Amateur sex Ass fucking Erotic Stories Hindi Stories Lust Stories Nangi ladki Romantic Sex Kahani Sex stories Sexstory threesome Threesome sex stories अमीर औरत की चुदाई इंडियन बीवी की चुदाई ऑफिस सेक्स कमसिन कली कोई देख रहा है कोई मिल गया गर्म चुत गर्लफ्रेंड की चुदाई गांड की चुदाई चाची की चुदाई जिगोलो से चुदाई दर्दभरी चुदाई देसी चुदाई कहानी देहाती लड़का पुलिसवाली की चुदाई बस में चुदाई बहन की रसीली चुत बालकनी में चुदाई बुआ की चुदाई बड़ी चूचिया भाई बहन की चुदाई भूखी मलाईदार चुत माँ की प्यासी चुत रंडी बनी माँ रसदार चुत रसीली चुत राजनीति और हवस शहर की चुत सामूहिक चुदाई सिनेमा हॉल में चुदाई सीलबंद गांड की चुदाई सीलबंद चुत सीलबंद चुत की चुदाई सेक्स कहानी सेक्स स्टोरी सेक्सी कहानी

मौसी का चुत फाड़ा

माँ की गर्म चुत चोदने के बाद मौसी का चुत फाड़ा

तो माँ बोली कि अभी तो यह सिर्फ़ तेरी चूत को चूस और चाट ही रहा है जब अपने घोड़े जैसे लंड को तेरी चुत में डालेगा तो तू कराह उठेगी। मौसी अब पूरे जोश में आ चुकी थी। मैं अपनी जीभ को मौसी की चूत में डाल के चूस रहा था तो मम्मी उसकी बूब्स को जोर जोर से दबा रही थी। अब तो मौसी के बदन में भी चुदाई की ज्वालामुखी भड़क चुकी थी और अब वो पूरी बेशर्म बन चुकी थी। और बोली आओ मेरे चुदक्कड़ राजा चूसकर पी जाओ मेरे चुत का पानी। मेरे चुत के रस से तू और भी जवान हो जाएगा।

हैल्लो दोस्तों, मैं यश हूँ। मेरी उम्र 22 साल है। और मुझे बड़ी उम्र की औरतें पसन्द हैं मैं लड़कियों को जरा भी पसन्द नही करता ना ही किसी लड़की को घास डालता हूँ। मेरे आगे पीछे लड़कियों की फौज घूमते रहती है लेकिन मैं किसी को घास नही डालता।

क्योकि मुझे उम्रदराज औरतों को चोदना ज्यादा पसंद है क्योंकि वो खुलकर मजा देती है। और लत मुझे मेरी माँ ने लगाया है। दरअसल मैं अपनी माँ को चोदता हूँ। इसी कारण मैं लड़कियों से दूर हूँ। मेरी माँ तरह तरह के स्टाइल में बिल्कुल रंडी की तरह मुझसे चुदवाती है और मुझे चुदाई का गुर सिखाती है।

https://nightqueenstories.com के सभी पाठकों को मेरा तहेदिल से नमस्कार। दोस्तों कहानी को आगे बढ़ाते हैं। और चलते हैं कामुकता के दुनिया मे।

दोस्तों यह कहानी है मेरी माँ और मौसी की गर्म चुत चुदाई की। मेरी माँ का नाम राधा है जो कि 44 साल की हैं और मेरी मौसी का नाम साधना है जो मेरी माँ से 6 साल छोटी हैं और उनकी उम्र 38 साल है। मेरी मौसी के 2 बच्चे हैं एक 12 साल का और एक 8 साल का। बड़ा लड़का होस्टल में रहता है। मेरे मौसा जी आर्मी में हैं। और मेरी मौसी बनारस में घर किराए पर लेकर रहती है। https://nightqueenstories.com

जैसा कि आप सब जानते हैं कि मेरे पिताजी का देहांत 14 साल पहले हो गया था। तो बिजनेस मेरी माँ ही संभालती है और मैं अपने माँ कक 16 साल की उम्र से चोद रहा हूँ।

कैसे मैं माँ को चुत चोदते हुए मौसी की चुत दिलवाने के लिए माँ को तैयार किया और फिर मौसी की चुत चोदा

तो दोस्तों मैं माँ को चोदते हुए मौसी का चुत दिलाने को बोला और काफी ना नुकुर के बाद माँ मान गई।

फिर दूसरे दिन जब मैं बाथरूम में था तो मुझे मेरी सेक्सी माँ की आवाज़ सुनाई दी वो साधना मौसी से कह रही थी साधना जब से आई है तू मैं नोटिस कर रही हूँ तुम कुछ उदास उदास सी लग रही हो क्या बात है?

तब मौसी ने कहा कि कुछ नहीं दीदी ऐसी कोई बात नही है।, लेकिन अब माँ ने मौसी से कहा कि नहीं तुम्हारे मन में कुछ तो बात है जो तुम्हे परेशान किए हुए है और जिसको तुम मुझसे छुपाने की कोशिश कर रही हो, लेकिन तुम्हे बताने में कुछ डर झिझक महसूस हो रही है इसलिए तुम मुझे नहीं बता पा रही हो, प्लीज मुझे बताओ मैं तुम्हारी दीदी हूँ और एक अच्छी दोस्त भी। मैं मदद जरुर करूँगी और तब तक में भी नहाकर बाहर निकल आया।

मौसी कुछ कहने ही जा रही थी, लेकिन मुझे देखकर वो चुप हो गयी। तब में अपने रूम मैं चला गया और मैंने दरवाजा बंद करके अपने कान इधर ही लगा दिया, उनदोनों की बातें मैं बहुत ध्यान से सुनने लगा।

पहले मेरे पति रोज 3,4 बार ताबड़तोड़ चुदाई कर मेरी चुत सूजा देते थे और अब महीने में कभी चोदते हैं

फिर मौसी ने झिझकते हुए बोलना शुरू किया क्या बताऊँ दीदी आजकल मेरे जीवन में उनको लेकर बहुत समस्या उत्पन्न हो रही है। तब माँ ने कहा कि तुम मुझे ऐसे नहीं पूरी तरह से खुलकर बताओ कि वो क्या बात है जो तुम्हे इतना परेशान किए जा रही है? तब साधना ने कहा कि दीदी आजकल वो के मेरे पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहे यहाँ तक कि कॉल भी बहुत कम करते हैं और हमारा कॉल जल्दी उठाते भी नही हैं। और घर आने पर भी वो एक महीने में बमुश्किल 3, 4 दिन ही मेरी चुदाई किए। जबकि पहले जब भी आते थे हर रोज 3, 4 बार ताबड़तोड़ चुदाई करके मेरी चुत सूजा देते थे।

मतलब तेरी चुत प्यासी है। लन्ड की भूखी है। तेरी चुत में खुजली हो रही है जिसे तुम्हारा पति मिटा नही पा रहा है। कोई बात नही मेरी लाडली सन्नो मैं तेरी समस्या समझ चुकी हूँ। और तेरे चुत की गर्मी शांत करने के लिए एक करारा लन्ड है। तू रुक मैं व्यवस्था करती हूँ। और आज तेरी चुत की वर्षों की प्यास बुझाती हूँ।

तो साधना बोली कैसे दीदी। तो माँ बोली तू उसकी फिक्र छोड़। आज मैं तेरी चुत में पूरा 7 इंच का मोटा तगड़ा लंड डलवाकर तुझे वो मज़े दूंगी जिसके लिए तू सालों से तड़प रही है। मेरी धन्नो मेरी रानी तू फिक्र ना कर। https://nightqueenstories.com

मम्मी के मुहं से ये सब बातें सुनकर में मन में 50 किलो का लड्डू फुट गया। और अपने लन्ड को मसलते हुए बताया कि मुन्ना आज रात को तुझे अपनी मौसी की चूत मारने को मिलेगा।

बहन मैं तेरी चुत की आग बुझवा तो दूँगी लेकिन तुझे रंडी की तरह चुदवाना होगा

फिर माँ बोली मेरी बहन मैं तुझे चुदवा तो दूँगी तेरी चुत की भूख मिटवा दूँगी लेकिन मेरी एक शर्त है। फिर साधना बोली कि वो क्या है दीदी? यही कि तुझे चूत और लंड की बातें पूरी तरह से खुलकर करनी होगी, बिल्कुल रंडी की तरह गाली भी देनी होगी। तो बिल्कुल बाजारू रंडी बन जाना। तभी चुदाई का असली मजा मिलेगा। तब साधना बोली हाँ ठीक है दीदी मैं ऐसा ही करूँगी। मुझे भी चुदवाते समय गालियां देने बहुत पसंद है। लेकिन दीदी आप मुझे चुदवाएगी किससे?

तब मम्मी ने कहा कि वो तुम्हे आज रात को ही पता चलेगा। तुम अपने चुत का बाल साफ कर लेना। क्योंकि उस लन्ड के देवता को चिकनी चुत हद से ज्यादा पसंद है।

फिर तो बड़ी मुश्किल से दिन कटे और रात डिनर के बाद मम्मी मेरे रूम में आई और वो मेरे होठों को चुसते हुए बोली, साले मादरचोद तू बहुत हरामी है आखिर तू मुझसे मेरे राजा के लन्ड का बंटवारा करवा ही दिया। चल तू भी क्या याद रखेगा आज अपनी माँ के बहन के चूत का स्वाद भी चख ले। ऐसी माँ तूने कभी नहीं देखी होगी कि वो खुद भी चुदवाए और अपनी बहन की भी चुत तुझे दिलवाए।

फिर मैं पूछा मॉम क्या आपने मौसी को बता दिया कि आज उसकी चूत को कौन चोदेगा? तो मॉम बोली नहीं बेटा मैंने अभी उसको कुछ भी नहीं बताया है, अब तू जब मेरे साथ चलेगा तब वो खुद ही देख लेगी और उसको सब पता चल जाएगा।

मैंने कहा माँ मौसी को मेरे से चुदवाने में झिझक तो नही होगा ना। फिर मम्मी बोली कि उस हरामजादी की चूत में खुद ही चुदाई के नाम के कीड़े कुलबुला रहे है और जब कोई औरत एक बार अपनी चुदाई करवाने के बारे में सोचती है तब फिर वो किसी से भी अपनी चुदाई करवा लेती है

और फिर मैं माँ के साथ साधना के रूम में चला गया। तब मैंने देखा कि मौसी माँ के बेड पर बैठी हुई थी और मुझे देखकर वो थोड़ा सा झिझकी और फिर संभलकर बैठ गयी। अब मम्मी ने कहा कि साधना रानी देख लो अपने चुदक्कड़ महाराज को, आज यही तुम्हारी चूत का फ्राई करेगा और फिर माँ की बात सुनकर साधना मौसी का चेहरा एकदम लाल हो गया और वो बोली, दीदी आप कैसी बात कर रही है, भला में अपने भतीजे से कैसे चुदवाऊंगी। तो माँ बोली बन मत मैं जानती हूं तो इससे चुदवाने के लिए कब से तैयार बैठी है। और जब से आई हिया तबसे तू इसके आगे पीछे घूम रही है। और इसका लन्ड को निगलने के लिए मरे जा रही है।

माँ ने गाउन के ऊपर से ही मौसी की चुत रगड़ दी

और वैसे भी मैं जानती हूँ कि तू जानती है कि मैं खुद अपने बेटे से चुदवाती हूँ तभी तो तू हमारे बीच मे अड़ंगा डाल रही थी। चल अब चुप चाप चुदवा।

और इतना बोलकर माँ ने मौसी के गाउन के ऊपर से ही चुत को रगड़ दी। और बोली बेटा अब अपने चुदक्कड़ राजा से चुत मरवा एक बार चुत इससे मरवा लेगी तो सारी दुनिया जहान भूल जाएगी। और सिर्फ इसी की लन्ड की पूजा करेगी।

और माँ मुझसे बोली बेटा चल अब जल्दी से अपना मोटा लंड का अपने मौसी को दर्शन करवा। फिर मैं नंगा हो गया और माँ मौसी के गुण को उतारकर नंगा कर दी। और उसकी चुचियों को मसलने लगी। फिर मौसी भी अब खुल गई थी और मेरे लन्ड को मुंह मे लेकर चूसने लगी।

मैं भी मौसी के निप्पल को चुटकियों से रगड़ने लगा। उनका बूब्स बिल्कुल टाइट था मानो जैसे 16 साल की लड़की की हो।

मौसी भी अब जोश में आ गयी और ऊऊओफफ्फ़…. आआआअहहहहहहहहहह…. स्सीईईईईसससीईईईईईईइ….करने लगी।

फिर मैं मौसी को उठाया और किस करते हुए चुत को रगड़ने लगा। फिर माँ बोली बेटा चल अब अपनी मौसी की चूत को चाट। मैं इतना सुनते ही मौसी की हेयरलेस गुलाबी चूत को देखने लगा, जिसकी फांके बहुत सुंदर लग रही थी और बिना देरी किये मौसी के चुत को चाटने लगा। https://nightqueenstories.com

और अपने जीभ को कड़क करके मौसी की चूत पर रखी तो मौसी एकदम उछल पड़ी और आहहहहहहहहहहहहहहहहह… सससीईईईईईईसससीईईईईईई…. आईईईईईईई ईस्स्स्स्स्सस्स हईयईईईईहहहहैय्य्य्य्य… बेटा उूउउफ्फ और तभी मौसी ने अपने दोनों हाथों से मेरा सर पकड़ लिया और अपनी चूत पर वो मेरा मुहं दबाने लगी थी। कुछ देर चाटने के बाद मैंने उसकी चूत में अपनी उँगली को घुसा दिया और मेरी जीभ जैसे ही उसकी चूत के दाने को रगड़ दिया। वो उछल पड़ी आहहहहहहहहहहहहहहहहह…सससीईईईईईईसससीईईईईईई…. आईईईईईईई ईस्स्स्स्स्सस्स हईयईईईईहहहहैय्य्य्य्य… बेटा उूउउफ्फ आऐययईईईई आहहहहहहहहहहहहहहहहह… सससीईईईईईईसससीईईईईईई…. आईईईईईईई ईस्स्स्स्स्सस्स हईयईईईईहहहहैय्य्य्य्य… बेटा उूउउफ्फ दीदी यश तो बहुत अच्छा चुत चाटता है। इसकी जीभ और उंगलियो में तो जादू है।

यश मैं झड़ने वाली हूँ तू जल्दी जल्दी अपनी जीभ मेरे चुत में डाल

तो माँ बोली कि अभी तो यह सिर्फ़ तेरी चूत को चूस और चाट ही रहा है जब अपने घोड़े जैसे लंड को तेरी चुत में डालेगा तो तू कराह उठेगी। मौसी अब पूरे जोश में आ चुकी थी। मैं अपनी जीभ को मौसी की चूत में डाल के चूस रहा था तो मम्मी उसकी बूब्स को जोर जोर से दबा रही थी। अब तो मौसी के बदन में भी चुदाई की ज्वालामुखी भड़क चुकी थी और अब वो पूरी बेशर्म बन चुकी थी। और बोली आओ मेरे चुदक्कड़ राजा चूसकर पी जाओ मेरे चुत का पानी। मेरे चुत के रस से तू और भी जवान हो जाएगा। पी जा बेटे चाट मेरी चुत चाट साले चाट आआह्ह्ह्ह इसस्स्स्स्स्स्सस्स इस तरह का मज़ा आईईईईई आहहहहहहहहहहहहहहहहह…सससीईईईईईईसससीईईईईईई…. आईईईईईईई ईस्स्स्स्स्सस्स हईयईईईईहहहहैय्य्य्य्य… बेटा उूउउफ्फ आऐययईईईई आहहहहहहहहहहहहहहहहह… सससीईईईईईईसससीईईईईईई…. आईईईईईईई ईस्स्स्स्स्सस्स हईयईईईईहहहहैय्य्य्य्य… बेटा उूउउफ्फ आहहहहहहहहहहहहहहहहह…सससीईईईईईईसससीईईईईईई…. आईईईईईईई ईस्स्स्स्स्सस्स हईयईईईईहहहहैय्य्य्य्य… बेटा उूउउफ्फ आऐययईईईई आहहहहहहहहहहहहहहहहह… सससीईईईईईईसससीईईईईईई…. आईईईईईईई ईस्स्स्स्स्सस्स हईयईईईईहहहहैय्य्य्य्य… बेटा उूउउफ्फ…. मुझे कभी तेरे मौसा ने भी नहीं दिया है आआअहहहहहहहहहह…. आहहहहहैय्य्य्य्यहहज्जहहहहहहैय्य्य्य्य…. और वो अपनी चूत को मेरे मुंह पर रगड़ने लगी। मैं भी उनकी चूत की दरारों को फैलाकर उनके दोनों पैरों को अपने कंधे में फंसाकर बहुत ही जोरदार तरीके से उसकी चुत चूस चाट रहा था

तभी मौसी बोली यश मैं अब झड़ने वाली हूँ तू जल्दी जल्दी अपनी जीभ को मेरी चूत में चला हाँ और भी ज़ोर ज़ोर से धक्का मार आहहहहहहहहहहहहहहहहह…ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. राजजजाआआआ चाटो मेरी चुत।… आआआहहहहहहह चाटो जोर से.. यश। चाटो मेरी चुत। चुत से पानी निकाल दो चाटकर आहहहहहहहहहहहहहहहहह…ओहहहहहहह हहहहहहह…… आह हहहहहहहहहहहहह….. मेरे राजा…राजअअअअअअअ।। चाटो मेरी चुत।… और फिर वो अपनी चूत को उछालने लगी। और उनके मुहं से उूउउइईईईईई प्लीज आह्ह्ह्ह जल्दी करो ऊऊह्ह्ह्ह यश आह्ह्ह्ह हाँ पूरा अंदर तक डालकर तू मेरी चूत को चूस और तभी इतना कहते हुए मेरी मौसी झड़ने लगी थी, ढेर सारा रस मेरे मुँह में छोड़ दी। और मैं पूरा पी गई।

और पूरी तरह से झड़ जाने के बाद मौसी अब थककर एक तरफ बेड पर लेट गयी

तो मैं लन्ड मौसी की चुत में घुसाने ही जा रहा था कि मौसी बोली यश रुको मैं थक गई हूँ। थोड़ा रुको। तो मेरे से बर्दास्त नही हुआ और झटके में माँ को धक्का दिया और उनकी गांड में पूरा लन्ड एक ही झटके में डाल दिया। और उसके बाद मैंने अपनी मम्मी की गांड मारी

फिर मैं साधना मौसी को चोदा उस रात मैं अपनी माँ और मौसी को एकसाथ पूरी रात चोदा। और फिर हमतीनों लिप्त कर नंगे ही सो गए।

सुबह मौसी बहुत खुश थी। फिर मौसी एक महीने तक रुकी और हमतीनों साथ मे चुदाई करते रहे।।

तो दोस्तों ये थी मेरी माँ और मौसी की चुदाई। कहानी आपको किसी लगी। जरूर बताना। और कहानी को लाइक और शेयर करना मत भूलना। फिर मिलते है किसी और चुदाई की कहानी में। https://nightqueenstories.com

धन्यवाद

 

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *