वीरो को post किया।

बस एक घंटे में नंगा नाच शुरू होगया , दोनों औरतो को अश्लील messages आने लगे और कविता मीना परेशां होगई। जल्दी से दोनों ने ये बात जया को बताई और उसे पूछा की आगे क्या करना होगा उन्हें।

 

जया , “अब तुम दोनों ये फैसला करो की किस लड़के को किस वक़्त मिलना है। जो मिलने के लिए तैयार होगा वही लड़का अपनी असली profile use कर रहा है और जिस तरह का तुम दोनों का बदन है मुझे नहीं लगता की लड़के मिलने में किसी तरह की कसर छोड़ेंगे। ”

कविता और मीना ने सोचा की पहली बार वह दोनों साथ ही चुदवाएगी , तो दोनों ने अपने अपने मनपसंद लड़को को मिलने के लिए मना लिया। कविता का घर खाली था उस दिन तो लड़को को वही बुलाया दोनों भाभियो ने।

दो हटेकटे नौजवान , तकरीबन १९ २० साल के कविता के घर पहुँच गए। मीना ने कविता के कानो में कहा , “ये तो हमारे बेटो की उम्र के लग रहे है। ”

“shh! अब कुछ मत सोच बस मज़े लेने के अलावा। ”

लोंदे आते ही भाभियो पर टूट पड़े और चूमा चाटी शुरू कर दी। कविता के होटो को चूमता लड़का उसकी जीब से अपनी जीब मिलाने लगा। कविता ने कभी ऐसा चुम्बन किसी के साथ नहीं किया था।

मीना वाला लड़का उसकी गांड को दबाकर उसे चुम रहा था। उसे मीना की बड़ी गांड बहुत ललचा रही थी , मीना करहा कर, “आह…” उस लड़के के दबाने का माज़ा लेने लगी।

कविता की अब तक साड़ी भी खुल चुकी थी और tight blouse के अंदर उसकी बड़ी बड़ी चूचिया दबी हुई , उस लड़के को काफी उत्तेजित कर रही थी। “भाभी जी आप को ना रगड़ कर चोदेगे।”

“आह… हाँ, जम कर चुदाई करो हमारी।”

फिर लड़के ने अपने दोनों हाथो से कविता की चूचियों को मसला और कविता ज़ोर से चीखी। जोश में आकर लड़के ने कविता के blouse को फाड़ दिया और bra को भी झटके से खोल दिया। एक भूके आदमी की तरह वह कविता की गोरी गोरी चूचियों पर टूट पड़ा और उन्हें दबाते हुए चूसने लगा।

कविता को बहुत ज़यादा माज़ा आ रहा था , वह बस अपनी आखे बंद करके माज़े ले रही थी।

दूसरी और मीना की साड़ी उठाकर दूसरा लड़का उसकी गीली चुत का पानी पि रहा था। मीना माज़े से काँप रही थी और लड़के के बाल खींचती हुई उसके सर को अपनी झंगो के बीच दबा रही थी।

ऐसी चुदाई तो दोनों भाभियो ने अबतक नहीं की थी।

कविता के कपडे अब पूरी तरह से खुल चुके थे और लड़के ने अपना लंड कविता को दिखाया। लम्बा भूरे रंग का लंड और गुलाबी सर को देख कविता के मुँह में पानी छुट गया। कविता ने अपने दोनों हाथो से लंड को पकड़ा और उसकी अच्छे से चुसाई करने लगी। लड़के को कविता के मुँह की feeling लेकर बहुत माज़ा आ रहा था , उसने कविता के मुँह के भीतर तक अपना लंड दिया और उसके मुँह को पूरी तरह से चोदने लगा।

कविता की थूक से लड़के का लंड पूरी तरह से भीग चूका था।

“सुनो, अब जल्दी से मेरी चुत की आग भी बुझादो।” लंड मुँह से बहार निकलते ही कविता ने लड़के को कहा।

मीना की चुदाई शुरू हो चुकी थी , मीना के भी पुरे कपडे लड़के ने खोल दिए थे और उसे झुकाकर लड़का पीछे से मीना की चुत मार रहा था। मीना माज़े से कराह रही थी , “उफ़ , आ आ…”

मीना की गांड पर चाटे मार मार कर लड़का अपना लंड अंदर बहार कर रहा था। अचानक उसने मीना को सीधा किया अपनी ओर और फिर सीधे  लेटाकर मीना की चुदाई की। “माज़ा आ रहा है भाभी जी ?”

“हाँ बहुत माज़ा दे रहा है तुम्हारा लंड। ” मीना की चुत पानी पानी हो चुकी थी।

कविता और उसका लड़का खड़े खड़े चुदाई कर रहे थे। कविता को दीवार का सहारा देकर लड़के ने उसकी टांग उठा रखी थी और अपने लंड को उसकी चुत के अंदर बहार कर रहा था। “भाभी जी इस उम्र में भी आपकी चुत किसी जवान लोंड़िया से कम नहीं है। बहुत tight और गरम चुत है आपकी।”

“आ आ आ… हाँ चुदवाई कम हु अब तक।”

मीना वाले लड़के ने मीना से पूछा , “भाभी गांड में लोगी मेरा ?”

 

“क्या ? अब तक कभी लिया नहीं है मेने गांड में। ”

“फ़िक्र मत करो , बस हल्का सा ही दर्द होगा शुरवात में फिर माज़े ही माज़े। ”

“ठीक है , डालो। ”

लड़के ने अपने लंड पर थूक लगाई और फिर मीना की गांड के छेद पर अपना लंड मसला और उसे धीरे धीरे अंदर डाला। मीना की ज़ोर से चीख निकल गई और फिर उसकी गांड चुदाई की शुरवात हुई।

कविता वाला लड़का झड़ने वाला था , उसने अपना लंड निकाला कविता की चुत से और अपने लंड की वर्षा कविता के पुरे जिस्म पर करदी। कविता फिर उसका लंड चूसने लगी।

वहा मीना वाले लड़के ने मीना की गांड में अपना लंड झडा दिया और मीना की गांड को गरम कर दिया।

लड़को के घर से जाते ही कविता और मीना दोनों जया से मिलने उसके घर गए। दोनों ने जया को बताया की किस तरह से उन्होंने अपनी मज़ेदार चुदाई करवाई थी जवान लड़को से।

जया , “welcome to Instagram बहनो , अब जब मन करे किसी गबरू जवान से अपनी चुदाई करवा सकती हो तुम दोनों। ”

कविता , “मैं सोच रही थी की क्यों ना आज शाम को ही हम तीनो मेरे घर पर साथ में चुदाई करवाए। ”

मीना , “हाँ हाँ , ये बहुत बढ़िया plan है। ”

जया ने हस्ते हुए कहा , “इतनी बेसब्री ” “वैसे आज शाम में नहीं आ पाऊँगी क्युकी मेरा पति और दोनों बच्चे घर पर होंगे। ”

कविता और मीना ने जया को मनाने की कोशिश की लेकिन वह अपनी बात पर अटल रही , जया के बेटे ने उसे कहा की शाम को उसे कही जाना था और कविता और मीना को smile देते हुए वह बहार चला गया।

gand ki chutai

जब मीना और कविता अपने घर जा रहे थे , तब जया का बेटा शशि उन्हें बहार मिला और कहने लगा , “आप लोगो को क्या लगता है , चुप चुप कर अपनी अध्नंगी तस्वीरें upload करोगी और किसी को पता नहीं चलेगा। मै आप दोनों के account के बारे में जानता हु और अपना मुँह बंद रखने के लिए मुझे कीमत चाहिए। ”

परेशां मीना ने लड़के से पूछा , “क्या कीमत चाहिए तुम्हे ?”

“आज शाम मै आप दोनों को चोदूंगा।”

कविता , “इसमें कोनसी बड़ी बात है , आजाओ शशि बेटा। ”

दुबला पतला शशि तो कमाल ही कर गया , बहुत ही दम ख़म के साथ उसने मीना और कविता भाभी की अकेले चुदाई करदी

हमें उम्मीद है कि आपको हमारी कहानियाँ पसंद आयी होगी और हम आपको बेहतरीन सेक्स कहानियां प्रदान करना जारी रखेंगे ।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

 

100% LikesVS
0% Dislikes

One thought on “भाभी on Instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *