Amazon के Jungle का देवता

Amazon के Jungle का देवता – Jessica को मिला चुदाई का आशीर्वाद

“Amazon के जंगलो में एक ऐसा मंदिर है जहा ‘पेन’ नाम के एक देवता की पूजा की जाती थी। उस ज़माने में बहुत सी महिलाए जो गर्ब्वती नहीं हो पाती थी , वह इस मंदिर में बस एक दिन की पूजा से गर्ब्वती होने का वरदान प्राप्त करती थी। ”

“क्या तुम्हे इस बात में किसी भी तरह की सच्ची नज़र आती है Kelly।

“हम बस archaeologist है Jessica , हमारा मकसद है culture , civilization और किसी भी तरह के इतिहास को खोज निकालना। उसमे चुप्पी कहानी हमारे लिए मायने रखती है , वह सच्च है या नहीं हमे उसका फैसला नहीं करना चाहिए। ”

“हम्म बिलकुल सही Kelly। चलो अब में चलती हु , घर पर Jack मेरा इंतज़ार कर रहा होगा।”

पेशे से एक archaeologist Jessica के मन में बस एक ही दुःख था की वह कभी माँ नहीं बन सकती थी। Jack उसका पति ही उसका सबसे बड़ा सहारा था , Jack को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था लेकिन Jessica कही न कही अंदर ही अंदर टूटती जा रही थी। हर तरह का इलाज करवाने के बावजूद उसे सफलता कभी नहीं मिली और वह बस अपना खुद का ही बच्चा चाहती थी।

Cheating
Kelly की बातो ने उसपर काफी प्रभाव डाला और घर आने के बाद वह उस मंदिर और देवता के बारे में ही सोचने लगी। घर पर तो कोई नहीं था इसीलिए Jessica shower लेने गई।

कुनकुने गरम पानी की बुँदे जैसे जैसे उसके गोर जिस्म पर बरस रही थी , Jessica के मन में अजीब सी बेचैनी बढ़ने लगी। उसके गुलाबी nipple पूरी तरह फूल गए और चुत में उसे सनसनाहट महसूस होने लगी। अपनी आखे बंद करके Jessica ने अपने जिस्म को छूना शुरू किया। उसका जिस्म बहुत खूबसूरत था , 35 की Jessica की चूचिया बड़ी थी और लटकती थी , उसका बदन भरा हुआ था और उसकी बड़ी सी गांड बिलकुल मटके की तरह गोल थी। उसकी चुत पर बहुत ही खूबसूरत सा टिल था , shower लेते वक़्त बहुत दिनों बाद Jessica को horny महसूस हो रहा था और उसने अपनी चुत को सहलाना शुरू किया।

जल्दी से उसकी चुत बहुत ज़यादा गरम होगई और उस वक़्त उसे अपनी चुत में कुछ डालने का मन करने लगा। नंगी वह shower से बहार निकली और kitchen में गई। उसने fridge से एक बड़ा और मोटा खीरा निकाला और उसे दोबारा shower में जाकर कुनकुने पानी के नीचे रखा। jessica उस खीरे को अपनी चुत पर मसलने लगी और फिर उसे अपनी चुत के अंदर डाल दिया। जैसे ही खीरा अंदर गया Jessica ज़ोर से चीलाइ “oh fuck me!”

खीरे को अंदर बहार करते हुए वह अपनी चुत को चोदने लगी और करहाती रही। उसकी चुत से पानी का फुआरा छूटा और Jessica मज़े से कापने लगी।

उसने अंदर ही कुछ वक़्त लिया अपने आप को normal करने के लिए और जब towel लपेटकर वह बहार आई तो उसका पति कमरे में खड़ा हुआ था।

“अरे Jack तुम कब आये ?”

“कुछ देर पहले , तुम्हारा हसीन चीखना सुन रहा था। ” मुस्कुराते हुए Jack ने कहा

“ओह वो में बस…”

“relax masturbate ही तो कर रही थी , it’s okay।“

शरमाते हुए Jessica अपने पति के गले लग गई।

Jack, Jessica से बहुत प्यार करता था और उसका काफी ख्याल रखता था। दोनों के बीच सब कुछ काफी अच्छा जा रहा था अब तक।
Jack ने उस रात Jessica को चोदने की कोशिश की लेकिन Jessica ने बहाना बनाते हुए बात टाल दी और वह ग़हरी नींद सगाई।

अगली सुबह जब वह उठी और तयार होकर काम के लिए निकली तो उसे रस्ते में petrol भरवाने के लिए रुकना पड़ा। एक जवान लड़का वहा petrol pump पर काम करता था जो Jessica के पास उसकी गाड़ी के बारे में कुछ बताने आया। उस लड़के तो देखकर Jessica में कल रात की तरह बेचैनी बढ़ने लगी।

उसने लड़के से पूछा , “क्या यहाँ पेशाब करने के लिए कोई जगह है ?”

“अरे नहीं madam यहाँ तो washroom नहीं है। ”

“मुझे बहुत ज़ोर से जाना है , कुछ करो please। ”

“अगर आपको ठीक लगे तो pump के पीछे जा कर आप कर सकती हो , वहा कोई नहीं आता आपको कोई नहीं देखेगा। ”
“हाँ हाँ ये बिलकुल ठीक रहेगा , जल्दी मुझे वहा ले चलो। ”

लड़का Jessica को pump के पीछे ले गया और उसके सामने ही Jessica अपनी dress उठाकर बैठ गई और पेशाब करने लगी। “ओह sorry में मूड जाता हु। ”

“नहीं तुम मुङो नहीं , तुम मुझे पेशाब करते हुए देखो। ”

लड़के की आखे चमक उठी , उसकी नज़र पहले से ही Jessica की चूचियों पर थी। “चलो फिर में भी कर लेता हु , आपको देखकर मुझे भी ज़ोर से आगई। ”

उसने अपना लंड बहार निकाला और Jessica के सामने मूतने लगा। Jessica ने मूतने के बाद उसका लंड अपने हाथो में लिया और उसे हिलाने लगी। लड़के का लंड खड़ा होने लगा और पूरी तरह से तन गया।

Jessica उसका लंड अपने मुँह में लेकर चूसने लगी। “तुम्हारा नाम क्या है ?”

“Pedro “”Pedro , तुम्हारा लंड काफी बड़ा और मज़ेदार है , मेरे पति से बहुत ज़यादा बेहतर। ”

“अच्छा , फ़िक्र मत करो में आपको आपके पति से कही ज़यादा अच्छा चोदूंगा। “”उसके बारे में मुझे कोई शक नहीं है। ” Pedro को आँख मरते हुए Jessica ने कहा।

फिर उठ कर Jessica वहा पड़े drum का सहारा लेकर झुक गई और अपनी dress उठा ली और Pedro से कहा उसे पीछे से चोदे।

Pedro ने Jessica की चुत जम कर मारी , पहली बार उसे इतनी चिकनी चुत मरने का मौका मिला था। पहले उसने Jessica की चुत को अच्छे से चाटा और फिर अपना लंड डालकर Jessica को पेला ।

करहाती हुई jessica ने इस चुदाई का काफी मज़ा उठाया और फिर वहा से office चली गई।

जब Kelly ने Jessica को देखा तो उसे काफी हैरानी हुई , Jessica कभी इस तरह के कपडे नहीं पहनती थी जिसमे उसके जिस्म की नुमाइश हो। “hey ! क्या हुआ तुम्हे ? आज इतने अलग अंदाज़ में ?”

“बस ऐसे ही। ” Kelly को आँख मारके Jessica अपने cabin में चली गई।

कुछ ही पलो में Jessica ने अपने cabin के दरवाजे पर do not disturb वाला tag लगा दिया। फिर उसने थोड़ी देर बाद office boy Kevin को अपने cabin में बुलाया। जब Kevin knock कर कर अंदर गया तो उसके होश उड़ गए , क्युकी उसने देखा की Jessica पूरी तरह नंगी अपनी कुर्सी पर बैठी थी। Kevin बहार जाने लगा लेकिन Jessica ने उसे रुकने कहा , “क्या तुम्हे वो promotion नहीं चाहिए ?”

इस बात को तो सुनकर Kevin ने office का दरवाज़ा बंद करदिया और फिर Jessica अपनी टंगे फैलाकर office के table पर लेट गई। Kevin ने जल्दी से अपनी pant खोली और लंड निकालकर Jessica को चोदा। “oh Kevin! You fuck so good.”
Jessica की आवाज़ बहार तक जा रही थी , Kelly और बाकी सभी हैरान थे। जब Kevin Jessica को चोदकर बहार निकला तो सभी उसकी तरफ देखने लगे और फिर Kelly जल्दी से Jessica के cabin के अंदर गई।

Jessica अपना हुलिया सुधार रही थी। “क्या तुम पागल होगई हो ? office के लड़के से चुदवा रही हो ? घर पर Jack से नहीं मिल रहा तुम्हे। ”
“मुझे नहीं पता Kelly मुझे क्या होगया है लेकिन मुझे बहुत ज़यादा horny feel हो रहा है कल रात से बस Jack के लिए नहीं , random लड़को के लिए। ”

“ये क्या बकवास कर रही हो तुम Jessica ?”

“में सच्च कह रही हु , कल Jack ने मुझे चोदने की कोशिश की थी , लेकिन मेरा बिलकुल मन नहीं किया और आज सुबह से दो लड़को से चुदवा चुकी हु मै। ”

“क्या ?” Kelly पूरी तरह से हैरान थी। वह किसी तरह Jessica को मनाकर अपने घर ले गई उसी वक़्त।

“Jessica “ये हो क्या गया है तुम्हे , रंडी बनने का शोक है क्या ? किसी भी आवारा से चुदवा रही हो। Jack को पता चलेगा तो तुम्हे तलाक दे देगा। ”

MILF
“मुझे नहीं समज आ रहा Kelly , कल जब तुमने मुझे उस Amazon के jungle के देवता के बारे में बताया था तब मेने उस से मन ही मन में बच्चा मांग लिया था और फिर घर पॅहुचते ही मुझे काफी horny feel होने लगा है। ”

“क्या ? अब तुम कोई कहानी मत बनाओ। ”

“मै बिलकुल सच्च कह रही हु , तुम तो मुझे जन्नती हो। ”

“हम्म , ऐसा कुछ हो भी सकता है वैसे। ठीक है , में इस बात की तफतीश करती हु , तुम फ़िक्र मत करो। ”

“हाँ बस मुझे पराये मर्दो से दूर रख। ”

“हम्म। अच्छा तू आराम कर में जल्दी से fresh होकर आती हु। ”

तभी अचानक Kelly का पति अपने घर की चाबी का स्तमाल करके घर में आया और उसने Jessica को living room में देखा। “अरे Jessica तुम कब आई ?”

Kelly के पति को देख Jessica को दोबारा से horny feel होने लगा और उसने Matt को अपनी बातो में फ़साना शुरू किया। “Hi Matt, Kelly घर पर नहीं है , उसने मुझे घर की चाबी दी थी और कहा था की वह जल्दी आएगी।“

“ओह अच्छा ? चलो कोई बात नहीं में तुम्हारे लिए coffee बनाकर लाता हु। ”

“नहीं बस यही रहो। ”

“नहीं नहीं , बस दो मिनट लगेंगे। ”

“मुझे तुमसे कुछ कहना है। ”

“हाँ कहो। ”

“तुम मुझे चोदने की चाहत रखते हो ना?”

Matt की आखे बड़ी होगई jesica से ऐसी बात सुनकर , इसे पहले वो मना करता, जेसिका उसके बिलकुल पास आगई और अपनी चूचियों को उसकी छाती पर दबा दिया। Matt का लंड खड़ा होगया और तभी Kelly नहाकर बहार आई।“

Kelly ज़ोर से चीखी और Matt भी दर के मारे चीखा , Kelly ने उन्हें दूर किया और Matt को पूरी बात बताने लगी। वहा Jessica जो अपने आप को उस वक़्त Matt से चुदवाना चाहती थी अजीब तरह के मंतर पड़ने लगी। Matt पर Jessica का असर होने लगा था , उसने Kelly को उठा कर कुर्सी पर बैठा दिया और उसे towel और अपनी tie की मदत से बाँध दिया। Jessica ने अपने कपड़ो को निकाल दिया था और Matt से अपने आप को चुदवाने के लिए तयार थी

छटपटा रही Kelly कुछ नहीं कर सकती थी , Matt और Jessica एक दूसरे को चूमने लगे और Jessica Matt का zipper खोल कर उसके लंड को हिला रही थी।

Amatured sex
Kelly अपने आप को छुडाने की पूरी कोशिश करती रही लेकिन मानो जैसे किसी शक्ति ने उसे रोक रखा था। Matt का लंड पूरी तरह से खड़ा होगया था , उसने jesica को ज़मीन पर लेटाया, Kelly के सामने और उसकी गीली चुत में अपना लंड डाल कर उसे चोदने लगा।
Matt जब Jessica की चुत के अंदर झड़ा तब उसे होश आया और Jessica अपने कपडे पहनकर जल्दी से वहा से निकल गई।
उस दिन के बाद Jessica और Kelly की दोस्ती ख़त्म हो गई और Jessica कुछ ही हफ्तों में pregnant हो गयी ।

 

हमें उम्मीद है कि आपको हमारी कहानियाँ पसंद आयी होगी और हम आपको बेहतरीन सेक्स कहानियां प्रदान करना जारी रखेंगे ।

इस तरह की और कहानियाँ पाने के लिए nightqueenstories.com पर जाएं।

कमेंट और लाइक करना न भूलें।

तो आप सब अपना ख्याल रखिएगा। कोविड का सिचुएशन है तो अपना विशेष ख्याल रखिएगा। नमस्कार।

The End

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *