100% New Hindi Sex Story Amateur sex Antarvasna Antarvasna Hindi sex stories Ass fucking Behan chudai Bhabhi ki chudai bhabhi's hot pussy Bhabi sex stories Chikni chut Chodni ki kahani chodni ki story Desi ladki Desi sex stories Erotic Stories Gand chudai Garm chut Hindi Hindi Category hindi fuck Hindi podcast Hindi Porn Kahani hindi sex Hindi sex stories Hindi Stories indian sex stories in hindi Land ki bhukhi chut Lust Stories Nangi ladki Romantic Sex Kahani Sex stories Sexstory sexy stories hindi threesome Threesome sex stories कोई देख रहा है कोई मिल गया गर्म चुत गांड की चुदाई गैर मर्द चुत को चोदा चुत चुदाई चुदाई चुदाई की कहानी चोदना जवान भाभी थ्रीसम दर्दभरी चुदाई देसी कहानी देसी कहानी सेक्स स्टोरी देसी गर्ल देसी चुदाई कहानी बड़ी चूचिया भाई बहन की चुदाई भाईबहन ka sex भाभी की चुदाई रसीली चुत लम्बालंड सामूहिक चुदाई सीलबंद चुत सीलबंद चुत की चुदाई सेक्स कहानी सेक्स स्टोरी हिंदी सेक्स कहानियाँ हॉट सेक्स स्टोरी ज़बरदस्त चुदाई

भाभी और बहन की चुदाई

 48 

भाभी और बहन के साथ चुदाई

भारतीय सेक्स कहानियां पढ़ने के लिए आपका स्वागत है, जहां आपको मनोरंजन के लिए कुछ बेहतरीन भारतीय सेक्स कहानियां और साथ ही सबसे कामुक सेक्स कल्पनाएं मिलेंगी। हमारे पाठक अक्सर अपने सबसे मसालेदार अनुभव हमारे साथ साझा करते हैं, यह कहानी आप nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

आप सभी का हार्दिक अभिनन्दन के साथ स्वागत है। यह झपकी है, और मैं यहाँ एक और रोमांचक और कामुक मंजिल के साथ हूँ कि कैसे मैंने अपनी भाभी और बहन को एक ही बिस्तर पर चोदा। मैं आपको अपनी भाभी और बहन के बारे में बताकर शुरू करता हूं। “मुंबई की कोई भी असंतुष्ट महिला, भाभी, या मौसी जो दुनिया में सबसे अच्छे सेक्स की तलाश में हैं, मुझे मुझसे संपर्क करना चाहिए; मैं गारंटी देता हूं कि यह आपके जीवन का सबसे अच्छा सेक्स होगा।” भाभी 27 साल की हैं और उनके बड़े गोल स्तन हैं जो किसी भी आदमी को पागल कर सकते हैं। इसके अलावा, उसके पास अब तक का सबसे सेक्सी गांड था। उसकी दूध-सफेद त्वचा और होंठ हैं  जब हम टेबल पर होते हैं, तो उसे अपने स्तनों से मुझे ताना मारने और मेरे लंड को पकड़ने की एक गंदी आदत है। मेरा लंड हमेशा उसके द्वारा रगड़ा जाता है। हम तीन महीने से अधिक समय से यौन संबंध में हैं। जिस तरह से मैं उसे बिगाड़ता हूं, वह उसे पसंद करती है और जब वह अकेली होती है तो उसकी देखभाल करती है। दूसरी ओर, मेरी बहन, मैं एक पूरा उपन्यास लिख सकती थी कि वह बिस्तर पर कितनी सेक्सी और कामुक है। वह एक 23 वर्षीय महिला है। मैं उससे सिर्फ एक साल बड़ा हूं। उसके स्तन भी गोल और ठोस हैं। उसके पास एक तंग गांड है। और, निश्चित रूप से, वह एक शानदार लिकर है। वह एक शानदार ब्लोअर हैं। तो, बिना किसी देरी के, मैं कहानी से शुरू करता हूँ। रविवार की दोपहर को, यह सब हुआ। मेरे माता-पिता और भाई एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल हो रहे थे, मुझे, मेरी भाभी और मेरी बहन को छोड़कर अकेला चला गया।

इसने भाभी से प्यार करने के अवसर के रूप में देखा। मैं शॉर्ट्स और एक टी-शर्ट में बदल गया और हर जगह अपनी भाभी की तलाश करने लगा। मैंने उसे रसोई में पाया, कुछ बर्तन धो रही थी। मैं पीछे से उसके पास गया और उसे ऑफ गार्ड से पकड़ लिया। जब मैं उसकी गांड पर मेरे लंड की मालिश की। मैंने पीछे से उसके स्तन पकड़ लिए और उन्हें धक्का देकर उसकी गर्दन काटने लगा। उसने जवाब दिया, “हम्म, हाँ प्यार, मैं तुम्हारे लंड से बहुत प्यार करती हूँ, इसे सहलाते रहो।” प्रत्येक, वह और अधिक कामुक हो गई। फिर मैंने अपना हाथ उसकी टी-शर्ट के अंदर और फिर उसकी ब्रा में डालकर उसके निप्पल को पिंच करना शुरू कर दिया। “आआआआआआ ऐसा करना जारी रखें।” मेरी बहन रसोई में कहीं से दिखाई दी और जब हम अपना काम पूरा कर रहे थे तो हमें पकड़ लिया। हम इस समय गंभीर संकट में थे। “प्यारे, तुम भाभी के साथ क्या कर रहे हो…?” वह चिल्ला रही है। क्या होगा अगर आपके भाई को पता चल गया…? “क्या होगा अगर हमारे माता-पिता को पता चल जाए …?” लेकिन, क्योंकि मैं अपनी बहन के साथ रोजाना सेक्स करता हूं, मुझे समझ में आया कि उसे कैसे हैंडल करना है। मैंने उससे कहा कि भाभी इन दिनों उदास थीं और उन्हें प्यार करने के लिए किसी की जरूरत थी, इसलिए मैं मुश्किलों से बचने में उनकी मदद कर रहा था। वह क्रोधित हो गईं, लेकिन फिर वह चुप हो गईं। “मैं किसी को तब तक नहीं बताऊंगी जब तक आप लोग मुझे अंदर नहीं जाने देंगे,” उसने कहा। दूसरे शब्दों में, वह एक तिकड़ी चाहती है। मेरी भाभी और मैं एक कुटिल मुस्कान का आदान-प्रदान किया क्योंकि हमने उसे पकड़ लिया और उसे अपने करीब खींच लिया। मैं होठों पर उसे चूमने शुरू कर दिया। वे बहुत नाजुक और गुलाबी हैं।

यह कहानी आप nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

हम अपने जीभ लुढ़का हुआ है और लार बदली के रूप में चुंबन एक फ्रेंच चुंबन में आगे बढ़े। उसके बाद, मैं भाभी के पास गया और उसके साथ वैसा ही किया। तब भाभी और बहन, एक अन्य चूमा ज्यादा मेरे लिए खुशी की बात है। वे दोनों चुंबन पर इतना उत्कृष्ट थे, यह हास्यास्पद था। जब मुझे अपने ही घर में समलैंगिकों का पता चला तो मैं दंग रह गया। तब मैं अपनी बहन बनाया और भाभी रसोई बहन की टी शर्ट को दूर करने और उसे बड़े स्तन दबाने जबकि वह भाभी चूमा द्वारा शुरू किया । मैंने उसकी ब्रा भी उतार दी और उसके बड़े पैमाने पर खरबूजे के स्तन चूसने लगा। क्योंकि उसके स्तन इतने बड़े थे, मुझे पकड़ना पड़ा उन्हें दोनों हाथों से। प्रत्येक चाल के साथ, मैंने उसके निप्पल काटने शुरू कर दिए, तब मैं भाभी की टी-शर्ट और गुलाबी ब्रा लिया और चुंबन और उसके स्तन चूसने की तरह मैं इतना पहले कभी नहीं किया था शुरू कर दिया। फिर मैंने भाभी से भाभी के स्तन चाटने का आग्रह किया, और वह उनके करीब चली गई और उन्हें ऐसे चूसने लगी जैसे वे आम हों। भाभी ने बहन के साथ ऐसा ही किया। हम फिर ब्रो के कमरे में चला गया। मैंने उन दोनों को बिस्तर पर लेटा दिया।मैंने पिया और पैंटी को हटाकर शुरुआत की; उसने अपनी चूत को नए सिरे से मुंडाया था, इसलिए मुझे वहाँ कोई बाल नहीं दिख रहा था। मैं उसकी चूत चाटने लगा। उसकी चूत मनोरम थी। फिर मैंने भाभी की पतलून और पैंटी उतार दी और उन्हें भी चाटने लगा। मैंने अपनी बहन और भाभी की चुत को एक-एक करके चाटा। फिर मैं पिया के ऊपर चढ़ गया, जिसने मेरा लंड उसके मुँह में रख दिया और मुझे चाटने लगी। वो एक ——— थी ।

लॉलीपॉप की तरह उसने मेरा लंड चूसा। भाभी ने फिर मेरा लंड अपने मुँह में डाल लिया और चूसने लगी। पिया ने तब भाभी से कहा, “भाभी आज तो बहुत मजा चुदाई योगी अपनी आज,” जिस पर भाभी ने जवाब दिया, “चुदाई के लिए ही तो प्यार को बुलाती हूं, इसे बहुत ज्यादा एक तराह से है।” और आज साली तो तेरी भी छुडाई करेगा लव, तेरी चुत फड़ सेगा।” ऐसा सुनकर मैं अचंभित रह गया। मुझे नहीं पता था कि भाभी इतनी बहादुर थीं। फिर वे दोनों मेरे लंड करीब चले गए और उसे चाटने लगे। वे एक दूसरे को चूमा और जबकि चूसने अपनी जीभ गिर गयी है। फिर मैं सोने चला गया और पिया मेरे ऊपर चढ़ गई। मैं एक बार उसकी चूत चाटने लगा उसने मेरे मुंह में रख दिया। इस बीच, भाभी मेरे लंड के पास पहुंची, उसे अपनी पिंकी चुत पकड़ लिया, और ऊपर-नीचे होने लगी, मुझे अपने सौभाग्य पर विश्वास नहीं हुआ। मैं दो सबसे खूबसूरत महिलाओं के साथ सेक्स कर रहा था जिन्हें मैंने कभी देखा था। “लव, तेरा लंड कितना बड़ा है, ज़ोर से छोड तेरी भाभी की, बहुत मजा आ रहा है,” भाभी चिल्लाती रही। “तेरी बहन को भी चुत भी चुस,” कहते हैं। भाभी की बात सुनकर पीता और भी मुखर हो गई, और उसने अपनी चूत को मेरे मुँह के पास ले जाकर मुझे और ज़ोर से चूसने के लिए उकसाया। फिर उन्होंने अपनी जगह उलट दी, और मैं भाभी की चूत चाटने लगा। यह सिलसिला कुछ मिनटों तक चलता रहा। फिर भाभी ने मुझे पीछे हटने का इशारा किया क्योंकि वह पिता के साथ कुछ करना चाहती थी। भाभी पिया के शीर्ष पर चढ़ गए और एक दूसरे को चुंबन शुरू कर दिया। वे दोनों तो पूरी भावना के चुंबन कर रहे थे। उन्होंने जीभ के रोल का आदान-प्रदान किया। फिर भाभी अपने स्तनों के पास गई और उन्हें चाटने लगी। आआआआह, भाभी,” पिया कराह उठी। जोर से चुसो मेरे बूब्स को आप क्या साहिब शुद्ध हो। मुझे तो मजा आ गया।” बाद में भाभी अपनी चूत के पास गई और पिया की चूत पर जोर-जोर से उंगली करने लगी। फिर उसने पीता की चूत में अपनी जीभ घुमाई और चाटा.. इसी बीच मैंने अपना लंड पीता के मुँह में डाल दिया और वह चूसने लगी।

यह कहानी आप nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

ओह, हाँ, मैं नौवें आसमान पर था। हमने बाद में स्थिति उलट दी, और मैंने अपना लंड भाभी में डाल दिया मुंह, जबकि पिया भाभी की चूत चाटने लगी। अंत में, मैंने उन दोनों को बिस्तर पर लेटा दिया। मैं भाभी की चूत में मेरा लंड डालकर सहलाना शुरू किया। मैंने धीरे से और धीरे-धीरे शुरू किया मेरे स्ट्रोक को बढ़ा दिया और भाभी को हर सांस के साथ कठिन और कठिन कर दिया। इस बीच में, पिया भाभी चुंबन और उसे बड़े स्तन मालिश जारी रखा। “ओ लव… भाभी। मुझे और भी चोदो, मेरी चूत को मिटा दो। मुझे और भी चोदो। पिया, यू कुतिया, मेरे निप्पल को और जोश के साथ चूसो।” भाभी की बातों से पिया और मुखर हो गईं और उन्होंने वैसा ही किया भाभी ने निर्देश दिया। तब मैं भाभी चूमने शुरू कर दिया। आह उसकी लार स्वादिष्ट थी। उसके बाद, मैंने अपना लंड पिया की चूत में डाला और उसे चोदने लगा। जैसे ही मैंने उसे भेदा, उसकी बड़े पैमाने पर स्तन ऊपर और नीचे चले गए। “ओह्ह्ह्ह भाई, मुझे धीरे से चोदो,” वह दर्द से कराह उठी। यह है बेहद दर्दनाक।” भाभी मनोरंजन में अपने ही बिल्ली छूना किया गया था और मुझे चुंबन होठों के रूप में मैं उसके स्तन धक्का दे रहा था और उसे प्यार कर रहा था।

फिर पिया और मैंने चैनल 69 पर स्विच किया, और जब वह मेरा लंड चूसने लगी तो मैंने उसकी चूत चाटना शुरू कर दिया। लगभग 15 मिनट तक हमने वही किया, और फिर मैंने और भाभी ने वही किया। भाभी और पिया फिर एक ही मुद्रा में आ गए, मेरे आश्चर्य के लिए बहुत कुछ। मेरी भाभी और बहन को एक-दूसरे की चूत चाटते देखना अविश्वसनीय था। फिर हम सब को गले लगाया और एक दूसरे को पूरी भावना चूमा। उस दिन, भाभी ने एक विशेष अनुरोध किया: उसने कहा कि उसने पहले कभी कुत्ते शैली का प्रयास नहीं किया था और मुझे उसे इस तरह से चोदने के लिए कहा।

यह कहानी आप nightqueenstories.com पर पढ़ रहे हैं।

मैंने अपने डिक को सीधे उसके गोल प्यारी गांड पर निशाना बनाया और एक शॉट के साथ डाला। आआआआ धीरे-धीरे, आप कमीने प्यार करते हैं।” लेकिन जैसे-जैसे प्रत्येक पथपाकर उसके लिए अधिक सुखद होता गया, मैंने उसे और जोर से चोदना शुरू कर दिया। बिस्तर पर लेटी हुई भाभी ने पिया की चूत की जांघ को चाटा।उस दिन, हम सब अपने जीवन का सबसे अच्छा सेक्स कर रहे थे। फिर हम बाथरूम गए और हम तीनों अपने पास मौजूद बाथटब में बैठ गए। हम एक दूसरे के शरीर को धोते हुए वहाँ एक दूसरे को चोदते रहे। मैं अंत में सह करने वाला था। भाभी और पिया अपना मुँह मेरे लंड के पास ले आए, और मैंने एक-एक करके उनके मुँह में अपना रास्ता भर लिया। मेरा वीर्य पिया और भाभी दोनों ने खा लिया। हमने भी नहाया। यह अब तक का सबसे बेहतरीन सेक्स था। कुछ दिनों बाद हमें एक और मौका दिया गया। मैं जल्द से जल्द मंजिल पर वापस आऊंगा।

ऐसी कयामत भरी चुदास कहानी पढ़ने के लिए https://nightqueenstories.com पर बने रहना। हम आपको पूरा यकीन दिलाते हैं आपकी पसंद की हर कहानियां लेकर आएंगे। और चुत औऱ लन्ड की गर्मी शांत करते रहेंगे।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

मेरी अगली कहानी का शीर्षक है “Sexy ऑफिस गर्ल

हिंदी की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे Indian Antarvasna Sexy Hindi Seductive Stories

इंग्लिश की कहानियों के लिए यहां क्लिक करे  Best Real English Hot Free Sex Stories

Meet Women Online!!

धन्यवाद।

 

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *