बुआ के प्यासी चुत भाग 1

बुआ के प्यासी चुत में भतीजे का लंड भाग 1

https://nightqueenstories.com के सभी पाठकों को मेरा सादर नमस्कार।

दोस्तों ये कहानी मेरी और मेरी 2 बुआ की प्यासी चुत की चुदाई की है। मेरा नाम अर्नब है। मेरी उम्र 23 साल है और मेरा लंड 7 इंच का है। मैं गुजरात के सूरत में रहता हूँ।

मेरी छोटी बुआ का नाम नंदिनी है और वो 37 साल की हैं। और बड़ी बुआ का नाम प्रिया है और उनकी उम्र 38 साल हैं।  बड़ी वाली प्रिया बुआ की सिर्फ एक लड़की है। और नंदिनी बुआ की एक लड़का और एक लड़की हैं। उन दोनों की बच्चे 12, 13 साल हैं।

नंदिनी बुआ का फिगर 34-30-40 है तो प्रिया बुआ का 36-30-40 है। दोनो बहुत सेक्सी हैं।  दोनों का ही रंग दूध की तरह सफेद है।

 

दोनों बुआ की शादी एक ही घर में हुई है। और दोनों के पति विदेश में दुबई में रहते हैं  वे 2 साल में एक बार 1 महीने के लिए आते हैं। ये कहानी 6 महीने पहले की है. उस वक्त मैं अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर चुका था। और फिर मैं पीजी में एडमिशन ले लिया। जो कॉलेज मेरे घर से करीब 100 किलोमीटर दूर था। इसलिए मैं रेंट पर रूम ढूंढने लगा। और एक रूम मिला। फिर मैं घर आ गया और 10 दिन बाद जाने वाला था। उसी दौरान मेरी बड़ी बुआ घर आई तो उसे पता चला कि मैं उसी के घर के पास शहर में एडमिशन लिया हूँ तो बोली कि तुम रेंट पर क्यों रहेगा। मेरा अपना घर है तुम हमारे साथ ही रहना। आउर तुम घर पे रहोगे तो बच्चों को कोचिंग भी दे दोगे।

मेरी दोनो बुआ बहुत सेक्सी हैं। दोनो एक से बढ़कर एक हैं। मैं जबसे https://nightqueenstories.com पर सेक्स कहानियां पढ़ने लगा तबसे मेरे बुआ के प्रति मेरी सोच बदल गई। मैं अक्सर बुआ भतीजे के चुदाई की कहानियां पढ़ता रहता हूँ। और तबसे मैं अपने दोनों बुआ को चोदने का सपना देखने लगा। खैर मेरे मेरे कॉलेज शुरू होने में कुछ दिन बाकी था, लेकिन फिर भी मैं चला गया। दोनों बुआ साथ ही रहती थी। घर बड़ा था। और सबके कमरे अलग अलग थे।

टाइट गाउन में दोंनो बुआ की गांड़ और चुत की शेप साफ दिख रही थी

मैं घर से अपना सारा सामान लेकर आया था। तो मैं अपने कमरे में समान रखने लगा तो दोनों बुआ आयी और समान रखने में मेरी मदद करने लगी। दोनो बुआ टाइट गाउन पहनी थी और पीछे से उनकी गांड़ की साइज अच्छे से दिख रही थी। इसलिए बार बार मेरी नजर दोनो बुआ की गांड़ पर जा रही थी। फिर हम फ्री हो गए।

 

फिर हम घूमने चले गए। बुआ का बड़ा सा बगीचा था। जिनमे ढेर सारे पेड़ पौधे लगे हुए थे। जब बुआ चल रही थी तो उनके गांड़ ऊपर नीचे होकर हिलते हुए साफ दिख रहे थे। फिर हम घूम फिर कर घर आ गए। मैं जब घर आया तो बुआ का गांड़ देखकर काफी एक्साइटेड था फिर मैं बुआ के फोटो देखकर बाथरूम में हस्तमैथुन किया।

झांटो वाली चुत

मैं घर पर सुबह जॉगिंग के लिए जाता था। तो यहां भी मैं अगले दिन सुबह जब मैं सैर के लिए जाने लगा, तो प्रिया बुआ पूछने लगीं सुबह सुबह किधर जा रहा है तो मैंने कहा बुआ मुझे जॉगिंग की आदत है तो मैं टहलकर आता हूँ।

बुआ की गोरी गांड़ चिकनी जांघे और झांटो से भरी चुत देखकर मेरा लन्ड खड़ा हो गया

तो बुआ बोली कि ठीक है मैं भी चलती हूँ। आज से तेरे साथ हम भी मॉर्निंग वॉक पर जाएंगे। तभी छोटी बुआ भी आ गई और साथ मे हमतीनों वॉक पर चले गए। तभी बड़ी बुआ को सुसु लग गई। तो वो बोली कि तुम लोग चलो मैं सुसु कर लेती हूँ। तो छोटी बुआ बोली मुझे भी लगी है मैं भी कर लेती हूँ। और मुझसे बोली कि तू जा मत हमे डर लगता है। तू उधर मुँह कर ले। फिर दोनों बुआ मेरे सामने अपनी गांड खोलकर बैठ गई। लेकिन मेरे से रहा नही गया तो मैं मुड़ गया तो दोनों बुआ की गांड़ रोशनी में चमक रही थी। मैंने उनकी गोरी गांड देखी, तो मेरा लंड पूरा खड़ा हो गया।

 

क्या मस्त बड़ी गांड और चिकनी जांघें थी। उनकी जाँघों पर एक भी बाल नहीं थे जांघे बिल्कुल केले के तने सी चिकनी थीं। जब बड़ी बुआ उठने लगी तो उनकी काली घने झांट दिखे। फिर मैं दूसरे तरफ मुड़ गया। लेकिन मुझे बुआ की गांड़ देखकर बहुत आनंद आया। फिर  हम सब वापस घर आ गए और मैं नहाने चला गया। और बाथरूम में दोनो बुआ के नाम का हस्तमैथुन किया।

 ग्रुप सेक्स

कुछ ही देर में दोनों बुआओं ने मिल कर सब के लिए खाना बना लिया था और बच्चों को स्कूल भेज दिया। इसके बाद दोनों मिल कर घर की सफाई करने लगे मैं भी साथ देने लगा। फिर बुआ आंगन में कपड़े धोने लगी। और तब दोनो साड़ी उतार कर सिर्फ ब्लाउज़ और पेटीकोट में थे। तो मैंने कहा मैं भी मदद करता हूँ। तो बुआ बोली तू गिला हो जाएगा रहने दे। मैं नही माना तो बुआ बोली कि ठीक है तू कपड़े उतार दे और अंडरवियर में बैठ। मैंने सारे कपड़े उतार दिए और अंडरवियर में उनकी मदद करने लगा। दोनो बुआ मेरी मजबूत गठीले बदन को देखकर आंहे भरने लगे। और प्रिया बुआ बोली तू तो बहुत हैंडसम है और तेरी बॉडी तो सलमान खान से भी अच्छी है। जब सारे कपड़े धूल गए तब तक हम सब गीले हो चुके थे। और दोनो बुआ की पेटीकोट गीले होकर शरीर से चिपक चुकी थी।

फिर नंदिनी बुआ बोली कि चलो अब नहा लेते हैं। फिर दोनों बुआ पेटीकोट और ब्लाउज उतारकर सिर्फ तौलिया लपेट ली। जो उनकी चुचियों को और बड़ी मुश्किल से गांड़ को ढक रहा था।

तभी अचानक प्रिया बुआ की तौलिया खुल गया और नीचे गिर गया। और उनकी काली झांटो से ढकी हुई चुत मुझे दिख गई।

प्रिया बुआ की तौलिया गिर गई तो उन्होंने नंदिनी बुआ के तौलिया को भी खींचकर फेंक दिया और दोनो की झांटो से भरी चुत चमक उठी

फिर बुआ हड़बड़ाकर अपने एक हाथ से चुत ढकने लगी और दूसरे हाथ से तौलिया उठाने लगी। तो नंदिनी बुआ बोली की इससे क्या शर्मा रही हो इसे तो हम बचपन मे नंगा देखे हैं और मालिश करते समय इसके नूनी में तेल भी लगाए हैं। और फिर नंदिनी बुआ प्रिया बुआ के तौलिया को खींचकर दूर फेंक दी। फिर प्रिया बुआ भी नंदिनी बुआ की तौलिया खींच के नंगा कर दी। अब दोनों बुआ बिल्कुल ननगे थे। और दोनो के चुत पे काले घने बाल थे। तो प्रिया बुआ बोली कि जब हम नंगे हैं तो ये क्यों अंडरवियर में है इसे भी नंगा करो। और फिर दोनों ने मिलकर मेरी अंडरवियर खींच दी। और मैं भी नंगा हो गया। अगले ही कुछ पलों में हम तीनों बिल्कुल नंगे हो चुके थे मुझे तो अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था कि जिन बुआओं को मैं चोदना चाहता था, वो मेरे सामने बिल्कुल जन्मजात नंगी खड़ी हैं और उनके बड़े बड़े बूब्स, और काली बालों से ढकी चुत, और बड़ी गांड देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया था।

 

तभी प्रिया बुआ छोटी बुआ से बोलीं- देख अर्नब का हथियार कैसे खड़ा हो गया है। तो नंदिनी बुआ बोली इसका लन्ड तो बहुत बड़ा और मोटा है। उनके मुँह से लंड शब्द सुनकर मैं शर्मा गया। और मेरे साथ वो दोनों भी हंस दीं।

छोटी बुआ बोली अर्नब तेरा लंड तो तेरे फूफा से काफी बड़ा है

छोटी बुआ बोलीं- अर्नब तेरा लंड तो तेरे फूफा से काफी बड़ा है, तेरे फूफा का तो 4-5 इंच का ही होगा। फिर बड़ी बुआ बोली कि अर्नब मेरा पीठ में साबुन लगा दे और थोड़ा पीठ रगड़ दे। मेरा हाथ नही पहुँचता है। फिर बड़ी बुआ पूछे मुद गई। और नंदिनी बुआ खुद से ही साबुन लगाने लगी। मैं बड़ी बुआ को साबुन लगाने लगा तो मेरा लंड बुआ के गांड़ के दरारों पर रगड़ खाने लगा।

अब मैं पीछे से बुआ के बूब्स पर साबुन रगड़ने लगा। और बूब्स को हाथों से मसलने लगा। इससे वो डर गईं और धीरे से बोलीं- ये तू क्या कर रहा है?

मैं बोला- आपकी बदन पर साबुन लगा रहा हूँ। तो वो चुप हो गईं।

 

अब मेरा लन्ड तेजी से ऊपर नीचे होने लगा और उनकी गांड़ पर कसरत करने लगा। छोटी बुआ खुद से साबुन लगा चुकी थी हर आंखे बंद की हुई थी। तो मैंने अपने लंड को धीरे से पीछे लेकर थोड़ा नीचे कर दिया और बुआ की चुत पर सटा दिया। और बुआ के हिलने से मेरा लंड उनकी चुत पर रगड़ खाने लगा। और मैं भी धीरे धीरे आगे पीछे होने लगा। फिर बुआ बोली अब जा छोटी को पीठ रगड़ दे बाकी मैं खुस कर लुंगी। तो छोटी बुआ बोली है मेरा पीठ रगड़ दो।

 

तो मैंने कहा बुआ आप खड़ी हो जाओ तो अच्छा रहेगा। और तब मैं उनके साथ भी वही किया। तब तक बड़ी बुआ अच्छे से खूब साबुन रगड़ कर नहाते हुए मुझे देखने लगीं। कुछ देर छोटी बुआ के जिस्म की रगड़कर गर्मी का एहसास लेने के बाद  मैंने कहा बुआ साबुन सुख रहा है पानी डाल लो। फिर दोनों बुआ नहाई । मैं भी नहाया। तो बड़ी बुआ बोलीं- अर्नब, तेरा हथियार तो बहुत बड़ा और मोटा हो है। और जबसे तूने हमें नंगा देखा है, तेरा हथियार तो खड़ा ही है। चक्कर क्या है? मैं बोला- वो पहली बार किसी को ऐसे देखा, तो खड़ा हो गया है। तभी छोटी बुआ बोली कि अर्नब तूने अपने नीचे के बाल क्यों नहीं रखे हुए है क्या तू रोज बाल साफ करता है तो मैं बोला नहीं हफ्ते दस दिन में करता हूँ।

बड़ी क्लाइटोरिस

फिर मैंने कहा आपलोगो को भी बाल साफ रखना चाहिए। इससे पसीना नही होगा। क्योंकि पसीना से खुजली और इन्फेक्शन होता है और स्किन काली भी हो जाती है। तो बड़ी बुआ बोली ठीक है तब तो हम भी आज ही साफ कर लेंगे। नहाने के बाद हम सब खाना खाए और दोपहर थी तो अपने अपने कमरे में सोने चले गए। तभी बड़ी बुआ बोलीं- अर्नब क्या तू हमारी नीचे का बाल साफ करने में मदद करेगा। तो मैं बोला है जरूर करूँगा।  तो बोली ठीक है चलो मेरे कमरे में क्योंकि अभी बच्चों के आने में 3 , 4 घंटे का समय है। फिर हम तीनों बड़ी बुआ के रूम में चले गए।

मैंने कहा-  रेजर से साफ करना है या, ट्रिमर से? तो छोटी बुआ बोलीं- हम ट्रिमर अच्छा रहेगा। तो मैने बोला ठीक है मैं ट्रिमर लेकर आता हूँ। मैं कमरे में गया और अपनी ट्रिमर लेकर आ गया। तब तक वो दोनो फिर से नंगी हो चुकी थी। और उन्हें नंगे देखकर मेरा लंड फिर से खड़ा होने लगा। आज मेरी दोनों बुआ अपनी चुत की झांटें साफ़ करवाने के लिए मेरे सामने नंगी थीं और मैं उन दोनों की चुत चुदाई की सोच रहा था। और मेरा लंड मेरे काबू में नहीं था। फिर मैं बारी बारी दोनो बुआ की चुत के बाल साफ किए। और उनकी चुत के दाने क्लाइटोरिस को भी रगड़ा।  अब दोनो बुआ की चुत चमकने लगी। और बड़ी बुआ की तो क्लाइटोरिस बहुत बड़ी थी। जो चुत से बाहर थी।

 

इधर उनकी चिकनी चुत देखकर मेरा लन्ड और हार्ड हो गया। दोनो बुआ देख तो रही थी लेकिन छू कोई नही रहा था। अब हम तीनों ही गर्म हो चुके थे। और आगे बढ़ने को तैयार थे।

 

तो दोस्तों बुआ की प्यासी चुत में भतीजे का लन्ड का पूरी कहानी पढ़ने के लिए अगले भाग में जाइए।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारी कहानियाँ पसंद आयी होगी और हम आपको बेहतरीन सेक्स कहानियां प्रदान करना जारी रखेंगे ।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

तो आप सब अपना ख्याल रखिएगा। कोविड का सिचुएशन है तो अपना विशेष ख्याल रखिएगा। नमस्कार।

100% LikesVS
0% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *